Pond  

(Search results - 36)
  • <p>jabalpur news</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshJul 2, 2021, 3:07 PM IST

    अगले जनम मोहे बिटिया ना कीजो! 7 दिन की बच्ची को चुनरी में लपेट कूड़े में फेंका

    वीडियो डेस्क। जबलपुर के आधारतल तालाब के किनारे एक 7 दिन की मासूम चुनरी में लिटपी मिली।  तालाब के किनारे पड़ी गंदगी में बच्ची बिलख रही थी। शरीर को चींटियां काट रहीं थी। चींटियां ने उसके शरीर पर कितने घाव किए इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। 

  • <p>Udaipur</p>
    Video Icon

    RajasthanJun 12, 2021, 12:20 PM IST

    वो लाख गिड़गिड़ाया, मिन्नत की लेकिन नहीं पसीजे बदमाश... उदयपुर का ये वीडियो हैरान कर देगा

    वीडियो डेस्क। कोरोना के खौफ से तो निपट लेंगे लेकिन कैसे निपटेंगे बदमाशों और चोर उच्चकों से। कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ था। अब धीरे धीरे स्थिती सामान्य होने लगी तो लोगों ने घर से बाहर कदम रखा। बाहर निकलने पर कोरोना ने तो नहीं लेकिन बदमाशों का शिकार हो रही है आम जनता। 

  • <p><strong>गोंडा &nbsp;(Uttar Pradesh) ।</strong> &nbsp;&nbsp;एक ही परिवार के पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जबकि, एक की हालत गंभीर है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता मरने वाले 3 लड़के और 2 लड़कियां थीं। &nbsp;ये सभी बच्चे रसूलपुर गांव के रहने वाले थे। बता दें कि सिलेंडर विस्फोट से दो मकान गिर गया था, जिसके मलबे में दबक आठ लोगों की मौत हो गई थी।</p>

    Uttar PradeshJun 3, 2021, 4:34 PM IST

    गोंडा में दूसरे दिन भी बड़ा हादसाः तालाब में एक ही घर के 6 बच्चे डूबे, 5 की मौत

    गोंडा  (Uttar Pradesh) ।   एक ही परिवार के पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जबकि, एक की हालत गंभीर है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता मरने वाले 3 लड़के और 2 लड़कियां थीं।  ये सभी बच्चे रसूलपुर गांव के रहने वाले थे। बता दें कि सिलेंडर विस्फोट से दो मकान गिर गया था, जिसके मलबे में दबक आठ लोगों की मौत हो गई थी।गोंडा  (Uttar Pradesh) ।   एक ही परिवार के पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जबकि, एक की हालत गंभीर है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता मरने वाले 3 लड़के और 2 लड़कियां थीं।  ये सभी बच्चे रसूलपुर गांव के रहने वाले थे। बता दें कि सिलेंडर विस्फोट से दो मकान गिर गया था, जिसके मलबे में दबक आठ लोगों की मौत हो गई थी।

  • undefined

    PunjabMay 15, 2021, 11:22 AM IST

    पंजाब में दर्दनाक हादसा: ईद की खुशियों को लगा ग्रहण, 4 बहन-भाई समेत 6 की मौत..सुनाई दे रहीं चीखें


    लुधियाना (पंजाब). एक तरफ जहां कोरोना वायरस कई हंसते-खेलते परिवारों को तबाह कर रहा है, वहीं दूसरी और पंजाब के लुधियाना से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक ही घर के चार मासूम बच्चों सहित 6 की तलाब में डूबने से मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि मारे गए सभी बच्चे 10 साल से कम उम्र के थे। वहीं उनको बचाने के लिए पानी में गए  22 वर्षीय युवक की भी डूबने से जान चली गई। मारे गए एक बच्चे के घर ईद खुशियां मनाई जा रही थीं, माता-पिता बच्चे के घर आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब उसकी मौत की खबर मिली तो यह मंजर बड़ा ही दर्दनाक था।

  • undefined

    Madhya PradeshMay 8, 2021, 7:31 PM IST

    एक साथ बुझ गए एक घर के 3 चिराग: पलक झपकते ही 3 बहनों की मौत, जरा सी मस्ती मासूमों को भारी पड़ गई

