Rashid Khan  

(Search results - 39)
  • Afghanistan cricketer Rashid Khan and Mohammad Nabi tweeted for peace after bomb blasts rock Kabul

    CricketAug 27, 2021, 2:16 PM IST

    अफगान को मारना बंद करें: काबुल में बम धमाके के बाद अफगानी क्रिकेटरों ने की शांति की अपील

    गुरुवार को काबुल हवाईअड्डे के गेट पर हुए बम विस्फोट से एक बार फिर अफगानिस्तान दहल उठा।  क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) और मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने ट्विटर पर अफगानिस्तान में शांति की अपील की।

  • Kevin Pietersen reveals cricketer Rashid Khan is worried about the situation in Afghanistan and his family stuck in there

    CricketAug 16, 2021, 12:18 PM IST

    Afghanistan में फंसी इस क्रिकेटर की फैमिली, दुनिया के नेताओं से भी कर चुके हैं संकट में साथ देने की अपील

    इससे पहले रशीद खान ने अफगानिस्तान के हालत पर दुनिया से अपील की थी। उन्होंने दुनियाभर के नेताओं से कहा था कि संकट के समय में हमें अकेला नहीं छोड़े। 

  • KRK targeted Bollywood while tweeting on Sunny Leone

    BollywoodAug 4, 2021, 10:01 PM IST

    सनी लियोनी पर तंज कसते हुए KRK ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, उसने पोर्न को बढ़ावा दिया तो क्यों नहीं लिया एक्शन

    अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर KRK (Kamaal Rashid Khan) बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में पोर्न कंटेंट मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा केस को लेकर केआरके ने कमेंट किया है। हालांकि, अपने ट्वीट के जरिए केआरके ने पूरे बॉलीवुड को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।

  • Khan is Not a Guarantee of Success in Bollywood KPG

    BollywoodJul 5, 2021, 7:35 AM IST

    कामयाबी की गारंटी नहीं हैं 'खान', फरदीन से दिलीप कुमार के भतीजे तक; बुरी तरह फ्लॉप हुए ये 12 एक्टर

    मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में खान्स (सलमान, शाहरुख और आमिर) को कामयाबी की गारंटी माना जाता है। कहते हैं कि अगर प्रोड्यूसर ने इनमें से किसी को भी अपनी फिल्म में लिया है तो वो घाटे में नहीं जा सकता। इस खान तिकड़ी की बहुत ही कम फिल्में ऐसी हैं, जो फ्लॉप रही हों। हालांकि 'खान' सरनेम को बॉलीवुड में सफलता की गारंटी नहीं कह सकते हैं। ऐसा हम नहीं, बल्कि वक्त और इतिहास खुद कहता है। फिल्म इंडस्ट्री में खान सरनेम वाले कई एक्टर हैं, जो बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। इनमें आमिर खान के भाई से लेकर दिलीप कुमार के भतीजे तक कई एक्टर हैं, जो गिनती की फिल्में करने के बाद पर्दे से ही गायब हो गए। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही 12 खान एक्टर के बारे में। 

  • KRK Explains The Reason behind Not Reviewing Vidya Balan Film Sherni kpg

    BollywoodJun 20, 2021, 6:10 PM IST

    KRK ने नहीं किया विद्या बालन की 'शेरनी' का रिव्यू, ऐसा न करने के पीछे बताई ये वजह

    एक्टर और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ (KRK) ने विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' को एक छोटी फिल्म बताया है। KRK ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनके फैंस उनसे 'शेरनी' फिल्म के रिव्यू के लिए पूछ रहे हैं। लेकिन मैं बता दूं कि में ऐसी छोटी-मोटी फिल्में नहीं देखता और ना ही उनका रिव्यू करता हूं।

  • after salman khan krk messed with mika singh singer give hilarious reply have a look KPJ

    BollywoodMay 29, 2021, 1:54 PM IST

    सलमान खान के बाद KRK ने लिया मीका सिंह से पंगा, गुस्से में सिंगर बोला- केस नहीं सीधे झापड़ मारूंगा

    फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान खुद को लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। सलमान खान से पंगा लेने के बाद उन्होंने सिंगर मीका सिंह पर निशाना साधा है। केआर ने मीका के एक गलत शब्द का उपयोग किया, जिससे वे नाराज हो गए हैं।

