Rangoli Chandel  

(Search results - 56)
  • undefined

    BollywoodJul 3, 2021, 8:30 PM IST

    कंगना के बाद अब उनकी बहन ने उड़ाया तापसी का मजाक, कहा- ये गुब्बारा भी फूटना ही था फूट गया

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का मजाक उड़ाया था। कंगना ने तापसी को बी ग्रेड एक्टर बताते हुए कहा था इसकी औकात तो देखो। कंगना के बाद अब उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने भी तापसी पर तंज कसा है। रंगोली ने तापसी की हालिया रिलीज फिल्म हसीन दिलरुबा को मिल रहे निगेटिव रिव्यू को देखते हुए कमेंट किया है। 

  • undefined

    BollywoodJun 21, 2021, 1:44 PM IST

    कंगना की बहन पर फेंका गया था 1 लीटर तेजाब, बताया- कैसे योग की मदद से लौटी रंगोली के आंख की रोशनी

    मुंबई। विश्व योग दिवस (World Yoga Day) पर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपनी बहन रंगोली चंदेल पर 21 साल की उम्र में हुए एसिड अटैक की कहानी शेयर की है। कंगना के मुताबिक, इस घटना से रंगोली इतना डर गई थीं कि उन्होंने लोगों से बात करना तक बंद कर दिया था। कंगना ने यह भी कहा कि रोंगटे खड़े कर देने वाले इस हादसे से उबरने में योग ने रंगोली की बहुत मदद की थी। बता दें कि इससे पहले कंगना ने कहा था कि योग की वजह से ही उनकी मां की ओपन हार्ट सर्जरी भी नहीं करनी पड़ी थी। एसिड अटैक से आधा चेहरा, बायां कान, आंख और ब्रेस्ट तक झुलस गए थे..

  • undefined

    BollywoodMar 13, 2021, 5:37 PM IST

    कॉपीराइट केस में फंसी कंगना रनोट, बहन रंगोली और भाई अक्षत के खिलाफ भी दर्ज हुआ केस

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जावेद अख्तर द्वारा मानहानि का केस किए जाने के बाद अब कंगना एक बार फिर विवादों में फंसती दिख रही हैं। किताब 'दिद्दा: द वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर' के लेखक आशीष कौल की कॉपीराइट उल्लंघन की शिकायत पर एक कोर्ट के आदेश के बाद मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को कंगना के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज किया।

  • undefined

    BollywoodFeb 2, 2021, 3:32 PM IST

    कंगना रनोट ने भाई-बहन और दो कजिन को गिफ्ट किए करोड़ों के घर, इस शहर में एक साथ खरीदे 4 फ्लैट

    पिछले कुछ महीनों से अपने किसी न किसी बयान की वजह से चर्चा में रहीं कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपने भाई अक्षत, बहन रंगोली चंदेल और दो कजिन को चंडीगढ़ में फ्लैट गिफ्ट किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना ने अपने भाई-बहनों के लिए एक साथ 4 फ्लैट खरीदे हैं। इन आलीशान फ्लैट्स की कीमत करीब 4 करोड़ रुपए है। 

  • undefined

    BollywoodJan 8, 2021, 3:24 PM IST

    राजद्रोह मामले में कंगना से 2 घंटे तक चली पूछताछ, एक्ट्रेस बोली- मुझ पर हंसने तक के लिए हो चुका केस

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) शुक्रवार राजद्रोह के मामले में बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के साथ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने पहुंचीं। दोनों के खिलाफ 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया था। इससे पहले कंगना को पूछताछ के लिए तीन बार समन किया गया था, लेकिन भाई की शादी के चलते वो नहीं आ पाई थीं। 

  • undefined

    BollywoodNov 28, 2020, 6:55 PM IST

    स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू पर भड़की कंगना की बहन, दोनों को बता दिया बी-ग्रेड एक्ट्रेस

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को एक बार फिर आड़े हाथों लिया है। रंगोली ने दोनों को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया है। 

  • undefined

    BollywoodNov 24, 2020, 4:13 PM IST

    कंगना मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुलिस से पूछा- सरकार की बात न माने, तो उस पर राजद्रोह की धारा लगाएंगे?

