Pitch Report  

(Search results - 6)
  • India vs Sri Lanka 2nd ODI: Live Cricket Score, Commentary, Playing 11 and Pitch Report dva

    CricketJul 20, 2021, 10:59 AM IST

    भारत ने श्रीलंका को तीन विकेट से हराया, 2-0 से अजेय बढ़त के साथ सीरीज इंडिया के नाम

    India vs Sri Lanka 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। शिखर धवन की टीम के पास अजेय बढ़त बनाने का मौका है, तो वहीं, मेजबान टीम हारी तो उसके हाथ से सीरीज गई।

  • ipl 2020 dc vs srh shreyas iyer pulls off impression of marcus stoinis KPV
    Video Icon

    IPLNov 9, 2020, 4:12 PM IST

    IPL 2020: जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने कमर मटकाई, मार्कस स्टॉइनिस की करने लगे एक्टिंग


    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हरा दिया। हैदराबाद से मैच जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के हीरो मार्कस स्टॉइनिस (Marcus Stoinis) की गजब की एक्टिंग की, जिसको देखकर खिलाड़ी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। IPL के एतिहास में दिल्ली पहली बार फाइनल में पहुंची है।  आपको बता दें IPL के 13वें सीजन का फाइनल डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल दुबई में खेला जाएगा।
     

  • IPL 2020 Final Mumbai Indians Vs Delhi Capitals match prediction with expert kpv
    Video Icon

    IPLNov 9, 2020, 3:46 PM IST

    IPL 2020 में खिताबी जंग, एक्सपर्ट ने बताया मुंबई vs दिल्ली में किसमे कितना है दम


    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हरा दिया। इसी के साथ दिल्ली ने पहली बार लीग के फाइनल में जगह बनाई है।  IPL के 13वें सीजन का फाइनल डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल दुबई में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई के पास अपनी परफेक्ट-11 के साथ रिकॉर्ड 5वीं बार खिताब जीतने का मौका है। वहीं, श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की नजर अपने पहले खिताब पर है। टीम के ओपनर शिखर धवन ने लगातार 2 शतक लगाए हैं। ऐसा करने वाले वे लीग के पहले बल्लेबाज हैं। दिल्ली और मुंबई के बीच मुकाबला में कौन किस पर भारी पड़ेगा ये बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश

  • IPL 2020: Mumbai Indians Vs Delhi Capitals Qualifier match review with expert kpv
    Video Icon

    IPLNov 6, 2020, 10:32 AM IST

    IPL 2020: फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस, एक्सपर्ट ने बताए मुंबई की जीत और दिल्ली के हार के कारण

    IPL के 13वें सीजन के पहले क्वालिफायर में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हरा दिया। मुंबई लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम 5वां खिताब जीतने से एक कदम दूर है। पिछली बार मुंबई ने फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से शिकस्त दी थी। इससे पहले मुंबई 2017, 2015 और 2013 में चैम्पियन बनी थी। दुबई में खेले गए मैच में मुंबई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 201 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 8 विकेट गंवाकर 143 रन ही बना सकी। इस तरह मुंबई ने दिल्ली को 57 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताए मुंबई की जीत और दिल्ली के हार के कारण 

  • IPL 2020: Mumbai Indians Vs Delhi Capitals Qualifier match prediction with expert kpv
    Video Icon

    IPLNov 5, 2020, 2:43 PM IST

    IPL 2020 : मुंबई vs दिल्ली, एक्सपर्ट ने बताया आज किसमें कितना है दम

    IPL के 13वें सीजन के पहले क्वालिफायर में आज शाम 7:30 बजे से मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स दुबई में आमने-सामने होंगी। जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी और हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा।क्वालिफायर-1 में हारने वाली टीम को 6 नवंबर को होने वाले एलिमिनेटर की विजेता से भिड़ना होगा। उस मैच के विजेता को फाइनल का टिकट मिलेगा। एलिमिनेटर अबु धाबी में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। लीग राउंड में मुंबई और दिल्ली पॉइंट्स टेबल के टॉप-2 में जगह बनाने में कामयाब रहीं। मुंबई ने 14 में से 9 मैच जीते और 5 हारे। 18 पॉइंट्स के साथ उसने टॉप पोजिशन पर कब्जा जमाया। वहीं, दिल्ली ने 14 में से मैच 8 जीते और 6 हारे। वह 16 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर रही। आज के मैच का प्रिव्यू बता रहे हैं मध्य प्रदेश के पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा। 

  • ms dhoni and csk is being trolled in ipl 2020 for bad performance aha
    Video Icon

    CricketOct 25, 2020, 1:14 PM IST

    ईस्ट ऑर वेस्ट, धोनी इज दी बेस्ट

    कोरोनावायरस के चलते आईपीएल 2020 पर शुरुआत में काफी संशय के बादल मंडरा रहे थे लेकिन आखिरकार बीसीसीआई ने इसे दुबई में करवाने का फैसला किया। और हर बार की तरह इस बार भी ऐसा लगा था कि चेन्नई एक मजबूत टीम की तरह उभरेगी, लेकिन टूर्नामेंट के शुरू होते ही सुरेश रैना के कथित होटल विवाद के चलते उनका प्रतियोगिता को छोड़ जाना टीम के मालिक तक को पसंद नहीं आया। इसके बाद जब टूर्नामेंट शुरू हुआ तो टीम भी कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई और धोनी भी फॉर्म में नहीं दिखे। बस फिर क्या था हमारे देश के जितने भी सस्ते एक्सपर्ट हैं लग गए धोनी को ट्रोल करने। तो हमने लगाई उन ट्रोलर्स की क्लास, आईए देखते हैं कैसे।