Radhe Your Most Wanted Bhai  

(Search results - 24)
  • undefined

    BollywoodMay 19, 2021, 9:33 AM IST

    Bollywood Update: सलमान खान की 'राधे' का भारत में कलेक्शन, जानें पहले वीकेंड कितना कमा पाई फिल्म

    कोरोना महामारी के बीच ससमान खान की फिल्म राधे को भारत में त्रिपुरा के 3 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक त्रिपुरा के इन तीनों सिनेमाघरों से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 60 हजार रुपए हुआ है। 

  • undefined

    CelebsMay 18, 2021, 4:48 PM IST

    अगर दोनों को साथ खड़ा करें तो पहचानना होगा मुश्किल इनमें से सलमान खान कौन, जानें इस शख्स के बारे में

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म राधे योर मोस्ट वॉटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। सलमान की इस फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिली जितनी उनकी फिल्मों में वाकई में मिलती है। हालांकि, फिल्म राधे अपने गाने और कई सीन्स की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि सलमान की फिल्म में किए गए कई खतरनाक स्टंट उन्होंने खुद नहीं बल्कि उनके बॉडी डबल परवेज काजी (Parvez Kazi) ने किए हैं। परवेज ने सलमान के साथ कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि यदि सलमान और परवेज को एक साथ खड़ा किया जाए तो यह पहचान पाना मुश्किल होगा कि इनमें से सलमान कौन है। परवेज, सलमान की हूबहू कॉपी है।

  • undefined

    BollywoodMay 17, 2021, 12:05 PM IST

    'राधे' की पायरेसी को लेकर एक्शन में Salman Khan, मैनेजर ने साइबर सेल में दर्ज कराई शिकायत, होगी कार्रवाई

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज हो गई। यह फिल्म ओटीटी फ्लेटफॉर्म के साथ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई। भले ही फिल्म को पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला हो लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने अच्छी कमाई। विदेश में इस मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रिलीज से पहले सलमान ने वीडियो शेयर कर फैंस से अपील की थी कि- एक फिल्म बनाने में बहुत लोग मेहनत करते हैं। हमें बहुत दुख होता जब कुछ लोग पायरेसी करके ये फिल्म देखते हैं। आप सब से कमिटमेंट मांगता हूं फिल्म सही प्लेटफॉर्म एन्जॉय करें। इस ईद ऑडियंस का कमिटमेंट होगा। नो पायरेसी इन एंटरटेनमेंट। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। फिल्म राधे रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई। कई वेबसाइट्स के जरिए फिल्म के पायरेटेड वर्जन को फ्री देखा और डाउनलोड किया जा सकता है। फिल्म के लीक होने से नाराज सलमान ने फैंस से 'राधे' को देखने के लिए पायरेटेड साइट्स का उपयोग करने से बचने की अपील की थी। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMay 16, 2021, 7:18 PM IST

    Rakhi Sawant का Mask ना लगाने वाले शख्स पर फूटा गुस्सा, कहा- मास्क पहन, आऊं उधर..

    वीडियो डेस्क। एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा चर्चा में आ जाती हैं। इन दिनों पूरे देश में कोविड का कहर देखने को मिल रहा है। राखी भी कोविड को लेकर काफी जागरुक हैं। कोरोना से  जुड़े दिशा निर्देशों का कोई उल्लंघन करता दिखता है तो वो नाराज हो जाती हैं। हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो सड़क चलते लड़कों पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं। राखी कुछ लड़कों के मास्क नहीं पहनने पर नाराज दिख रही हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं- मास्क पहन, मास्क पहन... आऊं उधर.. डेढ़ शाणा मत बन। कुछ हो जाएगा... मैं कहती हूं कोरोना आ जाएगा। यार मैं सड़क पर उतरकर सबको बोलती हूं मास्क पहनने के लिए। देखिए वीडियो 
     

  • undefined

    CelebsMay 15, 2021, 4:05 PM IST

    सिर्फ 500 रुपए लेकर हीरोइन बनने आई थी दिशा पाटनी, अब रहती है 5 करोड़ के घर में, पास हैं लग्जरी Cars

