Pink  

(Search results - 125)
  • Madhuri Dixit arrived at the shoot in a pink sharara suit, see the stunning look of the actress
    Video Icon

    BollywoodAug 31, 2021, 8:47 PM IST

    माधुरी दीक्षित की ये अदाएं देख धक-धक करने लगेगा दिल, गुलाबी सूट में हसीना से नहीं हटाना हुआ मुश्किल

    वीडियो डेस्क। माधुरी दीक्षित उन हीरोइनों में से हैं जिनका निखार ढलती उम्र में भी जवां दिखता है। पिंक रंग के शरारा- सूट में धक-धक का ऐसा स्टनिंग लुक देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। चंदेरी सिल्क से तैयार किया गया पिंक कलर का सूट नैचरल शाइन में बेहद खूबसूरत लग रहा है। 

  • Amitabh Bachchan granddaughter Navya Naveli looked beautiful in open hair and pink dress kpg

    BollywoodJul 29, 2021, 2:06 PM IST

    खुले बाल और पिंक ड्रेस में खूबसूरत दिखी अमिताभ की नातिन, एक शख्स बोला-फिल्मों में ट्राइ करो तो मिला ये जवाब

    मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नव्या अक्सर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में नव्या ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वो पिंक कलर की ड्रेस और खुले बालों में मुस्कुराती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नव्या की फोटो देख एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा- आप इतनी खूबसूरत हैं तो बॉलीवुड में ट्राई क्यों नहीं करतीं? इस पर नव्या ने भी उस शख्स को मजेदार जवाब दिया। 

  • rakesh roshan and pinky roshan celebrating 50th wedding anniversary hrithik roshan 66 year old mother dressup like newly bride photos viral KPJ

    CelebsApr 23, 2021, 11:15 AM IST

    मेहंदी-मांग टीका, गोल्डन साड़ी पहन 50वीं सालगिरह पर दुल्हन की तरह सजी ऋतिक रोशन की 66 साल की मम्मी

    मुंबई. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के मम्मी-पापा यानी राकेश रोशन (Rakesh roshan) और पिंकी रोशन (Pinky Roshan) की शादी को 50 साल पूरे हो गए हैं। कपल ने 1971 में शादी की थी। इस खास मौके को कपल ने शादनदारी तरीके से सेलिब्रेट किया। शादी की 50वीं सालगिरह पर बकायदा राकेश और पिंकी दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार हुए। पिंकी ने हाथों में मेंहदी रचाई। उन्होंने गोल्डन लार साड़ी, मांट टीका और नेकलेस पहन पोज दिए। पिंकी ने अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इन फोटोज पर उन्हें फैन्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ढेर सारी बधाईयां दी। एक फोटो शेयर कर पिंकी ने लिखआ- अपनी दूल्हे का इंतजार। 

  • tv actress hina khan enjoying vacation at maldives with boyfriend rocky jaiswal shared photos in pink bikini KPJ

    TVMar 30, 2021, 6:01 PM IST

    गुलाबी रंग की बिकिनी में Beach पर अदाएं दिखाती नजर आई TV की संस्कारी बहू, BF संग मना रही छुट्टियां

    मुंबई. कोरोना ने एक बार फिर अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है। हालांकि, सरकार की तरफ लोगों की सुरक्षा के लिए वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया गया। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। वहीं, कई सेलेब्स तो देश-विदेश में छुट्टियां मनाने भी जा रहे हैं। इसी बीच टीवी की संस्कारी बहू अक्षरा के नाम से फेमस हिना खान (Hina Khan) ने वेकेशन एन्जॉय करते अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में हिना गुलाबी रंग की बिकिनी में नजर आ रही है। इसके ऊपर से मैचिंग कलर का सर्ग पहना हुआ है। मालदीव के बीच पर अदाएं दिखाती हिना की फोटोज खूब वायरल हो रही है। 

  • SDM Pinky Meena bribe case acbs charge sheet on Disclosures kpr

    RajasthanMar 24, 2021, 7:18 PM IST

    SDM पिंकी मीणा हर एक KM पर लेती थी 1 लाख रु. की रिश्वत, बना रखी थी EMI..जमानत मिलते ही बढ़ी मुश्किलें

    प्रति किलोमीटर के लिए एक लाख रुपए की घूस का खुलासा ACB कोर्ट में दायर की गई 4 हजार पन्नों की चार्जशीट से हुआ है। जांच में सामने आया है कि इस दौरान पिंकी मीणा ने  6 महीने तक किसानों का मुआवजा अटकाए भी रखा। 

