Positivity Unlimited  

(Search results - 6)
  • undefined
    Video Icon

    NationalMay 15, 2021, 6:27 PM IST

    संघ प्रमुख मोहन भागवत ने बढ़ाया देशवासियों का हौंसला, कहा- तीसरी लहर से भी हम जीतेंगे

     हम जीतेंगे: पाजिटिविटी अनलिमिटेड' के तहत पांच दिवसीय व्याख्यानमाला के अंतिम दिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने देश का संबोधित किया। उन्होंने कहा कि समाज की जो भी आवश्‍यकता है संघ के स्‍वयंसेवक पूर्त‍ि में लगे हैं। अब जो पर‍िस्‍थि‍त‍ि है उसमें खुद को सुरक्ष‍ित रखना है। सब कुछ ठीक है ऐसा नहीं कह रहे हैं। पर‍िस्‍थ‍ित‍ि कठ‍िन है नि‍राश करने वाली है, लेक‍िन नकारात्‍मक नहीं होना है मन को नकारात्‍मक नहीं रखना है।सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा कि मन की दृृ़ढता सामूहि‍कता से काम करने और सत्‍य की पहचान करते हुुए काम करने की बात पूर्व के वक्‍ताओं ने की है। मुख्‍य बात मन की है। मन अगर थक गया। जैसे सांप के सामने चूहा अपने बचाव के लि‍ए कुछ नहीं करता, ऐसी स्‍थ‍ित‍ि होनी है। ऐसा नहीं होने देना है। वि‍कृत‍ि के बीच संस्‍कृत‍ि की बात सामने आ रही है। न‍िराशा की नहीं लड़ने की पर‍िस्‍थ‍ित‍ि है।

  • undefined

    NationalMay 15, 2021, 5:29 PM IST

    हम जीतेंगे- Positivity Unlimited: क्या जनता-क्या शासन, पहली लहर के बाद हम सब गफलत में आ गए: RSS प्रमुख

    देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों और अव्यवस्थाओं को देखते हुए नकारात्मक माहौल बन गया है। ऐसे में इसे दूर करने के लिए दिल्ली स्थित कोविड रिस्पॉन्स टीम द्वारा 5 दिन का 'हम जीतेंगे- पॉजिटिविटी अनलिमिटेड', व्याख्यान शुरू किया गया। इसके तहत 15 मई को संघ प्रमुख मोहन भागवत ने सकारात्मक महौल बनाने की अपील की। 

  • undefined

    NationalMay 13, 2021, 6:55 PM IST

    हम जीतेंगे- Positivity Unlimited: 'सकारात्मक विचार साझा करें, इससे कोरोना से जंग में मदद मिलेगी'

    देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों और अव्यवस्थाओं को देखते हुए नकारात्मक माहौल बन गया है। ऐसे में इसे दूर करने के लिए दिल्ली स्थित कोविड रिस्पॉन्स टीम द्वारा 5 दिन का 'हम जीतेंगे- पॉजिटिविटी अनलिमिटेड', व्याख्यान शुरू किया गया है। इसके तहत 13 मई को शंकराचार्य विजयेंद्र सरस्वती और प्रख्यात कलाकार सोनल मानसिंह ने सकारात्मकता का संदेश दिया। 

  • undefined

    NationalMay 13, 2021, 1:46 PM IST

    हम जीतेंगे- Positivity Unlimited:अजीम प्रेमजी बोले- अगर हम एक साथ रहेंगे तो मजबूत रहेंगे

    देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों और अव्यवस्थाओं को देखते हुए नकारात्मक माहौल बन गया है। ऐसे में इसे दूर करने के लिए दिल्ली स्थित कोविड रिस्पॉन्स टीम द्वारा 5 दिन का 'हम जीतेंगे- पॉजिटिविटी अनलिमिटेड', व्याख्यान शुरू किया गया है।

  • undefined

    NationalMay 12, 2021, 11:35 AM IST

    हम जीतेंगे- Positivity Unlimited: सद्गुरु बोले- यह एकसाथ मिलकर खड़े होने का समय

    देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों और अव्यवस्थाओं को देखते हुए नकारात्मक माहौल बन गया है। ऐसे में इसे दूर करने के लिए 5 दिन का 'हम जीतेंगे- पॉजिटिविटी अनलिमिटेड', व्याख्यान शुरू हुआ। इसके तहत मंगलवार को सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने कहा, घबराहट, हताशा, भय, क्रोध- इनमें से कोई भी चीज हमारी मदद करने वाली नहीं है। यह एक-दूसरे पर उंगली उठाने का समय नहीं है। यह एकसाथ मिलकर खड़े होने का समय है- एक राष्ट्र के रूप में ही नहीं, बल्कि पूरे मानव समाज के रूप में।

  • undefined

    NationalMay 10, 2021, 11:10 PM IST

    Positivity Unlimited: Hum Jeetenge आध्यात्मिक-मोटिवेशनल गुरु मन में भरेंगे सकारात्मक उर्जा

    कोविड रिस्पांस टीम के संयोजक रिटायर्ड ले.जनरल गुरमीत सिंह ने बताया कि लेक्चर सीरीज से लोगों को निराशा, भय और नकारात्मकता से उबारने में मदद करेगा। इससे लोगों की मानसिक स्थिति को और बेहतर करने में सहायता मिलेगी।