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) हाल ही में रिलीज हुई है। ओटीटी और महज कुछ सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला। सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे है तो कुछ मजाक उड़ा रहे हैं। सलमान ने इस फिल्म में खुद से करीब 27 साल छोटी एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ रोमांस किया है। धांसू एक्शन से भरी फिल्म में दिशा महज शोपीस की तरह ही है। वैसे, बात दिशा की करें तो उनका बॉलीवुड सफर ज्यादा लंबा नहीं है लेकिन अपने छोटे करियर में दिशा ने इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली। वैसे, कम ही लोग जानते है कि दिशा महज 500 रुपए लेकर मुंबई हीरोइन बनने आई थी। हालांकि, आज उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है।

  • undefined

    BollywoodMay 14, 2021, 2:36 PM IST

    सलमान खान ने किया जिन फिल्मों को रिजेक्ट उन्हीं में काम कर स्टार बने शाहरुख, आमिर और सैफ अली खान

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) गुरुवार को ईद के मौके पर रिलीज हुई। कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान में रखते हुए फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई। सलमान की फिल्म ने लोगों को दीवाना बना दिया है। ट्विटर पर फैन्स ने फिल्म की जबरदस्त तारीफ की। आपको बता दें कि फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए सलमान ने फैसले को बदल दिया था। राधे की स्ट्रीमिंग ZeePlex पर की गई। एक तरफ जैसे ही यह फ‍िल्‍म रिलीज हुई तो इतनी ज्यादा संख्‍या में दर्शकों ने Zee5 ऐप पर लॉगिन किया कि सर्वर क्रैश हो गया, वहीं रिलीज के कुछ ही घंटे बाद यह फ‍िल्‍म ऑनलाइन लीक हो गई। दर्शकों का कहना है कि  राधे एकदम एक्शन पैक्ड फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा है। अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले सलमान ने कुछ ऐसी फिल्में भी रिजेक्ट की जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। 

  • undefined

    BollywoodMay 13, 2021, 4:56 PM IST

    ईद पर रिलीज हुई Salman Khan की 10 फिल्मों ने की ताबडतोड़ कमाई, 2 रही फ्लॉप पर कलेक्शन रहा धांसू

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) गुरुवार को ईद के मौके पर रिलीज हुई। कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान में रखते हुए फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई। सलमान की फिल्म ने लोगों को दीवाना बना दिया है। दर्शकों का कहना है कि सलमान खान की राधे एकदम एक्शन पैक्ड फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुण्डा, जैकी श्रॉप लीड रोल में है। वैसे, आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान की कई फिल्में ईद के मौके पर रिलीज हुई और इन फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। हालांकि, दो फिल्में फ्लॉप रही फिर इन मूवीज ने अच्छी कमाई की।

  • undefined

    BollywoodMay 13, 2021, 4:11 PM IST

    Radhe Review: सलमान खान के एक्शन ने बनाया दर्शकों को दीवाना, फैंस बोले-परफेक्ट मसाला और धांसू मूवी

    सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) गुरुवार को ईद के मौके पर रिलीज हुई। कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान में रखते हुए फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई। सलमान की फिल्म ने लोगों को दीवाना बना दिया है।  राधे की स्ट्रीमिंग ZeePlex पर की गई। फर्स्ट-शो देखने गए दर्शकों ने ट्विटर पर तारीफ करते नहीं थक रहे। दर्शकों का कहना है कि सलमान खान की राधे एकदम एक्शन पैक्ड फिल्म है। 

  • undefined

    BollywoodMay 13, 2021, 10:20 AM IST

    Salman khan की 'राधे' का इंतजार खत्म, जानें कैसे और कहां देख सकेंगे भाईजान की मोस्ट अवेटेड फिल्म

    सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) गुरुवार को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। दर्शकों को कन्फ्यूजन है कि कहां और कैसे इस फिल्म को देख सकेंगे तो आपको बता दें कि राधे की स्ट्रीमिंग ZeePlex पर होगी। फिल्म गुरुवार दोपहर 12 बजे ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी।

  • undefined

    BollywoodMay 1, 2021, 4:07 PM IST

    इस महीने OTT पर सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक बिखेरेंगे जलवा, जानें कब-कहां रिलीज होगी Films

