Realtionship  

(Search results - 11)
  • undefined

    BollywoodFeb 12, 2021, 11:41 AM IST

    आमिर खान की बेटी ने सरेआम किया अपने प्यार का इजहार तो ब्वॉयफ्रेंड भी जवाब देने से नहीं हटा पीछे

    मुंबई. आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है। उन्होंने पूरी दुनिया को बता दिया है कि वो अपने फिटनेस कोच नुपुर शिखारे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, इनके रिलेशन में रहने की खबरें पहले से ही मीडिया में रही हैं, लेकिन आज इसे इरा ने ऑफिशियल कर दिया है। इरा ने इंस्टाग्राम पर ब्वॉयफ्रेंड नुपुर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों के साथ लिखा ये कैप्शन...

  • undefined

    RelationshipDec 2, 2020, 2:03 PM IST

    अपने प्यार के हाथों रिजेक्ट हो चुके थे मुकेश अंबानी, हारकर बीच सड़क गाड़ी रोक किया था ऐसा काम

    रिलेशनशिप डेस्क: प्यार एक ऐसा एहसास है जिसे पैसों से नहीं खरीदा जा सकता। दुनिया का अमीर से अमीर शख्स भी पैसों से अपने लिए रिश्ते नहीं खरीद सकता। प्यार किस्मत में लिखा होता है। देश के सबसे अमीर लोगों में शामिल मुकेश अंबानी तक को अपने प्यार से शादी करने के लिए जबरदस्ती करनी पड़ी थी। नीता से उन्हें प्यार तो हो गया था लेकिन शादी के लिए उन्हें मनाना जब मुश्किल हुआ तो थक-हारकर उन्होंने बीच सड़क जबरदस्ती नीता से हां करवाई। मुकेश और नीता अंबानी आज के युवाओं में प्यार और कामयाब रिश्ते का बेहतरीन उदाहरण हैं। आइये आपको बताते हैं कैसे नीता से मुकेश अंबानी ने करवाई थी हां 

  • undefined

    CelebsOct 17, 2020, 4:07 PM IST

    जब शादी के बाद काजोल को सास के साथ तालमेल बिठाने में आई परेशानी फिर ऐसे संभला दोनों का रिश्ता

    मुंबई. शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को 22 साल पूरे हो चुके हैं। ये मूवी सिनेमाघरों में 16 अक्टूबर, 1998 को रिलीज हुई थी। फिल्म में काजोल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। आज इस मौके पर काजोल और उनकी सास से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं, जब वो शादी के बाद पहली बार अजय देवगन के घर गई थीं तो उन्हें देवगन फैमिली और सास वीणा देवगन के साथ तालमेल बिठाने में परेशानी आई थी फिर उनकी सास ने दोनों के रिश्ते को संभाला और मिठास बरकरार रखी। सास वीणा देवगन ने संभाला दोनों का रिश्ता...

  • undefined

    RelationshipFeb 17, 2020, 11:21 AM IST

    क्या गर्लफ्रेंड बार-बार करती है ब्लॉक, हो सकती हैं इसकी ये 5 वजहें

    कुछ लड़कियों की आदत होती है कि वे अपने बॉयफ्रेंड्स को बार-बार सोशल मीडिया, फोन यहां तक कि ईमेल पर भी ब्लॉक कर देती हैं। इससे उनके प्रेमी मानसिक परेशानियों से जूझने लगते हैं।

  • undefined

    TVJan 29, 2020, 10:06 AM IST

    क्या सच में अपनी को एक्टर को डेट कर रहा 'ये रिश्ता...' का एक्टर, अफेयर को लेकर खुद किया खुलासा

    मुंबई. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मोस्ट लव्ड कपल शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को लेकर अक्सर रिलेशनशिप की खबरें सामने आती रहती हैं। खबरों में कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही इन दिनों ये कपल ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय से डेट किया और फिर अब अलग होने का फैसला कर लिया है। 

  • undefined

    RelationshipNov 14, 2019, 3:34 PM IST

    Research : बॉयफ्रेंड के कपड़े पहनने से तनाव होता है कम !

    कई बार शौक या मौज-मस्ती के मूड में पार्टनर एक-दूसरे के कपड़े पहन लेते हैं, लेकिन हाल में हुए एक रिसर्च से पता चला है कि लड़कियां जब अपने पार्टनर के कपड़े पहनती हैं तो उनमें स्ट्रेस लेवल कम हो जाता है। ऐसा करने पर उन्हें चिंता और तनाव जैसी समस्याओं से राहत मिलती है। 

  • undefined

    RelationshipOct 24, 2019, 4:07 PM IST

    इन 5 बातों से समझें कितना भरोसेमंद है आपका पार्टनर

    किसी भी रिलेशनशिप की बुनियाद भरोसे पर ही टिकी होती है। आपके पार्टनर को आप पर कितना भरोसा है, यह उसके व्यवहार से ही पता चल सकता है। अगर पार्टनर्स के बीच परस्पर विश्वास नहीं हो तो रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाता। 

  • undefined

    RelationshipSep 27, 2019, 3:48 PM IST

    Love Relationship में कम्युनिकेशन गैप से होंगी गलतफहमियां, बचें इससे

    प्यार का रिश्ता बहुत ही नाजुक होता है। इसमें अगर कम्युनिकेशन गैप आ गया तो कई तरह की गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं, जो रिश्ते पर नेगेटिव असर डालती हैं।

  • undefined

    RelationshipSep 18, 2019, 2:12 PM IST

    क्या गर्लफ्रेंड आपसे हो गई है बोर, अपनाएं ये 5 तरीके

    किसी भी रिश्ते में एक समय के बाद बोरियत आने लगती है, चाहे रिश्ता फ्रेंडशिप का हो या प्यार का। लव रिलेशनशिप में लड़कियां अक्सर जल्दी बोर हो जाती हैं, वहीं लड़कों पर कई तरह की जिम्मेदारियां होती हैं।
     

  • undefined

    RelationshipSep 13, 2019, 2:10 PM IST

    तनाव और डिप्रेशन से बचें, इंटिमेट रिलेशनशिप में होगी परेशानी

    किसी भी कपल के बीच अगर इंटिमेट रिलेशनशिप नहीं बनते तो इसे अच्छा नहीं कहा जा सकता। संबंधों में मजबूती के लिए कपल के बीच इंटिमेसी जरूरी है। 
     

  • undefined

    RelationshipSep 7, 2019, 2:34 PM IST

    महिलाओं की इन 5 बातों से रिश्ते में आ जाती है दरार

    हर शादीशुदा जोड़े के बीच लड़ाई होना आम बात है। लेकिन जब झगड़े ज्यादा ही बढ़ जाते हैं तो जिंदगी नरक के समान हो जाती है।