Pollard  

(Search results - 26)
  • IPL 2021 : chris gayle to kieron pollard, meet 8 west indies players wife

    CricketSep 11, 2021, 9:35 AM IST

    इतनी हॉट है गेल से लेकर ब्रावो तक की वाइफ, देखें वेस्टइंडीज के 8 खिलाड़ियों की बीवियों का ये दिलकश अंदाज

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा चरण बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। इसके लिए खिलाड़ियों का यूएई पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। हर बार की तरह इस बार भी वेस्टइंडीज के खिलाड़ी आईपीएल में अपना जलवा बिखेरने को तैयार है। क्रिस गेल (chris gayle) से लेकर पोलार्ड और डीजे ब्रावो तक आईपीएल के स्टार रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, वेस्टइंडीज के इन खिलाड़ियों की वाइफ भी अपने आप में सुपरस्टार हैं। कोई मॉडल तो कोई फैशन डीवा है और हॉटनेस के मामले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती है। तो आइए आज हम आपको मिलवाते हैं, वेस्टइंडीज के इन्हीं खिलाड़ियों की सुपर हॉट वाइफ से...

  • friendship day 2021: 6 Indian cricketers who are best friends with their rivals

    CricketAug 1, 2021, 11:42 AM IST

    Friendship Day: मैदान पर दुश्मन लेकिन फील्ड के बाहर पक्के दोस्त हैं ये 6 खिलाड़ी, IPL ने कराई इनकी दोस्ती

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट (Cricket) मैदान पर अक्सर हमने 2 टीमों के खिलाड़ियों के बीच कई बार झगड़े होते देखे हैं। लेकिन इसी फील्ड के बाहर कुछ खिलाड़ी दोस्ती की मिसाल पेश करते हैं। भले ही क्रिकेट ये अलग-अलग देशों के लिए खेलते हो, लेकिन इनके दिल आपस में मिले हुए हैं। आज फ्रेंडशिप डे (friendship day 2021) के मौके पर हम आपको बताते हैं ऐसी 6 जोड़ियों के बारे में, जो क्रिकेट मैदान पर अपनी दोस्ती के लिए मशहूर हैं....

  • best moments of IPL 2021 : 7 player who made record this year by their fabulous performance dva

    CricketMay 7, 2021, 8:25 AM IST

    चाहकर भी भुला नहीं पाओगे IPL के ये बेस्ट मोमेंट्स, जानें किन खिलाड़ियों ने किया सबसे ज्यादा एंटरटेन

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए भले ही बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) को स्थगित कर दिया हो, लेकिन 23 दिनों तक चली इस सीरीज ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। लॉकडाउन के दौरान घर में आईपीएल का लुत्फ उठाना सभी के लिए स्ट्रेस कम करने वाला रहा। इस दौरान कुछ ऐसे खिलाड़ी भी थे, जिन्होंने सभी को अपनी परफॉर्मेंस से चौंका दिया। आज इंडियन प्रीमियग लीग की उन्हीं यादों को ताजा करते है और आपको बताते हैं, इस सीजन के वो 7 बेस्ट मोमेंट्स जब प्लेयर्स ने फैंस को फुल ऑन एंटरटेन किया।

  • Kieron Pollard's father passes away, Sachin Tendulkar tweeted for him dva

    CricketMar 24, 2021, 1:17 PM IST

    IPL से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी को लगा झटका, पिता की मौत के बाद सीरीज खेलने पर भी संशय

    वेस्टइंडीज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड के पिता का बुधवार को निधन हो गया। उन्होंने पिता की मौत की जानकारी अपने सोशल मीडिया पेज पर दी।

  • IPL2020 Mumbai Indians Vs Rajasthan Royals Match20th review With expert kpv
    Video Icon

    IPLOct 7, 2020, 10:17 AM IST

    पोलार्ड का कैच, सूर्यकुमार के 79 रन, बुमराह की नई गेंद से गेंदबाजी, एक्सपर्ट ने बताए मुंबई की जीत के ये कारण

    आईपीएल IPL2020 के 13वें सीजन के 20वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 57 रन से हरा दिया। रॉयल्स के खिलाफ मुंबई की रन के लिहाज से यह सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले 11 अप्रैल 2010 को जयपुर में 37 रन से हराया था। इस जीत के साथ मुंबई 8 पॉइंट के साथ टॉप पर पहुंच गई। अबु धाबी में खेले गए मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 194 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में राजस्थान 18.1 ओवर में 136 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मुंबई के सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने टीम के लिए सबसे ज्यादा 79 रन की पारी खेली। यह आईपीएल में उनका बेस्ट स्कोर है। सूर्यकुमार ने आईपीएल में अपनी 8वीं फिफ्टी लगाई। हमारे एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान ने बताए मुंबई की जीत के कारण और कहां हुआ राजस्थान से चूक।

