Rcp Singh  

(Search results - 6)
  • Bihar 12 IAS and 13 IPS transfers, Nitish gifted to daughter of JDU president ASA

    BiharJan 1, 2021, 9:26 AM IST

    बिहार के 12 IAS और 13 IPS का ट्रांसफर., नीतीश ने दिया जेडीयू अध्यक्ष की बेटी को गिफ्ट

    मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई थी। आरोप था कि एसपीके कहने पर  पुलिस वालों ने गोली चलाई थी, जिसमें एक युवक की मौत हुई थी। दबाव की वजह से सरकार ने  को मुंगेर एसपी उन्हें हटा दिया था। दो महीने के बाद अब उन्हें फिर से जिला की कमान सौंपी गई उन्हें सहरसा एसपी बना दिया गया।

  • So inside, Nitish government is ready to fall, understand these 5 reasons, the whole mathematics of Bihar politics ASA

    BiharDec 30, 2020, 10:53 AM IST

    ...तो अंदर ही अंदर नीतीश सरकार गिराने की हो गई पूरी तैयारी,इन 5 कारणों से समझें बिहार की राजनीति का पूरा गणित

    श्याम रजक ने संविधान का हवाला देते हुए कहा कि अगर दल-बदल कानून के तहत जेडीयू के 25 से 26 विधायक पार्टी छोड़कर आरजेडी में शामिल होंगे तो उनकी सदस्यता पर आंच नहीं आएगी। इसलिए उन्हें फिलहाल रोका गया है। क्योंकि अगर सिर्फ 17 विधायक आरजेडी में शामिल होते हैं तो दल-बदल कानून के अंतर्गत इनकी सदस्यता रद्द हो सकती है। लेकिन, बहुत जल्द जेडीयू के विधायक राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होंगे।

  • Nitish Kumar leaves the chair, RCP Singh becomes national president of JDU  asa

    BiharDec 27, 2020, 4:47 PM IST

    नीतीश कुमार ने छोड़ी अपनी कुर्सी, इस रिटायर्ड IAS को दिया अध्यक्ष पद, CM ने खुद बताई इसकी वजह

    पटना ( Bihar ) । जेडीयू की दो दिवसीय हुई मीटिंग के आखिरी दिन आज बड़ा फैसला लिया गया है। आरसीपी सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है। बता दें कि आरसीपी सिंह यूपी कैडर के आईएएस अफसर थे। उनकी गिनती नीतीश कुमार के सबसे खास नेताओं में होती है। इतना ही नहीं सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने ही अपने  सहयोगी और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव दिया था, जिसपर आज सर्वसम्मति से तमाम सदस्यों ने समर्थन दिया है। 

  • This time there is no support of Prashant Kishore, these 6 people are CM Nitish Kumar's commander in Bihar elections ASA

    Bihar ElectionSep 28, 2020, 12:51 PM IST

    इस बार नहीं है प्रशांत किशोर का साथ, बिहार चुनाव में ये 6 लोग हैं सीएम नीतीश कुमार के सेनापति

    पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में इस बार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के साथ नहीं हैं। बता दें कि वह चुनावी रणनीति बनाने में माहिर माने जाते रहे हैं। हालांकि नीतीश कुमार ने ये जिम्मेदारी अपने 6 विश्वास पात्र नेताओं को दे दी है, जो इस चुनाव में जदयू (JDU) के सेनापति के तौर पर अपनी भूमिका निभा रहे हैं। जिनके बारे में आज हम आपको विस्तार से बता रहे हैं।

  • Bihar Elections 2020: Bahubali Anant Singh is also famous for his lifestyle, women IPS Lipi Singh brought him to her knees asa

    Bihar ElectionAug 31, 2020, 1:46 PM IST

    लाइफ स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं बाहुबली अनंत सिंह, इस महिला IPS ने घुटनों पर ला दिया

    पटना (BIHAR)। बिहार की राजनीति में हमेशा से ही आपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों का खूब बोलबाला रहा है। राज्य की कोई भी पार्टी इस आरोप से नहीं बच सकती है कि उसने आपराधिक छवि के नेताओं को टिकट नहीं दिए। बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। एशियानेट न्यूज बाहुबली सीरीज के तहत अपने पाठकों को आपराधिक और दागी छवि का आरोप झेलने वाले नेताओं की जानकारी दे रहा है। इसी कड़ी में आज बाहुबली विधायक अनंत सिंह की लाइफस्टाइल की कहानी और उस आईपीएस की भी कहानी, जिसने इसी साल बाहुबली विधायक पर कार्रवाई की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी।

  • ips lipi singh who arrested mla anant singh be the new sp of munger kpm

    BiharJan 3, 2020, 11:22 AM IST

    कहानी उस निडर महिला IPS की जिसने बाहुबली अनंत सिंह को भी घुटनों पर ला दिया

    छोटे सरकार के नाम से मशहूर बिहार के बाहुबली विधायक अभी जेल में हैं। उन्हें जेल तक पहुंचाने में सबसे बड़ा योगदान 2016 बैच की आईपीएस ऑफिसर लिपि सिंह का रहा है। अब लिपि सिंह को मुंगेर का नया एसपी बनाया गया है।