Relationship  

(Search results - 444)
  • Celebs2, Jul 2020, 11:29 AM

    जब सलमान खान और फैमिली ने मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर के रिश्ते पर उठाए थे सवाल फिर हुआ ये

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की दहशत फैली हुई है। हजारों लोग इस वायरस का शिकार हो रहे हैं और रोज कई लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में भी इस वायरस को लेकर दहशत कम नहीं हुई है। कई लोग अभी भी इस वायरस की चपेट में है। वैसे, देश में लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हैं लॉकडाउन हटा दिया गया है और अनलॉक 2 में भी लोगों को और ज्यादा सुविधाएं दी जा रही है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियों, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की रिलेशनशिप को लेकर एक खबर वायरल हो रही है। उनके रिश्ते पर सलमान खान के परिवार ने सवाल खड़ा किया था।

  • Celebs1, Jul 2020, 5:37 PM

    तो क्या वाकई मां और बहन के कारण टूटा था करीना-शाहिद का रिश्ता? 12 साल बाद सामने आई थी ये वजह

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। आज भी कई लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इसी महामारी की वजह से लोगों की मौत भी हो रही है। भारत में भी इस वायरस का असल कम नहीं हुआ है। यहां भी रोज लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। हालांकि, देश में जब लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत मिल गई है। फिर भी आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर और शाहिद कपूर के रिश्ते को लेकर एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि करीना ने इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में कदम रखा था।

  • Video Icon

    Bollywood30, Jun 2020, 5:34 PM

    अंकिता ने घर पर लगाई थी Sushant Singh Rajput की तस्वीरें; फोटो देख फैंस हुए इमोशनल

    सुशांत सिंह राजपूत का 14  जून को निधन होगया उसके बाद से उनसे जुड़ी कुछ पुरानी वीडियोज या फोटोज हर जगह खास कर के सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। अब फैन्स ने अंकिता लोखंडे की एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के साथ घर में नजर आ रही हैं। यदि आप इस फोटो के बैकग्राउंड में देखेंगे तो आपको पीछे दीवार पर कई सारी फोटोज दिखेंगी। ये सभी फोटोज में अंकिता और सुशांत साथ में है। 

  • TV30, Jun 2020, 8:44 AM

    3 साल से किस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं 'कसौटी2' की एक्ट्रेस? खुद किया खुलासा

    मुंबई. टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन संग इंस्टाग्राम पर लाइव आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए। उनका कहना है कि वो 3 साल से रिलेशनशिप में हैं और उनके ब्वॉयफ्रेंड का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं है। आरजे के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि वो सिंगल नहीं हैं और रिलेशनशिप में हैं।

  • <p><strong>हटके डेस्क।</strong> किसी भी कपल की मैरिड लाइफ में सेक्शुअल रिलेशन काफी मायने रखता है। लेकिन समय  बीतने के साथ पार्टनर्स में सेक्स को लेकर इंटरेस्ट कम होने लगता है। यह नैचुरल है, लेकिन लंबे समय तक यह स्थिति बनी रहे तो कोई भी औरत फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो सकती है। उसे लग सकता है कि उसका पार्टनर जानबूझ कर उसकी उपेक्षा कर रहा है। लंबे समय तक सेक्स संबंध नहीं बनाने से कई तरह की मानसिक समस्याएं भी पैदा हो जाती हैं। इसलिए सफल वैवाहिक जीवन के लिए नियमित सेक्स रिलेशन को जरूरी माना गया है। यूके की एक महिला ने बताया कि वह काफी परेशान और निराश हो गई, जब उसके हसबैंड ने उसके साथ 8 साल से संबंध नहीं बनाया। इस महिला ने अपना नाम जाहिर नहीं किया। महिला का कहना था कि वह और उसके पार्टनर एक-दूसरे को पिछले 45 सालों से जानते हैं। महिला ने कहा कि पहली बार मिलने के बाद हम फिर  33 सालों के बाद मिले और एक साथ रहने का फैसला किया। उस महिला का कहना था कि शादी करने के बाद मेरे पति ने 8 सालों में एक बार भी मेरे साथ संबंध नहीं बनाया। इससे मैं परेशान हो गई। उस महिला ने अपने पति के साथ नॉर्मल फिजिकल रिलेशन बनाने की काफी कोशिश की, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। परेशान होकर उसने तलाक के लिए अर्जी लगाई है। तस्वीरों को जरिए जानें इस के बारे में। </p>