  • SDM Pinky Meena gets bail after 65 days ASA

    RajasthanMar 19, 2021, 7:33 PM IST

    10 लाख घूस लेने वाली एसडीएम को 65 दिन बाद मिली जमानत, शादी के 5 दिन बाद ही गई थीं जेल

    जयपुर (Rajasthan) । दौसा में 10 लाख की रिश्वत मांगने के आरोप में जेल गई एसडीएम पिंकी मीणा को 65 दिन बाद शुक्रवार को जमानत मिल गई। ये जमानत हाईकोर्ट की जयपुर बेंच में जस्टिस इंद्रजीत सिंह ने उनकी  जमनान याचिका पर सुनवाई करते हुए दिया है। बता दें कि एसडीएम जेल से 10 दिन की सशर्त छु्ट्टी लेकर बाहर आई थीं और एक जज से शादी करने के बाद पुनः सरेंडर की थी। जहां से जज ने उन्हें जेल भेज दिया था।

  • did you know how married malaika arora love story start with arjun kapoor here is the detail KPJ

    CelebsMar 16, 2021, 12:20 PM IST

    आखिर कैसे Arjun Kapoor पर दिल हार बैठी थी शादीशुदा मलाइका, कुछ इस तरह शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

    मुंबई. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की अपकमिंग संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar) 19 मार्च को रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी इस फिल्म में अर्जुन के साथ परीणिति चोपड़ा लीड रोल में है। इसके अलावा अर्जुन भूत पुलिस में भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूर कर ली गई है। ये तो हुई अर्जुन के प्रोफेशन की बात। अब बात करते है उनकी पर्सनल लाइफ की। वैसे, वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे काफी लंबे समय से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप काफी दिनों तक छुपाकर रखी। और जब इसे ऑफिशियल किया तो दोनों ने साथ घूमना, पार्टी करना और वेकेशन पर जाना शुरू कर दिया। क्या आप जानते है आखिर कैसे शादीशुदा मलाइका, अर्जुन पर अपना दिल हार बैठी थी।

  • Arjun Kapoor And Parineeti Chopra Starrer Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer 2 out KPY

    BollywoodMar 9, 2021, 2:51 PM IST

    सस्पेंस से भरा है 'संदीप और पिंकी फरार' का नया ट्रेलर, पिछले साल रिलीज हुआ था पहला वीडियो

     'संदीप और पिंकी फरार' का नया ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें सबकुछ एकदम नया नजर आ रहा है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी इस ट्रेलर में काफी इम्प्रेसिव नजर आ रही है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 मार्च, 2021 को रिलीज की जाएगी। 

  • bipasha basu enjoying vacation at maldive with husband karan singh grover bollywood actress look in pink bikini photos viral KPJ

    CelebsMar 2, 2021, 1:16 PM IST

    गुलाबी रंग की बिकिनी में बिना मेकअप नजर आई Bipasha Basu, पहली नजर में पहचानना भी हो रहा मुश्किल

    मुंबई. बिपाशा बसु (bipasha basu) इन दिनों पति करन सिंह ग्रोवर (karan singh grover) के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है। उन्होंने वेकेशन एन्जॉय करते कई सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। सामने आई फोटोज में बिपाशा गुलाबी रंग की बिकिनी में नजर आ रही है। उनके बाल खुले है और वे बिना मेकअप है। पहली नजर में उनकी फोटोज देख उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। बिपाशा वेकेशन पर पति के साथ बेहद शानदार वक्त बिताती नजर आ रही हैं। मोस्ट पॉपुलर मॉडल रहे करन स्टार वन के शो दिल मिल गए से खूब फेमस हुए थे। आपको बता दें कि बिपाशा मालदीव पति करन का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थी। 23 फरवरी को करन 39 साल के हुए। तभी से कपल यहीं एन्जॉय कर रहा है।

  • janhvi kapoor spotted in mumbai road flaunting back in backless silver top and pink pant photos viral on social media KPJ

    CelebsFeb 25, 2021, 4:02 PM IST

    बैकलेस ड्रेस में मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखी Janhvi Kapoor, सिल्वर टॉप के साथ पहन रखा था गुलाबी पैंट

    मुंबई. जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रूही (ruhi) को लेकर सुर्खियों में बना हुई है। हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर सामने आया था। फिल्म जाह्नवी वरुण शर्मा (varun sharma) और राजकुमार राव (rajkumar rao) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वे इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी है। हाल ही में जाह्नवी मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई। इस दौरान उन्होंने सिल्वर रंग का बैकलेस टॉप और गुलाबी रंग की पैंट पहन रखी थी। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जाह्नवी का ओवरऑल लुक बेहद ग्लैमरस नजर आ रहा था। जाह्नवी की फोटोज देख फैन्स जमकर कमेंट्स और लाइक कर रहे हैं।

