Rakesh Roshan  

(Search results - 44)
  • undefined

    BollywoodJun 24, 2021, 5:56 PM IST

    Krrish 4 में ऋतिक रोशन संग फिर दिखेगा 'जादू', एक और सरप्राइज से चौंक जाएंगे फैन्स, ऐसी होगी कहानी

    ऋतिक रोशन की फिल्म कृष इंडिया की पहली सुपरहीरो फ्रेंचाइजी रही है और एक बार फिर कृष 4 के साथ यह वापसी करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में कोई मिल गया का जादू वापसी कर सकता है। फिल्म को लेकर फैन्स के लिए एक सरप्राइज भी सामने आया है।

  • undefined

    CelebsMay 13, 2021, 3:23 PM IST

    बहू ऐश्वर्या राय के लिए ढाल बनकर खड़े रहते हैं अमिताभ बच्चन, जानें कैसी है इन 8 ससुर-बहू की बॉन्डिंग

    मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो बड़े और नामी घराने की बहू बनी है। बहू बनने के बाद इन एक्ट्रेसेस के अपने ससुर से रिलेशन्स कैसे है इसको जानने के लिए हर कोई क्रेजी रहता है। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही कुछ ससुर और बहू की जोड़ी और उनके बीच बॉन्डिंग के बारे में बताने जा रहे हैं। एक ओर जहां अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के लिए हमेशा ढाल बने खड़े रहते है तो दूसरी नागार्जुन (Nagarjuna) की अपनी बहू समांथा (Samantha Akkineni) के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग है।

  • undefined

    CelebsApr 23, 2021, 11:15 AM IST

    मेहंदी-मांग टीका, गोल्डन साड़ी पहन 50वीं सालगिरह पर दुल्हन की तरह सजी ऋतिक रोशन की 66 साल की मम्मी

    मुंबई. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के मम्मी-पापा यानी राकेश रोशन (Rakesh roshan) और पिंकी रोशन (Pinky Roshan) की शादी को 50 साल पूरे हो गए हैं। कपल ने 1971 में शादी की थी। इस खास मौके को कपल ने शादनदारी तरीके से सेलिब्रेट किया। शादी की 50वीं सालगिरह पर बकायदा राकेश और पिंकी दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार हुए। पिंकी ने हाथों में मेंहदी रचाई। उन्होंने गोल्डन लार साड़ी, मांट टीका और नेकलेस पहन पोज दिए। पिंकी ने अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इन फोटोज पर उन्हें फैन्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ढेर सारी बधाईयां दी। एक फोटो शेयर कर पिंकी ने लिखआ- अपनी दूल्हे का इंतजार। 

  • undefined

    CelebsApr 18, 2021, 6:03 PM IST

    Madhuri Dixit ने जिस फ्लॉप फिल्म में किया शाहरुख संग काम, उसमें जान जाते-जाते बची थी किंग खान की

    मुंबई. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म कोयला (Film Koyla) को 24 साल पूरे हो गए हैं। बेहतरीन स्टारकास्ट के बावजूद डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) की ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में अमरीश पुरी (Amrish Puri) विलेन के रोल में थे। इस फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आज आपको इन्हीं में से कुछ किस्से बताने जा रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 18 अप्रैल, 1997 को रिलीज हुई थी। उस जमाने में 12 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 28 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 

  • undefined

    BollywoodMar 4, 2021, 2:49 PM IST

    Hrithik Roshan के पिता ने लगवाई कोविड वैक्सीन तो 3 घंटे लाइन में लग इन्होंने भी लगावाया टीका

    देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का प्रोग्राम चल रहा है। इसमें लोग कोरोना वैक्सीन का डोज ले रहे हैं और बाकी लोगों को भी प्रेरित कर रहे हैं। कई फिल्मी स्टार्स ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। 

  • undefined

    BollywoodFeb 13, 2021, 5:55 PM IST

    प्रियंका चोपड़ा के पापा की हालत थी बेहद सीरियस तो ऋतिक रोशन ने की थी मदद, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया किस्सा

    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने वर्चुअली इस किताब को लॉन्च किया है। इसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े अनसुने किस्सों और अनुभवों को शेयर किया है। इसी किताब में प्रियंका ने ऋतिक रोशन की दरियादिली का भी जिक्र किया है।

  • undefined

    CelebsFeb 1, 2021, 3:08 PM IST

    इस बात से इतना खौफ खा गए थे ऋतिक कि 5 दिन तक कमरे में अकेले बैठ खूब रोए, फिर समझाया था इस शख्स ने

