Playing 11  

(Search results - 47)
  • India vs Sri Lanka 2nd ODI: Live Cricket Score, Commentary, Playing 11 and Pitch Report dva

    CricketJul 20, 2021, 10:59 AM IST

    भारत ने श्रीलंका को तीन विकेट से हराया, 2-0 से अजेय बढ़त के साथ सीरीज इंडिया के नाम

    India vs Sri Lanka 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। शिखर धवन की टीम के पास अजेय बढ़त बनाने का मौका है, तो वहीं, मेजबान टीम हारी तो उसके हाथ से सीरीज गई।

  • Ind vs Eng 1st odi expert preview Video kpv
    Video Icon

    CricketMar 23, 2021, 12:07 PM IST

    पहला वनडे आज: अंग्रेजों से भिड़ेगी टीम इंडिया, एक्सपर्ट ने बताया किसके पास रहेगा आज मोमेंटम

    Ind vs Eng 1st ODI Match: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आगाज आज यानी 23 मार्च से होने जा रहा है। सीरीज का पहला मुकाबला होने की वजह से ये मैच रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि भारतीय टीम जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी, जबकि इंग्लैंड जीत की पटरी पर लौटना पसंद करेगी। ऐसे में वनडे सीरीज का पहला मैच खास होने वाला है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाले इस पहले मैच में किसका पलड़ा भारी रहने वाला है बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा। देखिए वीडियो
     

  • India vs England: Jofra Archer, Ben Stokes and Burns return for India Tests, here are full list dva

    CricketJan 22, 2021, 9:43 AM IST

    India vs England: भारत के खिलाफ मैदान में उतरेंगे ये अंग्रेजी खिलाड़ी, ऐसी होगी दोनों की दमदार टीमें

    भारत- इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा। पहला और दूसरा टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान कर दिया गया है। इंग्लैंड की टीम में जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और रोरी बर्न्स की वापसी हुई है।

  • India vs Australia : BCCI announce playing XI for Adelaide Test, Prithvi Shaw and Mayank Agarwal to open dva

    CricketDec 16, 2020, 2:01 PM IST

    रोहित-शिखर की जगह ये प्लेयर करेंगे भारत के लिए ओपन, बीसीसीआई ने बताए पहले टेस्ट के प्लेइंग इलेवन

    भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 दिसंबर को खेल जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने बुधवार को सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से यह घोषणा की। मैच में रोहित-शिखर की जगह पृथ्वी और मयंक ओपनिंग करेंगे। वहीं टीम में कई नए चहरों को भी जगह दी गई है।

  • india australia starts t20 today aha
    Video Icon

    CricketDec 4, 2020, 2:32 PM IST

    T20 में ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया

    एक दिवसीय शृंखला में भारतीय टीम को विकल्पों की कमी के कारण हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय क्रिकेट टीम के सामने अब टी20 शृंखला की चुनौती है। शुक्रवार को तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला होना है। वनडे शृंखला में 1-2 से मिली हार ने भारत की कमजोरियों की कलई खोल दी थी पर टी20 में भारतीय टीम काफी संतुलित नजर आती है। उसके पास विकल्पों की भरमार है। 

  • ipl 2020 dc vs srh shreyas iyer pulls off impression of marcus stoinis KPV
    Video Icon

    IPLNov 9, 2020, 4:12 PM IST

    IPL 2020: जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने कमर मटकाई, मार्कस स्टॉइनिस की करने लगे एक्टिंग


    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हरा दिया। हैदराबाद से मैच जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के हीरो मार्कस स्टॉइनिस (Marcus Stoinis) की गजब की एक्टिंग की, जिसको देखकर खिलाड़ी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। IPL के एतिहास में दिल्ली पहली बार फाइनल में पहुंची है।  आपको बता दें IPL के 13वें सीजन का फाइनल डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल दुबई में खेला जाएगा।
     

  • IPL 2020 Final Mumbai Indians Vs Delhi Capitals match prediction with expert kpv
    Video Icon

    IPLNov 9, 2020, 3:46 PM IST

    IPL 2020 में खिताबी जंग, एक्सपर्ट ने बताया मुंबई vs दिल्ली में किसमे कितना है दम


    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हरा दिया। इसी के साथ दिल्ली ने पहली बार लीग के फाइनल में जगह बनाई है।  IPL के 13वें सीजन का फाइनल डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल दुबई में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई के पास अपनी परफेक्ट-11 के साथ रिकॉर्ड 5वीं बार खिताब जीतने का मौका है। वहीं, श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की नजर अपने पहले खिताब पर है। टीम के ओपनर शिखर धवन ने लगातार 2 शतक लगाए हैं। ऐसा करने वाले वे लीग के पहले बल्लेबाज हैं। दिल्ली और मुंबई के बीच मुकाबला में कौन किस पर भारी पड़ेगा ये बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश

