Ravi Kishan  

(Search results - 107)
  • undefined

    BhojpuriJul 17, 2021, 11:57 AM IST

    कभी 12 लोगों के साथ एक छोटे से कमरे में रहते थे रवि किशन, अब है ऐसे आलीशान घर के मालिक, PHOTOS

    मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) 52 साल के हो गए हैं। 17 जुलाई, 1969 को उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले के बिसुईं गांव में जन्मे रवि किशन एक बेहतरीन एक्टर हैं। भोजपुरी फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रवि किशन मुंबई के गोरेगांव स्थित एक बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर रहते हैं। रवि ने दो डुप्लेक्स को मिलाकर एक घर बनाया है, जिसका साइज 8 हजार वर्गफीट है। इस घर में 12 बेडरूम, डबल हाइट की छत वाला टैरेस और एक जिम के अलावा भी बहुत कुछ है। बता दें कि रवि को मुंबई में अपना घर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। नीचे देखें रवि किशन के लग्जीरियस होम की इनसाइड फोटोज...

  • undefined

    BhojpuriJul 17, 2021, 10:54 AM IST

    जब रवि किशन लगा बैठे थे इस एक्ट्रेस संग दिल तो पत्नी ने 4 बच्चों की जिंदगी की खातिर उठाया था 1 कदम

    मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) 52 साल के हो गए हैं। 17 जुलाई, 1969 को उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले के बिसुईं गांव में जन्मे रवि किशन एक बेहतरीन एक्टर हैं। बता दें कि रवि किशन ने फिल्म भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में काम किया है। रवि किशन शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता होने के बावजूद उनके लिकअप्स की खबरें हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस नगमा के साथ उनके अफेयर के किस्से काफी मशहूर रहे हैं। नीचे पढ़े कैसे रवि किशन, नगमा के करीब आए और फिर उनकी पत्नी प्रीति ने क्या कदम उठाया था...

  • undefined

    BhojpuriJul 16, 2021, 7:35 PM IST

    4 बच्चों के पिता हैं भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन, बेहद खूबसूरत है बड़ी बेटी रीवा; इस फिल्म में आ चुकी नजर

    मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) 52 साल के हो गए हैं। 17 जुलाई, 1969 को उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले के बिसुईं गांव में जन्मे रवि किशन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही अच्छे पिता भी हैं। वैसे, रवि किशन के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनकी फैमिली के बारे में लोगों को कम ही पता है। रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीति है। बता दें कि रवि किशन चार बच्चों के पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम रीवा है। इनके अलावा उनकी दो बेटियां तनिष्क व इशिता और एक बेटा सक्षम भी है।  

  • undefined

    Uttar PradeshJul 6, 2021, 4:47 PM IST

    सांसद रवि किशन का ओवैसी को चैलेंज: कहा-योगी जी को छूकर तो दिखाओ..सीधा उड़ के हैदराबाद जाओगे

    ओवैसी ने हाल ही में सीएम योगी को 2022 के चुनाव जीतने का चैलेंज दिया था। जिसका पलटवार करते हुए गोरखपुर सांसद ने एक कार्यक्रम के दौरान उवैसी पर तीखा हमला बोला है। 

  • undefined

    PunjabJun 23, 2021, 5:37 PM IST

    सांसद रवि किशन को पंजाब में घुसने नहीं दिया, ग्रामीणों ने नहीं करने दी फिल्म की शूटिंग..वापस लौटना पड़ा

    रविकिशन रूपनगर जिले के गांव ढंगराली में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही किसानों और ग्रामीणों को इस बात का पता चला तो उन्होंने  रवि किशन का विरोध शुरू कर दिया और उनके खिलाफ नारेबाजी की। साथ पंजाब से वापस जाने के नारे भी लगाए। 

  • undefined

    BhojpuriApr 21, 2021, 5:33 PM IST

    शादीशुदा भोजपुरी सुपरस्टार का जब आया था इस एक्ट्रेस पर दिल, फिर पत्नी को लगी भनक तो किया 1 काम

