Purnia  

(Search results - 44)
  • undefined

    Bihar18, Oct 2020, 10:41 AM

    अब कोरोना से आईजी विनोद कुमार की मौत, दो दिन पहले पंचायती राज मंत्री की गई थी जान

    बिहार में कोरोना से पहली बार पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी की मौत हुई है। अधिकारियों के मुताबिक 16 अक्टूबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आईजी विनोद कुमार को पटना एम्स में भर्ती कराया गया थे। जहां शनिवार रात 11 बजे उनकी मौत हो गई।
     

  • undefined

    Bihar Election4, Oct 2020, 2:53 PM

    RJD के पूर्व प्रदेश सचिव की हत्या, लड़ना चाहते थे इस सीट से चुनाव, पिता ने कहा-टिकट के लिए मांगे गए थे 50 लाख

    मां मालती देवी ने कहा कि तीन नकाबपोश लोगों ने घर में घुसकर मेरे बेटे के सिर और छाती में गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताते हैं कि शक्ति पिछले साल उस समय चर्चा में आये थे जब उनपर कुछ लोगों ने दबंगई, मारपीट, रंगदारी मांगने समेत कई तरह के आरोप लगाये थे। इस संबंध में केस दर्ज किया गया था।

  • undefined

    Bihar Election30, Sep 2020, 1:07 PM

    RJD के युवा नेता के पास मिली AK-47, लड़ना चाहता था विधानसभा चुनाव; हथियारों को देख पुलिस सन्न

    चुनाव से पहले गिरफ्तार किए गए आरजेडी नेता का नाम बिट्टू सिंह (Bittu Singh) उर्फ अनिकेत सिंह (Aniket Singh) बताया जा रहा है। उसके साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

  • undefined

    Bihar Election28, Sep 2020, 10:31 AM

    बिहार विधानसभा चुनाव में ओवैसी की नई चाल, हिंदू आदिवासी को टिकट देने की तैयारी

    बिहार विधानसभा चुनाव में पूर्णिया जिला में तीसरे चरण में रखा गया है। जहां 7 नवंबर को मतदान होगा है। इसके साथ ही राज्य में आदर्श आचार संहिता भी लागू हो चुका है।
     

  • <p><strong>पूर्णिया (&nbsp;Bihar) । </strong>घर में पत्नी के होते पराए औरत से इश्क लड़ाना बहुत भारी पड़ गया। पति की मौत के बाद प्रेमिका ने उससे शादी करने का दबाव डाला तो वह मुकरने लगा। ऐसे में हिम्मत दिखाते हुए विधवा प्रेमिका ने उसे घसीटकर भरी पंचायत में ले गई। जहां कहा कि पति की मौत हो चुकी है और ये (प्रेमी) मेरा साथ चार साल से यौन शौषण कर रहा है। अब मुझसे कौन शादी करेगा, क्या होगा मेरी जिंदगी का जैसे सवाल पूछने लगी। वहीं, पंचायत ने दोनों की बातें सुनने के बाद एक-दूसरे से शादी करा दी। दूसरी ओर घर पहली पत्नी होने के कारण प्रेमी की परेशानी बढ़ गई है। जिसे लेकर वह परेशान है। यह मामला कसबा थाना के नगर पंचायत वार्ड संख्या 17 का है।<br />
&nbsp;</p>

    Bihar31, Aug 2020, 2:56 PM

    पराए महिला से इश्क लड़ाना पड़ गया भारी, पति की मौत के बाद प्रेमी को पंचायत में घसीट लाई प्रेमिका, फिर..