  • IPL 2020: Mumbai Indians Vs Delhi Capitals Qualifier match review with expert kpv
    Video Icon

    IPLNov 6, 2020, 10:32 AM IST

    IPL 2020: फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस, एक्सपर्ट ने बताए मुंबई की जीत और दिल्ली के हार के कारण

    IPL के 13वें सीजन के पहले क्वालिफायर में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हरा दिया। मुंबई लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम 5वां खिताब जीतने से एक कदम दूर है। पिछली बार मुंबई ने फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से शिकस्त दी थी। इससे पहले मुंबई 2017, 2015 और 2013 में चैम्पियन बनी थी। दुबई में खेले गए मैच में मुंबई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 201 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 8 विकेट गंवाकर 143 रन ही बना सकी। इस तरह मुंबई ने दिल्ली को 57 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताए मुंबई की जीत और दिल्ली के हार के कारण 

  • IPL 2020: Mumbai Indians Vs Delhi Capitals Qualifier match prediction with expert kpv
    Video Icon

    IPLNov 5, 2020, 2:43 PM IST

    IPL 2020 : मुंबई vs दिल्ली, एक्सपर्ट ने बताया आज किसमें कितना है दम

    IPL के 13वें सीजन के पहले क्वालिफायर में आज शाम 7:30 बजे से मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स दुबई में आमने-सामने होंगी। जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी और हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा।क्वालिफायर-1 में हारने वाली टीम को 6 नवंबर को होने वाले एलिमिनेटर की विजेता से भिड़ना होगा। उस मैच के विजेता को फाइनल का टिकट मिलेगा। एलिमिनेटर अबु धाबी में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। लीग राउंड में मुंबई और दिल्ली पॉइंट्स टेबल के टॉप-2 में जगह बनाने में कामयाब रहीं। मुंबई ने 14 में से 9 मैच जीते और 5 हारे। 18 पॉइंट्स के साथ उसने टॉप पोजिशन पर कब्जा जमाया। वहीं, दिल्ली ने 14 में से मैच 8 जीते और 6 हारे। वह 16 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर रही। आज के मैच का प्रिव्यू बता रहे हैं मध्य प्रदेश के पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा। 

  • IPL 2020  Delhi Capitals vs Royal Challengers Bangalore MATCH review With expert kpv
    Video Icon

    IPLNov 3, 2020, 10:15 AM IST

    IPL 2020 : बेंगलुरु को हराकर प्ले-ऑफ में पहुंची दिल्ली, एक्सपर्ट ने बताया किन वजहों से हारी कोहली की टोली

    IPL के 13वें सीजन के 55वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ दिल्ली प्ले-ऑफ में क्वालिफाई करते हुए पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, हार के बाद भी बेंगलुरु प्ले-ऑफ में जगह बनाने में कामयाब हुई और वह नंबर-3 पर काबिज है। अब 5 नवंबर को क्वालिफायर-1 में उसका दिल्ली का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। अबु धाबी में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने 153 रन का टारगेट दिया था। RCB के 152 रनों के जवाब में दिल्ली ने 19 ओवर में 4 विकेट पर 154 रन बनाकर मैच जीत लिया। अजिंक्य रहाणे ने लीग में अपनी 28वीं फिफ्टी लगाते हुए 60 रन बनाए। शिखर धवन ने लीग में अपनी 40वीं फिफ्टी पूरी की और 54 रन की अहम पारी खेली। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 88 रन की पार्टनरशिप हुई। वहीं, बेंगलुरु के शाहबाज अहमद को 2, मोहम्मद सिराज और वॉशिंगटन सुंदर को 1-1 विकेट मिला। मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया किन वजहों से हारी  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु।

  • IPL 2020  Delhi Capitals Vs Royal Challengers Bangalore MATCH Preview With expert kpv
    Video Icon

    IPLNov 2, 2020, 3:27 PM IST

    IPL 2020: दिल्ली vs बेंगलुरु, प्ले-ऑफ की दूसरी टीम का होगा फैसला, एक्सपर्ट ने बताया किसमें कितना है दम

