Rajasthan Accident  

(Search results - 8)
  • Rajasthan5, Aug 2020, 9:54 AM

    अचानक पहाड़ से टूटकर ऊपर आ गिरा 200 किलो का पत्थर..शख्स के हो गए दो टुकड़े, गठरी में बांधकर लानी पड़ी लाश

    हादसा कब और कैसे हो जाए..कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता। दिल दहलाने वाला यह हादसा यही बताता है। अलवर के गरवाजी में झरने से नहाकर निकले दो दोस्तों में से एक के ऊपर पहाड़ का भारी-भरकम पत्थर टूटकर आ गिरा। इस हादसे में उसके दो टुकड़े हो गए। हादसे का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि लाश को गठरी में बांधकर लाना पड़ा। दूसरा दोस्त बाल-बाल बच गया। दोनों युवक जिगरी दोस्त थे।

  • Rajasthan1, Jun 2020, 4:07 PM

    जिसने भी देखा यह दृश्य, वो कांप उठा..ट्रेलर ने इतनी जोर से कार को टक्कर मारी कि 5 लोग उसी में दबे रह गए

    दिल दहलाने वाली यह तस्वीर राजस्थान के चुरू जिले में सोमवार को हुए भीषण हादसे के बाद की हैं। यह हादसा सुजानगढ़-सालासर एनएच-52 पर हुआ। मरने वाले सभी एक ही कार में सवार थे। ये लोग एक महिला का इलाज कराने हॉस्पिटल जा रहे थे। मरने वालों में मां-बेटी, दादी और ताऊ के अलावा ड्राइवर शामिल हैं। हादसा देखकर कांप उठे लोग। कार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मारी थी। कार में बैठे लोग बाहर ही नहीं निकल पाए। उन्हें क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। लेकिन इससे पहले ही तीन लोग दम तोड़ चुके थे। वहीं दो ने इलाज के दौरान अंतिम सांस ली।
     

  • Rajasthan23, May 2020, 10:31 AM

    नजर हटी और भीषण दुर्घटना घटी, कार में बैठे पिता-बेटे की गर्दन धड़ से अलग होकर गिरी, इस हादसे से सबक लें

    यह तस्वीर लापरवाही को दिखाती है। जरा-सी गलती जिंदगी पर कितनी भारी पड़ती है, यह हादसा इसी का उदाहरण है। रिश्तेदारी से लौट रहे परिवार की कार पीछे से किसी भारी वाहन में जा धंसी। नतीजा, पिता-पुत्र सहित 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि आगे ड्राइवर और बाजू की सीट पर बैठे पिता-बेट की गर्दन धड़ से अलग हो गई। यह हादसा सबके लिए एक सबक है। अगर रात को नींद पूरी नहीं हुई, तो सुबह खुद गाड़ी न चलाएं। 

  • Rajasthan14, Mar 2020, 10:55 AM

    मंदिर जाने निकले थे दूल्हा-दुल्हन...ट्रॉले ने रौंद डाली जिंदगी..रिश्तेदार सहित 11 लोगों की मौत

    जोधपुर, राजस्थान. एक नव दम्पती का नया जीवन शुरू होते ही खत्म हो गया। शनिवार सुबह जोधपुर जिले के शेरगढ़ में हुए एक भीषण हादसे में 11 दूल्हा-दुल्हन सहित 11 लोगों की मौत हो गई। ये सभी एक ही परिवार से थे। हादसे में 3 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। ये लोग सुबह बालोतरा से रामदेवरा मंदिर दर्शन करने निकले थे। तभी एक ट्रॉले ने उनकी बोलेरो को जबर्दस्त टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। किसी को भी बोलेरो से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। हादसे के बाद दूर-दूर तक चीख-पुकार सुनाई पड़ी। वहां से गुजर रहे और आसपास मौजूद लोगों ने बोलेरो में फंसे घायलों को निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को अलग किया, तब घायलों बाहर निकला जा सका। हालांकि 11 में से ज्यादा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। इस हादसे को अपनी आंखों से देखने वालों के मुताबिक, एक्सीडेंट इतनी भीषण था कि किसी बम ब्लास्ट जैसा धमाका हुआ था।
     

  • Rajasthan21, Feb 2020, 6:29 PM

    दिल दहलाने वाली तस्वीर, मौत से नहीं बच सके 6 लोग..लेकिन 9 साल की बची के साथ हुआ चमत्कार

    दिल दहलाने वाली यह तस्वीर हनुमानगढ़ जिले के रावतसर की है। यह खतरनाक हादसा शुक्रवार सुबह हुआ। इस हादसे में जीप में सवार 7 लोगों में से 6 की मौत हो गई।

  • Rajasthan12, Nov 2019, 11:03 AM

    एक साथ एक गांव के 7 लोगों की दर्दनाक मौत, चश्मदीदों ने कहा, वो खतरनाक सीन देख हमारा दिल दहल गया

    ये भीषण हादसा बीकानेर जिले के देशनोक इलाके में हुआ है। जहां मंगलवार को एक बस और बोलेरो जीप की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि 7 लोगों ने घटनास्थल पर ही अपना दम तोड़ दिया। हादसे में मारे गए लोगों में 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं।

  • Rajasthan29, Oct 2019, 1:56 PM

    ड्राइविंग का सामने से ध्यान हटा और कार स्पीड से ट्रक में जा धंसी


    राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। कार ड्राइवर का ध्यान जरा-सा भटका और उसे सामने चल रहा ट्रक नहीं दिखा। इससे पहले कि वो स्टीयरिंग संभालता, कार स्पीड के साथ ट्रक में जा धंसी।

  • Video Icon

    Rajasthan1, Oct 2019, 12:50 PM

    शॉकिंग वीडियो: उफनती नदी के पुल पर आमने-सामने से टकराए 2 ट्रेलर


    दिल दहलाने वाला यह वीडियो बांसवाड़ा जिले में माही नदी पर बने गैमन पुल का है। सोमवार दोपहर पुल पर दो ट्रेलर आमने-सामने से जा टकराए। एक्सीडेंट में एक ट्रेलर पुल से नदी में जा गिरा और बह गया। दूसरा ट्रेलर पुल पर यूं लटका रहा।