Ranveer Singh  

(Search results - 163)
  • undefined

    BollywoodJul 6, 2021, 2:14 PM IST

    अपनी ही शादी में पत्नी दीपिका के साथ जमकर नाचे थे रणवीर, देखें मेहंदी-संगीत से शादी तक की PHOTOS

    मुंबई। बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 36 साल के हो गए हैं। 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में जन्मे रणवीर ने नवंबर, 2018 में दीपिका पादुकोण से शादी की थी। रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को दीपिका से इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में शादी की थी। दोनों की शादी पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से हुई थी। इससे पहले लेक कोमो में ही संगीत सेरेमनी, मेहंदी और सगाई हुई थी, जिसमें रणवीर ने घुटनों के बल बैठकर दीपिका को प्रपोज किया था। इतना ही नहीं, रणवीर अपनी ही शादी में होनेवाली पत्नी दीपिका के साथ जमकर नाचे थे। 

  • undefined

    BollywoodJul 6, 2021, 1:58 PM IST

    बोल्ड स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं रणवीर सिंह, 6 साल पहले यूनिक फैशन को लेकर कही थी ये बात

    मुंबई.  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 36 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में हुआ था। भले ही रणवीर ने अपने करियर में ज्यादा फिल्में न की हो लेकिन जितनी भी ज्यादातर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। रणवीर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। वे हमेशा से ही अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा उनका यूनिक फैशन सेंस भी सुर्खियों में रहता है। एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने यह भी कहा कि 26 साल की उम्र तक वे कई रिलेशनशिप में रहे हैं। नीचे पढ़े रणवीर सिंह की लाइफ से जुड़े कुछ और दिलचस्प किस्से...

  • undefined

    BollywoodJul 6, 2021, 1:34 PM IST

    एक बार फिर साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, करन जौहर ने किया अपकमिंग फिल्म का ऐलान

    फिल्मकार करन जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म के जरिए धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने अपकमिंग फिल्म रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म के जरिए वे करीब पांच साल बाद डायरेक्शन में हाथ आजमाने जा रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी।

  • undefined

    CelebsJul 6, 2021, 12:56 PM IST

    रणवीर सिंह ने 11 साल में कीं सिर्फ 13 फिल्में फिर भी हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक, 9 Cr. की तो CAR हैं

    मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 36 साल के हो गए हैं। रणवीर का जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ। उनके पिता का नाम जगजीत सिंह भावनानी, मम्मी अंजू भावनानी और बड़ी बहन रितिका भावनानी हैं। रणवीर के पिता बांद्रा के रियल स्टेट व्यापारी हैं। रणवीर सिंह लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास करीब 30 मिलियन डॉलर यानी (224 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी है। इसके साथ ही रणवीर को लग्जरी कारों का भी शौक है। 

  • undefined

    CelebsJul 6, 2021, 10:38 AM IST

    जब एक-दूसरे को देखकर बहक गए थे रणवीर-दीपिका, नहीं रख पाए खुद पर काबू और सरेआम करते रहे Kiss

    मुंबई. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 36 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में हुआ था। रणवीर ने भले ही डेब्यू 2010 में कर लिया था, लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी से मिली। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले रणवीर की लव स्टोरी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ काफी दिलचस्प है। दोनों पहली बार एक साथ संजयलीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में नजर आए थे। ऐसे में उनकी प्यार की कहानी और एक Kiss सीन का किस्सा बता रहे हैं। नीचे पढ़े आखिर ऐसा क्या हुआ था कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी रणवीर-दीपिका एक-दूसरे को किस करते रहे थे...

  • undefined

    CelebsJul 6, 2021, 8:26 AM IST

    आखिर क्यों रणवीर सिंह मां को नहीं दिखाना चाहते थे अपनी ही ये फिल्म, जिद करके देखी तो हो गया था ऐसा हाल

    मुंबई। बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 36 साल के हो गए हैं। फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से डेब्यू करने वाले रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में हुआ था। रणवीर ने भले ही डेब्यू 2010 में कर लिया था, लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान 2015 में आई फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' से मिली। वैसे, रणवीर ने भले इस फिल्म की वजह से बॉलीवुड में नाम कमाया हो, लेकिन खुद रणवीर सिंह अपनी मां को कभी भी ये फिल्म नहीं दिखाना चाहते थे। आखिर क्यों मां को अपनी ही सुपरहिट फिल्म नहीं दिखाना चाहते थे रणवीर..

  • undefined

    BollywoodJul 3, 2021, 8:02 PM IST

    फिल्मों के बाद अब TV डेब्यू करने जा रहे रणवीर सिंह, होस्ट बनकर पूछेंगे टेढ़े-मेढ़े सवाल

    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। रणवीर सिंह ने खुद कलर्स के क्विज शो 'द बिग पिक्चर' के साथ होस्ट के रूप में अपना टीवी डेब्यू करने की पुष्टि की है। इस शो में रणवीर सिंह टीवी होस्ट बनकर टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछते नजर आएंगे। कलर्स ने रणवीर की फोटो के साथ उनके टीवी डेब्यू को लेकर एक पोस्ट की है।

  • undefined

    BollywoodJun 28, 2021, 8:03 AM IST

    रेखा से अक्षय-काजोल और गोविंदा तक, आखिर क्यों अपना सरनेम नहीं बताते ये 11 बॉलीवुड सेलेब्स