    मुंबई. कोरोना की वजह से देश-दुनिया में लोग एक बार फिर दहशत में आ गए है। हर रोज इस कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे है तो कई ठीक भी हो रहे हैं। सरकार भी लोगों की सुरक्षा के पूरे इंतजाम कर रही है। अब तो सरकार वे 18 साल से ऊपर वाले सभी लोगों को टीका लगवाने की अनुमति दे दी है। इस पर आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खुशी जाहिर की है। वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इसी बीच भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और नगमा (Nagma) को लेकर एक बेहद दिलचस्प किस्सा वायरल हो रहा है। यह किस्सा दोनों के अफेयर को लेकर है। आइए, जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा...

  • undefined

    BollywoodApr 15, 2021, 12:58 PM IST

    पहली ही फिल्म में भोजपुरी एक्टर संग रोमांस करती दिखेंगी अंगूरी भाभी, कभी इस वजह से रहीं विवादों में

    मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) लंबे समय से टीवी से गायब हैं। कुछ वक्त पहले शिल्पा शिंदे कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आई थीं। कुछ एपिसोड में काम करने के बाद शिल्पा शिंदे ने इस शो को छोड़ दिया था और इसके बाद वो 'पौरुषपुर' नाम की एक वेब सीरीज में नजर आई थीं। इन सबके बीच अब खबर आ रही है कि शिल्पा शिंदे जल्द ही फैमिली ड्रामा फिल्म बूंदी रायता (Boondi Raita) में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में वो भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 

  • undefined

    BhojpuriApr 6, 2021, 5:40 PM IST

    पवन सिंह से खेसारी तक, बेहद खूबसूरत हैं इन 7 भोजपुरी सुपरस्टार्स की वाइफ, 2 तो खुद ही हैं हीरोइन

    मुंबई। भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्में न सिर्फ यूपी-बिहार बल्कि पूरे देश में काफी देखी और पसंद की जाती हैं। भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले सुपरस्टार्स के बारे में तो लोग काफी-कुछ जानते हैं, लेकिन उनके परिवार खासकर पत्नियों के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है। मसलन, पवन सिंह (Pawan Singh) और मनोज तिवारी ने जहां दो शादियां की हैं, वहीं विक्रांत राजपूत और यश कुमार मिश्रा ने भोजपुरी हीराइनों को ही अपना हमसफर बनाया है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार्स की खूबसूरत पत्नियों के बारे में।

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Mar 31, 2021, 10:01 AM IST

    बंगाल में नहीं हो सकीं रवि किशन की 2 रैलियां, वीडियो वायरल करके ममता बनर्जी के बारे में कही ये बात

    पश्चिम बंगाल का चुनाव भाजपा और तृणमूल कांग्रेस दोनों के लिए करो या मरो की स्थिति वाला है। दोनों ही पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। यहां 6 अप्रैल को तीसरे चरण के लिए वोटिंग होगी। इसी के लिए फिल्म स्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन बुधवार को यहां रैलियां करने पहुंचे। हालांकि उनकी दो रैलियां रद्द हो गईं। उन्होंने मंगलवार को भी यहां चुनाव प्रचार किया था। बुधवार को रैलियों के दौरान भारी भीड़ देखी गई।

  • undefined

    BhojpuriFeb 19, 2021, 1:31 PM IST

    जब रवि किशन ने किया था खुलासा, बताया था आखिर रात में बिना पत्नी-बेटियों के पैर छुए क्यों नहीं सोते

    मुंबई. भोजपुरी, साउथ और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर रवि किशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अब वो एक एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म निर्माता और बीजेपी के गोरखपुर से सांसद भी बन चुके हैं, लेकिन रवि किशन इस सफलता के पीछे का राज उनकी मेहनत और परिवारवलों का साथ है। उनका मानना है कि उनके संघर्ष में उनकी पत्नी और बेटियों का भी अहम योगदान रहा है। इसलिए, तो वो अपनी पत्नी और बेटियों को देवी की तरह पूजते हैं। 

