Pregnant Woman  

(Search results - 67)
  • Taliban shoots pregnant woman in front of husband and children in Afghanistan

    TrendingSep 6, 2021, 10:01 AM IST

    गर्भवती महिला को घर से घसीटा, चेहरे पर मारी लात..अधमरी होने पर पति-बच्चों के सामने ही मार दी गोली

    काबुल. एक गर्भवती महिला को उसके पति के सामने ही आतंकियों ने गोली मार दी। हत्या करने से पहले उसे पीटा। घसीटा। उसके बाद मौत दे दी। घटना हैरान करने वाली है। लेकिन जब कहा जाए कि ये अफगानिस्तान में हुई तो ज्यादा हैरानी नहीं होगी। वजह है कि पिछले एक महीने में यहां से ऐसी ही घटनाओं की खबर आ रही है। हालांकि दुनिया में कोई भी जगह हो, ऐसी घटना को स्वीकार नहीं किया जा सकता है। महिला साधारण नहीं बल्कि एक पुलिस अधिकारी थी... 
     

  • gujarat shocking news pregnant woman committed suicide jumping from fourth floor after murder her innocent son

    Other StatesAug 18, 2021, 5:41 PM IST

    दर्दनाक: गर्भवती महिला ने चौथी मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, मरने से पहले जो किया वो बेहद डरावना था

    सूरत. गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक गर्भवती महिला ने बहुंजिला इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। चौंकाने वाली यह है कि युवती ने आत्महत्या करने पहले अपने ढाई साल के बेटे की हत्या की थी। 

  • Philippines Cobra bitten pregnant woman died yet her baby girl was saved through cesarean

    TrendingAug 7, 2021, 11:51 AM IST

    इस बच्ची का जिंदा बचना है चमत्कार! क्या है दुनिया के सबसे डेंजर कोबरा और इस बच्ची के जन्म के पीछे की कहानी

    सीजेरियन डिलीवरी के बाद बच्ची जिंदा तो बच गई। लेकिन अभी पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं है। जहर के कारण वह कमजोर है। करीब 1 घंटे तक सीजेरियन के बाद बच्ची को बचाया जा सका।  

  • Kriti Sanon Gain 15 Kilogram Weight for role of Pregnant woman in mimi kpg

    BollywoodJul 15, 2021, 8:11 PM IST

    प्रेग्नेंट दिखने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया इतने किलो वजन, बताया फिल्म के लिए क्या-क्या खाकर हुईं मोटी

    कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म 'मिमी' में नजर आने वाली हैं। कृति सेनन की इस फिल्म का ट्रेलर 13 जुलाई को रिलीज किया गया। फिल्म में कृति एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक अंग्रेज कपल की सरोगेट बनती हैं। मिमी के किरदार में ढलने के लिए कृति ने अपना वजन 15 किलो तक बढ़ाया है।

  • 24 years Pregnant woman is murdered and unborn child stolen from her womb without operation dva

    TrendingJul 9, 2021, 1:47 PM IST

    जब प्रेग्नेंट लेडी के पेट से गायब हो गया 8 महीने का बच्चा, ना ऑपरेशन ना चीर-फाड़ फिर कैसे निकाला बेबी

    ट्रेंडिंग डेस्क : आपने आज तक बच्चों की किडनैपिंग की कई खबरें सुनी होंगी। यहां तक कि अस्पताल से नवजात बच्चा चोरी होने कई घटनाएं भी सामने आ चुकी है। लेकिन क्या कभी आपने यह सुना है कि एक मां के कोख से बच्चा चोरी हो गया है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा करना तो नामुमकिन है। अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा तो हम आपको बताते है एक ऐसी ही घटना जिसे सुनकर हर कोई दंग है। दरअसल, ब्राजील में एक मरी हुई मां के पेट से 8 महीने के बच्चे को चुरा लिया गया। वह भी बिना किसी ऑपरेशन या चीर-फाड़ के। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरी घटना...

