Ram Charan Teja  

(Search results - 5)
  • undefined

    South CinemaMay 27, 2021, 9:38 AM IST

    Big News : राजामौली की बिग बजट फिल्म RRR होगी कई भाषाओं में रिलीज, देख सकेंगे इन OTT प्लेटफॉर्म पर

    डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की गई है। फिल्म के मेकर्स ने अपने डिजिटल पार्टनर्स की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है। 

  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 9:15 AM IST

    Bollywood Update: सुपरस्टार चिरंजीवी ने बेटे संग शुरू किया ऑक्सीजन बैंक, बोले-अब नहीं होगी किसी की मौत

    देश में कोरोना की दूसरी लहर से अभी भी लोग सदमे में है। कई सेलेब्स जरूरमंदों की मदद के लिए आगे आए है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने बेटे राम चरण की मदद से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना स्टेट में ऑक्सीजन बैंक की स्थापना की है।

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 8:39 PM IST

    RRR ने रिलीज से पहले ही बाहुबली 2 को पछाड़ा, प्री-रिलीज राइट्स से ही कमा लिए 890 करोड़ रुपए

    बाहुबली (Bahubali) के डायरेक्टर रहे एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की अपकमिंग फिल्म RRR के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजामौली की इस फिल्म के नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स पेन इंडिया ने रिकॉर्ड कीमत में खरीदे हैं। इस डील के साथ ही रिलीज होने से पहले ही RRR का टोटल बिजनेस अब 890 करोड़ रुपए हो चुका है।

  • undefined

    South CinemaMar 27, 2021, 12:09 PM IST

    अरबपति बिजनेसमैन की पोती है चिरंजीवी की बहू, फिल्मों के अलावा इन चीजों से तगड़ी कमाई करता है बेटा

    मुंबई/हैदराबाद। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बेटे रामचरण तेजा (Ram charan Teja) 36 साल के हो गए हैं। 27 मार्च, 1985 को हैदराबाद में जन्मे रामचरण ने करियर की शुरुआत 2007 में आई फिल्म 'चिरुथा' से की थी। तब से अब तक 14 साल के करियर में उन्होंने कुल 15 फिल्मों में काम किया है। हालांकि बावजूद इसके रामचरण करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। रामचरण तेजा एक फिल्म के लिए करीब 12 से 15 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं उनकी पत्नी उपासना अरबपति बिजनेसमैन की पोती हैं। 
     

  • undefined

    BollywoodFeb 6, 2021, 5:37 PM IST

    राजामौली की फिल्म RRR ने तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, रिलीज से पहले ही कमा डाले इतने करोड़

    डायरेक्टर एसएस राजामौली की साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (rrr) इसी साल 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें कि आरआरआर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपए का ऑफर मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम चरण और जूनियर एनटीआर इन दिनों फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म 450 करोड़ रुपए के बिग बजट में बन रही है। फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बन रही है।