  • undefined

    BhojpuriFeb 18, 2021, 8:00 AM IST

    क्या आपने देखा मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी को? चकाचौंध से दूर रहती हैं इन भोजपुरी स्टार्स की भी वाइफ

    मुंबई. कोरोना काल में जहां देशभर के सारे कारोबार बंद थे। वहीं, सेलेब्स भी अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा से ज्यादा वक्त दे पा रहे थे। इस दौरान कइयों ने अपने नए जीवन की शुरुआत की तो कइयों के घर नन्हे मेहमान ने कदम रखा। इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने भी अपनी पर्सनल लाइफ को एक बार फिर से हरा-भरा कर दिया। उन्होंने अपनी बेटी के कहने पर दूसरी शादी कर ली थी और पिछले साल ही उनके घर दूसरी पत्नी से भी बेटी ने जन्म लिया था। बेटी के जन्म के बाद इस बात का खुलासा हुआ था। ऐसे में भोजपुरी के उन स्टार्स के बारे में बता रहें, जिनकी पत्नियां लाइमलाइट से दूर रहती हैं। 

  • undefined

    BhojpuriFeb 17, 2021, 9:02 AM IST

    'जइसन सोचले रही...' गाने पर रवि किशन ने शुभि शर्मा संग लगाए जोरदार ठुमके, VIDEO

    मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की बहन की शादी का फंक्शन राजस्थान के जयपुर में हुआ। इनकी शादी में भोजपुरी के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन भी पहुंचे थे। एक्ट्रेस ने रवि किशन को शादी में आने पर धन्यवाद दिया है। उन्होंने वेडिंग की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें तस्वीरों के साथ-साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में रवि शुभी के साथ अपने ही गाने पर जोरदार ठुमके लगाते दिख रहे हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshJan 31, 2021, 12:36 PM IST

    यूपी में फिल्म शूटिंग के दौरान पथराव, एक्ट्रेस का फटा सिर..बहते खून की हालत में कराया भर्ती

    जौनपुर (उत्तर प्रदेश). मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिल्म सिटी बनाने की कवायद शुरू कर दी है। लेकिन उसके पहले फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकरों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए। इसी बीच खबर सामने आई है कि रवि किशन और पवन सिंह जैसे स्टार्स से सजी भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग के दौरान कुछ अराजकतत्वों ने पथराव किया है। इस पथराव में फिल्म की लीड एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। अभिनेत्री का इस हमले में सिर फट गया है उनके सिर से खून बहने की हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों को मुताबिक उनकी हालत खतरे से बाहर है।

  • undefined

    BollywoodJan 12, 2021, 3:52 PM IST

    रानी चटर्जी ने 20 दिन में कम किया 5 किलो वेट, कभी अनफिट होने के चलते लोगों ने सुनाई थी खरी खोटी

    मुंबई. भोजपुरी की सुपरस्टार रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी पर्नसल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो वर्कआउट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उस फोटो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस को चैलेंज दिया है। दरअसल, उन्होंने 20 दिन में 5 किलो वेट लूज किया और फैंस को भी इसका चैलेंज दिया है। कभी मोटापे की वजह से उड़ा था एक्ट्रेस का मजाक...

  • undefined

    BhojpuriDec 18, 2020, 2:23 PM IST

    नन्ही भतीजी का चेहरा देख नहीं था अक्षरा सिंह की खुशी का ठिकाना, 27 की उम्र में बुआ बनी एक्ट्रेस

    मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज फिल्मों में की दुनिया में अच्छा नाम कमा चुकी हैं। महज 5 साल के करियर में उन्होंने एक से एक हिट फिल्में दी। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की भरमार है। उन्हें 2.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसलिए, वो उनके साथ कनेक्ट रहने के लिए खुद से जुड़ी फोटो और बातें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने बुआ बनने की खबर सुनाई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भतीजी के साथ क्यूट सी तस्वीर भी शेयर की है। भतीजी को गोद में उठाते ही खिल गया अक्षरा का चेहरा...