    Hatke27, Jun 2020, 2:18 PM

    पत्नी ने लगाई तलाक की अर्जी, रोते हुए कहा- 8 से साल से पति ने छुआ भी नहीं है

    हटके डेस्क। किसी भी कपल की मैरिड लाइफ में सेक्शुअल रिलेशन काफी मायने रखता है। लेकिन समय  बीतने के साथ पार्टनर्स में सेक्स को लेकर इंटरेस्ट कम होने लगता है। यह नैचुरल है, लेकिन लंबे समय तक यह स्थिति बनी रहे तो कोई भी औरत फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो सकती है। उसे लग सकता है कि उसका पार्टनर जानबूझ कर उसकी उपेक्षा कर रहा है। लंबे समय तक सेक्स संबंध नहीं बनाने से कई तरह की मानसिक समस्याएं भी पैदा हो जाती हैं। इसलिए सफल वैवाहिक जीवन के लिए नियमित सेक्स रिलेशन को जरूरी माना गया है। यूके की एक महिला ने बताया कि वह काफी परेशान और निराश हो गई, जब उसके हसबैंड ने उसके साथ 8 साल से संबंध नहीं बनाया। इस महिला ने अपना नाम जाहिर नहीं किया। महिला का कहना था कि वह और उसके पार्टनर एक-दूसरे को पिछले 45 सालों से जानते हैं। महिला ने कहा कि पहली बार मिलने के बाद हम फिर  33 सालों के बाद मिले और एक साथ रहने का फैसला किया। उस महिला का कहना था कि शादी करने के बाद मेरे पति ने 8 सालों में एक बार भी मेरे साथ संबंध नहीं बनाया। इससे मैं परेशान हो गई। उस महिला ने अपने पति के साथ नॉर्मल फिजिकल रिलेशन बनाने की काफी कोशिश की, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। परेशान होकर उसने तलाक के लिए अर्जी लगाई है। तस्वीरों को जरिए जानें इस के बारे में। 

  • World27, Jun 2020, 1:23 PM

    संयुक्त राष्ट्र की कार में सेक्स का वीडियो वायरल, UN चीफ ने कहा- यह घटना दुखद और हैरान करने वाली

    संयुक्त राष्ट्र संघ एक अफसर का महिला के साथ संबंध बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरस हो रहा है। ये वीडियो इजरायल की राजधानी तेल अवीव का बताया जा रहा है। वीडियो में महिला और एक अफसर कार में संबंध बनाते नजर आ रहे हैं।

  • National26, Jun 2020, 1:40 PM

    एक दुल्हन के दो पति, एक लड़का तो दूसरी लड़की... थाने पहुंचा मामला तो पुलिस ने भी पकड़ लिया सिर

     बिहार के बेगूसराय से एक मामला जरा हटके सामने आया है। यहां एक लड़की ने दो शादी कीं। अब आप सोच रहे हैं, कि इसमें हटके क्या है? दरअसल, उसका एक पति लड़का है और दूसरी लड़की। मतलब लड़की ने एक लड़का और एक लड़की के साथ शादी की है।

  • National26, Jun 2020, 8:58 AM

    चीन और नेपाल के बाद अब भूटान ने भारत के लिए खड़ी की मुश्किल, 6000 किसान प्रभावित

    इन दिनों पड़ोसी देशों से भारत के रिश्ते कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहे। एक तरफ चीन से सीमा विवाद है तो दूसरी ओर नेपाल से नक्शा विवाद। वहीं, अब चीन और नेपाल के बाद भूटान ने भारत के लिए मुश्किल खड़ीं कर दी हैं।
     

  • Celebs24, Jun 2020, 7:14 PM

    किस वजह से हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत, सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, पुलिस को सौंपी

    पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सौंप दी गई है। इस रिपोर्ट में उनके निधन से जुड़ी कई जरूरी बातें बताई गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने फांसी लगाई थी, इसलिए दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई। फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है। इस रिपोर्ट को तैयार करते वक्त काफी जांच की गई है। बता दें कि उनकी मौत के बाद पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की। उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने करीब 11 घंटे पूछताछ की थी। 

  • TV21, Jun 2020, 6:43 PM

    विकास गुप्ता ने इन एक्टर्स के साथ अफेयर को लेकर किए सनसनीखेज खुलासे, बाइसेक्सुअल होने पर कही ये बात

