Punjab  

(Search results - 576)
  • Celebs6, Aug 2020, 10:43 PM

    अंदर से इतना आलीशान है कपिल शर्मा का घर, पत्नी के साथ इस बहुमंजिला इमारत में रहता है कॉमेडियन

    मुंबई। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का शो 1 अगस्त से दोबारा शुरू हो चुका है। कोरोना वायरस के बाद इस शो के नए एपिसोड के मेहमान बने एक्टर सोनू सूद। सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान हजारों गरीब मजदूरों को उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाने में मदद की। वैसे, भले ही कपिल शर्मा कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते 4 महीने से घर पर बैठे रहे हों, लेकिन उनकी शान-ओ-शौकत और रुतबे में कोई कमी नहीं आई है। हर साल करोड़ों रुपए का टैक्‍स भरने वाले कप‍िल शर्मा कई मामलों में तो बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स से भी आगे हैं। 

  • TV6, Aug 2020, 2:19 PM

    7 महीने में Tv के 4 बड़े सेलेब्स कर चुके हैं सुसाइड, सबकी मौत की वजह- डिप्रेशन और पर्सनल प्रॉब्लम

    मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबरें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस अभी शांत नहीं हुआ कि एक और टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। इस पूरे मामले में बड़ी बात ये है कि पुलिस को खुदकुशी का शक हो रहा है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला। बता दें, समीर 'कहानी घर घर की' और 'ये रिश्ते प्यार के' जैसे टीवी शोज में काम कर चुके हैं। समीर से पहले एंटरटेनमेंट इंड्स्ट्री में कई स्टार्स ने खुदकुशी की है। ऐसे में उनके बारे में भी बता रहे हैं, जिन्होंने किन्हीं कारणों से मौत को गले लगा लिया। 

  • Punjab3, Aug 2020, 6:28 PM

    जहरीली शराब ने उजाड़ा घर, पति की मौत के गम में पत्नी ने भी तोड़ा दम..रातभर शव के पास लेटे रहे 4 बच्चे

    जालंधर (पंजाब). पंजाब में जहरीली शराब से मरने वालों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में अभी तक 100 लोगों की इसको पीने से मौत हो चुकी है। इस जहर की वजह से कई महिलाएं विधवा हो गईं तो कई के बच्चे अनाथ हो गए। ऐसी ही एक मार्मिक कहानी तरनतारन से सामने आई है, जहां एक युवक की मौत के बाद सदमे में उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। जब श्मशान घाट में कोई जगह नहीं मिली तो मृतक के भाई मनजीत सिंह ने अपने भैया-भाभी का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया।
     

  • Punjab2, Aug 2020, 8:39 PM

    पंजाब में नहीं रूक रहा जहरीली शराब का कहर, अब तक 98 लोगों की मौत..कई की आंखों में दिखना हुआ बंद

    जालंधर (पंजाब). पंजाब में जहरीली शराब इस तरह अपना तांडप मचा रही है कि मरने वालों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में अभी तक  98 लोगों की इसको पीने मौत हो चुकी है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए देने की घोषणा की है। वहीं पहले ही दिन सीए इस मामले की मैजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे चुके हैं। हालांकि प्रशासन मृतकों का आंकड़ा 75 बता रहा है, क्योंकि कुछ दिन पहले मृतकों का अंतिम संस्कार उनके परिजनों ने बिना बताए कर दिया है।

  • Punjab1, Aug 2020, 7:16 PM

    पंजाब में नहीं थम रहा शराब से मरने वालों का आंकड़ा, 73 लोग गंवा चुके अपनी जान..कई घर हो गए बर्बाद

    जालंधर (पंजाब). कोरोना के कहर से ज्यादा खतरनाक निकली पंजाब की जहरीली शराब। जिसको पीते ही एक झटके में लोगों  की मौत हो गई, अब मरने वालों की संख्या का यह आंकड़ा शनिवार तक 73 तक पहुंच गया है। आज तरनतारन में करीब 23 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। इस तरह हो रहीं लोगों की मौत के बाद से पुलिस विभाग व प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस मामले की फौरन जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

  • Punjab1, Aug 2020, 4:38 PM

    शर्मनाक: हार्ट सर्जरी के लिए आई कर्नल की पत्नी के होंठ और कान खा गए चूहे, चेहरा देखकर डर गए घरवाले

    इसे लापरवाही कहें या शर्मनाक हरकत कि एक मुर्दाघर में रखी डेडबॉडी भी वहां सुरक्षित नहीं रह पाई। ऐसी ही एक मानवता को तार-तार कर देने वाली घटना पंजाब की है। जहां शवगृह में रखे शव के होंठ और कान चूहे कुतर-कुतर कर खा गए।

  • <p>Alcohol in Punjab, Alcohol death, Drugs in Punjab, Punjab News<br />
 </p>

    National1, Aug 2020, 3:33 PM

    शराब पीते ही उखड़ने लगी बेटे की सांस, मां ने बताया, कुछ ही घंटों में हो गई मौत, पंजाब में ऐसे गई 38 की जान

    पंजाब के तीन जिलों में पिछले तीन दिनों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 38 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि जहरीली शराब पीने से बुधवार की रात से तरन तारन जिले में 19, अमृतसर में 10 और बटाला में 9 लोगों की मौत हो गयी। ऐसा जान पड़ता है कि अमृतसर के मुछाल गांव में यह शराब बनायी गयी थी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

