Real Love  

(Search results - 6)
  • 116 kg girl dumped by many found love in fitness trainer half her weight kph

    HatkeFeb 8, 2021, 2:46 PM IST

    मोटापे के कारण छोड़ गए थे कई प्रेमी, अब नए ब्वॉयफ्रेंड को देख जल-भून जाती हैं सारी दोस्त

    हटके डेस्क: वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इस हफ्ते प्यार में डूबे कपल एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाते हैं। पार्टनर का काम होता है आपको आपकी कमियों के साथ अपनाना और आगे बढ़ाना। लेकिन कनाडा में रहने वाली 23 साल की ब्रिटनी जैक्वेस Brittany Jacques को अपनी लाइफ में कई ब्रेकअप्स झेलने पड़े। वजह था उसका मोटापा। 116 किलो की ब्रिटनी को उसके कई  प्रेमियों ने मोटापे की वजह से डंप कर दिया था। इसके बाद पिछले साल फेसबुक के जरिये ब्रिटनी की लाइफ में एक फिटनेस ट्रेनर आया, जिसने उसकी लाइफ बदल दी। अब ये ट्रेनर ब्रिटनी को उसके कर्व्स के साथ दुनिया के सामने मशहूर करने सामने आया है। 

  • The real love story of Dhoni-Sakshi was not shown in the film, the two had known each other for years asa

    CricketAug 14, 2020, 11:54 AM IST

    फिल्म में नहीं दिखाई गई धोनी-साक्षी की असली प्रेम-कहानी, अचानक नहीं, सालों से एक-दूसरे को जानते थे ये लव बर्ड

    स्पोर्ट्स। महेंद्र सिंह धोनी पर एम धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म जरूर बनाई गई थी। लेकिन, उसमें उनके असली लव स्टोरी नहीं दिखाई गई है। दरअसल शादी से पहले साक्षी को क्रिकेट में बेहद कम रुचि थी। लेकिन, किस्मत में भारतीय क्रिकेट के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक महेंद्र सिंह धोनी से शादी लिखी थी और यह हुआ भी। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं कि कैसे धोनी ने दोस्त से साक्षी का मोबाइल नंबर लेकर अपने लव स्टोरी का आगाज किया था।  
     

  • ms dhoni 39th birthday sakshi dhoni wishes in uniquestyle kpt

    CricketJul 7, 2020, 4:59 PM IST

    साक्षी ने मजाक उड़ाकर दी माही को बधाई, बाल सफेद हो गए हैं, गिफ्ट से न खुश होने वाले Husband को हैप्पी बर्थडे!

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। धोनी भले ही सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

  • ms dhoni 10th wedding anniversary dhoni sakshi love story ms dhoni untold story fisrt meeting kpt

    CricketJul 4, 2020, 4:07 PM IST

    पिक्चर से बिल्कुल उलट निकली धोनी और साक्षी की रियल लव स्टोरी, कैप्टन कूल ने कर डाले थे धड़ाधड़ मैसेज

    स्पोर्ट डेस्क.  MS Dhoni 10th Wedding Anniversary: भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में शामिल एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की आज 10वीं शादी की सालगिराह ( MS Dhoni 10th Wedding Anniversary) है।  कैप्टन कूल कहे जाने धोनी और उनकी पत्नी साक्षी आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं। माही के जन्मदिन से तीन दिन पहले 04 जुलाई 2010 को धोनी और साक्षी विवाह के बंधन में बंधे थे। धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की लव स्टोरी पूरा देश तो क्या पूरी दुनिया जानती है। धोनी की बोयापिक बॉलीवुड फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में इसे दिखाया गया है। पर रियल लाइफ में धोनी की साक्षी की लव स्टोरी सामने आई है जो फिल्म से पूरी तरह अलग है। 

     

    एमएस धोनी की वेडिंग एनिवर्सरी पर आइए जानते हैं, इंडियन क्रिकेट टीम के हेलिकॉप्टर शॉट लगाने वाले सुपरस्टार खिलाड़ी को लंबे बाल वाला पहाड़ी समझने वाली साक्षी सिंह रावत आखिर कैसे उनकी पत्नी बनीं ?  

  • Learn from these 5 things, does the partner really love you

    RelationshipOct 14, 2019, 4:13 PM IST

    इन 5 बातों से जानें क्या पार्टनर सच में आपसे प्यार करता है

    प्यार में हर इंसान इस बात को लेकर कभी न कभी कुछ संदेह में रहता है कि उसका पार्टनर उसे किस हद तक चाहता है। कई बार उसे इसे लेकर भी शक होता है क्या उसका पार्टनर वाकई उससे सच्चा प्यार करता है। 
     

  • These 5 things show that girlfriends really love

    RelationshipSep 28, 2019, 3:09 PM IST

    ये लड़कियां करती हैं सच्चा प्यार

    कई बार कुछ लोगों को इस बात का भरोसा नहीं होता कि उनकी गर्लफ्रेंड उनसे सच में प्यार करती है या महज प्यार का दिखावा करती है। इस संदेह के चलते बहुत से लोग परेशान तो रहते ही हैं, कई बार डिप्रेशन में भी चले जाते हैं।