  • India vs England 3rd Test: specialities of Narendra Modi Cricket Stadium, see photos dva

    CricketFeb 24, 2021, 3:54 PM IST

    3D प्रोजेक्टर-VVIP बॉक्स-स्वीमिंग पूल-4 ड्रेसिंग रूम...जैसी हाइटेक सुविधाओं से लैस है नरेन्द्र मोदी स्टेडियम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच (IND vs ENG, 3rd Test) अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (motera stadium) में खेला जा रहा है। 24 फरवरी से यहां पर होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इसका उद्घाटन किया। इस मौके पर गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। उन्होंने ऐलान किया कि, दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। बता दें कि इस मौके पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली यहां मौजूद नहीं रहे, लेकिन उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया। इस स्टेडियम का निर्माण 1983 में हुआ था, लेकिन अब इसे रेनोवेट करके दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम बनाया गया है। आइए आज आपको बताते हैं, इस मैदान की खासियत के बारे में..

  • Motera Cricket Stadium to be Renamed as Narendra Modi Stadium, know its speciality dva

    CricketFeb 24, 2021, 2:17 PM IST

    पीएम मोदी के नाम से जाना जाएगा दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम, गृहमंत्री अमित शाह ने किया ऐलान

    दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने  इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद को अब स्पोर्ट्स सिटी के नाम से जाना जाएगा।

  • dausa bribe case ras sdm pinki meena hearing on bail in high court return central jail kpr

    RajasthanFeb 22, 2021, 2:39 PM IST

    शादी के 5 दिन बाद ही इस ऑफिसर को जाना पड़ा जेल, दुल्हन का जोड़ा और गहनों को उतार करना पड़ा सरेंडर

    जमानत अवधि पूरी होने पर 21 फरवरी की शाम पिंकी ने जयपुर के महिला जेल में सरेंडर किया है। शादी का लाल जोड़ा और सारे गहने को उतार वह साधे कपड़े में जेल पहुंची हुई थीं। पिंकी मीणा की शादी की चर्चा पिछले एक सप्ताह से पूरे राजस्थान में रही हैं।

  • Yashraj Films Announced Movie List Who Release in 2021 KPG

    BollywoodFeb 17, 2021, 9:53 PM IST

    दिवाली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', 2021 में देखने को मिलेंगी यशराज की ये 5 बड़ी फिल्में

    कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ते ही अब फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्में थिएटर में ही रिलीज करने का फैसला किया है। यशराज फिल्म्स ने बुधवार को अपनी 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस की है। इनमें अक्षय कुमार की मोस्टअवेटेड मूवी 'पृथ्वीराज' (Prithiviraj) दीवाली पर यानी 5 नवंबर को रिलीज होगी। 

  • rajasthan news dausa news ras sdm pinki meena marriage last time dramatic twist in wedding jaupur kpr

    RajasthanFeb 17, 2021, 12:23 PM IST

    जेल से आई SDM पिंकी की शादी में आया ट्विस्ट, सजा रह गया मंडप, मेहमान देखते रह गए..गार्डन नहीं पहुंचा दूल्हा


    जयपुर (राजस्थान). रिश्वत लेने की आरोपी SDM पिंकी मीणा की शादी की चर्चा पिछले एक सप्ताह से पूरे राजस्थान में हो रही थीं। मंगलवार को वह बसंत पंचमी के मौके पर लाल जोड़ा पहन दुल्हन बनीं। लेकिन शादी से ठीक पहले एक ऐसा ट्विस्ट आया कि जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया। राजधानी जयपुर के एक लग्जरी रिसॉर्ट  राजावास को भव्य तरीके से सजाया गया था। लाखों रुपए खर्च कर मंडप में चमचमाती रोशनी लगाई गई थी, जो लोगों को अट्रैक कर रही थी। लगभग सभी मेहमान भी आ चुके थे और खाना बनकर टेबल पर लग गया था। लेकिन दूल्हा वहां बारात लेकर नहीं पहुंचा। मंडप सजा का सजा ही रह गया, शादी में आए सैंकड़ों मेहमान गेट पर खड़े होकर दूल्हे का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं पहुंचा। क्योंकि यह शादी गुपचुप तरीके से दुल्हन के गांव मे कर ली गई। देखिए भव्य रिसॉर्ट की तस्वीरें जहां छा गया सन्नाटा...