Raja Hindustani  

(Search results - 4)
  • Celebs13, May 2020, 9:32 PM

    22 साल से गुमनामी की जिंदगी जी रही ये एक्ट्रेस, शादीशुदा शख्स के प्यार में बर्बाद कर लिया करियर

    मुंबई। 24 साल पहले आई आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' के गाने 'परदेसी परदेसी' आज भी लोगों की जुबान पर है। हालांकि इस गाने में खूबसूरत बंजारन के रोल में नजर आईं एक्ट्रेस प्रतिभा सिन्हा के बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। प्रतिभा गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस माला सिन्हा की बेटी हैं। प्रतिभा ने 1992 में आई फिल्म 'मेहबूब मेरे मेहबूब' से करियर की शुरुआत की थी। 

  • Celebs1, Apr 2020, 7:23 PM

    जब इस वजह से जूही चावला ने मारा था करिश्मा कपूर को ताना, सुनकर शॉक्ड रह गई थी एक्ट्रेस

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक-दूसरे को ताना मारना या फिर दूसरों पर एहसान जताना मामूली बात है। हर कोई क्रेडिट लेने के लिए खड़ा रहता है। इंडस्ट्री से जुड़े कई दिलचस्प किस्से है। कुछ लोगों ने सुने और कुछ अनसुने भी हैं। आज आपको ऐसा ही एक अनसुना किस्सा बताने जा रहे हैं। ये किस्सा जुड़ा है जूहा चावला और करिश्मा कपूर से। फिलहाल जूही और करिश्मा दोनों ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। हालांकि,वे कभी-कभार कुछ एक फिल्म में नजर आ जाती है। वहीं,करिश्मा ने डिजीटल वर्ल्ड में फिल्म मेंटलहुड से डेब्यू किया हैं। 

  • Celebs5, Mar 2020, 6:53 PM

    24 साल बाद करिश्मा कपूर ने खोला आमिर खान के साथ किए Kiss का राज, बोली कांप गई थी

    मुंबई. कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली करिश्मा कपूर इन दिनों अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। करिश्मा जल्द ही जी5 पर रिलीज होने जा रही वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज के जरिए करिश्मा काफी लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में 24 साल पहले आई फिल्म राजा हिन्दुस्तानी में आमिर खान के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर बड़ा राज खोला। बता दें ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। हालांकि, इस फिल्म के बाद करिश्मा और आमिर किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए। इंटरव्यू में करिश्मा ने कुछ दिलचस्प बातें भी शेयर की।

  • Bollywood8, Sep 2019, 11:04 AM

    नहीं रहा 'राजा हिंदुस्तानी' का एक्टर, प्रियंका चोपड़ा से लेकर कई सेलेब्स ने जताया दुख

    कृष्णन ने राजा हिंदुस्तानी के अलावा 'अकेले हम अकेले तुम', 'इश्क', दूल्हे राजा, प्यार कोई खेल नहीं, मां कसम जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी। बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स ने कृष्णन के निधन पर गहरा दुख जताया है।