Rahul Tewatia  

(Search results - 20)
  • undefined

    CricketMay 11, 2021, 3:42 PM IST

    राजस्थान के इस खिलाड़ी ने इसे किया प्रपोज, कहा- तुम बहुत सुंदर हो I LOVE YOU

    इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में क्रिकेट फ़ैंस ने अलग-अलग तरह से कमेंट किए हैं। इस वीडियो में राजस्थान रॉयल्स के कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ़ भी है। 

  • undefined

    CricketApr 25, 2021, 9:26 AM IST

    महंगा फोन या DSLR नहीं, ये है सबसे ट्रेडिंग कैमरा, खिलाड़ी ने मैदान पर इस अंदाज में किया 'सेल्फी सेलिब्रेशन'

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल (IPL2021) का 18वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और राजस्थान (Rajasthan royals) के बीच खेला गया। जिसमें राजस्थान ने केकेआर को छह विकेटों से हरा दिया है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) एक बार फिर छा गए। कभी अपने डांस के लिए, तो अब कैच लेने पर फोटो क्लिक करने को लेकर वह सुर्खियों में हैं। शनिवार को मुंबई के वानखेड़े में खेले गए मैच में उन्होंने पैट कमिंस का कैच लपकने का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी की जा रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं, पराग को सेलिब्रेशन और लोगों का इसपर रिएक्शन...

  • undefined
    Video Icon

    CricketMar 21, 2021, 12:50 PM IST

    T20 मैच के दौरान दिखा विराट कोहली का गुस्सा, जोस बटलर पर हो गए आग बबूला, देखें VIDEO

    वीडियो डेस्क।  भारतीय टीम ने इंग्लैंड को आखिरी और निर्णायक टी-20 में 36 रन से हरा दिया। इसी के साथ 5 टी-20 की सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली। भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट गंवाकर 224 रन बनाए थे। कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने फिफ्टी लगाई। विराट ने 52 बॉल पर 80 और रोहित ने 34 बॉल पर 64 रन बनाए। कोहली को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।  इस मैच के दौरान एक ऐसा भी पल आया जब कोहली (Virat Kohli) काफी गुस्से में नजर आए जब जोस बटलर (Jos Buttler) आउट हुए तो पवेलियन लौटते वक्त उन्होंने झुंझलाहट दिखाई जिससे कोहली काफी गुस्से में नजर आए।  कोहली (Kohli) को ऐसा लगा कि बटलर ने उन्हें कुछ अपशब्द कहे हैं। कोहली के आवाज को सुनकर बटलर पलटे भी लेकिन उन्होंने इसपर अपना रिएक्शन काफी शांत भाव से दिया और वापस फिर पवेलियन की ओर लौट गए। 

  • undefined
    Video Icon

    CricketMar 21, 2021, 12:25 PM IST

    IND vs ENG T20:इन दो खिलाड़ियों के दम पर अंग्रेजों को दी मात, सीरीज पर किया कब्जा

    वीडियो डेस्क।  भारतीय टीम ने इंग्लैंड को आखिरी और निर्णायक टी-20 में 36 रन से हरा दिया। इसी के साथ 5 टी-20 की सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली। भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट गंवाकर 224 रन बनाए थे। कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने फिफ्टी लगाई। विराट ने 52 बॉल पर 80 और रोहित ने 34 बॉल पर 64 रन बनाए। कोहली को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। उन्होंने 5 मैच में 115.50 की औसत से सबसे ज्यादा 231 रन बनाए। इस दौरान विराट ने 3 नाबाद फिफ्टी भी लगाईं। देखिए हमारे एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने इस मैच का किया   एनालिसिस। देखिए वीडियो  

  • undefined
    Video Icon

    CricketMar 20, 2021, 3:50 PM IST

    भारत-इंग्लैंड के बीच T20 फाइनल, एक्सपर्ट ने बताया आज कौन पलट सकता है मैच का पासा


    वीडियो डेस्क।भारत और इंग्लैंड के बीच आज अहमदाबाद में आखिरी और निर्णायक मैच खेला जाएगा। दोनों के बीच 5 मैचों की सीरीज फिलहाल 2-2 की बराबरी पर है। भारत के पास लगातार छठी और इंग्लैंड के पास लगातार तीसरी सीरीज जीतने का मौका है। टीम इंडिया नवंबर 2019 के बाद से सभी 5 टी-20 सीरीज जीती है।जबकि, इंग्लिश टीम सितंबर 2020 के बाद से सभी 2 टी-20 सीरीज जीती है। लोकेश राहुल के खराब फॉर्म को देखते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली इस मैच में रोहित शर्मा और ईशान किशन से ओपनिंग करवा सकते हैं। आखिर इस मैच में दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी क्या है आज किसका पलड़ा भारी रहने वाला है बता रहे हैं हमारे क्रिकेट  एक्सपर्ट  मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा।  

