Pm Modi Birthday  

(Search results - 49)
  • <p>pm modi</p>
    Video Icon

    Fake CheckerSep 23, 2020, 6:27 PM IST

    Fake Check: क्या धूम धाम से मनाया PM मोदी ने अपना बर्थ डे? वायरल हो रहा है जश्न का वीडियो

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है ये वीडियो 17 सितंबर 2020 यानि कि पीएम मोदी के बर्थ डे का है। वीडियो के साथ कैप्शन लिखा जा रहा है- साहब मना रहे अपना जन्मदिन उद्योगपतियों के साथ गिलास टकराकर। 

  • <p>pm birthday celebration</p>
    Video Icon

    NationalSep 19, 2020, 11:52 AM IST

    PM मोदी के बर्थ डे सेलीब्रेशन के दौरान हुआ था विस्फोट, बाल बाल बचे थे बीजेपी के 30 कार्यकर्ता

    वीडियो डेस्क। 17 सितंबर को पीएम मोदी का बर्थ डे था। इस दौरान देश में अगल अगल जगह पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम का बर्थ डे सेलीब्रेट किया। वहीं तमिलनाडु की राजधानी चेन्नै में 17 सितंबर के दिन सेलीब्रेशन के दौरान एक घटना घटी जिसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं का जान बाल बाल बची है। 

  • <p>pm modi</p>
    Video Icon

    NationalSep 18, 2020, 11:02 AM IST

    लोगों ने पूछा बर्थ डे पर क्या चाहिए... पीएम मोदी ने थमा दी ये पूरी लिस्ट

    वीडियो डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70 वां जन्मदिन मनाया। देश और दुनिया से उन्हें बर्थ डे पर खूब शुभकामनाएं मिलीं। हर किसी ने पीएम मोदी के दीर्घायु होने की कामना की। देर रात पीएम मोदी ने सभी बधाई देने वालों का आभार प्रकट किया और अपनी विश भी बता दी। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalSep 17, 2020, 8:54 PM IST

    बॉलीवुड एक्टर से लेकर डॉक्टर, नर्स, कॉमेडियन और आम नागरिक ने PM Modi को इस अंदाज में कहा - Happy Birthday


    PM Modi Birthday: पीएम नरेन्द्र मोदी का 70वां जन्मदिन (Pm Narendra Modi Birthday) है। इस मौके पीएम मोदी को एशियानेट हिन्दी न्यूज की तरफ से बर्थ डे पर खास तोहफा। वीडियो में बॉलीवुड एक्टर रजा मुराद, कॉमेडियन सुनील पाल और डॉक्टर, नर्स और बच्चों के साथ हर उम्र के लोगों ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सबने अपने अंदाज में पीएम को विश किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने भी इन शुभकामनाओं को लेकर आभार व्यक्त किया। 


     

  • undefined

    CareersSep 17, 2020, 5:41 PM IST

    युवाओं के नाम मोदी के जबरदस्त और जुनून भर देने वाले 10 डायलॉग, इन्हें सुनकर देश का हर युवा जोश से भर उठेगा

    करियर डेस्क.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आज जन्मदिन है। 17 सितंबर को पीएम मोदी अपना 70वां जन्मदिवस मना रहे हैं। युवाओं के बीच पीएम सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। उनके विचार और प्रेरणाभरी बातें युवाओं को प्रभावित भी करती हैं। अपने हर भाषण और कार्यक्रम में पीएम युवाओं में जुनून भरना नहीं भूलते। उन्होंने विश्व युवा कौशल दिवस (World Youth Skill Day) पर भी युवाओं को संबोधित किया था। पीएम मोदी ने युवाओं को हर दिन नया स्किल सीखने का संदेश दिया। पीएम मोदी ने कहा कि आज के दौर में प्रासंगिक (रिलेवेंस) होने का सीधा अर्थ है- स्किल, री-स्किल और अपस्किल, इसे आपको एक साथ बढ़ाना होगा। जन्मदिन के मौके पर हम आपको पीएम मोदी के युवाओं को समर्पित 10 बड़े डायलॉग बता रहे हैं-