  • pregnant woman shows men workout in nine-months pregnancy kpv
    Video Icon

    TrendingJun 27, 2021, 12:10 PM IST

    प्रेग्नेंट महिला का दर्द समझाने लड़कों के पेट पर बांधी 4.5Kg की बॉल, करवाया वर्कआउट


    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया है। इसमें  एक 9 महीने की प्रेग्नेंट महिला ने जिम में वर्कआउट किया और तो और उसने लोगों को मोटिवेट करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। उसने जिम में मौजूद लड़कों के पेट पर 4.5Kg की बॉल बंधवाई और उनसे भी उस वजन के साथ वर्कआउट करवाया, ताकि उन्हें पता चले कि प्रेग्नेंट महिलाएं कितनी मुश्किल से वर्कआउट करती हैं। Michelle Duboc, खुद एक फिटनेस कोच है। उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टा पर पोस्ट किया है। जिसमें में 40 हफ्तों की गर्भवती होने के बाद भी वर्कआउट कर रही हैं पर उनके साथ कुछ मेल जिम मेबंर्स भी हैं, जिनके पेट पर एक बॉल बांधी हुई है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मेल मेंबर्स पेट में बंधे उस वजन के कारण हांफ रहे हैं, जबकि Michelle अपना वर्कआउट करते जा रही हैं।
     

  • good news corona positive pregnant woman gives birth to a child  but son is negative kpr

    RajasthanMay 12, 2021, 7:33 PM IST

    दिल खुशकर देने वाली खबर: ऑक्सीजन सपोर्ट पर संक्रमित मां दिया बच्चे को जन्म, निगेटिव है नवजात

     बीकानेर के पीबीएम हॉस्पटिल में अमरसर गांव की गर्भवती महिला धापू देवी संक्रमित होने के बाद भर्ती थी। उसके शरीर में सक्रमण इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उसे ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखना पड़ गया। इसी बीच मंगलवार शाम को महिला की डिलवरी हुई, जहां उसने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया।  
     

  • chhattisgarh news korba pregnant woman gives birth to a child in a wheelchair outside the hospital kpr

    ChhattisgarhMay 11, 2021, 11:42 AM IST

    कैसी लापरवाही: दर्द से कराह रही गर्भवती की व्हीलचेयर पर डिलीवरी, लाइन में लग करा रही थी कोरोना जांच

    रायपुर (छत्तीसगढ़). कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश को हिलाकर रख दिया है। जहां रोजाना हजारों लोगों की सांसे थम रहीं हैं। इसके बाद भी सरकारी सिस्टम की लापरवाही रुकने का नाम नहीं ले रही है। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला अस्पताल से एक ऐसी शर्मनाक तस्वीर सामने आई है, जो दिखाती है कि महामारी के इस भयानक दौर में इंसानियत मर गई है। यहां प्रसव पीड़ा से तड़प रही प्रसूता को एडमिट करने से पहले स्वास्थ्य कर्मचारियों ने उसे कोरोना टेस्ट कराने को कहा गया। जिसका नतीजा यह हुआ कि कोविड जांच के लिए लाइन में लगे-लगे ही गर्भवती ने बेबसी में बच्चे को जन्म दे दिया।

  • decades was a male priest a pregnant woman mummy found in egypt PWA

    WorldMay 3, 2021, 2:21 PM IST

    हैरान करने वाली रिसर्च: जिसे समझा जा रहा था पुजारी, वह निकली गर्भवती महिला की ममी

    प्रॉजेक्ट के सह-संस्थापक वोहटेक एमंड ने बताया कि ममी को 1826 में पोलैंड लाया गया था। पहले माना जा रहा था कि यह एक महिला की है लेकिन 1920 के दशक में इस पर मिस्र के पुजारी का नाम लिखा पाया गया था।

  • Pregnant woman dragged on road by chain snatcher in Chennai KPV
    Video Icon

    NationalApr 13, 2021, 6:12 PM IST

    Shocking Video!चेन स्नैचर ने किया गर्भवती महिला पर हमला, 50 फीट तक घसीटते रहे

    वीडियो डेस्क।  चेन्नई के पल्लवारम में चेन-स्नैचर ने आठ महीने की गर्भवती महिला पर हमला कर दिया। इसका दिल दहला देने वाला वीडियो सामने है। लूटेरों ने महिला को 50 फीट तक घसीटा और बाइक पर फरार हो गए। 25 साल की इस गर्भवती महिला को गंभीर चोट आई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। देखिए वीडियो 

  • uttar pradesh  8th pass doctor operation on pregnant woman by shaving blade after surgery woman and newbord died kpr