  • undefined
    Video Icon

    SportsMar 19, 2021, 11:41 AM IST

    India vs England: इस ओवर में पलट गया मैच, टीम इंडिया ने मारा मैदान, एक्सपर्ट ने बताया क्या रहा एक्स फैक्टर

    वीडियो डेस्क। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए चौथे टी-20 में भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 5 मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर कर ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर भारतीय टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 177 रन ही बना सकी। इंग्लैंड को आखिरी 2 ओवर में 33 रन बनाने थे, लेकिन टीम 24 रन ही बना सकी भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए। वहीं, शार्दूल ठाकुर ने 3 विकेट लेकर इंग्लिश टीम को टारगेट तक नहीं पहुंचने दिया। उनके अलावा हार्दिक पंड्या और राहुल चाहर को 2-2 विकेट और भुवनेश्वर कुमार को 1 विकेट मिला। ऐसे में इस मैच में टीम इंडिया के जीत के कारण क्या रहे बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा। 

  • undefined
    Video Icon

    CricketMar 18, 2021, 12:25 PM IST

    India Vs England: सीरीज में बने रहने के लिए टीम इंडिया को जीत जरूरी, एक्सपर्ट ने बताया किसका पलड़ा भारी

    वीडियो डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टी-20 मुकाबला गुरुवार शाम 7 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज में बने रहने के लिए भारत को हर हाल में मैच जीतना होगा। भारत के लिए करो या मरो वाली स्थिति है। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया कि इस सीरीज में अब तक टॉस की भूमिका काफी अहम रही है। तीनों मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम हारी है। भारत ने पहले और तीसरे टी-20 में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 124/7 और 156/6 का स्कोर बनाया। वहीं, इंग्लैंड ने दूसरे मैच में 164/6 का स्कोर बनाया। यानी पहले बल्लेबाजी करते हुए अगर टीमों को होड़ में बने रहना है तो 180 प्लस का स्कोर बनाना ही होगा। इसके बावजूद जीत की गारंटी नहीं होगी, क्योंकि रात में हल्की ओस में बल्लेबाजी आसान हो जाती है। देखिए आज के होने वाले मैच का Predictions
     

  • undefined
    Video Icon

    SportsMar 15, 2021, 11:46 AM IST

    कोहली-किशन की धांसू पारी, इंडिया ने किया शानदार कमबैक, एक्सपर्ट ने बताया- अंग्रेजों को मात देने का बड़ा कारण



    वीडियो डेस्क। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में धमाकेदार वापसी की है। कप्तान विराट कोहली और ईशान किशन की पारियों की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य दिया था। भारत ने इसे 17.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। 165 रन के टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 73 और ईशान किशन ने 56 रन की पारी खेली। ईशान डेब्यू मैच में फिफ्टी लगाने वाले दूसरे भारतीय बन गए हैं। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। कोहली की टी-20 करियर में यह 26वीं फिफ्टी रही।इस मैच में भारतीय टीम की जीत के क्या कारण रहे है। बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा।

  • undefined
    Video Icon

    SportsMar 14, 2021, 3:49 PM IST

    India vs England दूसरा टी-20, एक्सपर्ट बोले, जीत के लिए टीम को करना होगा ये काम, नहीं तो अंग्रेज पड़ेंगे भारी

    वीडियो डेस्क।  टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 टी-20 की सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। पहले मैच में तीन स्पिनर्स के साथ उतरी भारतीय टीम दूसरे मुकाबले में 3 फास्ट बॉलर्स को खिला सकती है। हार्दिक पंड्या चौथे पेसर होंगे। बल्लेबाजी की बात करें तो ओपनिंग में शिखर धवन का साथ लोकेश राहुल ही साथ देंगे। रोहित शर्मा और ईशान किशन को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। उनके बाद तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली खुद मोर्चा संभालेंगे। हालांकि कोहली का फॉर्म कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है। मैच को लेकर हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया कि टीम इंडिया को अभी सबसे पहले अपनी बल्लेबाजी मजबूत करना होगा। कोहली फॉर्म में नहीं उन्हें मेहनत करनी पड़ रही है। देखें एक्सपर्ट ने मैच को लेकर किसका पलड़ा भारी बताया। 

  • undefined

    CricketFeb 22, 2021, 8:10 AM IST

    किसी ने मारे 1 ओवर में 5 छक्के तो किसी ने बनाएं 173 रन, IPL के इन स्टार्स को मिला अंग्रेजों के खिलाफ मौका

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत- इंग्लैंड (India vs England) के बीच चल रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद 12 मार्च से 20 मार्च तक 5 मैचों की टी 20 सीरीज खेली जाएगी। इसके लिए टीम इंडिया ने अपने स्कॉड का ऐलान कर दिया है। आईपीएल के यंग स्टार्स पर भरोसा जताते हुए ईशान किशान (Ishan Kishan) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को टीम में जगह दी गई है। वहीं, शानदार खेल के बाद भी लंबे समय से टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने के कारण परेशान सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) के भी टीम में शामिल किया गया है। आइए आपको बताते हैं, कि विराट की सेना में किन-किन  जाबाज़ खिलाड़ियों को जगह दी गई है। 

