Ranveer Singh Instagram  

(Search results - 9)
  • undefined

    CelebsJul 6, 2020, 1:43 PM IST

    3 आलीशान बंगले, 9 करोड़ की तो है सिर्फ कारें, इतनी प्रॉपर्टी के मालिक है दीपिका पादुकोण के पति

    मुंबई. कुछ ही वक्त में बॉलीवुड पर राज करने वाले रणवीर सिंह 35 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में हुआ था। वैसे आपको बता दें कि रणवीर सिंह लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। उनके पास 224 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी है। उन्हें लग्जरी कारों का शौक है और उनके पास करीब 3 आलीशान बंगले भी है। उन्होंने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में मात्र 13 फिल्मों में काम किया है। बता दें कि 3 साल तक स्ट्रगल करने के बाद रणवीर को 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात ऑफर हुई थी। इस फिल्म अनुष्का शर्मा लीड एक्ट्रेस थी। बता दें कि रणवीर की अपकमिंग फिल्म 83 है, जिसमें वे क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

  • undefined

    CelebsJul 6, 2020, 11:20 AM IST

    जब पिता पर लगे ऐसे गंभीर आरोपों से दुखी हो गए रणवीर सिंह, खुद आगे आकर दी थी सफाई, कही थी ये बात

    मुंबई. कुछ ही वक्त में बॉलीवुड पर राज करने वाले रणवीर सिंह 35 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में हुआ था। 3 साल तक स्ट्रगल करने के बाद रणवीर को 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात ऑफर हुई थी। इस फिल्म को लेकर ये अफवाह उड़ी थी कि उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी ने फिल्म बनाने के लिए 10 करोड़ रुपए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को दिए थे। ये बात सुनकर रणवीर बेहद गुस्सा हो गए थे और उन्होंने इस बात का जोरदार खंडन करते हुए कहा था यह फिल्म उन्हें उनके टैलेंट की वजह से मिली। बता देंकि रणवीर की अपकमिंग फिल्म 83 है, जिसमें वे क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodJun 7, 2020, 4:24 PM IST

    दीपिका पादुकोण के पति संग इश्क लड़ाएगी कैटरीना कैफ, कभी दोनों एक्ट्रेसेस के बीच इस बात को लेकर था मनमुटाव

    कोरोना संकट के बीच रणवीर और कैटरीना को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दोनों बहुत जल्दी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों स्टार फिल्ममेकर जोया अख्तर की आगामी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे। जोया की इस फिल्म में दर्शकों को गैंगस्टर ड्रामा देखने मिलेगा। जानकारी के अनुसार रणवीर को फिल्म की कहानी पसंद आई है और उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी हामी भर दी है। लॉकडाउन के कारण अभी तक तय नहीं हुआ है कि शूटिंग कब से शुरू होगी। 

  • undefined

    BollywoodApr 11, 2020, 7:01 PM IST

    दीपिका पादुकोण ने बताया अपनी इस बीमारी के बारे में तो पति रणवीर सिंह का ऐसा था रिएक्शन

    दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने हाइपरसोमनिया के बारे में बताया है। उन्होंने हाइपरसोमनिया का मतलब भी बताया और लिखा था- हाइपरसोमन‍िया ऐसी कंडीशन है, जिसमें इंसान 12-15 घंटे की नींद लेने के बाद भी थकान महसूस करता है। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJan 4, 2020, 1:56 PM IST

    जब रणवीर सिंह बने अंग्रेजों के जमाने के जेलर तो खूब उड़ा मजाक, लोग कर रहे ऐसे ऐसे कमेंट्स

    मुंबई. रणवीर सिंह अपने फिल्मों के किरदारों में जितने जिंदादिल रहते हैं निजी जिंदगी में वह उतने ही अतरंगी हैं। रणवीर कुछ न कुछ ऐसा कर जाते हैं कि वे लाइम लाइट में आ जाते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणवीर फिल्म शोले में असरानी द्वारा निभाए जेलर के किरदार में नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे असरानी के आइकॉनिक डायलॉग 'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बोलते दिख रहे हैं। बता दें कि उनके इस वीडियो को कुछ घंटों में 33 लाख लोगों ने देखा हैं। हालांकि, लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा- ये क्या जोक हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- दादा हम भी कट्टपा है। एक बोला- भाई क्या फूंकते हो हमें भी दे दो। एक अन्य बोला बावला हो गया है क्या। एक ने पूछा- दीपिका कहां है, वो इसे घर पर अकेला छोड़कर क्यों चली जाती है। रणवीर की फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म '83' को लेकर व्यस्त हैं। यह फिल्म 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत को पर्दे पर जीवंत करेगी। फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी। 