  • undefined
    Video Icon

    NationalSep 17, 2020, 4:33 PM IST

    Birthday Special: देखिए इन तस्वीरों के जरिए पीएम मोदी का सड़क से संसद तक का सफर

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70 साल के हो गए। इन 70 सालों में पीएम मोदी ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। जिसमें उनकी कई उपलब्धियां और कई बार विवादों का सामना करना पड़ा। लेकिन इन सबके बावजूद उनकी लोकप्रियता कम होनो की बजाय बढ़ती ही चली जा रही है। इस अवसर पर हम आपको उनकी वह खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो पीएम मोदी के दिल के बेहद करीब हैं।

  • undefined

    Other StatesSep 17, 2020, 3:25 PM IST

    इस शख्स के लिए भगवान हैं PM मोदी, जिंदगीभर की जमा पूंजी खर्च बनवाया मंदिर..सुबह-शाम करता है पूजा...

    तमिलनाडु. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है। दुनियाभर के लाखों लोग उनको बर्थडे की शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं। पीएम की लोकप्रियता देश नहीं विदेश तक में है, जहां उनके करोड़ों प्रशंसक हैं। उन्हीं में से एक हैं तमिलनाडु के किसान  पी शंकर जिन्होंने अपने खेत में मोदी का एक मंदिर बनवाया है। वह सुबह-शाम अगरबत्ती लगाकर भगवान की तरह उनकी पूजा करते हैं। आइए जानते हैं मोदी के इस अनोखे मंदिर के बारे में...

  • undefined

    NationalSep 17, 2020, 2:55 PM IST

    बचपन से सेना में भर्ती होना चाहते थे पीएम मोदी फिर 17 साल की उम्र में ऐसे रखा राजनीति में कदम

    नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी का आज यानी की 17 सितंबर को 70वां जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन 1950 में गुजरात के वडनगर में हुआ था। अपनी मेहनत के दम पर सफलता का मुकाम हासिल करने वाले नरेंद्र मोदी को लेकर आज राजनीतिक दुनिया में कहा जाता है कि 'मोदी युग' चल रहा है। शून्य से शिखर तक का सफर तय करना उनके लिए आसान नहीं था। संघर्ष के दौरान उन्होंने ना जाने कितने उतार-चढ़ाव देखे। ना जाने कितनी मुसीबतों का सामना किया। उनके जन्मदिन के मौके पर पीएम के संघर्ष की कहानी बता रहे हैं कि आखिर उन्होंने कैसे वडनगर से पीएमओ तक का सफर तय किया। 

  • undefined

    NationalSep 17, 2020, 1:45 PM IST

    PM मोदी की वो 5 बातें जो उन्हें बनाती हैं स्पेशल, हर कोई ले सकता है इनसे सीख

    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है। उन्हें दुनियाभर से लाखों लोग बर्थडे विश कर रहे हैं। दुनियाभर में उनकी काफी पॉपुलैरिटी है, लोग उनके काम की खूब सराहना करते हैं। उन्होंने विश्वभर में अपनी अलग छाप छोड़ी है। 17 सितंबर को गुजरात में जन्मे पीएम मोदी का बचपन बड़ा ही संघर्षों से भरा रहा है। उनके जीवन में ना जाने कितने उतार-चढ़ाव आए, जिसकी सामना करते हुए उन्होंने जीवन को बड़े ही करीबी जाना और समझा है। एक साधारण परिवार से निकलकर आज वो राजनीति के सर्वोच्च शिखर तक पहुंच चुके हैं। माना जाता है कि बेहद अनुशासित जीवन की वजह से वो ऐसा कर पाए हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर उन बातों के बारे में बता रहे हैं, जिससे सभी को सीख ले सकते हैं:- 
     

  • <p>देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। वह 70 साल के हो गए हैं। पीएम मोदी (PM Modi) के जन्मदिन पर सुबह से ही बधाइयों का तांता लगा हुआ है।</p>

    NationalSep 17, 2020, 1:07 PM IST

    PM Modi Birthday: भाजपा ने 'Know NaMo' क्विज शुरू किया, विजेताओं को मिलेगी मोदी की हस्ताक्षर वाली किताब

