Rakul Preet Singh  

(Search results - 37)
  • undefined

    South CinemaJun 7, 2021, 5:10 PM IST

    MBBS डॉक्टर है साई पल्लवी तो इतनी पढ़ी लिखी है नागार्जुन की बहू, जानें कितनी एजुकेटेड है साउथ की हीरोइनें

    मुंबई. बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड में ऐसे सेलेब्स हैं, जिसकी क्वालिफिकेशन के बारे में कम ही लोग जानते हैं। वहीं, बात साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की करें तो इनमें से ज्यादातर हाईली क्वालिफाईड है। इनमें से कुछ तो ऐसी भी जो विदेशों से डिग्री लेकर आई हैं। एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) पेशे से डॉक्टर है लेकिन उन्होंने मेडीकल की फील्ड में जाने की बजाए एक्टिंग की फील्ड को तवज्जो दी। उन्होंने त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस किया है। वहीं, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) भी अच्छी खासी पढ़ी-लिखी है। उन्होंने स्टेला मेरिस कॉलेज, चेन्नई से बीकॉम किया है। जानें, आखिर कितनी पढ़ी-लिखी है साउथ की अन्य एक्ट्रेसेस...
     

  • undefined

    South CinemaMay 27, 2021, 11:18 AM IST

    'देवसेना' से नागार्जुन की बहू तक, ये हैं 9 हाईएस्ट पेड हीरोइनें, 1 फिल्म के लिए चार्ज करती हैं इतना

    मुंबई. बॉलीवुड की तरह ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और टैलेंटेड हीरोइनें हैं। इतना ही नहीं इनके साथ काम करने के लिए फिल्ममेकर्स पानी की तरह पैसा बहाते हैं। अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) से लेकर नागार्जुन की बहू समांथा (Samantha Akkineni) तक की गिनती साउथ इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में की जाती है। बता दें कि ये एक्ट्रेसेस एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है। हालांकि, बॉलीवुड हीरोइनों के मुकाबले इन्हें उतनी फीस नहीं मिलती है। आज आपको इस पैकेज में ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodMar 19, 2021, 8:42 PM IST

    खुले बाल और ब्लू ड्रेस में दिखी TV की नागिन तो पत्नी रुबीना को डराते नजर आए अभिनव, ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

    मुंबई। टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय (Mouni Roy) शुक्रवार को अंधेरी स्थित टी-सीरिज के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान मौनी नेवी ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आईं। मौनी खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आईं। दरअसल, रुबीना गार्डन में बैठी हैं, जहां पीछे से उनके पति अभिनव उन्हें आकर डराने की कोशिश करते हैं। इस दौरान रुबीना के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। इनके अलावा भी मुंबई की अलग-अलग जगहों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स स्पॉट हुए।  

  • undefined

    BollywoodFeb 28, 2021, 6:14 PM IST

    मिनी स्कर्ट में दिखी यारियां की एक्ट्रेस तो लोगों ने उड़ाया मजाक, एक बोला-ड्रग्स दे दो काफी पतली हो गई

    मुंबई। फिल्म 'यारियां' में काम कर चुकी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हाल ही में मुंबई के Bastian रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान रकुलप्रीत लाइट ग्रीन कलर के मिनी स्कर्ट में नजर आईं। साथ ही रकुल ने जींस का जैकेट पहन रखा था। ब्लैक गॉगल में रकुल बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनकी ये तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तारीफ करने के बजाय मजाक उड़ाने लगे। बता दें कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के ड्रग स्कैंडल में रकुलप्रीत का नाम भी सामने आया था और उनसे इस मामले पर पूछताछ भी हुई थी। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodDec 22, 2020, 2:41 PM IST

    बीच पर रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमस अंदाज, भाई संग वीडियो बनाती आईं नजर

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।  वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह मालदीव टूर पर गई थीं जहां पर उन्होंने खूब इन्जॉय किया।  इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने भाई के साथ बीच पर वीडियो बनाती नजर आ रही हैं।  बीच पर रकुल प्रीत मस्ती करती नजर आ रही है।  बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी।  बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म यारियां के जरिए की थी। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अय्यारी और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी की।

  • undefined

    BollywoodDec 22, 2020, 2:35 PM IST

    कोरोना पॉजिटिव आईं रकुल प्रीत सिंह, बोलीं-'मेरे टच में आए लोग भी कराएं अपना टेस्ट'

     साल 2020 खत्म होने वाला है और इसका आखिरी महीना भी समाप्त होने की कगार पर  पहुंच गया है, लेकिन कोरोना महामारी की चपेट में आने वालों की संख्या अभी भी कम नहीं हुई है। हर दिनों लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं और हजारों की संख्या में अपनी जान गवां रहे हैं। ऐसे में इस वायरस से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodNov 21, 2020, 2:38 PM IST

    समुद्र किनारे रकुल प्रीत सिंह ने दिए जबर्दस्त पोज, एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज का VIDEO

     बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह  इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। एक्ट्रेस मालदीव में रहते हुए भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह के मालदीव के कई फोटोज और वीडियो सामने आए है जिसमें वो  स्विमिंग के लि समुद्र में उतरती हुई नजर आ रही हैं तो बीच में घूमते और पोज देते दिखाई दे रही है। अपनी फोटो में एक्ट्रेस बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही है. इस फोटो को खुद रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodNov 20, 2020, 11:39 AM IST

    समुद्र में स्विमिंग करने उतरी रकुल प्रीत सिंह, मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं एक्ट्रेस


    बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह  इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। एक्ट्रेस मालदीव में रहते हुए भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्विमिंग के लि समुद्र में उतरती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ग्रीन मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं और स्विमिंग के लिए जाते समय वह काफई खुश भी दिखाई दे रही हैं। रकुल प्रीत सिंह का यह वीडियो फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है,  

