Pm Fund  

(Search results - 6)
  • undefined

    NationalJul 12, 2020, 5:18 PM IST

    आर्थिक संकट: 1 लाख वकीलों ने मांगी पीएम मोदी से मदद, बोले- बेसिक जरूरतों को भी नहीं कर पा रहे पूरा

     कोरोना वायरस से पूरी दुनिया आर्थिक संकट से जूझ रही है। इधर, भारत में महामारी के चलते कोर्ट बंद हैं। इसके चलते ज्यादातर वकीलों को वित्तीय संकट से जूझना पड़ रहा है। बार काउंसिल ऑफ दिल्ली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आर्थिक मदद मांगी है।

  • <p><br />
PM Relief Fund, PM Cares Fund, PM Fund, Companies Act, Corona Epidemic, Corona Infection</p>

    NationalMay 27, 2020, 1:16 PM IST

    कंपनी एक्ट में बदलाव, पीएम केयर्स फंड को सीएसआर में माना जाएगा

    कोरोना महामारी के खिलाफ जंग के लिए बनाए गए पीएम केयर्स फंड पर विपक्ष लगातार सवाल उठाते आया है। कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय ने एक अधिसूचना जारी की है कि PM CARES फंड में योगदान को कंपनियों के कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (CSR) का हिस्सा माना जाएगा। यह अधिसूचना 28 मार्च 2020 से लागू मानी जाएगी।

  • undefined

    BollywoodApr 21, 2020, 4:31 PM IST

    25 करोड़ दान करने के बाद फिर मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार, इन लोगों की करना चाहते हैं सहायता

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से दहशद फैली हुई है। रोज हजारों की संख्या में लोग मौत की सो रहे हैं। भारत में कोरोना को लेकर 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। आमजनों के साथ ही सेलेब्स भी अपने-अपने घर में बंद है। देश में कोरोना से संक्रामित लोगों की मदद के लिए कई सेलेब्स ने दान किया और कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए दान किए। एक बार फिर अक्षय मदद के लिए आगे आए है। इस बार उन्होंने मुंबई के थिएटर मालिकों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। अक्षय के इस कदम की सोशल मीडिया की खूब तारीफ हुई। अक्षय समय-समय पर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

  • undefined

    CelebsApr 20, 2020, 11:39 AM IST

    अक्षय कुमार को ताना मारकर फंसे सोनाक्षी सिन्हा के पापा अब दे रहे सफाई, बोले मैंने ऐसा नहीं कहा

    मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। हजारों की संख्या में रोज लोग मर रहे हैं। बात भारत की करें तो यहां भी कोरोना की वजह से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। पीएम मोदी ने अब लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी है। देश में कोरोना से संक्रामित लोगों की मदद के लिए कई सेलेब्स ने दान किया और कर रहे हैं। अक्षय कुमार पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए दान किए। हालांकि, ये दान सोनाक्षी सिन्हा के पापा शत्रुघ्न सिन्हा पचा नहीं पा रहे हैं और उन्होंने अक्षय को इस बात के लिए ताना तक मारा। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा कही बात लोगों को पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। 

  • undefined

    BollywoodApr 15, 2020, 3:32 PM IST

    अक्षय कुमार द्वारा दान की 25 करोड़ की रकम पचा नहीं पा रहे सोनाक्षी सिन्हा के पापा, यूं मारा ताना

    मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। हजारों की संख्या में रोज लोग मर रहे हैं। बात भारत की करें तो यहां भी कोरोना की वजह से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। पीएम मोदी ने अब लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी है। देश में कोरोना से संक्रामित लोगों की मदद के लिए कई सेलेब्स ने दान किया और कर रहे हैं। अक्षय कुमार पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपए दान किए। हालांकि, ये दान सोनाक्षी सिन्हा के पापा शत्रुघ्न सिन्हा पचा नहीं पा रहे हैं और उन्होंने अक्षय को इस बात के लिए ताना तक मारा। शत्रुघ्न ने अक्षय के लिए जो कहा, वो बात अक्षय के फैन्स को पसंद नहीं आई। हालांकि, इस बात पर अभी तक अक्षय का कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

  • undefined

    NationalApr 1, 2020, 7:22 PM IST

    कोरोना से जंग में आगे आई न्यायपालिका, सुप्रीम कोर्ट के सभी 33 जजों ने PM फंड में दिए 50-50 हजार रु

    कोरोना के मामले भारत में लगातर बढ़ते जा रहे हैं। वहीं, पूरा देश इस महामारी के वक्त एकजुट नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद इस संकट की घड़ी में आम जनता से लेकर, सरकारी-प्राइवेट कर्मचारी, खिलाड़ी, अभिनेता और बिजनेसमैन खुलकर आर्थिक मदद कर रहे हैं।