    Uttar PradeshMar 20, 2021, 5:40 PM IST

    8वीं फेल डॉक्टर..12वीं पास अस्पताल मालिक, शेविंग ब्लेड से करते गर्भवती का ऑपरेशन, होश उड़ा देगी ये खबर


    सुल्तानपुर (उत्तर प्रदेश). मीडिया में आए दिन डॉक्टरों की लापरवाही के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से एक ऐसी हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जो स्वास्थ्य विभाग के दावों की पोल खोलता है। यहां एक यहां एक अस्पताल के डॉक्टर ने गर्भवती ऑपरेशन किया और इलाज के दौरान महिला और नवजात की मौत हो गई। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। क्योंकि प्रसूता की सीजेरियन करने वाला डॉक्टर 8वीं फेल है। इतना ही नहीं हैरानी तब हो गई जब पता चला कि शख्स ने यह ऑपरेशन शेविंग ब्लेड से किया है। कई और भी चौंकाने वाले खुलासे हुए...

  • Rajasthan  news brother inlaw shot pregnant woman dies in sriganganagar  kpr

    RajasthanMar 9, 2021, 5:07 PM IST

    देवर ने प्रेग्रेंट भाभी के सीने में मारी गोली, सास दूसरे बेटे के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने को कहती थी

    श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। देवर ने अपनी सगी प्रेग्रेंट भाभी के सीने में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हैरान की बात यह है कि आरोपी ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि मृतका ने खुद अपने ऊपर गोली चलाकर सुसाइड की किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जटु गई है।
     

  • Indonesian Girl became pregnant without physical relation kpa

    WorldFeb 18, 2021, 6:26 PM IST

    बिना फिजिकल रिलेशन के 'हवा' से 15 मिनट में प्रेग्नेंट हो गई यह महिला, लिविंग रूम में लेटी थी, तभी कुछ हुआ

    क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि बिना फिजिकल रिलेशन के कोई महिला प्रेग्नेंट हो गई हो? लेकिन ऐसा एक केस सामने आया है। इंडोनेशिया की इस महिला ने दावा किया है कि उसने किसी भी पुरुष से रिलेशन नहीं बनाए, फिर भी उसे गर्भ ठहर गया। इस लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया है। इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो जांच का विषय है। लेकिन यह मामला दुनियाभर की मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस महिला का नाम है सती जै़नह ( Siti Zainah) इसका कहना है कि जब ये लिविंग में लेटी थी, तभी हवा से ये गर्भवती हो गई। यही नहीं, सिर्फ 15 मिनट में इसे गर्भ ठहर गया और फिर एक बच्ची को जन्म भी दे दिया।

  • know Who was Lisa Montgomery who killed a pregnant woman KPP

    WorldJan 13, 2021, 5:06 PM IST

    पहले गर्भवती महिला की हत्या की, फिर पेट काटकर बच्चे का किया अपहरण....महिला ने कीं क्रूरता की हदें पार

    अमेरिका में बुधवार को 52 साल की लीसा मॉन्टगोमरी को मौत की सजा दी गई। 70 साल में यह पहला मामला है, जब किसी महिला को मौत की सजा दी गई। मॉन्टगोमरी को जेल में जहर का इंजेक्शन देकर मौत दी गई। उसे 2007 में जघन्य अपराध का दोषी पाया गया था। आईए जानते हैं कि वह किस मामले में दोषी पाई गईं...

  • Army carried a pregnant woman about 2 km amid knee-deep snow in Kupwara KPP

    NationalJan 7, 2021, 5:07 PM IST

    सड़कें बंद, घुटनों तक जमा थी बर्फ....ऐसे में गर्भवती महिला के लिए फरिश्ता बने जवान, देखें Photos

    जम्मू कश्मीर में भारी बर्फबारी जारी है। इसके चलते जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। यहां बर्फबारी के चलते कई इलाकों का मुख्य मार्ग से संपर्क भी कट गया है। हालांकि, ऐसे में भारतीय सेना के जवान और सुरक्षाबल अहम भूमिका निभा रहे है। यहां कुपवाड़ा की एक गर्भवती महिला के लिए भी जवान फरिश्ता बनकर आए, उसे सही सलामत अस्पताल तक पहुंचाया।