     यह दिल दहला देने वाली घटना सिंगरोली जिले के बरहपान गांव में घटी। जहां अशोक गुर्जर की तीन बेटियां  आंचल गुर्जर (12), अर्पिता गुर्जर (10) अंकिता गुर्जर (8) शनिवार सुबह करीब 10 बजे नहाने के लिए तालाब गई हुई थीं। जहां एक को बचाने के चक्कर में एक बाद एक तीनों बहनें गहरे पानी में डूब गईं।

  • undefined

    JharkhandMar 24, 2021, 11:51 AM IST

    हृदय विदारक घटना: दोस्ती में दुनिया को अलविदा कह गए 5 बच्चे, जब अर्थी उठी तो छाती पीटते रहे माता-पिता


    हजारीबाग. झारखंड से एक ऐसी हृदय विदारक घटना सामने आई है, जिसने हर किस को झकझोर करके रख दिया है। यहां तालाब में नहाने गए पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सभी बच्चों की उम्र 12 से 13 साल के बीच है। मासूम आपस में गहरे दोस्त थे, दोस्ती भी ऐसी की उन्होंने एक-दूसरे को बचाने के लिए  एक-एक करके सभी ने छलांग लगा दी, लेकिन वह ना तो दूसरे को बचा सके और ना ही खुद बच सके। हादसे की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। चीख-पुकार से पूरे गांव में मातम पसर गया, माता-पिता अपने बच्चों का शव देख छाती पीट बिलख रहे थे।

  • undefined

    NationalFeb 25, 2021, 10:05 AM IST

    Puducherry election : 300 साल तक फ्रांसीसिसों के कब्जे में रहा पुडुचेरी, यहां आकर मिलता है मन को सुकून

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी को तमिलनाडु के अलावा पुडुचेरी के दौरे पर थे। आध्यात्मिक और धार्मिक और पर्यटन की दृष्टि से भारत में खास महत्व रखने वाला यह केंद्र शासित प्रदेश इस समय राजनीतिक उथल-पुथल के कारण चर्चाओं में हैं। 22 फरवरी को यहां की वी नारायणसामी की कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार ने विद्रोहियों के आगे घुटने टेक दिए। अब यहां इलेक्शन की तैयारी है। खैर, आपको बता दें कि पुडुचेरी पुदुचेरी (Puducherry) को पोंडीचेरी (Pondicherry) भी कहते हैं। यह फ्रांसीसी उपनिवेश का मुख्य शहर रहा है। सितंबर, 2006 में इसका आधिकारिक रूप से नाम बदलकर पुडुचेरी कर दिया गया। इस अर्थ होता है-नया गांव। पुडुचेरी बंगाल की खाड़ी पर बसा हुआ है। इसका गठन 1 नवंबर, 1954 को किया गया था। आइए जानते हैं इससे जुड़ीं कुछ खास बातें

  • undefined

    Madhya PradeshJan 19, 2021, 4:08 PM IST

    लॉकडाउन के बाद पहली बार घर निकली लड़की और हो गई मौत, सिर्फ एक फोटो मातम बिखेर गई

    मौज-मस्ती करती हुई लड़की जब तालाब किनारे सेल्फी लेने लगी तो नुज्जत फैर फिसल गया और वह डूब गई। उसे बचाने के चक्कर में चक्कर में एक के बाद एक 6 लड़कियां और महिलाएं तालाब में कूदती गईं।

  • undefined

    Other StatesDec 9, 2020, 4:57 PM IST

    खेलने के लिए घर से निकले थे तीन मासूम भाई, अगले दिन तालाब में मिलीं लाशें

    गुजरात के वडोदरा में तीन सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। वे मंगलवार सुबह खेलने निकले थे, लेकिन फिर घर नहीं लौटे। परिजनों और गांववालों ने उन्हें सब जगह ढूंढ़ा...लेकिन वे कहीं नहीं मिले। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। बुधवार सुबह गांव के तालाब में तीनों की लाशें मिलीं।

  • undefined

    JharkhandNov 16, 2020, 2:18 PM IST

    झारखंड सरकार के एक फैसले से छठ पूजा के उल्लास में निराशा, व्रतियों में नाराजगी

    कोरोना संक्रमण को रोकने सार्वजनिक नदी-तालाबों और डैम पर छठ पूजा के आयोजनों पर रोक लगाने के झारखंड सरकार के आदेश को लेकर बवाल की स्थिति है। आदेश रविवार देर शाम जारी किया गया। इसे लेकर छठ व्रतियों में आक्रोश देखा जा रहा है। हालांकि बिहार सरकार ने ऐसी कोई रोक नहीं लगाई है। बता दें कि बिहार और झारखंड में छठ पूजा का अपना महत्व है।