    पूर्णिया ( Bihar) । घर में पत्नी के होते पराए औरत से इश्क लड़ाना बहुत भारी पड़ गया। पति की मौत के बाद प्रेमिका ने उससे शादी करने का दबाव डाला तो वह मुकरने लगा। ऐसे में हिम्मत दिखाते हुए विधवा प्रेमिका ने उसे घसीटकर भरी पंचायत में ले गई। जहां कहा कि पति की मौत हो चुकी है और ये (प्रेमी) मेरा साथ चार साल से यौन शौषण कर रहा है। अब मुझसे कौन शादी करेगा, क्या होगा मेरी जिंदगी का जैसे सवाल पूछने लगी। वहीं, पंचायत ने दोनों की बातें सुनने के बाद एक-दूसरे से शादी करा दी। दूसरी ओर घर पहली पत्नी होने के कारण प्रेमी की परेशानी बढ़ गई है। जिसे लेकर वह परेशान है। यह मामला कसबा थाना के नगर पंचायत वार्ड संख्या 17 का है।
     

  • <p>इंटरनेट के युग में ऐसे कारनामे सामने आ रहे हैं जिसे सुनकर लोग हैरत में पड़ जा रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला पटना में सामने आया है। यहां केन्द्रीय विद्यालय में 10वीं कक्षा के एक छात्र का कारनामा जानकर हर कोई हैरान है। और तो और उसकी मां तो सदमे से बेहोश ही हो गई</p>

    Bihar15, Aug 2020, 8:14 PM

    घर से गायब हुआ 10वीं का छात्र, मां से मांगी गई 5 लाख की फिरौती; पुलिस से सच्चाई जान सदमे से बेहोश हुई मां

    इंटरनेट के युग में ऐसे कारनामे सामने आ रहे हैं जिसे सुनकर लोग हैरत में पड़ जा रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला पटना में सामने आया है। यहां केन्द्रीय विद्यालय में 10वीं कक्षा के एक छात्र का कारनामा जानकर हर कोई हैरान है। और तो और उसकी मां तो सदमे से बेहोश ही हो गई।

  • undefined

    Bihar12, Aug 2020, 1:58 PM

    वर्षों की मेहनत से बनाया मकान, चंद सेकेंड में बाढ़ की भेंट चढ़ गए सपने; डूब गया सबकुछ

    पेशे से राजमिस्त्री बिंदेश्वरी ने कई वर्षों तक मेहनत कर पक्का मकान बनाया था। वह अपने घर का दूसरा फ्लोर बना रहे थे तभी बाढ़ आ गई। मकान मही नदी के पास था। इस साल नदी की धारा बदली और मकान को अपनी चपेट में ले लिया। पानी की तेज धारा के चलते मकान के नींव के नीचे की मिट्टी कट गई थी। खतरे को देखते हुए घर में रह रहे सभी लोग दूसरी जगह शिफ्ट हो गए थे।

  • <p><strong>पटना (Bihar)&nbsp;।</strong> बिहार एक बार फिर बाढ़ की चपेट में है। इस बार बाढ़ 16 जिलों में है। वहीं, मरने वालों की संख्या 24 तक पहुंच गई है। आपदा प्रबंधन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, 16 जिलों में 62,000 से ज्यादा लोगों के प्रभावित क्षेत्रों में पानी घुस गया, जिससे बाढ़ पीड़ितों की संख्या 75 लाख से अधिक हो गई। सालों से चली आ रही इस समस्या पर सरकार के तमाम दावों के बावजूद हालात वैसे ही हैं, जैसे हर साल रहते हैं। बात अगर 1979 से अब तक की करें तो बिहार हर साल बाढ़ से जूझ रहा है। बिहार सरकार के जल संसाधन विभाग के मुताबिक राज्य का 68,800 वर्ग किमी हर साल बाढ़ में डूब जाता है। आइए जानते हैं कि बिहार हर साल बाढ़ में क्यों डूब जाता है। साथ ही आज हम आपको सबसे ज्यादा खतरनाक साबित हुए 10 बाढ़ के बारे में बता रहे हैं।&nbsp;</p>