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 70वें जन्मदिन पर 'नमो ऐप' (NAMO APP) से एक नई शुरुआत की है। भाजपा ने 'नो नमो' (KNOW NAMO) नाम से एक क्विज की शुरुआत की है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में सही सवालों का जवाब देने वालों को उपहार में उनके हस्ताक्षर वाली किताबें मिलेंगी। 

  • undefined

    IPLSep 17, 2020, 12:25 PM IST

    नरेंद्र मोदी के साथ बर्थडे शेयर करता है क्रिकेटर, बचपन की दोस्त पर आ गया था दिल

    स्पोर्ट्स डेस्क : 17 सितंबर यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का जन्मदिन हैं। आज के दिन ही क्रिकेट जगत का एक शानदार प्लेयर भी पैदा हुआ था। जी हां भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप स्पिनरों में शुमार रविचंद्रन अश्विन का भी आज जन्मदिन है। अश्विन और पीएम मोदी एक ही दिन बर्थडे शेयर करते हैं।  अश्विन का जन्म (Ravichandran Ashwin Birthday) 17 सितंबर 1986 में तमिलनाडु के तमिल परिवार में हुआ था। अश्विन गेंदबाजी में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं साथ ही उन्होंने बल्लेबाजी में भी खूब कमाल दिखाया है। आईपीएल (IPL) में वह किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बॉलर हैं। उनके क्रिकेट करियर के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी बहुत दिलचस्प रही है। आइए आज उनके जन्मदिन पर आपको बताते हैं अश्विन की लव स्टोरी।

  • undefined

    NationalSep 17, 2020, 12:23 PM IST

    नरेंद्र मोदी जन्मदिन : इन तरीकों से प्रधानमंत्री तक सीधे पहुंचा सकते हैं अपनी शिकायत

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को 70वां जन्मदिन है। इस मौके पर बताते हैं कि अगर आप अपने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देना चाहते हैं या फिर अपनी शिकायत उनतक पहुंचाना चाहते हैं तो आप इस तरह से संपर्क कर सकते हैं।

  • undefined

    Other StatesSep 17, 2020, 12:12 PM IST

    PM मोदी के दिल के बेहद करीब हैं यह 20 तस्वीरें, खुद सोशल मीडिया पर कर चुके हैं शेयर..बचपन से अब तक..

    अहमदाबाद (गुजरात). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70 साल के हो गए। उनकी पार्टी और समर्थक इसको उत्साह सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं।   इन 70 सालों में पीएम मोदी ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। जिसमें उनकी कई उपलब्धियां और कई बार विवादों का सामना करना पड़ा। लेकिन इन सबके बावजूद उनकी लोकप्रियता कम होनो की बजाय बढ़ती ही चली जा रही है। इस अवसर पर हम आपको उनकी वह खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो पीएम मोदी के दिल के बेहद करीब हैं। इतना ही नहीं इनमें से कुछ तस्वीरों को वह खुद सोशल मीडिया पर शेयर भी कर चुके हैं।

  • undefined

    CelebsSep 17, 2020, 10:53 AM IST

    पीएम मोदी को लता मंगेशकर ने जन्मदिन की बधाई देकर की दीर्घायु की कामना तो कंगना रनोट ने कही ये बात

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनके चाहने वालों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। लता मंगेशकर ट्वीट कर लिखा- नमस्कार आदरणीय नरेंद्रभाई, आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं। ईश्वर आपको सदैव यशस्वी करें, आप दीर्घायु हो यही मेरी मंगलकामना। कंगना ने कहा- जब मैं साधारण भारतीय को देखती हूं तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, इतनी भक्ति, प्रेम शायद ही किसी प्रधानमंत्री को मिला है।

  • <p>kangana ranaut&nbsp;</p>
    Video Icon

    BollywoodSep 17, 2020, 10:41 AM IST

    बर्थ डे पर कंगना ने पीएम मोदी को कुछ यूं किया विश... वीडियो शेयर कर कही ये बातें

    वीडियो डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) का 17 सितंबर को जन्मदिन है। देशभर ने कई नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है साथ ही लंबी उम्र की कामना की है।