Rajasthan Love Story  

(Search results - 4)
  • Rajasthan - Judge sentenced young man to death within 26 days asa

    RajasthanMar 17, 2021, 6:42 PM IST

    राजस्थान में दरिंदे को 26 दिन के अंदर फांसी की सजा,गर्लफेंड न मिलने पर किया था 5 साल की बच्ची से रेप

    झुंझुनूं (Rajasthan) । गर्लफेंड न मिलने से गुस्से में आए एक दरिंदे ने पांच साल की बच्ची के साथ रेप किया था। जिसके 26 दिन बाद बुधवार को पॉक्सो कोर्ट के जज ने दरिंदे को फांसी की सजा सुनाई है। साथ की जज ने सुनवाई के दौरान कहा कि तुम्हारे अंदर एक बार भी पश्चाताप नहीं देखा, अगर तुम पश्चाताप करते तो हो सकता था तुम्हारी सजा दूसरी होती। बता दें कि यह घटना 19 फरवरी को पिलानी थाने के तहत श्योराणों की ढाणी की है।

  • rajasthan love story of congress leader  sachin pilot and his wife sara pilot kpr

    RajasthanSep 7, 2020, 12:55 PM IST

    सचिन पायलट ने प्यार के लिए तोड़ दी थी मजहबी दीवार, राजनीतिक औदे की भी नहीं की परवाह..दिलचस्प कहानी

    जयपुर. पिछले दिनों अपनी ही सरकार और पार्टी से बगावत कर देशभर में चर्चित रहे राजस्थान कांग्रेस के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का आज 7 सितंबर को 43वां जन्मदिन है। कभी पायलट अपने प्यार के लिए भी परिवार से बागी हुए थे। उन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए राजनीतिक औदे की भी परवाह नहीं की थी और मजहबी दीवार तोड़ते हुए एक मुश्लिम लड़की से शादी कर ली। उनके इस बर्थडे के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में जो किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। पढ़िए एक दिलचस्प कहानी...

  • Khap panchayat punished  chachi and bhateeja after video of  intimate relationship goes viral kpa

    RajasthanSep 2, 2020, 9:38 AM IST

    चाची और भतीजे का वीडियो देखकर गांववाले हुए शॉक्ड, फिर भरी पंचायत में दोनों को कपड़े उतारवाकर नहलाया गया

    सीकर, राजस्थान. जिले की एक पंचायत ने चाची और भतीजे का वीडियो वायरल होने के बाद शर्मनाक सजा दी। पूरे गांव की मौजूदगी में दोनों को कपड़े उतारकर नहलाया गया। सैकड़ों लोग इसका वीडियो बनाते रहे। यह घटना 12 दिन पुरानी है, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। एक समाज सुधारक ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला नेछवा ग्राम पंचायत के सोला गांव का है। पीड़ित सांसी समाज से जुड़े हैं। कुछ समय पहले इनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जैसे ही इनके रिश्ते की खबर गांव में फैली...पंचायत बैठाई गई।

  • CISF Commandant crazy in love with Lady IAS

    RajasthanOct 11, 2019, 3:24 PM IST

    लेडी IAS के प्यार में दीवाना हुआ CISF का कमांडेंट, वकील दोस्त के संग मिलकर रची साजिश

    यह मामला एकतरफा प्यार का है। प्रेमी भी कोई सड़कछाप मजनू नहीं, CISF का कमांडेट है। उसे एक IAS से मोहब्बत हो गई। लेकिन लेडी आफिसर को इसकी भनक नहीं थी। पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि आशिकी बदले की आग में बदल गई। पढ़िए चौंकाने वाली कहानी..