Rajkumar  

(Search results - 86)
  • undefined

    Madhya PradeshJun 20, 2021, 5:21 PM IST

    राजकुमार संतोषी की 'गांधी vs गोडसे' वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में पुलिस ने रोकी, ऑर्गेनाइजर पर FIR

    यह मामला भोपाल के चिनार पार्क का है। जहां गांधी vs गोडसे नाम की वेब सीरीज की शूटिंग चल रहा थी। जिसे देखने को लिए सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी। यहां ना तो क्रू मेंबर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते दिखे और ना ही शूटिंग देखने पहुंचे लोग। जिसके चलते पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी और डंडा चलाते हुए खदेड़ दिया।

  • undefined

    BollywoodJun 18, 2021, 9:26 AM IST

    इस शख्स के लिए Salman Khan ने तोड़ा अपना 1 रूल, 32 साल के करियर में पहली बार करेंगे ये काम

    रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान फिल्म रेड के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की अगली फिल्म में नजर आएंगे। खबर हैं कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह पहली बार होगा जब सलमान किसी बायोपिक में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल फिलहाल, फाइनल नहीं हुआ है।

  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 7:13 PM IST

    भाई-भतीजावाद के बावजूद अपने दम पर हिट हुए ये 11 सेलेब्स, दीं एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल पूरे हो गए हैं। 14 जून, 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजवाद को लेकर बहस छिड़ गई थी। रवीना टंडन, शेखर कपूर, कंगना रनोट, अभिनव कश्यप और साहिल खान जैसे कई सेलेब्स ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात मानी है। नेपोटिज्म को सबसे ज्यादा बढ़ावा देने के आरोप फिल्ममेकर करन जौहर और सलमान खान पर लगते रहे हैं। वैसे, इस बात से पूरी तरह इनकार भी नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं है। वैसे, बॉलीवुड में ही कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने नेपोटिज्म के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं, कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में।

  • undefined

    CelebsMay 1, 2021, 11:07 AM IST

    25 साल में इतना बदला गया 'दामिनी' का लुक, चेहरे पर दिखने लगी झुर्रियां, पहचानना भी हो रहा मुश्किल

    मुंबई. डायरेक्टर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की फिल्म दामिनी (Film Damini) की रिलीज को 28 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 1993 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), सनी देओल (Sunny Deol), अमरीश पुरी (Amrish Puri), परेश रावल (Paresh Rawal) लीड रोल में थे। उस जमाने में यह फिल्म 2.05 करोड़ में बनाई गई थी। बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई इस फिल्म ने करीब 11.75 करोड़ रुपए की कमाी की थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सनी देओल को सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। वहीं, राजकुमार संतोषी को बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। मीनाक्षी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। अब तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है।

  • undefined

    CelebsMay 1, 2021, 10:15 AM IST

    80 के दशक की वो एक्ट्रेस जो खौफ में आकर रातोंरात भाग गई थी देश छोड़कर, इस वजह से नहीं लौटी अभी तक

    मुंबई. डायरेक्टर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की फिल्म दामिनी (Film Damini) की रिलीज को 28 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 1993 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), सनी देओल (Sunny Deol), अमरीश पुरी (Amrish Puri), परेश रावल (Paresh Rawal), कुलभूषण खरबंदा (Kulbhushan Kharbanda) लीड रोल में थे। उस जमाने में यह फिल्म 2.05 करोड़ में बनाई गई थी। बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई इस फिल्म ने करीब 11.75 करोड़ रुपए की कमाी की थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सनी देओल को सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। वहीं, राजकुमार संतोषी को बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। फिल्म में मीनाक्षी ने बेहतरी रोल प्ले क्या था हालांकि, वे फिल्म फेयर के बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से चूक गई थी। 

  • undefined

    CelebsApr 19, 2021, 6:10 PM IST

    भरी महफिल में 1 बात कहकर इस एक्टर ने उड़ाया Amitabh Bachchan का मजाक, देखने लायक था बिग बी का चेहरा

    मुंबई. कोरोना की वजह से इस वक्त हर आदमी दहशत में जिंदगी गुजार रहा है। रोज इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा है। कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण का काम भी शुरू हो चुका है और कई लोगों ने वैक्सीनेशन भी करवाया है। आमजनों से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी टीका लगवा चुके हैं। फिलहाल महाराष्ट्र में लॉकडाउन किया है और इस दौरान फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद है। ऐसे में सेलेब्स के जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और राज कुमार (Raaj Kumar) को लेकर एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए, आपको बताते हैं आखिर क्या है यह किस्सा...

  • undefined

    CelebsMar 22, 2021, 4:18 PM IST

    21 साल पहले Madhuri Dixit ने देख लिया था कुछ ऐसा, आ गई थी खौफ में, फिर उठाया एक चौंकाने वाला कदम

    मुंबई. अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म राजकुमार (Rajkumar) की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए हैं। 22 मार्च, 1996 को आई इस फिल्म को पंकज पाराशर ने डायरेक्ट किया था। हालांकि, भारी-भरकम स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म में अनिल-माधुरी के अलावा डैनी (Danny Denzongpa), सईद जाफरी (Saeed Jaffrey), रीना रॉय (Reena Roy), फरीदा जलाल (Farida Jalal), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), अरुणा ईरानी (Aruna Irani) लीड रोल में थे। इसी बीच माधुरी और अनिल को लेकर एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माधुरी ने खुद एक इंटरव्यू में अनिल को लेकर कुछ खुलासे किए थे। 
     

  • undefined

    CelebsMar 18, 2021, 2:39 PM IST

    अपने कुत्ते के कहने पर इस सुपरस्टार ने ठुकरा दी थी फिल्म, फिर इसी मूवी ने Amitabh Bachchan को बनाया स्टार

