Porbandar  

(Search results - 7)
  • 6 workers trapped inside chimney of cement factory in Porbandar,Chuhi Chawla husband is the owner

    NationalAug 13, 2021, 7:58 AM IST

    '5G स्टंट' वाली जूही चावला के पतिदेव की सीमेंट फैक्ट्री की कुतुबमीनार जैसी चिमनी बनी मौत का कुआं; ये रही वजह

    पोरबंदर. 5G के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाने पर खासी फजीहत करा चुकीं जूही चावला के पतिदेव की फैक्ट्री में एक कांड हुआ है। जय मेहता की पोरबंदर के राणावव कस्बे में सीमेंट की फैक्ट्री है। गुरुवार दोपहर इसकी सफाई-पेंटिंग का काम चल रहा था। लेकिन सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं होने पर 85 मीटर इस चिमनी में 10 मजदूर जा गिरे। इनमें से 3 को नहीं बचाया जा सका। कुएं से गहरी चिमनी से लाशों को निकालने का रेस्क्यू भी कितनी मुश्किल था, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मदद के लिए National Disaster Response Force(NDRF) की टीम को बुलाना पड़ा। इस टीम को भी रातभर समय लगा मजदूरों की लाशें निकालने में। जानिए पूरी कहानी...

  • Success farmer story, interesting story of the couple who returned to the village farming from London kpa

    Other StatesSep 23, 2020, 1:30 PM IST

    पति ने छोड़ी मल्टीनेशनल कंपनी, पत्नी ने एयरहोस्टेस की जॉब...दोनों लंदन छोड़कर गांव में कर रहे खेती-किसानी

    पोरबंदर, गुजरात. इस समय किसान बिल (agriculture bills) को लेकर राजनीतिक हंगामा चल रहा है। सरकार इसे किसानों की आमदनी बढ़ाने वाला बता रही है, तो विपक्ष इसके नुकसान बता रहा है। भारत कृषि प्रधान देश है। किसान अर्थव्यवस्था (Economy) की रीढ़ हैं। ऐसे में किसानों के जीवन में अच्छा बदलाव जरूरी है। हम आपको एक ऐसे युवा किसान दम्पती से मिलवा रहे हैं, जो लंदन की लग्जरी लाइफ और ऊंची नौकरी छोड़कर अपने गांव लौट आए। अब वे गांव में खेती-किसानी और पशुपालन कर रहे हैं। गांव की अपनी जिंदगी से वे न सिर्फ खुश हैं, तंदुरुस्त हैं, बल्कि पहले से ज्यादा कमा रहे हैं। यह हैं रामदे और भारती खुटी। ये पोरबंदर जिले के बेरण गांव में रहते हैं। इनका तर्क है कि लंदन में लग्जरी लाइफ (Luxury life) होते हुए भी सुकून नहीं था। गांव में खेती-किसानी (Farming) करते हुए उन्हें आनंद मिल रहा है। वहीं, पैसा भी नौकरी से ज्यादा कमा रहे हैं।

  • gujarat news woman forest guards his husbad and labor dead body in Forest porbandar kpr

    Other StatesAug 17, 2020, 7:17 PM IST

    कुछ दिन बाद मां-बाप बनने वाले थे पति-पत्नी, लेकिन तिंरगा फहराने गए तो जिंदा नहीं लौटे..रहस्य बनी मौत

     गुजरात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 15 अगस्त को तिरंगा फहराने गई वन विभाग की बीट गार्ड महिला का उसके पति और एक श्रमिक का जंगल में शव मिला। पुलिस ने पोरबंदर के जंगल में एक नहर के पास से तीनों के शब बरामद किए गए।

  • Kaun banega crorepati winner Ravi mohan Saini became SP of Porbandar KPG

    BollywoodMay 28, 2020, 9:38 PM IST

    19 साल पहले KBC में एक करोड़ जीता था ये बच्चा, अब 33 साल की उम्र में बना गुजरात पुलिस में SP

    मुंबई। टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 12 के रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। इस शो ने अब तक कई लोगों की किस्मत बदली है। 19 साल पहले 2001 में इसी शो में आए 14 साल के रवि मोहन सैनी ने भी यहां से 1 करोड़ रुपए की रकम जीती थी। वही रवि मोहन अब आईपीएस बन चुके हैं और उन्हें गुजरात के पोरबंदर का एसपी बनाया गया है। बता दें कि जब रवि मोहन ने यह केबीसी में इतनी बड़ी रकम जीती थी तो वो 10th क्लास में पढ़ते थे।

  • jaydev unadkat got engaged with rynee KPB

    CricketMar 16, 2020, 12:06 AM IST

    67 विकेट लेकर सौराष्ट्र को चैंपियन बनाने वाले उनादकट ने की सगाई, 2 दिन पहले ही जीता था खिताब

    सौराष्ट्र को पहला रणजी खिताब दिलाने के दो दिन बाद तेज गेंदबाज कप्तान जयदेव उनादकट ने रविवार को सगाई कर ली । पोरबंदर के इस 28 वर्षीय गेंदबाज ने अपनी मंगेतर रिन्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए यह खबर दी है ।
     

  • Indian Coast Guard helped the citizens of Myanmar on the Porbandar coast kpm

    Other StatesJan 11, 2020, 3:19 PM IST

    म्यांमार के नागरिक के लिए भगवान बने भारतीय तटरक्षक, पोरबंदर तट पर ऐसे की मदद

    भारतीय तटरक्षक बल ने गुजरात के पोरबंदर तट पर एक वाणिज्यिक पोत से म्यांमार के बीमार नागरिक को सुरक्षित निकाला

  • an elderly man  beats up two boys for stealing money from his shop

    Other StatesJul 23, 2019, 5:21 PM IST

    पहले बरसाई दे दनादन चाबुक, फिर जानवरों की तरह पिंजरे में किया बंद

    पोरबंदर: बच्चे दर्द में चिल्ला रहे थे और दया की भीख मांग रहे थे लेकिन सामने खड़े तीन बुजुर्गो ने उनकी एक नहीं सुनी और लगातार चाबुक और पाइप से उनकी पिटाई करते रहे। जब इतने से इनका मन नहीं भरा तो उन्होंने कुत्तों को रखने वाले पिंजरे में दोनों लड़कों को बंद कर दिया और पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन पर कैद भी किया। घटना गुजरात के पोरबंदर के कुचादी गांव की है। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने डेयरी के मालिक वेजा कुचादिया, परबत कुचालिया और लीला केशवाला को गिरफ्तार कर लिया। दस जुलाई को दोनों लड़कों, मुकेश खारा और हरीश मेर को, पैसे चुराने के आरोप में पकड़ा था। उन्होंने अपना नियंत्रण खो दिया और लड़कों को कुत्तों वाले पिंजरे में रखा फिर कुछ देर बाद उन्हें बाहर निकालकर लगातार चाबुक से मारा।