Pregnent  

(Search results - 3)
  • tv actress kishwer merchant announce pregnancy with husband suyyash rai becoming mother at age of 40 here is detail KPJ

    TVMar 3, 2021, 12:35 PM IST

    40 की उम्र में प्रेग्नेंट हुई TV एक्ट्रेस, शादी के 5 साल बाद घर आएंगी खुशियां, इस महीने बनेगी मां

    मुंबई. टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (kishwer merchant) और उनके पति सुयश राय (suyyash rai) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी कि दोनों इस साल अगस्त में पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों ने जैसे ही यह जानकारी शेयर की सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। किश्वर की प्रेग्नेंसी की जानकारी सामने आने के बाद पिंकविला ने इस कपल से बात की। किश्वर ने बताया कि जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला तो वो और सुय्यश दोनों हैरान थे। किश्वर ने बताया- हमें 17 जनवरी को मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला और उस समय तक मैं दो महीने की प्रेग्नेंट थी, लेकिन मुझे इस बारे में पता ही नहीं चला। जब मुझे थकान रहने लगी तब यह अहसास हुआ कि इसके पीछे की वजह प्रेग्नेंसी हो सकती है। आपको बता दें कि किश्वर 40 साल की उम्र में मां बनने जा रही है।

  • pregnant anushka sharma shooting back to back endorsement campaigns in mumbai photos viral on social media KPJ

    CelebsNov 26, 2020, 11:21 AM IST

    पीली छोटी ड्रेस में अनुष्का को तेजी में चलता देख पड़ी लताड़, लोग बोले- पेट में पल रहे बच्चे की तो परवाह करो

    मुंबई. अनुष्का शर्मा (anushka sharma) इन दिनों जहां अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है वहीं वे डिलीवरी से पहले अपने सारे असाइनमेंट्स में निपटा रही है। बता दें कि अनुष्का की प्रेग्नेंसी का आठवां महीना चल रहा है। वे नए साल यानी जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देगी। पति विराट कोहली (virat kohli) के साथ दुबई में लंबा वक्त बिताने के बाद मुंबई लौटते ही वे काम करने लगी है। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का कमर्शियल शूट कर रही है। हाल ही में उनके ऐड शूट की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रही है। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सामने आई फोटोज में अनुष्का छोटी पीले रंग के ड्रेस में खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही है। उनके बाल खुले हैं और उन्होंने जूते पहन रखे हैं। हालांकि, उनकी एक गलती की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें लताड़ भी लगा रहे हैं।

  • 15 year old minor girl gives birth to a child in jharkhand

    JharkhandJul 22, 2019, 5:25 PM IST

    14 का पिता, 15 की मां, अब इस कारण चाइल्ड लाइन पहुंचा नवजात

    पाकुड़ जिले के पाडरकोला गांव में एक चौंका देने वाली घटना घटी जहां 15 साल के नाबालिग मां-बाप बने हैं। बच्चे को जन्म देने के बाद मां की मौत हो गई। मौत के बाद 14 साल के नाबालिग पिता ने 17 दिनों तक बच्चे को अपने पास रखा लेकिन अब वो उसकी परवरिश करने में खुद को असमर्थ बता रहा है जिसके चलते उसने बच्चे को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक, बच्चे की मां बीमार थी और इसी अवस्था में उसने बच्चे को जन्म दिया और सही इलाज ना हो पाने के कारण उसकी मौत हो गई। बच्चे को जन्म देने वाली मां और उसके पिता दोनों नाबालिग हैं। चाइल्ड लाइन ने बच्चे के लालन-पालन के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।