     
     

  • undefined

    CelebsNov 15, 2020, 1:58 PM IST

    7 महीने का बेबी बंप छुपाने अनुष्का ने पहना लूज कुर्ता, हैवी ईयरिंग्स के साथ खिलखिलाकर हंसती आई नजर

    मुंबई. देश-दुनिया में दीपों का त्योहार दिवाली (diwali) धूमधाम से मनाया गया। सभी ने अपने घरों को रोशनी से सजाया। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी दिवाली पर सजधज कर तैयार हुए और सभी ने अपने-अपने घरों में दिवाली की पूजा की। इस मौके पर क्रिकेटर विराट कोहली (virat kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (anushka sharma) की कुछ फोटोज सामने आई है। अनुष्का ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में उन्होंने अपने 7 महीने के बेबी बंप को सफेद रंग के लूज कुर्ते से छुपाने की पूरी कोशिश की। हालांकि, वे कामयाब नहीं हो पाई। उनका निकला पेट साफ नजर आ रहा था। अनुष्का ने इस मौके पर बड़े-बड़े झुमके पहन रखे थे और बालों को खुला छोड़ा था। वैसे, अनुष्का का ओवरऑल लुक बहुत शानदार लग रहा था। 

  • undefined

    CelebsOct 26, 2020, 2:01 PM IST

    मुंबई की सड़कों पर लगे ठेले से फल खरीदते दिखी मलाइका अरोड़ा, बिना मेकअप टी-शर्ट और लोअर में आई नजर

    मुंबई. पूरी तरह से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स अब मुंबई की अलग-अलग जगहों पर नजर आने लगे हैं। कोई मॉर्निंग वॉक पर तो कोई सैलून के बाहर तो किसी को खरीदारी करते हुए देखा जा सकता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा (malaika arora) अपने डॉगी कैस्पर के साथ मुंबई की सड़कों पर लगे ठेले से फल खरीदती नजर आई। इस दौरान मलाइका ने बिना मेकअप और चेहरे पर मास्क लगाए नजर आई। उन्होंने अपने बालों को बांध रखा था। मलाइका के अलावा और भी कई सेलेब्स स्पॉट हुए। सारा अली खान, वरुण धवन, हुमा कुरैशी, कियारा अडवाणी, रकूलप्रीत सिंह सहित कई सेलेब्स नजर आए।

  • undefined

    NationalSep 27, 2020, 3:53 PM IST

    ड्रग्स नहीं बल्कि 25 की उम्र में सारा को इस चीज का था शौक, NCB के सामने किया खुलासा

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक्ट्रेस ने NCB की पूछताछ में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसे स्टार्स के नाम लिए थे। इसके बाद एनसीबी ने इन सभी को समन जारी कर दिया था। ऐसे में शनिवार 26 सितंबर को दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान से NCB ने पूछताछ की। इस दौरान आगे की जांच के लिए इन सभी के फोन को जब्त कर लिया गया था। 

  • undefined

    NationalSep 27, 2020, 10:36 AM IST

    ड्रग्स केस: पूछताछ में NCB के अफसरों ने क्यों जोड़ लिए दीपिका के सामने हाथ? जब्त किया फोन

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल के खुलासे के बाद से रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पूछताछ में रिया ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसे स्टार्स के नाम लिए थे। शनिवार को दीपिका पादुकोण से NCB की 5 सदस्यीय एसआईटी (SIT) टीम ने करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान दीपिका सारा और रकुल का एनसीबी ने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। 

  • undefined

    NationalSep 26, 2020, 2:02 PM IST

    ड्रग्स केस: NCB की पूछताछ में दीपिका का खुलासा, बताया इस व्हाटसअप ग्रुप से और क्या मंगाया जाता था?

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स के खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और एक्ट्रेस ने पूछताछ में NCB के सामने श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसे स्टार्स के नाम का खुलासा किया था। इसके बाद एनसीबी ने इन सभी को समन जारी कर दिया था। ऐसे में शनिवार 26 सितंबर को दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान से NCB ने पूछताछ की। दीपिका से NCB ने करीब साढ़े 5 घंटे तक सवाल जवाब किए।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 25, 2020, 6:34 PM IST

    सारा और दीपिका के बाद अब 39 सितारों पर है NCB की नजर

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलिवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल का बड़ा खुलासा किया है। एनसीबी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है वहीं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और कई लोगों को समन भेजे जा चुके हैं। एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक 39 और नामों पर NCB की नजर है। रिपोर्ट के मुताबिक, पकड़े गए पेडलर्स ने करीब छोटे-बड़े 39 ऐक्टर्स के नाम बताए हैं। इनमें टीवी इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हैं। एनसीबी पहले इन नामों को वेरीफाई करेगी। इनमें से कई नाम सुशांत और रिया चक्रवर्ती केस से जुड़े हैं।

  • undefined

    NationalSep 25, 2020, 3:46 PM IST

    दीपिका पादुकोण की बढ़ी मुश्किल, जिसमें लिखा था-'माल है क्या?' उस व्हाट्सअप ग्रुप की थीं एडमिन

    मुंबई. ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स के नाम फंसे हैं। रकुल प्रीत से एनसीबी ने शुक्रवार को पूछताछ की और इस दौरान उन्होंने रिया के साथ ड्रग्स वाली चैट को कबूला और बताया कि उनके घर में रिया का ड्रग्स रखा हुआ था। इस विवाद में अब दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, खबरों में कहा जा रहा है कि जिस ग्रुप में लिखा था कि 'माल है क्या' दीपिका ही उसकी एडमिन थीं।