Prediction  

(Search results - 128)
  • undefined

    NationalJul 22, 2021, 8:25 AM IST

    कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, लेकिन चीन में उठा चक्रवाती तूफान कर सकता है मानसून को कमजोर

    महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच तटीय क्षेत्रों में कम दबाव का क्षेत्र बनने से मध्य महाराष्ट्र, कोंकण और गोवा में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। मध्यभारत में भी जबर्दस्त बारिश के आसार हैं। जानिए क्या कहती है भारतीय मौसम विभाग की भविष्यवाणी..

  • undefined

    CricketJul 10, 2021, 8:36 AM IST

    क्रिकेट के 'ज्ञानी बाबा' ने की भविष्यवाणी, इस दिन पैदा होगा भारतीय टीम का नया कप्तान

    वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है 9 जुलाई को कहीं न कहीं, भारत के भविष्य के कप्तान और आइकन का जन्म होगा। 

  • undefined

    NationalMay 28, 2021, 9:43 AM IST

    31 मई को केरल के तट पर पहुंचेगा मानसून, चक्रवाती तूफान तौकते और यास के बाजवूद सामान्य गति से आगे बढ़ रहा

    मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि मानसून 31 मई तक केरल पहुंच  जाएगा। अभी यह उत्तरी सीमा यानी केरल के तट से करीब 200 किलोमीटर दूर है। मानसून इस बार 1-2 दिन पहले आ रहा है। दो तूफान तौकते और यास के गुजरने के बावजूद मानसून अपनी सामान्य गति से आगे बढ़ रहा है। आमतौर पर यह 1 जून को केरल पहुंचता रहा है।

  • undefined

    JyotishMar 29, 2021, 10:17 AM IST

    ग्रहों की होती हैं 5 अवस्थाएं, उसी के आधार पर किया जाता है भविष्य कथन

    वैदिक ज्योतिष के अनुसार आकाश मंडल को 360 अंश का माना गया है। इसमें 12 राशियों को स्थित किया गया है। इस प्रकार प्रत्येक राशि को 30 अंश प्राप्त होते हैं।

  • undefined

    NationalMar 28, 2021, 8:22 PM IST

    Bengal election: अमित शाह के जीत के दावे पर बौखलाईं ममता बनर्जी, बोलीं- क्या आप EVM में घुसे हो

    गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को दावा किया कि प बंगाल में भाजपा 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि पहले चरण में भाजपा 30 में से 26 सीटें जीतेगी। वहीं, अमित शाह के इस दावे के बाद तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आग बबूला हो गईं। 

  • undefined

    CricketMar 18, 2021, 9:19 AM IST

    Ind Vs Eng T20 : भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराया, शॉर्दुल ने 2 गेंद पर दो विकेट लेकर छीनी जीत

    भारत ने इंग्लैंड को चौथे टी-20 रन में 8 रन से हरा दिया। टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने 23 रन पर 46 रन बनाए। इसके अलावा जेसन रॉय ने 40 रन, जॉनी बेरिस्टो ने 25 रन, जोफ्रा आर्चर ने 18 रन, डेविड मलान ने 14 रन बनाए। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट, हार्दिक पंड्या और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट लिए। वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने 1 विकेट झटका। 

  • undefined

    CricketFeb 14, 2021, 11:10 AM IST

    इंडिया-इंग्लैंड के दूसरे मैच को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, जानते ही इस टीम की बढ़ गई चिंता

    भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन की सुबह ही दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वार्न ने मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। शेन वार्न ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि ये मैच टीम इंडिया जीतेगी। इसके इंग्लैंड खेमे में टेंशन बढ़ गई है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 5, 2021, 3:15 PM IST

    बंगाल में भाजपा निकालेगी रथयात्रा, ममता को खुली चुनौती

    पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियां लोगों को अपनी तरफ करने की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इसी कड़ी में भाजपा फरवरी और मार्च के महीने में रथ यात्रा निकालने वाली है। हालांकि भाजपा की इस प्रस्तावित रथ यात्रा को लेकर कोलकाता उच्च न्यायालय में याचिका दायर की गई है। वहीं कहा जा रहा है कि ममता सरकार भी भाजपा को यात्रा निकालने की अनुमति देने के मूड में नही हैं। दूसरी ओर भाजपा सांसद और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि प्रशासन इसे रोक नहीं सकता है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 2, 2021, 12:00 PM IST

    बंगाल में चुनाव से पहले भाजपा में आए तृणमूल नेता को मिला गिफ्ट

    पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर भाजपा में नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। इसी बीच पिछले हफ्ते टीएमसी छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले पूर्व वन मंत्री राजीव बनर्जी को गृह मंत्रालय ने 'जेड' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। वहीं देशभर में यात्रा के दौरान उन्हें 'वाई प्लस' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। पिछले हफ्ते शुक्रवार को टीएमसी छोड़ने के बाद, बनर्जी शनिवार को चार अन्य टीएमसी नेताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे।

  • undefined

    CelebsJan 30, 2021, 10:55 AM IST

    बढ़े पेट के साथ मजे से डांस करती नजर आई करीना, ज्योतिषी ने बताया बेबो के घर लड़की आएगी या लड़का