  • David Warner's Romantic Message for Wife Candice in Telugu, cricketer Rashid Khan got confused dva

    CricketMay 28, 2021, 10:07 AM IST

    पत्नी को गोद में लिए नजर आया ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी, तेलुगु में लिखा ऐसा मैसेज की हैरान रह गए लोग

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का 14वां सीजन (IPL2021) स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद और ऑस्ट्रेलिया के धुआंधार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भी अपने देश पहुंच चुके हैं। महीनों बाद अपने परिवार से मिलने के बाद उन्होंने एक अलग अंदाज में अपनी वाइफ से प्यार का इजहार किया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। आइए आपको भी दिखाते हैं वॉर्नर और कैंडिस (Candice) की ये फोटो और उसपर डेविड का तेलुगु में लिखा ये खास मैसेज...

  • Eid ul Fitr 2021: Virat Kohli to Sachin Tendulkar wishes on Eid, Sania Mirza wrote special message dva

    CricketMay 14, 2021, 10:03 AM IST

    Eid Special: सचिन से लेकर कोहली तक ने इस तरह दी फैंस को ईद की बधाई, सानिया ने लिखी ये खास बात

    स्पोर्टस डेस्क :14 मई को पूरी दुनिया में ईद (Eid-ul-fitr 2021) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। ईद उल-फितर के दिन मुस्लिम समुदाय के लोग सुबह नमाज अदा करने के बाद सभी को ईद की मुबारकबाद देते हैं। खिलाड़ियों ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और करीबियों को ईद की बधाई दी। सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक ने अपने ट्विटर पर लोगों को मुबारकबाद संदेश भेजा। वहीं, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ईद के मौके पर देश की जनता के नाम एक खास मैसेज लिखा है। 

  • SRH palyer Kane Williamson and David Warner fast with Muslim teammate Rashid Khan dva

    CricketApr 20, 2021, 9:49 AM IST

    Team spirit: इस मुस्लिम खिलाड़ी के लिए रोज़ा रख रहे हैं वॉर्नर और विलियमसन, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो

    आईपीएल 2021 और रमजान इस बार एक साथ आया है। ऐसे में सनराइजर्स हैदाराबाद के खिलाड़ी राशिद खान अपने रोज़े पूरा कर रहे हैं। उनका साथ देने के लिए डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन भी रोजा रख रहे हैं। 

  • Rishabh Pant shares his photo, yuzvendra chahal and rashid khan trolls him dva

    CricketJan 26, 2021, 9:24 AM IST

    गाबा के गबरू पंत ने शेयर की ऐसी फोटो, देखते ही चहल और अफगानी क्रिकेटर ने उड़ाया मजाक

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेटर्स के खेल को तो हम हमेशा देखते हैं, लेकिन कई बार खिलाड़ियों की हंसी-मजाक और एक-दूसरे की टांग खिंचाई करना भी हमें खूब पसंद आता है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता। ये खिलाड़ी आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हाल ही में कुछ खिलाड़ियों की ट्रोलिंग हमें सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली। जहां गाबा में शानदार परफॉर्मेंस देने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की फोटो पर उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) और अफगानिस्तान के बॉलर राशिद खान (rashid khan) ने जमकर खिंचाई की। दोनों ने पंत को इतना ट्रोल किया कि आखिरकार उन्होंने अपने फोटो कैप्शन को ही बदलना पड़ा। आइए आपको भी दिखाते हैं पंत की ये फोटो और उसपर अन्य खिलाड़ियों ने क्या कमेंट किया....

  • ICC Awards 2020 : Virat Kohli became best cricketer of the decade, MS Dhoni Won this Honour dva

    CricketDec 28, 2020, 3:37 PM IST

    ICC अवॉर्ड्स 2020: दशक के सबसे शानदार खिलाड़ी बने विराट कोहली, धोनी को मिला ये सम्मान

