Punjab Police  

(Search results - 184)
  • undefined

    PunjabJul 9, 2021, 9:04 PM IST

    कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर राजनीतिक दलों व संगठनों पर लगेगा जुर्माना, पुलिस को मिला पॉवर

    कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में पॉजिटिविटी रेट 0.4 प्रतिशत होने पर वीकेंड और नाइट कर्फ्यू को भी हटाने का आदेश दिया है। सोमवार से 100 लोग घर के अंदर और 200 लोगों के बाहर एकत्र होने की अनुमति मिल गई है। 

  • undefined

    PunjabJul 5, 2021, 4:43 PM IST

    कोरोना में काम छिना तो जिस्मफरोशी करने लगीं मां-बेटी, पकड़ी गईं तो रोते हुए बोलीं-रोटी की बेबसी है साहब


    मुक्तसर (पंजाब). कोरोना वायरस से ना सिर्फ लाखों लोगों की मौत की नींद सुलाया है, बल्कि इसकी वजह से लगे लॉकडाउन के चलते कईयों की रोजी-रोटी छिन गई। आलम यह हो गया है कि परिवार का खर्चा चलाना मुश्किल हो गया और वह सड़क पर आ गए। पंजाब के मुक्तसर से ऐसा ही एक हैरान कर देने वाली स्टोरी सामने आई है। जहां कोरोना की वजह से जब एक मां-बेटी काम छिना तो वह जिस्मफरोशी के धंधे में उतर आईं और अब पुलिस ने उन्हें रंगेहाथ पकड़कर जेल में डाल दिया। (प्रतीकात्मक फोटो)

  • undefined

    PunjabJun 4, 2021, 1:43 PM IST

    पुलिस ऑफिसर नेशनल एथलीट को देता था नौकरी दिलाने का झांसा, होटल में बुलाकर करता था रेप

    पुलिस अफसर पर लगे गंभीर आरोपों पर एडीसीपी प्रज्ञा जैन ने कहा है कि अभी यह मामला सामने आया है, लेकिन अभी तक आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी द्वारा लगाए गए आरोपों की पहले जांच की जाएगी और अगर इन आरोपों की पुष्टि होती है तो उचित कार्रवाई भी की जाएगी।
     

  • undefined

    PunjabJun 1, 2021, 6:43 PM IST

    अफसरों से दुखी होकर जवान ने किया सुसाइड, आखिरी शब्द..मां अलविदा कह रहा हूं लेकिन इनको छोड़ना नहीं

    यह मामला पंजाब के मानसा जिले के गांव बुर्ज हरी का है। जहां गुरसेवक सिंह के इकलौते बेटे फौजी प्रभदयाल सिंह ने सुसाइड कर लिया। मरने से पहले उसने अपना एक ऑडियो बनाया और कहा कि वह इस दुनिया को छोड़कर जा रहा है। क्योंकि सीनियर अधिकारी उसे परेशान करते हैं।
     

  • undefined

    Uttar PradeshMay 24, 2021, 7:43 PM IST

    खुद 40 हजार में बिकी मां कर रही थी 5 साल की बेटी का 500 में सौदा, एक कॉल से ऐसे खुला राज

    पुलिस ने कहा कि जस्सा सिंह जांच में शामिल होने मथुरा आ रहा है। मामले की अब मानव तस्करी के एंगल से जांच की जा रही है। वहीं, पुलिस ने लड़कियों के कोविड-19 का टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें सरकारी बाल आश्रय गृह भेज दिया गया। बाल कल्याण समिति की सदस्य स्नेहलता चतुवेर्दी ने कहा है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और अगर कोई दोषी पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

  • undefined

    PunjabMay 15, 2021, 11:22 AM IST

    पंजाब में दर्दनाक हादसा: ईद की खुशियों को लगा ग्रहण, 4 बहन-भाई समेत 6 की मौत..सुनाई दे रहीं चीखें


    लुधियाना (पंजाब). एक तरफ जहां कोरोना वायरस कई हंसते-खेलते परिवारों को तबाह कर रहा है, वहीं दूसरी और पंजाब के लुधियाना से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक ही घर के चार मासूम बच्चों सहित 6 की तलाब में डूबने से मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि मारे गए सभी बच्चे 10 साल से कम उम्र के थे। वहीं उनको बचाने के लिए पानी में गए  22 वर्षीय युवक की भी डूबने से जान चली गई। मारे गए एक बच्चे के घर ईद खुशियां मनाई जा रही थीं, माता-पिता बच्चे के घर आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब उसकी मौत की खबर मिली तो यह मंजर बड़ा ही दर्दनाक था।

  • undefined

    PunjabMay 10, 2021, 12:33 PM IST

    मदर्स डे पर मां ने शहीद बेटे की उठाई अर्थी, फट गया कलेजा..लोग बोले-ऐसा मातृ दिवस किसी को नसीब ना हो


    गुरदासपुर (पंजाब). पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया गया, जहां बच्चों ने मांओं का आर्शीवाद लेकर और उन्हें खास तोहफा देकर सेलिब्रेट किया। लेकिन पंजाब के गुरदासपुर जिले में रहने वाली एक मां के लिए यह दिन इतना दर्द दे गया कि वह अपने जीते जी कभी नहीं भूल पाएगी। क्योंकि इस बदनसीब मां को अपने इकलौते बेटे की अर्थी को को कंधा देना पड़ा। जिस किसी ने यह मार्मिक और हृदयविदारक घटना देखी उसकी आंखों से आंसू आ गए। लोगों ने कहा-हे भगवान अब ऐसा मातृ दिवस किसी और मां की किस्मत में नसीब ना हो।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 6, 2021, 2:29 PM IST