  • undefined
    Video Icon

    CelebsNov 15, 2019, 12:08 PM IST

    दुल्हन की तरह सजी दिखीं दीपिका, एक पल के लिए भी नहीं छोड़ा पति का हाथ

    मुंबई. दीपिका  पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। दोनों ने गुरुवार को तिरुपति बालाजी में पूजा की, इसके बाद दोनों शुक्रवार सुबह अमृतसर, गोल्डन टेम्पल पहुंचे। इस मौके पर दीपिका मरून कलर का सलवार सूट, मांग में सिंदूर, हैवी नेकलेस में नई नवेली दुल्हन की तरह बेहद खूबसूरत नजर आईं। दुपट्टा से उन्होंने अपना सिर ढक रखा था। इस मौके पर उन्होंने एक पल के लिए भी पति रणवीर का हाथ नहीं छोड़ा। वहीं, रणवीर ने भी पत्नी की ड्रेस से मैच करते कलर का कुर्ता-पजामा पहन रखा था। बता दें कि दोनों ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में शादी की थी। दीपिका - रणवीर ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया उसके बाद शादी की थी। दीपवीर ने शादी का फैसला तब लिया जब दोनों का करियर टॉप पर था।

  • undefined

    CelebsNov 15, 2019, 11:47 AM IST

    पति के साथ गुरुद्वारा पहुंची दीपिका फंस गई भीड़ में, रणवीर ने दिया सहारा तो दुल्हन की तरह शरमाई

    मुंबई. तिरुपति बालाजी में पूजा करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शुक्रवार सुबह अमृतसर, गोल्डन टेम्पल पहुंचे। दीपवीर ने इन धार्मिक स्थलों पर प्रार्थना कर अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। इस मौके पर दीपिका मरून कलर का सलवार सूट, मांग में सिंदूर, हैवी नेकलेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं। दुपट्टा से उन्होंने अपना सिर ढक रखा था। वहीं, रणवीर ने भी पत्नी की ड्रेस से मैच करते कलर का कुर्ता-पजामा पहन रखा था।  बता दें कि दोनों ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में शादी की थी। 

  • undefined

    BollywoodNov 11, 2019, 4:23 PM IST

    रणवीर सिंह का नटराज शॉट देख हैरान हुआ क्रिकेटर, हूबहू कपिल देव के लुक से कन्फ्यूज्ड हुए लोग

    रणवीर ने इस फिल्म में अपने लुक की फोटो सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा- सत्यापित NATRAJ SHOT 🏏 रणवीर इस फोटो में कपिल देव का नटराज शॉट लगाते दिख रहे हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    CelebsNov 9, 2019, 2:16 PM IST

    पत्नी की दोस्त की शादी में रणवीर ने की जमकर मस्ती, वाइन की गिलास लेकर डांस करती दिखीं दीपिका

    मुंबई. दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में हिस्सा लेने होमटाउन बेंगलुरु में है। दोस्त की शादी में दीपिका खूब एन्जॉय कर रही हैं। प्री-वेडिंग पार्टी में दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी शामिल हुए हैं। शादी से जुड़ी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सामने आए पार्टी के वीडियो में रणवीर सिंह बेहद मस्ती के मूड नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' का गाना भी गाया और जमकर डांस भी किया। वहीं, मस्ती के मूड में दीपिका हाथ में वाइन की गिलास लिए हुए डांस करतीं नजर आ रही हैं। पार्टी में दीपिका ब्लैक और गोल्डन कलर के आउटफिट बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। वैसे, रणवीर जल्दी ही दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। उनकी फिल्म 83 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर, दीपिका के साथ नजर आएंगे। वहीं, 2020 में दीपिका की फिल्म छपाक भी रिलीज होगी।