  • IPL2020 : best moments of Mumbai Indians and Rajasthan Royals match, hardik to pollard best elements dva

    IPLOct 7, 2020, 9:11 AM IST

    किसी के सिर पर पड़ी बॉल तो किसी ने लपका शानदार कैच, ये रहे मैच के वाओ फैक्टर्स , देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

    स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले पांच साल से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ जीत को तरस रही मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) ने आखिरकार इस सीजन (IPL202) राजस्थान रॉयल्स को 57 रनों से करारी शिकस्त दी। इसी के साथ प्वाइंट्स टेबल पर मुंबई नंबर वन बनी हुई है। मैच के दौरान कई सारे रोमांचक पल भी नजर आए। किसी के सिर पर बॉल पड़ती - पड़ती बची, तो किसी से शानदार कैच लपका। अगर आपसे कोई भी शॉर्ट्स मिस हो गया है, तो हम आपको दिखाते हैं इस मैच के वाओ फैक्टर्स, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे।

  • IPL 2020 Match Mumbai Indians thrash Kings XI Punjab by 48 runs kpv
    Video Icon

    IPLOct 2, 2020, 9:53 AM IST

    IPL में किंग्स इलेवन पंजाब की क्यों हुई हार, एक्सपर्ट ने बताई वजह

     आईपीएल के 13वें सीजन के 13वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 48 रन से हरा दिया। टॉस हारकर मुंबई ने 192 रन का टारगेट दिया था। जवाब में पंजाब 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी। पंजाब के खिलाफ मुंबई की यह सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले मुंबई ने पंजाब को 2016 में 25 रन से हराया था। वहीं, रोहित शर्मा आईपीएल में 5000 रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी भी बने। पंजाब की ओर से निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए। वहीं, मुंबई के राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और जेम्स पैटिंसन को 2-2 विकेट मिले। क्रुणाल पंड्या और ट्रेंट बोल्ट ने 1-1 विकेट लिए।

  • IPL 2020 MI smash 104 in last six against KXIP KPP

    IPLOct 1, 2020, 11:22 PM IST

    मैदान पर हुई छक्के-चौकों की बरसात; मुंबई ने 6 ओवर में बनाए 104 रन; रोहित ने ये रिकॉर्ड किए नाम

    पंजाब सुपर किंग्स के खिलाफ गुरुवार को मुंबई इंडियन्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 191 रन बनाए। मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा, किरॉन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या ने शानदार पारी खेली। मुंबई के बल्लेबाजों ने आखिरी के 6 ओवरों में 104 रन बनाए। रोहित शर्मा ने मैच में पचासा जड़ा।

  • ipl 2020 kieron pollard all controversy KPP

    IPLSep 29, 2020, 4:53 PM IST

    मैदान पर खराब है पोलार्ड को गुस्सा, आईपीएल के मैच में इस खिलाड़ी को मारने के लिए फेंक दिया था बल्ला

    आईपीएल में सोमवार को आरसीबी के खिलाफ मुंबई इंडियन्स को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस मैच में मुंबई की ओर से ईशान किशन और पोलार्ड ने शानदार खेल दिखाया। दोनों ने मुंबई को मुश्किल स्कोर का पीछा करते लक्ष्य के बराबर पहुंचा दिया था। पोलार्ड ने इस मैच में 60 रन की पारी खेली।

  • IPL 2020: Expert Analysis for MI vs RCB, know how virat beat rohit sharma kpv
    Video Icon

    IPLSep 29, 2020, 12:11 PM IST

    IPL2020:मैच में विराट कोहली की 'सुंदर शह' से रोहित शर्मा ने खाई मात

    IPL2020 के 13वें सीजन के 10वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore ) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians _को सुपर ओवर में हराया। आईपीएल इतिहास में पहली बार 200+ रन बनाने के बावजूद कोई मैच टाई हुआ है। इस मैच में बेंगलुरु ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 201 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई ने 5 विकेट पर 201 रन बनाए। साथ ही मुंबई ने रन चेज करते हुए आखिरी 5 ओवर में 89 रन बनाए, जो एक रिकॉर्ड है। सुपर ओवर में मुंबई ने बेंगलुरु को 8 रन का टारगेट दिया। इस लीग के सबसे महंगे (17 करोड़) खिलाड़ी बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में शानदार कप्तानी की। हमारे किक्रेट एक्सपर्ट अमिताम वर्मा ने बताया कैसे कोहली ने इस मैच के लिए बनाई रणनीति। 