  • undefined

    CricketFeb 13, 2021, 9:12 AM IST

    भारत के लिए कमोजर कड़ी साबित हुए ये 6 क्रिकेटर्स, टी20 वर्ल्ड कप से हो सकते हैं बाहर

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस का जवाब नहीं है। विराट कोहली से लेकर पंड्या तक अपने खेल के साथ -साथ अपनी फिटनेस का भी ख्याल रखते हैं, क्योंकि बीसीसीआई के फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद ही सभी खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया जाता है। हाल ही में हुए बीसीसीआई (BCCI) के नए फिटनेस टेस्ट में 6 प्लेयर्स फेल हो गए। दरअसल, बोर्ड ने यो-यो टेस्ट के बाद एक और नया 2-किमी रन फिटनेस टेस्ट (2km-run fitness test) भी खिलाड़ियों के लिए रखा है, जिसे उन्हें पास करना होता है। आइए आपको बताते हैं, कि इस टेस्ट में कौन-कौन फेल हुआ है। 

  • undefined

    CricketFeb 5, 2021, 9:20 AM IST

    1 ओवर में 5 छक्के मारने वाले तेवतिया हुए इनकी बॉल पर क्लीन बोल्ड, आईपीएल से पहले ही की सगाई

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 (IPL 2020) में राजस्थान रॉयल्स के स्टार प्लेयर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने सगाई कर ली हैं। एक ओवर में 5 छक्के मारने वाले तेवतिया ने सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर के साथ फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। बता दें कि हाल ही में तेवतिया ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा की टीम में खेला था, हालांकि उनकी टीम क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बड़ौदा से हार गई थी। इसके बाद 3 फरवरी को उन्होंने सगाई कर सबको चौंका दिया।

  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 12, 2020, 1:07 PM IST

    मैच में राहुल तेवतिया से भिड़ गए खलील अहमद, डेविड वॉर्नर भी लड़ने पहुंचे, सामने आया वीडियो

     IPL 2020 SRH Vs RR: आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (Sunrisers Hyderabad Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया। इस  मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसकी खूब चर्चा हो रही है। आखिरी ओवर में राजस्थान को 8 रन चाहिए थे. क्रीज पर रियान पराग और राहुल तेवतिया टिके हुए थे। रियान पराग ने पहली गेंद पर दो रन लेने के बाद एक रन लिया। राहुल तेवतिया ने दो रन लेने के बाद चौथी गेंद पर एक रन लिया  तभी खलील अहमद और राहुल तेवतिया के बीच बहस हो गई. बहस किस बात पर थी, यह तो नहीं पता चल सका. अगली ही गेंद पर रियान पराग ने छक्का जड़ा और मैच को जीत लिया. जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर राहुल के पास पहुंचे और उनसे बहस करने लगे। खिलाड़ियों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सामने आया है। देखें 

  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 1, 2020, 3:59 PM IST

    मैच जीतने के बाद दिनेश कार्तिक ने किया ऐसा इशारा, शाहरुख ने दिए ऐसा रिएक्शन, सामने आया वीडियो

    आईपीएल IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबला खेला गया। शिवन मावी (Shivam Mavi) की दमदार गेंदबाजी की बदौलत केकेआर (KKR) यह मुकाबला 37 रन से जीत गया। मैच को देखने टीम के मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी आए थे। जैसे ही कोलकाता ने मुकाबला जीता तो कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने बाहर निकलकर शाहरुख खान के पास जाकर उनको इशारा किया. शाहरुख खान ने देखकर पहले सैल्यूट किया और फिर नमस्ते किया। 

  • undefined

    IPLSep 28, 2020, 3:07 PM IST

    4 साल की उम्र से क्रिकेट खेलता देख एकेडमी में भर्ती करवा आए पिता, आज वहीं लड़का है सिक्सर किंग राहुल तेवतिया

    स्पोर्ट डेस्क. Rahul Tewatia/IPL 2020 RR vs KXIP: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रविवार रात को जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की के मैच में एक खिलाड़ी अपनी टीम को हार के मुंह से निकाल ले गया। एक ओवर में 5 छक्के ज़ड़ने वाले राहुल तेवटिया (Rahul Tewatia) ने सभी का दिल जीता। उन्होंने शेल्डन कॉट्रल के ओवर में 5 छक्के जड़े और मैच को जीत के करीब तक ले गए। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके 5 छक्कों का वीडियो भी वायरल है, साथ ही तेवतिया की जमकर तारीफ हो रही है। तेवतिया का नाम चर्चा में है तो हम उनकी लाइफ को लेकर कुछ जरूरी फैक्ट्स लेकर आए हैं। हरियाणा में पैदा हुए राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia Full Biography) मात्र 4 साल की उम्र से क्रिकेट खेल रहे हैं-