    Bihar12, Aug 2020, 12:52 PM

    बिहार में हर साल आती है है ये तबाही, जानें अब तक की 10 सबसे खौफनाक बाढ़

    पटना (Bihar) । बिहार एक बार फिर बाढ़ की चपेट में है। इस बार बाढ़ 16 जिलों में है। वहीं, मरने वालों की संख्या 24 तक पहुंच गई है। आपदा प्रबंधन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, 16 जिलों में 62,000 से ज्यादा लोगों के प्रभावित क्षेत्रों में पानी घुस गया, जिससे बाढ़ पीड़ितों की संख्या 75 लाख से अधिक हो गई। सालों से चली आ रही इस समस्या पर सरकार के तमाम दावों के बावजूद हालात वैसे ही हैं, जैसे हर साल रहते हैं। बात अगर 1979 से अब तक की करें तो बिहार हर साल बाढ़ से जूझ रहा है। बिहार सरकार के जल संसाधन विभाग के मुताबिक राज्य का 68,800 वर्ग किमी हर साल बाढ़ में डूब जाता है। आइए जानते हैं कि बिहार हर साल बाढ़ में क्यों डूब जाता है। साथ ही आज हम आपको सबसे ज्यादा खतरनाक साबित हुए 10 बाढ़ के बारे में बता रहे हैं। 

  • undefined

    Bihar6, Aug 2020, 10:15 AM

    बाढ़ के पानी में डूबने से 26 लोगों की मौत, तेज आंधी के कारण नदी में डूबी नाव, 9 लोगों के मिले शव, 24 लापता

    सहरसा में नाव दुर्घटना में पांच तो दरभंगा में तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई, जबकि अलग-अलग घटनाओं में पूर्वी चंपारण में छह, दरभंगा में तीन, छपरा और गोपालगंज में दो-दो, पश्चिम चंपारण, सीतामढ़ी, समस्तीपुर, पूर्णिया व किशनगंज में एक-एक व्यक्ति की मौत डूबने से हो गई। 

  • undefined

    Bihar21, Jul 2020, 1:21 PM

    बिहारः लाइटर दबाते ही सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, अब तक 5 बच्चों की मौत, एक ही परिवार के हैं सभी

    डीएम पूर्णिया राहुल कुमार ने कहा है कि सिलेंडर ब्लास्ट से 5 बच्चों की मौत के मामले में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि दी जाएगी। साथ ही घायलों को भी इलाज में मदद की जाएगी। घटनास्थल और पीड़ित परिवार के बीच बायसी सीओ को भेजा गया है।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बिहार में कोरोना के संक्रमण का दौर लगातार भयावह होता जा रहा है। संक्रमण रोकने के लिए बिहार में 16 से 31 जुलाई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में यह फैसला हुआ। बता दें कि अनलॉक टू में मरीजों की संख्या दो गुना हो गई है। आज ही 1432 पॉजिटिव मिले हैं।&nbsp;</p>

    Bihar14, Jul 2020, 4:42 PM

    बिहार में कोरोना विस्फोट, अनलॉक 2 में दो गुना हुए मरीज, अब 31 जुलाई तक फिर से लॉकडाउन

    पटना (Bihar) । बिहार में कोरोना के संक्रमण का दौर लगातार भयावह होता जा रहा है। संक्रमण रोकने के लिए बिहार में 16 से 31 जुलाई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में यह फैसला हुआ। बता दें कि अनलॉक टू में मरीजों की संख्या दो गुना हो गई है। आज ही 1432 पॉजिटिव मिले हैं। 

  • <p>फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक ओर जहां लोगों में गुस्सा है वहीं उनके चाहने वाले उनकी यादें हमेशा के लिए सहेजने के लिए रोज कुछ नया काम कर रहे हैं। बिहार के पूर्णिया नगर निगम प्रशासन ने भी उनका नाम अमर करने के लिए एक अनोखा काम किया है। नगर निगम ने शहर के प्राचीन और ऐतिहासिक फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है। &nbsp;इसके अलावे मधुबनी चौक से माता स्थान चौक तक बनी नवनिर्मित सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत पथ किया गया है। नगर निगम की मेयर सविता देवी ने खुद इसका उद्घाटन किया।</p>

    Bihar11, Jul 2020, 9:19 AM

    बिहार में अमर हो गया सुशांत सिंह राजपूत का नाम, अब एक्टर के नाम पर होगा ये ऐतिहासिक चौराहा

    फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक ओर जहां लोगों में गुस्सा है वहीं उनके चाहने वाले उनकी यादें हमेशा के लिए सहेजने के लिए रोज कुछ नया काम कर रहे हैं। बिहार के पूर्णिया नगर निगम प्रशासन ने भी उनका नाम अमर करने के लिए एक अनोखा काम किया है। नगर निगम ने शहर के प्राचीन और ऐतिहासिक फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है।  इसके अलावे मधुबनी चौक से माता स्थान चौक तक बनी नवनिर्मित सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत पथ किया गया है। नगर निगम की मेयर सविता देवी ने खुद इसका उद्घाटन किया।

  • undefined

    Bihar22, Jun 2020, 9:33 AM

    एक्टर सुशांत का वीडियो आया सामने, शादी को लेकर किए गए सवाल पर घरवालों को दिया था ये जवाब

    मीडिया में आ रहीं खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई पन्ना सिंह का दावा है कि इसी साल नवंबर में सुशांत सिंह राजपूत की शादी होने वाली थी। ये शादी रिया चक्रवर्ती से होती। परिवार के सारे लोग मुंबई जाने वाले थे। बिहार की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शनिवार को एक याचिका दायर की गई है, जिसमें उनकी पूर्व महिला मित्र रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

  • <p><strong>पटना ( Bihar) । </strong>बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के गम में&nbsp;उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी ने भी दम तोड़ दिया। परिवार के जुड़े लोगों के मुताबिक चचेरी&nbsp;भाभी सुधा देवी ने देवर सुशांत के&nbsp;मौत की खबर मिलने के बाद से खाना-पीना नहीं खा रही थी। वे सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहती थीं।</p>

    Bihar16, Jun 2020, 8:50 AM

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के भाभी की मौत, सदमे में छोड़ दिया था खाना-पीना, घर वालों ने कही ये बातें

    पटना ( Bihar) । बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के गम में उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी ने भी दम तोड़ दिया। परिवार के जुड़े लोगों के मुताबिक चचेरी भाभी सुधा देवी ने देवर सुशांत के मौत की खबर मिलने के बाद से खाना-पीना नहीं खा रही थी। वे सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहती थीं।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूर्णिया का मल्डीहा गांव शोक में डूबा है। यहां खबर मिलने के बाद से चूल्हा तक नहीं जला है। परिवार से जुड़े लोगों के मुताबिक इसी साल नवंबर में ही सुशांत की शादी होनी थी और उसमें शामिल होने के लिए ही सभी को मुंबई भी जाना था। लेकिन, होनी को पता नहीं क्या मंजूर था। वहीं, पटना स्थित उनके घर और पिता कृष्ण कुमार सिंह की देखभाल करने वाली केयरटेकर लक्ष्मी बताती हैं कि आखिरी बार दो दिन पहले ही वह अपने पापा से बात किए थे। इस दौरान बोले थे पापा मैं ठीक हूं, आप लोग मेरी चिंता मत करिएगा, कोरोना फैला है आप सब ठीक बचकर रहिएगा।</p>

    Bihar15, Jun 2020, 5:53 PM

    शहनाई की जगह मातम; इसी साल होनी थी सुशांत की शादी, आखिरी बातचीत में पापा को कोरोना के लिए दिया था ये सुझाव

    पटना (Bihar) । बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूर्णिया का मल्डीहा गांव शोक में डूबा है। यहां खबर मिलने के बाद से चूल्हा तक नहीं जला है। परिवार से जुड़े लोगों के मुताबिक इसी साल नवंबर में ही सुशांत की शादी होनी थी और उसमें शामिल होने के लिए ही सभी को मुंबई भी जाना था। लेकिन, होनी को पता नहीं क्या मंजूर था। वहीं, पटना स्थित उनके घर और पिता कृष्ण कुमार सिंह की देखभाल करने वाली केयरटेकर लक्ष्मी बताती हैं कि आखिरी बार दो दिन पहले ही वह अपने पापा से बात किए थे। इस दौरान बोले थे पापा मैं ठीक हूं, आप लोग मेरी चिंता मत करिएगा, कोरोना फैला है आप सब ठीक बचकर रहिएगा।