Ratan Tata Life  

(Search results - 3)
  • undefined

    BusinessFeb 21, 2020, 12:14 PM IST

    फिर चर्चा में विवाद; पालोंजी मिस्त्री को लिखी रतन टाटा की चिट्ठी 29 साल बाद वायरल

    चेयरमैन के रूप में कार्यालय संभालने के तीसरे दिन बाद टाटा ने पल्लोनजी को लिखा, वे खत में उन्हें "पल्लोन" के रूप में संबोधित करते हैं। इस चिट्ठी में वे अपने करियर के शुरुआती सालों में पल्लोनजी के समर्थन और प्रोत्साहन का शुक्रिया करते हैं।

  • undefined

    BusinessFeb 13, 2020, 2:13 PM IST

    कुंवारे ही रह गए रतन टाटा, पहली बार वैलेंटाइन डे से ठीक पहले सुनाई अधूरी प्रेम कहानी

    रतन टाटा देश के ऐसे कारोबारी हैं जिनके बारे में लोगों की हमेशा से दिलचस्पी रही है। खासकर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में। 82 साल के रतन टाटा की शादी नहीं हो पाई। वैलेंटाइन डे से पहले "ह्यूमंस ऑफ बॉम्‍बे" नाम के फेसबुक पेज पर उन्होंने अपनी "अधूरी प्रेम कहानी" पर खुलकर कहा है। ये पोस्ट वायरल है। 
     

  • undefined

    BusinessDec 28, 2019, 2:08 PM IST

    रतन टाटा की शादी के वक्त छिड़ गया था भारत और चीन के बीच युद्ध, अमेरिका में ही छूट गई गर्लफ्रेंड

    नई दिल्ली. टाटा कंपनी के मालिक और दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा का जन्म 28 दिसंबर 1937 को हुआ। वे टाटा समूह के संस्थापक जमशेदजी टाटा के दत्तक पोते नवल टाटा के बेटे हैं। रतन टाटा की स्कूल शिक्षा मुंबई में हुई। रतन टाटा ने कॉर्नेल यूनिवर्सिटी से आर्किटेक्चर बीएस और हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से एडवांस मैनेजमेंट प्रोग्राम किया। रतन टाटा ने 1962 में टाटा समूह के साथ अपना करियर शुरू किया और सफलता कि बुलंदियों को छूते गए। रतन टाटा अब 82 साल के हो गए हैं पर आज भी उनकी शादी को लेकर सवाल उठते रहते हैं।