    मुंबई। बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं, जो अपना सरनेम कभी नहीं बताते। यहां तक कि उन्होंने अपने स्क्रीन नेम में भी कभी सरनेम का जिक्र नहीं किया। इन स्टार्स में न सिर्फ बॉलीवुड के नामी-गिरामी सेलेब्स बल्कि साउथ के भी कई लोग शामिल हैं। वैसे, कम ही लोग जानते होंगे कि काजोल ने अपने नाम के आगे सरनेम क्यों हटा दिया? इसी तरह जितेन्द्र, रेखा और अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स ऐसे हैं, जो आज भी अपने नाम में सरनेम नहीं लिखते। इसके पीछे आखिर क्या वजह है, आइए जानते हैं। 

  • undefined

    CelebsJun 26, 2021, 11:54 AM IST

    अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखी मलाइका अरोड़ा तो हाथ में सैंडल लिए नंगे पैर नजर आई बहन जाह्नवी

    मुंबई. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 26 जून को 36 साल के हो गए हैं। फैन्स के साथ कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया। इसी बीच उन्होंने अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ बर्थड सेलिब्रेट किया। अर्जुन शुक्रवार आधी रात को मुंबई की एक होटल में पार्टी दी। पार्टी में उनकी बहनें अंशुला, जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ फैमिली मेंबर्स शामिल हुए। वहीं, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रोहित धवन, जाह्नवी धवन, विजय देवरकोंडा सहित अन्य सेलेब्स पार्टी में शामिल होने पहुंचे। पार्टी में अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ नजर नहीं आई। वहीं, पार्टी में अर्जुन की बहन जाह्नवी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सामने आई फोटो में जाह्नवी हाथों में सैंडल लिए और नंगे पैर नजर आ रही है। नीचे देखे अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए सेलेब्स की फोटोज...

  • undefined

    BollywoodJun 4, 2021, 9:28 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना से घबराए सनी लियोनी के पति, डेनियल बोले- कई बार आए एंग्जाइटी अटैक

    कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। वहीं, सनी लियोनी भी पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रही है। इसी बीच डेनियल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे इस दौरान एंग्जाइटी के शिकार हुए थे। 

  • undefined

    BollywoodMay 25, 2021, 9:52 AM IST

    Bollywood Update: भंसाली के साथ फिर हाथ मिला रही दीपिका पादुकोण, इस फिल्म में निभाएंगी ऐसा रोल

    निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार भंसाली अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से बैजू बावरा के लिए बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म के करेक्टर के लिए भंसाली और दीपिका के बीच कई बैठकें हुई हैं। 

  • undefined

    Other SportMay 24, 2021, 9:42 AM IST

    किसी ने 1 रु.-किसी ने की 45 करोड़ की डिमांड, अपनी बायोपिक पर जानें किस खिलाड़ी ने की कितनी कमाई

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय खिलाड़ियों (Indian players biopic) के स्ट्रगल और उनकी लाइफ को दिखाने के लिए बॉलीवुड में कई सारी फिल्में बनाई जाती हैं। स्पोर्ट्स बायोपिक का चलन पिछले आठ से दस सालों में काफी बढ़ा है। मिल्खा सिंह से लेकर एमएस धोनी की तक लाइफ को सिल्वर स्क्रीन पर बखूबी दिखाया गया है। अपनी पर्सनल लाइफ को शेयर करने के लिए खिलाड़ियों ने भी मोटी कमाई की है। किसी ने 45 करोड़, तो किसी ने सिर्फ 1 रुपये लेकर ही अपनी पूरी कहानी फिल्म डायरेक्टर्स को सुना दी। आइए आज हम आपको बताते हैं खिलाड़ियों ने अपनी बायोपिक के लिए कितने पैसे मिले थे।

  • undefined

    BollywoodMay 24, 2021, 9:29 AM IST

    Bollywood Update: सोनू सूद ने दिलवाई एक शख्स को नौकरी तो पैरों में गिर कर ऐसे किया शुक्रिया

    सोनू सूद कोरोना महामारी में जरूरतमंद की खूब मदद कर रहे। बता दें कि सोनू ने एक शख्स की नौकरी लगवाने में मदद की है। ऐसे में नौकरी मिलने पर ये शख्स उनके घर के बाहर उनका शुक्रिया अदा करने पहुंचा और उनके पैरों में गिर गया। हालांकि, सोनू ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। 

  • undefined

    CelebsMay 15, 2021, 1:14 PM IST

    World Family Day: बच्चन से लेकर कपूर खानदान तक, जानें बॉलीवुड इंडस्ट्री में कौन किसका है रिश्तेदार

    मुंबई. आज यानी 15 मई वर्ल्ड फैमिली डे (World Family Day) हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स है, जिनके बारे में शायद आपको नहीं पता कि वे आपस में रिश्तेदार है। इस मौके पर आपको बताने जा रहे हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में कौन किसका रिश्तेदार है। चाहे करीना कपूर और अमिताभ बच्चन हो या फिर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर। वैसे अजय देवगन और रानी मुखर्जी के बीच भी जीजा-साली का रिश्ता है तो पटौदी और कपूर खानदान भी आपस में रिलेटिव्स है। फिलहाल, लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब्स घर पर फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodApr 16, 2021, 9:39 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना की चपेट में आए साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण, फॉर्महाउस में क्वारंटाइन

    खबर आई है कि साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी शेयर की है। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थी कि उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया है और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह भी कहा गया था कि पवन सिर्फ फेफड़े के संक्रमण से पीड़ित हैं। वहीं अब उनकी टीम ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्हें कोरोना हो गए हैं।