Pubg Game  

(Search results - 7)
  • undefined

    TechJan 29, 2021, 6:00 PM IST

    PUBG को टक्कर देता मेड इन इंडिया FAUG गेम, खेलने से पहले जान लें क्या है खासियत

    टेक डेस्क : देशभर में चाइनीज ऐप बंद होने से PUBG खेलने वालों का झटका लगा था। PUBG की फॉलोइंग देखते हुए भारतीय कंपनी ने 26 जनवरी को FAUG गेम लॉन्च किया है। ये गेम अबतक 50 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। FAU-G Game का पूरा नाम Fearless and United Guards है। इस देसी गेम से प्लेयर्स को काफी उम्मीदें हैं और खासतौर से उन प्लेयर्स को जो PUBG के दीवाने है। अगर आप भी FAUG खेलना चाहते हैं तो हम आपको उससे पहले बताते हैं इसकी खासियत और कैसे ये PUBG Mobile गेम से अलग है।

  • undefined

    IPLSep 5, 2020, 11:52 AM IST

    पबजी बैन होने पर दुबई में बेचैन हो गए ये इंडियन क्रिकेटर, लग चुकी थी चिकन डिनर की लत

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत सरकार ने 2 सितंबर को 118 चाइनीज एप पर बैन लगा दिया है। इन एप्स में पॉप्‍युलर गेमिंग एप Pubg भी शामिल है। इंडिया में काफी लोग पबजी गेम खेलते थे, इसके बैन होने से पबजी गेम के दीवानों के हाथ निराशा लगी है। भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी भी पबजी गेम खेलते थे और इस गेम के बैन होने से उनको बड़ा झटका लगा है। यूएई में आईपीएल की तैयारियों के बीच ये क्रिकेटर्स पबजी को बहुत मिस कर रहे हैं। तो आईए अब हम आपको बताते हैं कौन हैं वो खिलाड़ी जो पबजी खेला करते थे।

  • undefined

    PunjabJul 6, 2020, 9:07 PM IST

    पबजी गेम में बेटे ने पिता को कर दिया कंगाल, पापा ने भी ऐसी अनोखी सजा दी जिसकी हर कोई कर रहा तारीफ

    बेटे ने गेम की लत के चक्कर में पिता के बैंक खाते से 16 लाख रूपए उड़ा दिए। वह पिता से पढ़ाई का बहाना करके मोबाइल लेता था और छिपकर PUBG खेलता रहता था। इतना ही नहीं वह बैंक के ट्रांजैक्शन डीटेल्स वाले मेसेज भी डिलीट कर देता था।

  • undefined

    TechJun 30, 2020, 5:07 PM IST

    59 चीनी ऐप बैन, तो इसलिए लिस्ट में आने से बच गया सबसे पॉपुलर मोबाइल गेम PubG

    भारत में चीन के 59 ऐप्स बैन कर दिए गए हैं। इनमें सबसे पॉपुलर ऐप टिकटॉक और हेलो भी शामिल है, वहीं अब कुछ लोग यह सवाल कर रहे हैं कि PubG Mobile और  Zoom ऐप्स क्यों नहीं बैन किए गए।

  • undefined

    Madhya PradeshMay 24, 2020, 10:35 AM IST

    पबजी के लिए इंटरनेट पैक की जिद, मां बोली-पैसे कम हैं बाद में रिचार्ज करा दूंगी, बेटी ने लगा ली फांसी

    लॉकडाउन में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां आर्थिक तंगी से जूझ रहा एक परिवार ने अपने बेटे का इंटरनेट पैक रिचार्ज नहीं करवाया पाया तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि वह पबजी गेम खेलता था। इंटरनेट पैक खत्म होने के बाद से वह परेशान चल रहा था।

  • undefined

    HaryanaJan 21, 2020, 12:35 PM IST

    'पबजी गेम' में इस कदर डूबी थीं पुलिसवालियां, कौन आया और कौन गया..उन्हें खबर तक नहीं थी

    रोहतक, हरियाणा. हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन सोमवार को महिला थाने का निरीक्षण करने पहुंची थीं। उनके आने से बेखबर महिला पुलिसकर्मी बिंदास अपने-अपने मोबाइल में पबजी गेम खेलती रहीं। इस पर उन्हें खासी फटकार खानी पड़ीं। हुआ यूं कि सोमवार को प्रतिभा सुमन सिविल हॉस्पिटल स्थित सुकून सेंटर, सेफ हाउस, आश्रम स्थित वन स्टॉप सेंटर के अलावा महिला थाने का औचक निरीक्षण करने पहुंची थीं। वे सुबह करीब 12 बजे जब आंबेडकर चौक स्थित महिला थाने पहुंचीं, तब वहां मौजूद पुलिसकर्मचारी छत पर बैठकर धूप सेंक रही थीं। वहीं, सब अपने-अपने मोबाइल में पबजी गेम खेलने में बिजी थीं। बताया गया कि जो पांच पुलिसकर्मचारी गेम खेल रही थीं, वे सभी नई ज्वाइनिंग की थीं। प्रतिमा सुमन ने उन्हें फटकारा कि भले उन्हें अभी ड्यूटी नहीं मिली, लेकिन पबजी खेलना गलत है।

  • undefined

    PunjabAug 24, 2019, 3:56 PM IST

    न प्यार न मुलाकात, एक लत के चक्कर में इंजीनियरिंग लड़की ने कर ली बेरोजगार लड़के से शादी

    ऑनलाइन मोबाइल गेम 'पबजी' के चक्कर में इंजीनियर लड़की ने अपनी मंगनी के अगले दिन घर से भागकर पंजाब भाग गई और वहां के एक बेरोजगार युवक से शादी भी कर ली।