    मुंबई. पिछले साल कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई। इस साल कोरोना की वजह से हालात ज्यादा खराह हो गए हैं। कई फिल्ममेकर्स जो अपनी फिल्में सिनेमाघरों को रिलीज करने के लिए तारीख तक तय कर चुके थे उन्होंने अपने हाथ पीछे खींच लिए है। कईयों न रिलीज डेट तक टाल दी है। वहीं, इसी बीच कई मेकर्स ने हालातों को देखते हुए अब फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बनाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस महीने यानी मई में कई फिल्मों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इनमें बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान (Salman Khan) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक की फिल्में शामिल है।

  • undefined

    BollywoodApr 23, 2021, 1:31 PM IST

    किसी ने की बजट से दोगुनी कमाई तो कोई ने कमाए 4 गुना ज्यादा, Salman Khan की 9 धमाकेदार एक्शन Films

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर  जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग्स, फुल एंटरटेनमेंट मे भरा पड़ा है। ट्रेलर में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा लीड रोल में है। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट की है। 13 मई को रिलीज होने वाली सलमान की यह कोई पहली धमाकेदार एक्शन फिल्म नहीं है। इसके पहले भी उन्होंने जबरदस्त एक्शन से भरी फिल्मों में काम किया है। इस पैकेज में आपको ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsApr 22, 2021, 1:51 PM IST

    Salman Khan ने जब किया था बॉलीवुड डेब्यू तब बच्चियां थी उनकी ये 10 हीरोइन, 2 तो पैदा ही नहीं हुई थी

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग्स, फुल एंटरटेनमेंट मे भरा पड़ा है। ट्रेलर में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सलमान एक बार फिर अपना फेमस डायलॉग- एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता.. बोलते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा लीड रोल में है। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट की है। आपको बता दें कि सलमान एक बार फिर खुद से आधी उम्र की हीरोइन से स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें कि सलमान और दिशा पाटनी की उम्र में 27 साल का अंतर है। 

  • undefined

    BollywoodApr 22, 2021, 1:11 PM IST

    'कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लैडर की जगह फेफड़ा, लिवर की जगह किडनी होगी..' सलमान की 'राधे' के धांसू Dialogues

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। 2 मिनट 51 सेकेंड का ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग्स, फुल एंटरटेनमेंट मे भरा पड़ा है। ट्रेलर में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सलमान एक बार फिर अपना फेमस डायलॉग- एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता.. बोलते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा लीड रोल में है। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट की है। वहीं, सामने आए ट्रेलर में एक से बढ़कर एक डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं। आइए, देखते है कैसे है यह धांसू डायलॉग्स...

  • undefined

    BollywoodApr 22, 2021, 12:09 PM IST

    Radhe Trailer Out: जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग्स, फुल मस्ती और ईद पर बिरयानी खिलाने आ रहे Salman

    सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 51 सेकेंड का ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग्स, फुल एंटरटेनमेंट मे भरा पड़ा है। ट्रेलर में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सलमान एक बार फिर अपना फेमस डायलॉग- एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता.. बोलते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिशा पाटनी का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।

  • undefined

    CelebsApr 13, 2021, 5:21 PM IST

    आखिर क्यों 11 साल बड़ी रेखा का पीछा करते थे Salman Khan, 1 झलक देखने के लिए कर बैठे थे ऐसा काम

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई  (Radhe: Your Most Wanted Bhai) पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। फिल्म निर्माता पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि ये फिल्म 13 मई के दिन रिलीज हो रही है। इस बीच देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने दोबारा से निर्माताओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। ऐसे में सलमान की फिल्म राधे को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले खुद सलमान एक इंवेंट में इशारा दे चुके थे कि अगर इस ईद नहीं तो अगली ईद पर राधे जरूर रिलीज होगी। इससे उनके चाहने वाले लाखों फैंस को करारा झटका लगा। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान का इशारा इस ईद नहीं तो अगली ईद यानी जुलाई में पड़ने वाली बकरीद की ओर था। करीबी सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा- अगर वो इस ईद का मौका गंवा देते हैं तो राधे की अगली रिलीज डेट जुलाई 2021 की बकरीद होगी। सलमान का बिल्कुल यही मतलब था जब उन्होंने कहा ये ईद नहीं तो अगली ईद पर जरूर आएंगे। इसी बीच सलमान से जुड़ा एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह किस्सा गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रेखा से जुड़ा जो कभी उनके पड़ोस में रहा करती थी।