Pratap Sarnaik  

(Search results - 7)
  • Shiv Sena MLA Writes letter to Udhav Thackeray, It you come closer to PM Modi our leaders suffering will end DHA

    NationalJun 20, 2021, 3:44 PM IST

    शिवसेना विधायक का उद्धव ठाकरे को पत्रः पीएम मोदी से समझौता कीजिए, हम सबका बेवजह उत्पीड़न बंद होगा

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने लिखा है कि एनसीपी और कांग्रेस अपना मुख्यमंत्री चाहते हैं। कांग्रेस अगला चुनाव अकेले लड़ना चाहती है और एनसीपी हमारे पार्टी के नेताओं को तोड़ रही है। यह साफ है कि एनसीपी को केंद्र सरकार का पीछे से सपोर्ट है क्योंकि कोई भी सेंट्रल एजेंसी एनसीपी नेताओं के पीछे नहीं है।

  • Shiv Sena MLA sent proposal for breach of privilege against Kangana kpn

    NationalDec 14, 2020, 5:37 PM IST

    कंगना के खिलाफ शिवसेना विधायक ने विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव भेजा, कहा- एक्ट्रेस ने उन पर झूठे आरोप लगाए

    शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव विधानसभा अध्यक्ष को भेजा है, जिसमें कहा कि एक्ट्रेस ने उन पर झूठे आरोप लगाए थे। बता दें कि कंगना ने सोशल मीडिया पर सरनाइक के घर से पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने की बात कही थी। अब अगर विधानसभा अध्यक्ष मंजूरी देते हैं तो कंगना को विधानसभा में हाजिर होकर अपना स्पष्टीकरण देना होगा।  

  • Kangana Ranaut Takes a dig on Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik for Pakistani Credit Card kpg

    BollywoodDec 12, 2020, 5:26 PM IST

    शिवसेना विधायक के पास मिला पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड, कंगना बोलीं- इंडिया पाकिस्तान न बन जाए संभालो यारों

    पिछले कुछ वक्त से किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहीं कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने हाल ही में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक पर निशाना साधा है। दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सरनाइक के पास से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है। इस पर कंगना ने विधायक पर तंज कसा है।

  • Enforcement Directorate raid at Shiv Sena MLAs house kpa

    MaharashtraNov 24, 2020, 4:59 PM IST

    शिवसेना MLA के 10 ठिकानों पर ईडी की रेड, पार्टी ने कहा कि भाजपा आवाज दबा रही

    प्रवर्तन निदेशालय यानी इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने शिवसेना प्रवक्ता और विधायक प्रताप सरनाईक के ठाणे स्थित घर सहित 10 ठिकानों पर रेड डाली है। इस मामले को लेकर भी राजनीति गर्मा गई है। शिवसेना ने इसे आवाज दबाने की कोशिश बताया। मामला एक सिक्योरिटी ग्रुप के साथ आर्थिक लेन-देन की गड़बड़ी से जुड़ा है। 

  • after breaking kangana ranaut s office bmc sends notice for her illegal house aha
    Video Icon

    BollywoodSep 14, 2020, 3:18 PM IST

    अब कंगना के घर पर बीएमसी की नजर, भेजा नोटिस

    अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत से बीच तकरार बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लग रहे हैं कि वो कंगना के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही है। बीते दिनों बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए उसे तोड़ दिया था। अब खबर है कि बीएमसी ने कंगना को एक और नोटिस भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएमसी ने कंगना रणौत को उनके फ्लैट के संबंध में एक नया नोटिस भेजा है। आरोप है कि कंगना के खार स्थित घर के अंदर साल 2018 में कई बदलाव किए थे जो नियमों के तहत नहीं हैं। घर में अवैध निर्माण कराया गया है। इसी के चलते बीएमसी अब इस पर एक्शन लेने के मूड में है।

  • NCW Chief says Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik should be arrested for threat to Ranaut KPP

    NationalSep 5, 2020, 10:41 AM IST

    कंगना के बचाव में राष्ट्रीय महिला आयोग, कहा- एक्ट्रेस को धमकी देने वाले शिवसेना MLA की हो गिरफ्तारी

     मुंबई की तुलना पीओके से करने के मामले में कंगना रनौत और शिवसेना के बीच घमासान जारी है। इसी बीच राष्ट्र महिला आयोग ने कंगना का बचाव किया है।  आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शुक्रवार को शिवसेना विधायक द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत को धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र डीजीपी से कार्रवाई की मांग की है।

  • Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik said that he will break Kangana mouth kpn

    NationalSep 4, 2020, 5:51 PM IST

    कंगना पर आक्रामक शिवसेना: राउत बोले- अनाप शनाप बोल रही, विधायक ने कहा- यहां आई तो मुंह तोड़ देंगे

    शिव सेना और कंगना रनौत के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। शिव सेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना को खुलेआम धमकी दी। उन्होंने कहा, अगर वे आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी। उन्होंने आगे कहा कि वे गृह मंत्री के पास देशद्रोह का केस दर्ज करने की शिकायत करेंगे। बता दें कि कंगना अभी अपने घर मनाली में हैं। उन्होंने मुंबई वापस आने का फैसला किया है।