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनोट (kangana ranaut) के खिलाफ एफआईआर रद्द करने से इनकार कर दिया है। साथ ही, कंगना और उनकी बहन रंगोली को आदेश दिया कि वे 8 जनवरी को दोपहर 12 से 2 बजे के बीच बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिरी दें। सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने कंगना पर राजद्रोह की धारा लगाने को लेकर पुलिस को भी फटकार लगाई। कोर्ट ने पूछा- अगर कोई सरकार के मुताबिक नहीं चलेगा, क्या उस पर राजद्रोह की धारा लगा दी जाएगी? 

  • undefined

    CelebsNov 22, 2020, 12:45 PM IST

    कंगना के काम पर लौटते वक्त भांजे ने कही कुछ ऐसी बात कि सोचकर उनकी आंखों में आ जाते हैं आंसू

    मुंबई. बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनोट अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखती हैं। उनकी छवि भले ही बिंदास हो लेकिन, अक्सर उनका सॉफ्ट साइड सोशल मीडिया पर नजर आता है। कंगना का रंगोली के बेटे पृथ्वीराज से काफी अटैचमेंट है। वो भांजे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। उन्होंने हाल ही में भांजे के साथ एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट शेयर की है और इसे शेयर करते हुए वो थोड़ी इमोशनल दिखी हैं। एक्ट्रेस को सता रही है भांजे की याद...

  • undefined

    BollywoodNov 18, 2020, 1:27 PM IST

    कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने तीसरी बार भेजा समन, इस दिन होना होगा पेश

    कंगना रनोट (kangana ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (rangoli chandel) को मुंबई पुलिस ने तीसरी बार समन जारी किया है। पुलिस दो समुदायों के बीच धार्मिक नफरत फैलाने के एक मामले में दोनों बहनों से पूछताछ करना चाहती है। इस बारे में दोनों बहनों को समन जारी किया गया है। पुलिस ने दोनों को 23-24 नवंबर को पेश होने के लिए कहा है। बता दें कि इस मामले में कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज की गई थी। वकील काशिफ अली खान देशमुख ने कंगना पर दो समुदायों के बीच विवाद पैदा करने का आरोप लगाया था। 

  • undefined

    CelebsNov 16, 2020, 1:40 PM IST

    लाल जोड़ा और हाथ में शगुन लिए कंगना की भाभी ने किया गृह प्रवेश, सास के पैर छूकर नई बहू ने लिया आशीर्वाद

    मुंबई. कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत (aksht ranaut) की हाल ही में उदयपुर में शादी हुई है और उन्होंने दिवाली के मौके पर अपनी भाभी का स्वागत किया। अब उन्होंने धाम (वेडिंग रिसेप्शन) की नई फोटोज शेयर की हैं। शादी के बाद के रिसेप्शन को पहाड़ी भाषा में धाम कहते हैं। कंगना ने इस मौके पर एक सिंपल साड़ी के साथ पहाड़ी टोपी और शॉल पहना हुआ था। इसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। कंगना ने रिसेप्शन में पहाड़ी गानों पर डांस भी किया। इसका वीडियो उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसी बीच कंगना के भाई-भाभी के गृह प्रवेश की कुछ नई फोटोज सामने आई है। ये फोटोज कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

  • undefined

    CelebsNov 16, 2020, 12:31 PM IST

    भाई के वेडिंग रिसेप्शन में पहाड़ी लोक गीतों पर भाभी संग नाची कंगना, सेलिब्रेट किया भांजे का बर्थडे भी