    बिग बॉस के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप की बात भी कबूल की है। विकास बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं। वे वीडियोज के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी एक पोस्ट फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह एक बाइसेक्सुअल हैं। उन्होंने लिखा- 'मैं गर्व से सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैं एक बाइसेक्सुअल लड़का हूं। अब आपको पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा का नाम लेकर मुझे चिढ़ाने की कोई जरूरत नहीं है। 

  • Video Icon

    Jyotish20, Jun 2020, 2:29 PM

    पिता और पुत्र में सालों से नहीं होती है बात, इस आसान उपाय से रिश्तों में आ सकती है मिठास

    हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल 21 जून को फादर्स डे है। इसे सबसे पहली बार अनिधिकृत रूप से 1907 में मनाया गया था। जबकि आधिकारिक रूप से इसे पहली बार 1910 में मनाया गया था।

  • Celebs20, Jun 2020, 1:25 PM

    भुतहा था इस एक्टर का घर, गर्लफ्रेंड ने बताया होता था अजीबोगरीब महसूस, किए चौंकाने वाले खुलासे

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला दिन-ब-दिन गर्माता ही जा रहा है। हर रोज पुलिस को कुछ नए सुराग मिल रहे हैं। मुंबई पुलिस ने उनकी तथकथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी 11 घंटे पूछताछ की। इस दौरान रिया ने सुशांत को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। बता दें कि सुशांत ने रविवार (14 जून) को अपने घर में फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से ही कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड के काले सच्च को उजागर करना शुरू किया। उनके घर से पुलिस ने 5 डायरी और कुछ अहम कागजात बरामद किए हैं। इसी के साथ कुछ ऐसे डॉक्यूमेंट भी मिले है, जिससे पता चला है कि उनको कुछ फिल्में ऑफर हुई थी लेकिन बाद में वो उन फिल्मों का हिस्सा नहीं थे। मुंबई पुलिस इस मामले में गहराई से जांच-पड़ताल करने वाली है।

  • Celebs19, Jun 2020, 6:31 PM

    सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अब इस एक्ट्रेस की मां ने निकाला गर्लफ्रेंड पर गुस्सा, लताड़ लगाते हुए कही ये बात

    मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के केस को सुलझाने के लिए उनके घरवालों, दोस्तों और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। अब जिया खान की मां राबिया आमिन ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर भड़ास निकाली है। राबिया ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की भूमिका पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने जरूरत के वक्त सुशांत का साथ नहीं दिया। एक इंटरव्यू में कहा- उसे सुशांत से बातें करते हुए इस बात का भरोसा दिलाना था कि दवा लेने से उसके साथ कुछ गलत हो रहा है या उसकी काउंसलिंग करते हुए उसे यकीन दिलाना था कि वो मानसिक रूप से बीमार है। 

  • TV19, Jun 2020, 4:35 PM

    आखिरी वक्त में अंकिता लोखंडे को खूब याद करते थे सुशांत सिंह, डॉक्टर ने किए कुछ चौंकाने वाले खुलासे

    सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने इस केस को सुलझाने के लिए सुशांत के घरवालों, दोस्तों और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। अब उनके डॉक्टर ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए है। उनके मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से पूछताछ की है। अपने बयान में केसरी चावड़ा ने बताया है कि उनको एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से अलग होने का पछतावा था और वो इसी वजह से काफी परेशान रहने लगे थे। डॉक्टर ने बताया है कि वो बार-बार यही कहते थे कि अंकिता से ब्रेकअप करके उन्होंने बड़ी भूल की और अक्सर वो अंकिता को याद किया करते थे।

  • Celebs19, Jun 2020, 11:11 AM

    एक्टर के आत्महत्या मामले में इस हीरोइन से हुई 11 घंटे पूछताछ, पुलिस के सवालों ने की हालत खराब

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला दिन-ब-दिन गर्माता ही जा रहा है। हर रोज पुलिस को कुछ नए सुराग मिल रहे हैं। मुंबई पुलिस इस मामले में गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है। गुरुवार को पुलिस ने सुशांत तथाकथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे पूछताछ की। रिया से पुलिस ने हजारों सवाल पूछे। जब वे पुलिस स्टेशन के बाहर निकली तो उनके चेहरे पर मायूसी और डर साफ झलक रहा था। उन्होंने ने मीडिया से कोई बात नहीं की, बस सबके सामने हाथ जोड़े खड़ी रही। बता दें कि वे यहां पिता के साथ पहुंची थी।