    मुंबई. डायरेक्टर राकेश रोशन (rakesh roshan) की फिल्म कहो ना प्यार है (kaho naa pyaar hai) की रिलीज को 21 साल पूरे हो गए हैं। 2000 को रिलीज हुई यह फिल्म राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन (hrithik roshan) को लॉन्च करने के लिए बनाई थी। इस फिल्म ने ऋतिक को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। फिल्म के बलॉकबस्टर होते ही ऋतिक को हर तरफ से तारीफ और अटेंशन मिलने लगी थी। और इसी अटेंशन को देखकर ऋतिक बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे। वे इतना ज्यादा खौफ खा गए थे कि 5 दिन तक अकेले अपने कमरे में बैठकर रोते रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पापा से यह तक कह दिया था कि वे काम नहीं कर पाएंगे। आपको बता दें कि शाहरुख खान की मोहब्‍बतें और सलमान खान की हर द‍िल जो प्‍यार करेगा को पछाड़कर फिल्म कहो ना प्यार है, उस साल की सबसे ज्‍यादा कमाने वाली फ‍िल्‍म बनी थी।

  • undefined

    CelebsJan 14, 2021, 5:41 PM IST

    पहली सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी पहचान नहीं बना पाई ये एक्ट्रेस, मां कर चुकी है चप्पलों से पिटाई

    मुंबई. डायरेक्टर राकेश रोशन (rakesh roshan) की फिल्म कहो ना प्यार है (kaho naa pyaar hai) की रिलीज को 21 साल पूरे हो गए हैं। 14 जनवरी, 2000 को रिलीज हुई यह फिल्म राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन (hrithik roshan) को लॉन्च करने के लिए बनाई थी। इस फिल्म ने ऋतिक को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। वहीं, इसी फिल्म से अमीषा पटेल (ameesha patel) ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था। बेटी की डेब्यू फिल्म में अमीषा की मां आशा पटेल ने भी काम किया था। दरअसल ऋतिक के डबल रोल यानी राज की मां के रोल में अमीषा की मां ही थीं। हालांकि, पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद भी अमीषा अपना करियर नहीं बचा पाई। वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों रही।

  • undefined

    CelebsJan 14, 2021, 4:55 PM IST

    21 साल पहले इस फिल्म में ऋतिक को देख खुद पर काबू नहीं रख पाई थी लड़कियां, उठाया था चौंकाने वाला कदम

    मुंबई. डायरेक्टर राकेश रोशन (rakesh roshan) की फिल्म कहो ना प्यार है (kaho naa pyaar hai) की रिलीज को 21 साल पूरे हो गए हैं। 14 जनवरी, 2000 को रिलीज हुई यह फिल्म राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन (hrithik roshan) को लॉन्च करने के लिए बनाई थी। इस फिल्म ने ऋतिक को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। इस फिल्म में ऋतिक को देखने के बाद लड़कियां उनकी इस कदर दीवानी हो गई थी कि उन्हें 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले थे। लेकिन शायद लड़कियां यह नहीं जानती थी कि ऋतिक का दिल किसी और के लिए धकड़ता था। फिल्म रिलीज के बाद ऋतिक ने अपने गर्लफ्रेंड सुजैन खान ने 20 दिसंबर 2000 को शादी की थी। हालांकि, अब कपल के बीच तलाक हो चुका है। 

  • undefined

    CelebsJan 14, 2021, 2:12 PM IST

    70 के दशक की वो एक्ट्रेस जिसने खूब खाई पति की मार अब गुजार रही ऐसी जिंदगी, कोई पूछने वाला नहीं

    मुंबई. डायरेक्टर राकेश रोशन (rakesh roshan) की फिल्म करन-अर्जुन (film karan arjun) ने अपनी रिलीज के 26 साल पूरे कर लिए है। 1995 में रिलीज हुई ये फिल्म उस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। इस फिल्म में सलमान खान (salman khan), शाहरुख खान (shahrukh khan), काजोल (kajol), ममता कुलकर्णी (mamta kulkarni) और अमरीश पुरी जैसे दिग्गज कलाकारों ने काम किया था। वहीं, 70 के दशक की एक्ट्रेस राखी (rakhee) ने फिल्म में करन-अर्जुन यानी सलमान-शाहरुख की मां का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि राखी अब 73 साल की है और लंबे समय से फिल्मों से दूर गुमनाम जिंदगी गुजार रही है। वैसे, राखी ने अपने वक्त में बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। इतना ही नहीं उन्होंने कई दिग्गज स्टार्स जैसे अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, जीतेंद्र, शशि कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की।