    IPL के 13वें सीजन का 55वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच अबु धाबी में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। जीतने वाली टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंचेगी और मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 नवंबर को क्वालिफायर-1 खेलेगी। इस मुकाबले में हारने वाली टीम को प्ले-ऑफ के लिए सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच 3 नवंबर को होने वाले मुकाबले के नतीजे का इंतजार करना होगा। आज के मैच को लेकर हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट अमिताभ ने बताया कि किस टीम के पास रहने वाला है मोमेंटम कौन मार सकता है बाजी। 

  • IPL2020  Royal Challengers Bangalore VS Sunrisers Hyderabad Match review KPV
    Video Icon

    IPLNov 1, 2020, 11:10 AM IST

    IPL 2020, इन वजहों से हारी बेंगलुरु, प्ले-ऑफ की चौथी टीम की रेस में सबसे आगे हो गई हैदराबाद


    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के 52वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत है। टीम पॉइंट्स टेबल के टॉप-4 में पहुंच गई है। इसी के साथ हैदराबाद प्ले-ऑफ की चौथी टीम की रेस में सबसे आगे हो गई। शारजाह के मैदान पर बेंगलुरु ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 121 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में हैदराबाद ने 14.1 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 121 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। हमारे क्रिकेट कोच केजी शर्मा ने बताए क्यों हारा बेंगलुरु और क्या रहे हैदराबाद के जीत के कारण

  • IPL2020  Royal Challengers Bangalore VS Sunrisers Hyderabad Match Preview KPV
    Video Icon

    IPLOct 31, 2020, 2:53 PM IST

    IPL में बेंगलुरु-हैदराबाद आमने-सामने, सनराइजर्स के लिए करो या मरो का मैच, हारे तो होंगे बाहर

    IPL के 13वें सीजन का लीग राउंड अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है।  शाम 7:30 बजे शारजाह में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore)और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला होगा। यदि दिल्ली और बेंगलुरु अपने-अपने मुकाबले जीत लेतीं हैं, तो दोनों की प्ले-ऑफ में जगह पक्की हो जाएगी।सीजन के 11वें मैच में बेंगलुरु ने हैदराबाद को 10 रन से हराया था। दुबई में खेले गए मुकाबले में बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 163 रन बनाए थे। जवाब में हैदराबाद 153 रन पर सिमट गई थी। इस मैच का प्रिव्यू बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट अमिताभ वर्मा 

  • IPL2020 mi vs rcb suryakumar yadav reaction viral video KPV
    Video Icon

    IPLOct 29, 2020, 3:13 PM IST

    मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की धमाकेदार पारी से पस्त हुआ बेंगलुरु, जीत के बाद दिखाया ऐसे टशन

    वीडियो डेस्क।   IPL के 13वें सीजन के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस (MumbaiIndians ) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) को 5 विकेट से हरा दिया। सीजन में 8वीं जीत के साथ मुंबई पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बरकरार है। वहीं, 16 पॉइंट्स के साथ उसने प्ले-ऑफ में अपनी जगह भी पक्की कर ली है।अबु धाबी में खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने मुंबई को 165 रन का टारगेट दिया था। जवाब में मुंबई ने 19.1 ओवर में 5 विकेट पर 166 रन बनाकर मैच जीत लिया। सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 79 रन की नाबाद पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 43 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन बनाकर नाबाद रहे. सूर्यकुमार (Suryakumar) ने चौका मारकर मुंबई को मैच जिताया और फिर गजब का एटिट्यूड दिखाया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
     

  • IPL2020 MumbaiIndians vs RoyalChallengersBangalore Match Preview with expert kpv
    Video Icon

    IPLOct 29, 2020, 10:20 AM IST

    प्ले-ऑफ में मुंबई इंडियंस की जगह पक्की, एक्सपर्ट ने बताया क्यों हारी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु


    वीडियो डेस्क। IPL के 13वें सीजन के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस (MumbaiIndians ) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) को 5 विकेट से हरा दिया। सीजन में 8वीं जीत के साथ मुंबई पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बरकरार है। वहीं, 16 पॉइंट्स के साथ उसने प्ले-ऑफ में अपनी जगह भी पक्की कर ली है।अबु धाबी में खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने मुंबई को 165 रन का टारगेट दिया था। जवाब में मुंबई ने 19.1 ओवर में 5 विकेट पर 166 रन बनाकर मैच जीत लिया। सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 79 रन की नाबाद पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। वहीं, बेंगलुरु के मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल को 2-2 विकेट मिले। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट केजी शर्मा ने बताए मुंबई की जीत और बेंगलुरु की हार के कारण।