Ranchi Government  

(Search results - 3)
  • What was the procedure adopted to shift Lalu Prasad to the bungalow, the High Court gave another opportunity to answer asa

    JharkhandDec 18, 2020, 3:42 PM IST

    लालू को बंगले में शिफ्ट करने की क्या अपनाई गई थी प्रक्रिया, जवाब देने को हाईकोर्ट ने दिया एक और मौका

    हाईकोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई 8 जनवरी को निर्धारित की गई है। अदालत ने इस मामले में जेल मैन्युअल, कैदियों को लेकर एसओपी और प्रोटोकॉल के बारे में जानकारी मांगी है।
     

  • Lalu Prasad Yadav will stay in jail or come out on bail, today will be decided asa

    BiharNov 27, 2020, 9:30 AM IST

    लालू प्रसाद यादव को नहीं मिली राहत, फिर टली सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामला

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू प्रसाद यादव को जिन चार मामलों में सीबीआई की कोर्ट ने सजा दी है, उनमें से तीन में हाईकोर्ट ने उन्हें आधी सजा काट लेने के आधार पर जमानत दे दी है। इसी आधार पर लालू प्रसाद यादव ने चौथी सजा दुमका कोषागार के मामले में भी जमानत मांगी है। साथ ही उन्‍होंने अपने खराब स्‍वास्‍थ्‍य का भी हवाला दिया है।
     

  • Lalu Prasad Yadav alleged audio in jail goes viral, listen to the entire conversation ASA
    Video Icon

    Bihar ElectionNov 25, 2020, 12:23 PM IST

    जेल में बंद लालू प्रसाद यादव का कथित ऑडियो वायरल, विधायक से कहा- एब्सेंट हो जाइए

    पटना (Bihar) । रांची जेल में बंद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कथित ऑडियो वायरल हुआ है, जिसे पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्टीट किया है। बिहार विधानसभा में स्पीकर के चुनाव के लिए आज वोटिंग होनी है। ऐसे में इस कथित ऑडियो से हड़कंप मचा हुआ है। दावा किया जा रहा है कि लालू, पिरपैती से भाजपा विधायक ललन पासवान से मोबाइल पर बात कर रहे हैं। लालू कह रहे हैं कि विधानसभा में स्पीकर के चुनाव की वोटिंग से अबसेंट हो जाओ। लालू ने यह बात 3 बार कही। लालू ने ललन से कहा कि, कह देना कोरोना हो गया...साथ ही कहा कि तुम्हें आगे बढ़ाएंगे। आइये सुनते हैं पूरी बातचीत।