    मुंबई. कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत (Aksht ranaut) की हाल ही में शादी हुई है और उन्होंने दिवाली के मौके पर अपनी भाभी का स्वागत किया। अब उन्होंने धाम (वेडिंग रिसेप्शन) की नई फोटोज शेयर की हैं। शादी के बाद के रिसेप्शन को पहाड़ी भाषा में धाम कहते हैं। कंगना ने इस मौके पर एक सिंपल साड़ी के साथ पहाड़ी टोपी और शॉल पहना हुआ था। इसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। कंगना ने रिसेप्शन में पहाड़ी गानों पर डांस भी किया। इसका वीडियो उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इतना ही भाई के रिसेप्शन के साथ ही उन्होंने अपने भांजे पृथ्वी का भी बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर पृथ्वी ने मामा और मामी के साथ केक काटा। 

  • undefined

    CelebsNov 14, 2020, 3:21 PM IST

    दिवाली पर नई नवेली भाभी के गृह प्रवेश की रस्म निभाते हुए कंगना ने शेयर की फोटो, कहा- हमारे घर देवी आईं

    मुंबई। कंगना रनोट के भाई अक्षत की शादी हाल ही में उदयपुर (राजस्थान) में धूमधाम के साथ संपन्न हुई। दिवाली के मौके पर कंगना ने घर की नई बहू के आने पर गृह प्रवेश (अंदरेरा) रस्म निभाई। कंगना ने फोटो शेयर करते हुए इस खूबसूरत रस्म की झलक से फैंस को रुबरू करवाया। तस्वीरों में कंगना नई नवेली भाभी रितु, भाई अक्षत, और बड़ी बहन रंगोली चंदेल के साथ नजर आ रही हैं। 

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 3:05 PM IST

    कभी भाई को पगड़ी पहनाती तो कभी भाभी के साथ दिखीं कंगना, अक्षत की शादी में यूं नजर आई एक्ट्रेस, Inside Pics

    मुंबई। कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत की शादी गुरुवार सुबह  उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ (The Leela Palace) के शीशमहल में पूरे रीति-रिवाज के साथ हुई। इस दौरान कंगना के भाई अक्षत ने रितु सागवान के साथ सात फेरे लिए। शादी में रनोट और सागवान परिवार के चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। शाम को रिसेप्शन है। इसमें देशी-विदेशी और राजस्थानी व्यंजनों को शामिल किया गया है। भाई की शादी में कंगना बेहद खूबसूरत नजर आईं। कंगना कभी भाई को पगड़ी पहनाती तो कभी बहन और मां के साथ एन्जॉय करती नजर आईं।

  • undefined

    BollywoodNov 6, 2020, 9:21 PM IST

    कंगना रनोट के लिए नालागढ़ के महराजा ने होस्ट किया डिनर, बड़ी बहन रंगोली ने शेयर की PHOTO

    कंगना रनोट के लिए हाल ही में नालागढ़ के महाराजा विजयेन्द्र सिंह ने मनाली में एक शाही दावत होस्ट की। इस दावत में कंगना के अलावा उनकी बड़ी बहन रंगोली भी नजर आईं। पार्टी के कुछ फोटो और वीडियो रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। 

  • undefined

    BollywoodNov 3, 2020, 2:25 PM IST

    जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा, एक्ट्रेस ने लगाया था धमकाने का आरोप

    मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) पिछले कुछ महीनों से लगातार विवादों का सामना कर रही हैं। अक्टूबर में जहां उनके खिलाफ तुमकुर (कर्नाटक) में एक और मुंबई (महाराष्ट्र) में दो केस दर्ज हुए थे, वहीं अब जावेद अख्तर ने भी उन पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जावेद अख्तर ने कंगना पर यह मुकदमा उनके उस बयान पर किया है, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने कंगना को अपने घर बुलाकर धमकाते हुए कहा कि वो ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। बता दें कि कंगना और ऋतिक रोशन करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। तो क्या बढ़ने वाली हैं कंगना की मुसीबतें...