Piyush Chawla  

(Search results - 7)
  • undefined

    Uttar PradeshMay 10, 2021, 3:09 PM IST

    पिता की कोरोना से मौत, क्रिकेटर पीयूष चावला कहा-अब मेरी जिंदगी पहली की तरह नहीं रह पाएगी

    क्रिकेटर पीयूष चावला मूल रुप से मुरादाबाद के रहने वाले हैं। बताते हैं कि उनके पिता प्रमोद चावला के निधन के बाद उनकी कॉलोनी में सन्नाटा पसरा है। पड़ोसियों का कहना है कि पीयूष के पिता प्रमोद चावला बहुत ही सादगी पसंद व्यक्ति थे। पीयूष के इतने बड़े खिलाड़ी बनने के बाद भी उन में कोई बदलाव नहीं आया था। उनके निधन की खबर सुनने से पूरे मोहल्ले में शोक की लहर है।

  • undefined

    CricketFeb 8, 2021, 9:20 AM IST

    कोहली-धोनी नहीं, IPL में ये विदेशी खिलाड़ी बिका था सबसे महंगा, इन 10 प्लेयर्स पर हुई थी पैसों की बारिश

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) की तैयारी शुरू हो गई है। 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन (IPL 2021 Mini Auction) किया जाएगा। इस ऑक्शन में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों ने अपनी बेस प्राइज बीसीसीआई को बता दिया है। जिसके आधार पर अब उनकी बोली लगाई जाएगी। भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इस ऑक्शन का हिस्सा होंगे। बता दें कि कोरोना काल में पिछले साल हुए आईपीएल में भी खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश हुई थी। धोनी कोहली को पीछे छोड़ ऑस्ट्रेलिया के बॉलर पैट कमिंस सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों के बारे में... 

  • undefined

    CricketDec 24, 2020, 4:05 PM IST

    पीयूष चावला बर्थडे स्पेशल : जब पति के सामने शाहरुख ने लगाया था पीयूष की वाइफ को गले, ऐसा था रिएक्शन

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में केकेआर के शानदार लेग स्पिनर पीयूष चावला (piyush chawla) 24 दिसंबर को अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीयूष की गिनती भारत के बेहतरीन बॉलर्स में की जाती है। उन्होंने 17 साल की उम्र में क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्हें देखकर अधिकतक लोग कहते थे कि भारतीय क्रिकेट को उसका अगला अनिल कुंबले मिल गया है। अपने खेल के साथ ही पीयूष अपनी लव लाइफ को लेकर भी फेमस रह चुके हैं, जब उन्हें अपनी पडोसन से ही प्यार हो गया था। दरअसल, पीयूष की वाइफ अनुभूति चौहान (Anubhuti Chauhan) उनकी पडोसी थी। वे काफी खूबसूरत हैं। शादी के बाद आईपीएल के दौरान भी उन्हें कई बार देखा गया, केकेआर के ओनर शाहरुख के साथ भी उनकी तस्वीर चर्चा में रही थी।

  • undefined

    IPLSep 19, 2020, 10:20 PM IST

    496 दिन बाद लौटा IPL,रोहित ने जड़ी पहली बाउंड्री तो चावला को मिला पहला विकेट; ये भी रहा खास

    यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आगाज हो गया। गया। 496 दिन बाद आईपीएल बिना दर्शकों के लौटा। आईपीएल का आखिरी मैच पिछले साल 12 मई को खेला गया था। चेन्नई सुपरकिंग्स और और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मैच खेला गया। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया।

  • undefined

    CricketJul 19, 2020, 12:03 PM IST

    वीकएंड में शमी के फॉर्महाउस पर प्रैक्टिस करने पहुंचे ये दिग्गज, रफ्तार के साथ बाउंसर से हुआ स्वागत

    स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना वायरस की महामारी के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत हो चुकी है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। हालांकि भारत में अभी तक क्रिकेट ठप पड़ा है। खिलाड़ियों की ट्रेनिंग बंद है। मगर जल्दी ही दुबई में आईपीएल होने को लेकर अटकलें हैं। इस बीच खिलाड़ी व्यक्तिगत रूप से वर्कआउट और प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इस वीकएंड टीम इंडिया के दो दिग्गज, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के फॉर्महाउस पर प्रैक्टिस करने पहुंचे। 
     

  • undefined
    Video Icon

    CelebsFeb 18, 2020, 4:27 PM IST

    धोनी बने बाथरूम सिंगर, टॉयलेट के फर्श पर बिठाकर क्रिकेटरों से गवाया गाना और खुद करते रहे जज

    टीम इंडिया के एक्स कैप्टन महेन्द्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। हाल ही में धोनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बाथरूम सिंगर बने दिख रहे हैं। दरअसल वीडियो में धोनी टॉयलेट के अंदर प्लेटफॉर्म पर बैठे हैं और दूसरे क्रिकेटर्स से गाने गवा रहे हैं। 

  • undefined

    CricketFeb 6, 2020, 5:13 PM IST

    जिसके सहारे यशस्वी ने शुरू किया अपना करियर, संन्यास की अटकलों के बीच धोनी भी कर रहे वही काम

    पिछले साल विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर होने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया के चहेते बने हुए हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने पूर्व साथी खिलाड़ियों आर पी सिंह और पीयूष चावला को गोलगप्पे खिला रहे हैं ।