    मुंबई. प्रेग्नेंट करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर यह खबर आई थी कि वे फरवरी या फिर मार्च में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। लेकिन अब उनकी डिलीवरी डेट सामने आई। करीना के पति सैफ अली खान (saif ali khan) ने खुलासा करते हुए बताया है कि करीना फरवरी में बच्चे को जन्म देगी। इसी बीच करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रेग्नेंट करीना मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। करीना इस वीडियो में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ऑरेंट कलर का फूल स्लीव टॉप और स्कर्ट कैरी कर रखा है। वह अपनी स्कर्ट को हाथ में पकड़ मुस्कारते हुए डांस कर रही हैं। 

  • undefined

    CricketJan 11, 2021, 5:35 PM IST

    सच हो गई यूजर्स की भविष्यवाणीः अनुष्का-विराट के घर आएगी 'परी', एक सप्ताह पहले ही हो गया था दावा

    स्पोर्ट्स डेस्क : कहते है ना कि अगर प्रेग्नेंसी (preganancy) के दौरान खट्टा खाने का मन हो, तो बेटी होने के चान्स ज्यादा होते हैं। ये कहावत एक बार फिर सच साबित हुई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 जनवरी 2021 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Mumbai's Breach Candy hospital) में एक बच्ची को जन्म दिया। विरुष्का के घर नन्हीं परी आने की भविष्यवाणी पिछले हफ्ते ही की गई थी, जब उन्होंने पानीपूरी खाते हुए एक फोटो शेयर की थी, तब से फैंस ये अनुमान लगा रहे थे, कि अनुष्का एक बेटी को जन्म देने वाली है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 10, 2021, 11:13 AM IST

    जनता के बीच पहुंचे जेपी नड्डा का हुआ जोरदार वेलकम, बोले- बंगाल में प्रशासन का राजनीतिकरण हो रहा

    वीडियो डेस्क। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। उन्होंने श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा की। उन्होंने बंगाल में एक मुट्ठी चावल अभियान की भी शुरुआत की। इस मुहिम के तहत भाजपा का राज्य के 73 लाख किसानों से जुड़ने का उद्देश्य है। नड्डा लगातार दूसरे महीने पश्चिम बंगाल प्रवाास पर हैं। पिछले महीने बंगाल यात्रा के दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ था। उसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल गए थे।
     

  • undefined

    HatkeJan 1, 2021, 10:30 AM IST

    2020 था मनहूसियत का मात्र ट्रेलर! बाबा वेंगा की भविष्यवाणी में और बदतर होगा 2021

    हटके डेस्क: साल 2021 का आगाज हो चुका है। लोगों ने बड़ी उम्मीदों से इस नए साल का स्वागत किया है। 2020 में कोरोना की वजह से लोगों की जिंदगी प्रभावित हुई। कई लोगों की असमय मौत हो गई तो कई लोग लॉकडाउन में बेरोजगार हो गए। ऐसे में सभी इस साल के जल्द से जल्द बीतने का इन्तजार कर रहे थे। लोगों को उम्मीद है कि नया साल सारी मुसीबतों का अंत लेकर आए। साल के आखिर में कोरोना वैक्सीन के आने से लोगों को अब उम्मीद है कि 2021 कोरोना मुक्त हो जाएगा। हालांकि, बात अगर मशहूर भविष्यकर्ता बाबा वेंगा की करें, तो उनकी 2021 को लेकर की गई भविष्यवाणियां चिंता बढ़ाने वाली हैं। इस नए साल को लेकर उन्होंने कई ऐसी भविष्यवाणियां की हैं, जिन्हें जानकर आप भी कहेंगे कि 2020 तो शायद ट्रेलर था। असली मुसीबतें तो इस साल आने वाली हैं... 
     

  • <p>nostredamus</p>
    Video Icon

    NationalDec 29, 2020, 9:30 PM IST

    भूकंप, प्रलय और महामारी... सिर्फ तबाही लेकर आएगा साल 2021, नास्त्रेदमस ने की भविष्यवाणी

    वीडियो डेस्क। साल 2020 शायद ही किसी के जहन से निकल पाएगा। साल शुरू होने से पहले ही 2019 में कई भविष्यवाणियां की गईं थीं। वहीं महामारी के कारण 2020 में तबाही का जिक्र भी किया गया था। वहीं साल 2021 को लेकर भी कई भविष्यवाणियां की जा रहीं हैं। 

  • undefined

    HatkeDec 26, 2020, 10:30 PM IST

    2021 में हो सकता है कुछ भी भयंकर या बड़ा, मौत से पहले बाबा वेंगा करके गए ये चौंकाने वाली भविष्यवाणी

    बुल्गारिया की मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने दुनिया और बड़े लोगों को लेकर कई भविष्यवाणी की थीं। इनमें से कई 2020 के बाद की हैं। यानी इनका प्रभाव 2021 से दिखाई देगा। बता दें कि अमर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस के बाद बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सबसे सटीक साबित हुई हैं। बाबा वेंगा का जन्म 1911 में हुआ था। 12 वर्ष की उम्र में अपनी आंखों की रोशनी खोने वाली बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों पर दुनिया पूरा भरोसा करती है। बाबा वेंगा का 1966 में निधन हो गया था। जानिए कब-कहां और किसके साथ क्या घट सकता है..