    मुंबई. कोरोना की वजह से अभी भी लोग दहशत में जी रहे हैं। अभी भी इस वायरस की चपेट में रोज कई लोग आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने इससे बचाव के लिए वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया है। वहीं, आमजन की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। सेलेब्स ने विदेश में छुट्टियां मनाने के साथ ही फिल्मों ही शूटिंग भी शुरू कर दी है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म जंजीर (Film Zanjeer) से जुड़ा एक मजेदार किस्सा वायरल हो रहा है। यहीं वो फिल्म थी जिसने अमिताभ को एंग्री यंग मैन बनाया था। हालांकि, कम ही लोग जानते है कि यह फिल्म पहले सुपरस्टार राजकुमार (Rajkumar)को ऑफर हुई लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया, जिसके पीछे थी एक बड़ी वजह। आइए, आपको बताते हैं वो वजह। 

  • undefined

    CelebsMar 13, 2021, 1:32 PM IST

    क्या आप जानते ये 3 सुपरस्टार ही नहीं बल्कि इस शख्स को भी थी Hema Malini से मोहब्बत, करना चाहता था शादी

    मुंबई. जब से हेमा मालिनी (hema malini) टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (indian id0l 12) का हिस्सा बनी तभी से उनसे जुड़े कहानी-किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हेमा मालिनी ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तो उनकी खूबसूरती के कई लोग दीवाने हो गए थे। इनसे में कई बॉलीवुड स्टार्स तो उनसे मोहब्बत तक करने लगे और उन्हीं से शादी करना चाहते थे। ये तो सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र (dharmendra), जितेंद्र (jitendra) और संजीव कुमार (sanjeev kumar) हेमा के प्यार में पागल थे। लेकिन हेमा ने धर्मेंद्र का हाथ थामा। हालांकि, कम ही लोग जानते है कि सुपरस्टर राजकुमार (rajkumar) भी हेमा की खूबसूरती पर फिदा थे और उनसे शादी करना चाहते थे।

  • undefined

    BollywoodMar 12, 2021, 2:47 PM IST

    जाह्नवी और राजकुमार राव की 'रूही' ने पहले दिन कमाए 3.06 करोड़ रुपए, लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग

    जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म 'रूही’ (Roohi) को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जो लॉकडाउन के बाद रिलीज हुईं अब तक की सभी बॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले सबसे बेहतर है। 

  • undefined

    BollywoodMar 11, 2021, 11:45 AM IST

    Rajkumar Rao और वरुण शर्मा की कॉमेडी जीत लेगी दिल मगर निराश करती है कहानी, ऐसी है फिल्म 'रूही'

    राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'रूही' को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। हॉरर कॉमेडी इस फिल्म में लोगों को इसकी कहानी तो नहीं बल्कि राजकुमार राव और वरुण शर्मा की एक्टिंग को याद किया जाएगा।

  • undefined

    BollywoodFeb 16, 2021, 3:05 PM IST

    'स्त्री' के बाद फिर से भूतनी का दूल्हा बनेंगे राजकुमार राव, रिलीज हुआ 'रूही' का ट्रेलर

    बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'रूही' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में जाह्नवी कपूर एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिस पर चुड़ैल का साया है।

  • undefined

    BollywoodFeb 10, 2021, 1:36 PM IST

    सिर पर कलश और चेहरे पर प्यारी-सी मुस्कान, प्रियंका ने यूं किया था गृह प्रवेश, देखें अनसीन फोटो

    मुंबई. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी जीवनी 'अनफिनिश्ड' को लेकर चर्चा में हैं। 9 फरवरी को एक्ट्रेस ने इस बुक को लॉन्च किया है। इसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई पहलुओं की चर्चा की है, जिसमें कई बुरे हैं तो कुछ अच्छे भी हैं। इसके अलावा इसमें एक अध्याय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के गृह प्रवेश का भी है। इस बुक में लॉस एंजेलिस वाले घर में प्रियंका और निक के गृह प्रवेश की कई अनदेखी फोटोज भी हैं। इस दौरान दोनों इंडियन कल्चर को फॉलो करते दिख रहे हैं। 
     

  • undefined

    BollywoodFeb 3, 2021, 3:24 PM IST

    प्रियंका चोपड़ा के 10 साल छोटे पति ने किया खुलासा, बताया पत्नी से उन्हें चाहिए कितने बच्चे

    मुंबई. अनुष्का शर्मा, करीना कपूर के बाद अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी इन दिनों बेबी प्लानिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऐसे में प्रियंका के दस साल छोटे पति ने बच्चे प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है कि वो चाहते हैं उन्हें पत्नी से ढेर सारे बच्चे हों। दरअसल, हाल ही में निक जोनस ने एक इंटरव्यू में बच्चों की प्लानिंग को लेकर बात की और इसी दौरान उन्होंने इसे लेकर बात की। निक ने एक्ट्रेस को अपनी लाइफ का अहम हिस्सा बताया...

  • undefined

    BollywoodJan 26, 2021, 12:33 PM IST

    बचपन में गोरा दिखने के लिए प्रियंका चोपड़ा करती थीं ये काम, अब होता है अफसोस

    मुंबई. बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हिंदी सिनेमा से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं। 13 जनवरी तमाम विवादों के बाद प्रियंका की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' को रिलीज हुई। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक न्यूज पोर्टल को लेकर स्किन लाइटिंग को लेकर बात की और लोगों ने कहा था कि उन्हें बचपन में 'काली' कहा जाता था। इस बात का अफसोस है प्रियंका को...