Punjab & Maharashtra Co Operative  

(Search results - 4)
  • pmc bank crisis: one more depositor died

    MaharashtraNov 5, 2019, 11:39 AM IST

    PMC मामला: बैंक में अटका पैसा, नहीं करवा पाए इलाज,75 वर्षीय डिपोजिटर मौत

    जानकारी के मुताबिक, दो महीने पहले मृतक के फेफड़े में इंफेक्शन हो गया था, जिसके लिए उन्हें नियमित दवाओं और डॉक्टरों के इलाज की जरूरत थी। उनका पैसा बैंक में अटका हुआ था जिसके कारण उनका ईलाज पूरा नहीं हो पाया।

  • PMC Bank Scam Second Account Holder dies in 24 hours, heart attack while going to bank

    NationalOct 15, 2019, 7:17 PM IST

    PMC बैंक घोटाला : 24 घंटे में दूसरे खाताधारक की मौत, बैंक जाते वक्त पड़ा दिल का दौरा

    पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (PMC) बैंक के एक और खाताधारक की दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गई है। मृतक का नाम फट्टोमल पंजाबी था। परिजनों ने बताया कि उन्हें मंगलवार दोपहर करीब 12:30 बजे दिल का दौरा पड़ा जब वह बैंक जाने के लिए अपने घर से निकले।  

  • About former Managing Director Joy Thomas, chief accused in the Punjab and Maharashtra Co-operative PMC Bank Scam

    MaharashtraOct 15, 2019, 2:14 PM IST

    PMC बैंक के इस घोटालेबाज ने PA के प्यार में अपना नाम और धर्म तक बदल डाला

    मुंबई. पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक यानी PMC के महाघोटालेबाज पूर्व प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस उर्फ जुनैद खान एक फिल्मी जिंदगी जी रहा था। वो अपनी पर्सनल असिस्टेंट(PA) के प्यार में इस कदर पागल हो गया था कि अपना नाम और धर्म तक बदल डाला। उल्लेखनीय हैकि प्रवर्तन निदेशालय PMC बैंक घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में 3830 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जब्त की है। बैंक में 4,335 करोड़ रुपए का घोटाला सामने आया है। इस मामले में जॉय थॉमस के अलावा हाउसिंग डेवलपमेंट इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एचडीआइएल)] के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राकेश वधावन, उनके बेटे सारंग वधावन और पीएमसी बैंक के पूर्व चेयरमैन एस वरयाम सिंह को गिरफ्तार करके जेल में ठूंसा जा चुका है। जब इन आरोपियों की पेशी हो रही थी, तब बैंक के उपभोक्ता हाथ में तख्तियां लेकर कोर्ट के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। उनके चेहरे पर गुस्सा और मायूसी दोनों का भाव देखा जा रहा था। उनकी तख्तियों पर-'नो बेल--ओनली जेल' और 'वोट फॉर नोटा' जैसे नारे लिखे हुए थे।
     

  • restrictions on PMC Bank by RBI withdrawal restricted to 1000 Rs per account

    NationalSep 24, 2019, 3:55 PM IST

    अगर आपका इस बैंक में है खाता, तो 6 महीने तक 1000 से ज्यादा रुपए नहीं निकाल पाएंगे

    आरबीआई ने पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC) पर अनियमितता के आरोप के चलते 6 महीने के लिए प्रतिबंध लगाए हैं। इसके तहत खाताधारक 1000 रुपए से ज्यादा नहीं निकाल सकेंगे।