    कौन है बृजेश सिंह, जिससे खौफ खा रही है मुख्तार अंसारी की पत्नी,पढ़िए दुश्मनी की कहानी

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाया जा रहा है। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। वहीं, मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाकर अपने पति का हाल विकास दुबे जैसा होने की आशंका जताई है। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आफशां ने अपनी याचिका में कहा है कि माफिया डॉन बृजेश सिंह बेहद प्रभावशाली है। वह मुख्तार अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है। बताते चले कि वहीं, इससे पहले बीते बुधवार को आफशां अंसारी ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर पति के लाइफ प्रोटेक्शन की मांग की थी। बता दें कि साल 1996 में मुख्तार अंसारी पहली बार विधान सभा के लिए चुने गए। उसके बाद से ही उन्होंने बृजेश सिंह की सत्ता को हिलाना शुरू कर दिया था, जो आज तक चली आ रही है।  ऐसे में हम आपको बृजेश सिंह के बारे में बता रहे हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 6, 2021, 12:49 PM IST

    मुख्तार अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है बृजेश सिंह, पत्नी ने ऐसे आरोप लगाते हुए की ये मांग

    आफशां अंसारी ने वीडियोग्राफी कराने और केंद्रीय बल लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि मुख्तार के खिलाफ चल रहे मामलों को फ्री फेयर तरीके से चलाया जाना चाहिए। यदि किसी राजनीतिक प्रतिशोध में कोई कार्रवाई की जाती है तो वह सही नहीं होगा।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 6, 2021, 11:04 AM IST

    मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी आ रही पुलिस, 16 घंटे में तय करेगी 882 किमी का सफर

    मुख्तार के बड़े भाई और गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने आशंका जताई है कि यूपी की जेल में रखे जाने पर मुख्तार अंसारी के साथ कोई षडयंत्र रचा जा सकता है। अफजाल अंसारी ने इसके खिलाफ कोर्ट जाने के संकेत दिए हैं। कहा कि जब राज्य सरकार द्वारा की सुरक्षा पर संकट पैदा किया जा रहा है तो न्याय पालिका की शरण में जाने के सिवाय कोई अन्य विकल्प नहीं बचता है। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 4, 2021, 2:23 PM IST

    यूपी भेजने के पहले पंजाब सरकार ने भेजी चिट्ठी, 8 अप्रैल से पहले बांदा जेल पहुंचेगा मुख्तार अंसारी

    सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान यूपी सरकार ने कहा कि मुख्तार अंसारी पर 15 केस दर्ज हैं और वह गैंगस्टर की श्रेणी में आता है। वह पंजाब की जेल में मौज कर रहा है। उसके न आने से उत्तर प्रदेश की अदालतों में उसके खिलाफ सुनवाई रुकी हुई है। वहीं, पंजाब सरकार के वकील दुष्यंत दवे ने कहा कि यूपी सरकार की मांग संवैधानिक प्रावधानों के खिलाफ है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने वकील की दलील ठुकरा दी।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 3, 2021, 11:55 AM IST

    बुलेटप्रूफ किले से कम नहीं है मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस, जिसमें कुछ ऐसे हथियारों का होता है जखीरा

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बृजलाल के ने कहा है कि, मुख्तार अंसारी जब उप्र विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने आता था, तब यह एंबुलेंस भी आती थी। पंजाब की रोपड़ जेल के बाहर भी यही एंबुलेंस खड़ी रहती है। इससे पंजाब सरकार व मुख्तार के बीच मिलीभगत उजागर होती है।
     

  • undefined

    PunjabMar 30, 2021, 12:04 PM IST

    होली सेलिब्रेशन के बाद पंजाबी सिंगर दिलजान की दर्दनाक मौत, 2 दिन बाद रिलीज होना था गाना..खामोश हो गई आवाज


    अमृतसर (पंजाब). होली सेलिब्रेशन के एक दिन बाद सिंगर जगत के लिए बुरी खबर सामने आई है, जहां शहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जाता है कि एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि दिलजान की मौके पर ही सांसे थम गईं। राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी, जिसके बाद शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनके निधन से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। 

  • undefined

    PunjabMar 21, 2021, 7:32 PM IST

    बड़ी खबर: पंजाब में निहंगों ने तलवार से काट दिए 2 पुलिसवालों के हाथ, एनकाउंटर में ढेर हमलावर

    पुलिस और निहंगों के बीच हुई यह खूनी टकराव तरनतारन के सुरसिंह गांव में रविवार दोपहर को हुई । एनकाउंटर के बाद सुरसिंह गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने यहां पर भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया है।

  • undefined

    HaryanaMar 18, 2021, 6:47 PM IST

    13 साल की बच्ची के रोने पर केयर टेकर ने जमीन पर पटका, लात-घूंसे से मारकर तोड़ दी 4 पसलियां

    पुलिस को शिकायत देने के बाद पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की तो सामने आया कि माता-पिता के जाने के बाद बच्ची जाग गई थी और रोने लगी तो उसने चुप कराने का प्रयास किया लेकिन वह चुप नहीं हुई। इसी दौरान बच्ची उसके हाथ से जमीन पर गिर गई। नीचे गिरने बच्ची और जोर से रोने लगी। उसने उसको दो बार जोर से लात मारी तथा घूंसे भी मारे।