  • undefined

    NationalOct 29, 2020, 1:19 PM IST

    चेन्नई में बारिश ने 6 साल का रिकॉर्ड तोड़ा, सड़कें बनी तालाब; पूर्व सीएम करुणानिधि के घर में भी भरा पानी

    उत्तर पूर्वी मानसून ने गुरूवार को भारत के दक्षिणी हिस्सों में दस्तक दे दी है। गुरुवार तड़के तमिलनाडु के कईं जिलों में भारी बारिश दर्ज की गई। चेन्नई के कई हिस्सों में तेज आंधी, बिजली और भारी बारिश से शहर लबालब हो गया है। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई में पिछले छह सालों की सबसे ज्यादा बारिश एक ही दिन में दर्ज की गई है। कई घंटों तक चली बारिश के बाद शहर के कईं इलाकों और सड़कों पर पानी जमा हो गया। यहां तक कि चेन्नई एयरपोर्ट पर भी काफी मात्रा में पानी जमा हो गया है।

  • undefined

    Uttar PradeshOct 26, 2020, 12:29 PM IST

    नवमी के दिन 2 सहेलियां एक साथ दुनिया को कह गईं अलविदा, दशहरे पर साथ उठी अर्थी तो पूरा गांव रो पड़ा

    पूरा गांव दिन नवमी और दशहरा मनाने की तैयारी कर रहा था। लेकिन इस भयानक हदासे के बाद से सारी उमंग चली गई। जहां कल तक लोग इस पर्व को लेकर खुश थे अब वहीं आंसू बहा रहे हैं। गांव की लड़कियां कह रही उनकी आंखों के सामने 2 सहेलियां चीखते हुए मर गईं और वह कुछ नहीं कर पाईं।

  • <p>उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नगरौर गांव में बकरी चराने गए तीन बालक की खेलने के दौरान तालाब में गिरने से मौत हो गई। तीन मासूमों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।</p>

    Uttar PradeshOct 1, 2020, 5:26 AM IST

    घर से बकरी चराने गए थे तीन मासूम, तालाब में डूबे; तीनों की हुई मौत

     उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नगरौर गांव में बकरी चराने गए तीन बालक की खेलने के दौरान तालाब में गिरने से मौत हो गई। तीन मासूमों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshSep 7, 2020, 12:09 PM IST

    भोपाल में एक युवक ने लगाई ऐसी मौत की छलांग, पलभर में छटपटाते हुए तोड़ दिया दम


     मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे हैं आत्महत्या के मामले, हाल ही में ऐसा एक और मामला राजधानी से सामने आया है, भोपाल-वीआईपी रोड स्थित तालाब में एक युवक ने कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस युवक की आत्महत्या के कारण का अभी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। भोपाल-वीआईपी रोड स्थित तालाब में युवक ने लगाई छलांग, सूचना मिलते है नगर निगम के गोताखोर ने युवक को बचाने की कोशिश की लेकिन युवक तब तक युवक गहरे तालाब में डूब चुका था जिससे उसकी मौत हो गई। नगर निगम के गोताखोर ने युवक की डेड बॉडी तालाब से बाहर निकाला। 
     

  • undefined

    Madhya PradeshAug 28, 2020, 12:09 PM IST

    4 मंजिला बिल्डिंग से तालाब में छलांग लगाने के बाद ट्रोल हुए भूरा भाई, लोगों ने पाकिस्तानी बताकर बनाया मजाक

    सोशल मीडिया पर कहीं का वीडियो..कहीं का बताकर वायरल करना कोई नई समस्या नहीं है। कई बार सच सामने ही नहीं आ पाता कि फलां वीडियो कहां का है या था। लेकिन इंदौर के रहने वाले एक शख्स को जब पता चला कि उसका वायरल वीडियो पाकिस्तान का बताकर ट्रोल किया जा रहा है, तो वो भड़क उठा। इस शख्स ने पिछले दिनों 4 मंजिला इमारत से पानी में छलांग लगाई थी। लोगों ने इसे पाकिस्तानी वीडियो बताकर उनका मजाक उड़ाया था।