  • <p>26 लोगों की मौत</p>
    Video Icon

    Punjab31, Jul 2020, 7:04 PM

    यहां लोग एक एक कर मरते जा रहे हैं, 26 लोगों की मौत पर प्रत्क्षयदर्शियों ने बताई पूरी कहानी

    वीडियो डेस्क। पंजाब के अमृतसर, बटाला और तरनतारन में जहरीली शराब पीने से 26 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने जहरीली शराब बनाने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं इसके साथ ही थाना तरसिक्क के एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है। 

  • <p>delhi</p>

    National31, Jul 2020, 6:09 PM

    पंजाब में जहरीली शराब से 21 की मौत, आंध्र प्रदेश में शराब नहीं मिली तो पी लिया सैनिटाइजर, 9 की मौत

    पंजाब में जहरीली शराब पीने से 2 दिन में 21 लोगों की मौत हो गई। पंजाब सरकार ने जांच के आदेश दिए है। इस मामले में पुलिस ने एसआईटी बनाई है। एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड भी किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहरीली शराब पीने से अमृतसर के गांव मुच्छल में गुरुवार को 8 लोगों की मौत हुई थी। 

  • Punjab31, Jul 2020, 4:28 PM

    पंजाब में जहरीली शराब पीने से 30 लोगों की मौत, घरवालों ने पुलिस को बिना बताए कर दिया अंतिम संस्कार

    पंजाब से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां जहरीली शराब पीने से 21 लोगों की मौत हो गई। इस तरह हो रहीं लोगों की मौत के बाद से पुलिस विभाग व प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस मामले की फौरन जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

  • Punjab30, Jul 2020, 1:04 PM

    सरकार के खिलाफ ट्रैक्टर लेकर निकली 17 साल की एंग्री गर्ल, पूरे परिवार को बैठा रखा था

     सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के कई तरीके हैं। इन दिनों सोशल मीडिया सबसे सशक्त माध्यम बना हुआ है। लेकिन इस लड़की ने किसानों से जुड़ीं सरकारी नीतियों का विरोध करने का नया तरीका निकाला। वो ट्रैक्टर लेकर विरोध करने निकली। ट्रैक्टर पर उसने अपनी पूरी फैमिली को बैठा रखा था।

  • Video Icon

    Bollywood28, Jul 2020, 4:13 PM

    नेहा कक्कड़ ने काले कुर्ते पजामे में भाई के साथ मिलकर किया धमाकेदार डांस

    बॉलीवुड सिंगर  नेहा कक्कड़ ने अपनी सिंगिंग का जादू सभी के दिलो-दिमाग पर  चलाया ही वो उतनी ही डांस में भी माहिर हैं।  हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ हाल ही में रिलीज हुए टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल  के गाने 'कुर्ता पजामा  पर डांस करती नजर आ रही हैं।  वीडियो में नेहा कक्कड़ बड़े ही जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं।

  • Punjab28, Jul 2020, 3:00 PM

    चीन बॉर्डर पर शहीद हुआ ये जवान, फौजी साथी की जान बचाने के लिए अपने प्राण कर दिए न्यौछावर

    भारतीय सेना के जवान जितने समर्पित देश के लिए रहते हैं, उतना ही समर्पण उनमें अपने साथी फौजियों के लिए होता है। जिसके लिए वह कुछ भी कर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला पंजाब से सामने आया है, जहां एक जवान ने अपने साथी सैनिक को बचाने के लिए खुद दुनिया छोड़कर चला गया।
     

  • Punjab27, Jul 2020, 1:32 PM

    21 साल के देवर पर हावी हो गई थी भाभी...एक दिन दुकान का जब शटर नहीं उठा, तब दिखा चौंकाने वाला मंजर

    जालंधर, पंजाब. यह कहानी एक 21 साल के एक ऐसे देवर की है, जो अपनी भाभी से परेशान था। पिछले दिनों वो अपनी दुकान में घुसा, तो फिर बाहर नहीं निकला। उसने दुकान की शटर डालकर अंदर फांसी लगा ली। युवक टेलरिंग का काम करता था। उसने कपड़ों की रसीद बुक के आखिरी पन्ने में एक सुसाइड नोट लिखा। इसमें बताया कि वो अपनी भाभी से परेशान था। लेकिन भाभी किस तरह उसे तंग करती थीं, यह सामने नहीं आया है। मामला टिब्बा के रमेश नगर की है। जांच अधिकारी एसआई गुरमेज सिंह ने बताया कि नवेद यहां कृष्णा विहार इलाके में रहता था। नवेद का बड़ा भाई सवेज़ सैफी किराने की दुकान चलाता है। उसने घर पर ही दुकान खोल रखी है। खुशनुमा उसकी पत्नी है। नवेद इससे परेशान था। नवेद के पिता मजदूरी करते हैं। उसके 5 भाई-बहन हैं। मृतक दूसरे नंबर में था।

  • Careers26, Jul 2020, 2:36 PM

    खुशखबरी: CM ने खुद करदी घोषणा- राज्य में कोई फीस नहीं लेंगे सरकारी स्कूल वरना होगी कड़ी कार्रवाई

    एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री से कहा कि फीस न जमा कर पाने की वजह से उसकी बेटी का नाम काट दिया गया है।