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की लोकप्रियता के बारे में तो हम सब जानते हैं। कोहली के नाम पहले से ही कई सारी उपलब्धियां हैं, इसी बीच वह 10 साल में अबतक के सबसे  बेस्ट प्लेयर बने हैं। विराट कोहली के शानदार रिकॉर्ड के लिए ICC ने उन्हें प्लेयर ऑफ द डेकेड अवॉर्ड  (best cricketer of the decade) से नवाजा है। बता दें कि पिछले 10 सालों में कोहली इकलौते ऐसे क्रिकेटर रहे, जिन्होंने 10,000 से ज्यादा रन बनाए हैं। इसके अलावा भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को स्पिरिट ऑफ क्रिकेट अवॉर्ड ऑफ द डेकेड के लिए चुना गया। इस लिस्ट (ICC Awards 2020) में किसे क्या जगह मिली आइए आपको बताते हैं।

  • KRk Upset on his Mother death and Says I am half dead also kpg

    BollywoodDec 24, 2020, 7:10 PM IST

    मां की मौत से दुखी KRK ने बयां किया दर्द, कहा- उनके यूं चले जाने से मैं खुद आधा मर चुका हूं

    बॉलीवुड एक्टर और फिल्म फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK की मां का 78 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। इस बात की जानकारी केआरके ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। केआरके ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं हैं। केआरके के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनकी मां की आत्मा को शांति के लिए दुआ की। 

  • Rashid Khan bowled a mysterious ball, batsman too got confused, see the video KPV
    Video Icon

    CricketDec 24, 2020, 5:08 PM IST

    मैच में राशिद खान ने डाली रहस्यमयी गेंद, बल्लेबाज हो गया कन्फ्यूज, देखें VIDEO

    वीडियो डेस्क।  सोशल मीडिया पर गेंदबाद राशिद खान का वीडियो सामने आया है।  बिग बैश लीग (BBL 2020) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिसबेन हीट  के बीच मुकाबला खेला गया। एडिलेड की तरफ से खेलने वाले रहस्यमयी गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) ने ऐसी गेंद डाली, जिसके सामने मैक्स ब्रायंट  हैरान रह गए। आउट होने के बाद वो हैरान होकर पिच से देखने लगे। यह रोमांचक मुकाबला एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 2 रन से जीत लिया।

  • BBL 2020-21: Rashid Khan stuns all with a balancing catch for Adelaide Strikers kpv
    Video Icon

    CricketDec 14, 2020, 12:09 PM IST

    बाउंड्री पर राशिद खान ने लपका बेहतरीन कैच, हैरान रह गए सभी खिलाड़ी

    वीडियो डेस्क।  बिग बैश लीग (Big Bash League 2020) में होबार्ड हुर्रिकेन्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स (Hobart Hurricanes Vs Adelaide Strikers) के बीच मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी  होबार्ड की टीम ने 20 ओवर में 174 रन बनाए। जवाब में एडिलेड 163 रन ही बना सका। जेम्स फॉल्कनर ने 3 विकेट लिए, तो वहीं जोहान बोथा और रिले मेरेडिथ को 2-2 विकेट मिले. डेनियल वोरॉल ही 62 रन बना सके, उनके अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चला।  होबार्ड ने यह मुकाबला आसानी से 11 रन से जीत लिया। एडिलेड भले ही हार गया हो, लेकिन उनके तरफ से खेल रहे राशिद खान (Rashid Khan) ने शानदार परफॉर्म किया उन्होंने एक विकेट लेने के साथ-साथ शानदार कैच भी लपका  उन्होंने बाउंड्री पर उछलकर कोलिन इंगराम (Colin Ingram) का कैच लपका। इस मैच से जुड़ा शानदार कैच का ये वीडियो वायरल हो रहा है।  

  • republic tv chief arnab goswami arrested by mumbai police in a 2018 suicide abetment case aha
    Video Icon

    NationalNov 4, 2020, 6:56 PM IST

    क्या बदले की भावना के तहत हुई अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी?

    हां तो आ गए हैं हम। दोस्तों और दुश्मनों दोनों को ही हमारा प्रणाम। तो जैसा कि आप सबको पता चल ही गया होगा कि अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस उठा ले गई है। दो साल पुराने एक मामला है जिसमें एक 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नायक और उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी और सुसाइड नोट में अर्णब को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था। इसके बाद 2018 में पुलिस ने मामला दर्ज किया लेकिन फिर 2019 में केस बंद कर दिया गया था। फिर 2020 में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने केस की दोबारा से सीआईडी से जांच करवाने की बात कही।