  • IPL 2020 Royal Challengers Bangalore beat Mumbai Indians in Super Over  kpv
    Video Icon

    IPLSep 29, 2020, 10:05 AM IST

    IPL2020: 2 शेरों की जंग में रोहित पर भारी पड़े विराट, सुपर ओवर में बेंगलुरु जीता

    IPL2020 के 13वें सीजन के 10वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore ) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians _को सुपर ओवर में हराया। आईपीएल इतिहास में पहली बार 200+ रन बनाने के बावजूद कोई मैच टाई हुआ है। इस मैच में बेंगलुरु ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 201 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई ने 5 विकेट पर 201 रन बनाए। साथ ही मुंबई ने रन चेज करते हुए आखिरी 5 ओवर में 89 रन बनाए, जो एक रिकॉर्ड है। सुपर ओवर में मुंबई ने बेंगलुरु को 8 रन का टारगेट दिया।

  • mumbai indians player kieron pollard is very romantic in personal life, know about her wife jenna ali dva

    IPLSep 29, 2020, 9:29 AM IST

    फील्ड में अग्रेसिव पर पर्सनल लाइफ में बहुत रोमांटिक हैं कायरन पोलार्ड, टॉप बिजनेस वुमैन हैं उनकी वाइफ

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 में सोमवार को हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच रोमांचक मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ। आरसीबी की टीम सुपर ओवर में बाजी मारने में कामयाब रही और सीरीज में अपनी दूसरी जीत हासिल की। लेकिन आरसीबी के 201 रन के आगे मुबंई के प्लेयर कायरन पोलार्ड और ईशान किशन ने हार नहीं मानी और मैच को सुपर ओवर तक पहुंचा। इस दौरान पोलार्ड ने 24 गेंदों में 60 रन बनाएं। कैरेबियाई क्रिकेटर होने को बावजूद इंडिया में पोलार्ड को बहुत पसंद किया जाता हैं। उनके खेल से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक फैंस उनके बारे में सब जानना चाहते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं पोलार्ड और उनकी वाइफ जेना अली के बारे में।

  • ishan kishan photo after MI vs RCB match won many hearts KPP

    IPLSep 29, 2020, 1:06 AM IST

    मुंबई को जीत नहीं दिला पाए ईशान किशन, मैच के बाद यूं दुखी नजर आए; सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

    आईपीएल में मुंबई इंडियन्स को सुपर ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। लेकिन मुंबई की ओर से ईशान किशन और पोलार्ड ने शानदार बल्लेबाजी की। लगभग पूरी तरह से हार चुके इस मैच को किशन ने आरसीबी के जबड़े से छीन ही लिया था।

  • MI vs RCB Pollard Ishan Kishan drag match into Super Over KPP

    IPLSep 29, 2020, 12:25 AM IST

    पोलार्ड के साथ मिलकर इस खिलाड़ी ने अटका दी थीं विराट की सांसे, दो ओवर में ठोक डाले 49 रन

    आईपीएल में सोमवार को हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियन्स को सुपर ओवर में मात दी। दोनों तरफ से जमकर रन बरसे। एक वक्त ऐसा था, जब लग रहा था कि आसानी से आरसीबी इस मैच को जीत जाएगी। लेकिन किरॉन पोलार्ड और ईशान किशन की पारी ने आरसीबी फैन्स की सांसे अटका दी थीं। 

  • IPL2020 RoyalChallengersBangalore vs MumbaiIndians Match Preview With expert kpv
    Video Icon

    IPLSep 28, 2020, 5:29 PM IST

    IPL2020: पहली बार रोहित और विराट आमने-सामने, एक्सपर्ट ने बताया कौन है दमदार

    आईपीएल IPL2020 के 13वें संस्करण का 10वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ( Royal Challengers Bangalore) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच आज दुबई में खेला जाएगा। इस सीजन में पहली बार टीम इंडिया के सुपरस्टार प्लेयर विराट कोहली और रोहित शर्मा आमने-सामने होंगे। बेंगलुरु के खिलाफ मुंबई का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। दोनों के बीच हुए पिछले 10 मैचों में कोहली सिर्फ 2 बार ही मुंबई को हरा पाए हैं। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में अपनी टीम को जीत दिलाने का दारोमदार गेंदबाजों पर होगा। इस सीजन में अब तक यहां 4 मैच खेले गए हैं। चारों मैचों में यहां कोई भी टीम चेज नहीं कर पाई है। हमारे एक्सपर्ट ने मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा बताया कि ज्यादा संतुलित टीम मुंबई है क्योंकि वहां तीन शानदार ऑलराउंडर हैं।