  • undefined

    CelebsJan 14, 2021, 12:44 PM IST

    26 सालों में इतनी बदल गई 'करन-अर्जुन' की स्टारकास्ट, कोई फिल्मों से दूर तो कोई जी रहा गुमनाम जिंदगी

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) और शाहरुख खान (shahrukh khan) की फिल्म करन-अर्जुन (film karan arjun) ने अपनी रिलीज के 26 साल पूरे कर लिए है। फिल्म 13 जनवरी, 1995 को रिलीज हुई। फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन (rakesh roshan) है। फिल्म में सलमान-शाहरुख के अलावा काजोल (kajol) और ममता कुलकर्णी (mamta kulkarni) लीड रोल में थे। फिल्म में अमरीश पुरी (amrish puri) ने विलेन का रोल प्ले किया था। 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म में काम कर चुके सलमान, शाहरुख, काजोल ने बीते 26 साल में नई बुलंदियों  को छुआ , वहीं फिल्म में काम करने वाले कुछ लोग ऐसे भी है जो अब फिल्मों से दूर या फिर गुमनाम जिंदगी गुजार रहे हैं। इतना ही कुछ तो अब इस दुनिया में भी नहीं है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं आखिर अब कहां और किस हाल में है फिल्म 'करन-अर्जुन' की स्टारकास्ट।

  • undefined

    BollywoodJan 13, 2021, 6:13 PM IST

    सलमान-शाहरुख को सबके सामने लगा दी थी इस एक्ट्रेस ने फटकार, दोनों की इस हरकत से हो गई आगबबूला

    मुंबई. डायरेक्टर राकेश रोशन (rakesh roshan) की फिल्म करन-अर्जुन (film karan arjun) ने अपनी रिलीज के 26 साल पूरे कर लिए है। फिल्म 13 जनवरी, 1995 को रिलीज हुई। उस साल करन-अर्जुन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। फिल्म में सलमान खान (salman khan), शाहरुख खान (shahrukh khan), काजोल (kajol) और ममता कुलकर्णी (mamta kulkarni) लीड रोल में थे। फिल्म में अमरीश पुरी ने विलेन का रोल प्ले किया था। शायद कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने अपने पापा राकेश रोशन को असिस्ट किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान ममता कुलकर्णी ने सलमान-शाहरुख को सबके सामने जमकर फटकार लगा दी थी। दरअसल, ममता दोनों के डांस स्टेप से काफी नाराज हो गई थी। ये किस्सा खुद सलमान-शाहरुख कुछ साल पहले एक शो के दौरान सुनाया था।

  • undefined

    CelebsJan 10, 2021, 2:52 PM IST

    जब ऋतिक के पापा को सरेआम मारी थीं गोलियां, पहली फिल्म की कामयाबी से खुश नहीं बल्कि दुखी था एक्टर

    मुंबई। ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) 47 साल के हो गए हैं। 10 जनवरी, 1974 को मुंबई में जन्मे ऋतिक रोशन ने पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Na Pyar hai) से करियर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल ने काम किया था। ऋतिक रोशन की पहली ही फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। हालांकि इस फिल्म के कामयाब होने के बाद अंडरवर्ल्ड के कहने पर ऋतिक रोशन के पापा पर जानलेवा हमला करते हुए गोलियां चलवाई गई थीं। 

  • undefined

    CelebsJan 9, 2021, 8:13 PM IST

    करीना की मां 1 जिद पकड़के न बैठतीं तो ऋतिक रोशन की पहली हीरोइन होती उनकी बेटी, नहीं लगता ये दाग

    मुंबई। ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) 47 साल के हो गए हैं। 10 जनवरी, 1974 को मुंबई में जन्मे ऋतिक रोशन ने बतौर लीड एक्टर पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Na Pyar hai) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने काम किया था। ऋतिक की पहली ही फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और रातोरात अमीषा पटेल और खुद ऋतिक सुपरस्टार बन गए। वैसे, कम ही लोगों को पता है कि अगर करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मां बबिता एक जिद पकड़के न बैठतीं तो ये सुपरहिट फिल्म अमीषा नहीं बल्कि करीना कपूर के खाते में होती। आखिर क्या जिद कर बैठी थीं करीना की मां...

  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 8:14 AM IST

    गुड न्यूज: रितिक रोशन की मां पिंकी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, एक्स वाइफ के साथ क्वारंटीन थे एक्टर भी

    पिछले दिनों रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन को लेकर खबर आई थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, लेकिन अब उनके परिवार से खुशखबरी आ रही है कि अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका ट्रीटमेंट चल रहा था।