Reputation  

(Search results - 13)
  • <p>ರಾಜ್ಯ ಸಭಾ ಸದಸ್ಯರಾಗಿರುವ ಮಾಜಿ ಪ್ರಧಾನಿ ದೇವೇಗೌಡರ ಓಡಾಟಕ್ಕೆ ಕರ್ನಾಟಕ ಸರ್ಕಾರ ದುಬಾರಿ ಬೆಲೆಯ ವೋಲ್ಪೋ ಕಾರನ್ನು ನೀಡಲಾಗಿದೆ.&nbsp;</p>

    NationalJun 22, 2021, 1:53 PM IST

    पूर्व पीएम देवगौड़ा बयान देकर बुरे फंसेः दो करोड़ रुपये भरेंगे जुर्माना, कोर्ट ने दिया आदेश

    पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने एक कंपनी नंदी इंफ्रास्ट्रक्चर काॅरिडोर एंटरप्राइज लिमिटेड के खिलाफ एक इंटरव्यू के दौरान बयान दिया था। कंपनी ने इस बयान को अपना मानहानि मानते हुए कोर्ट में मानहानि का दावा किया था।

  • undefined

    JyotishMay 21, 2021, 12:33 PM IST

    सूर्य से बनने वाले ये 3 शुभ योग व्यक्ति को दिलाते हैं मान-प्रतिष्ठा और धन-संपत्ति

    सूर्य की शुभ स्थिति से जीवन में यश कीर्ति और समृद्धि प्राप्त होती है, तो वहीं कमजोर सूर्य के कारण दरिद्रता, सम्मान हानि और खराब स्वास्थ्य का सामना करना पड़ता है।

  • undefined

    Bihar ElectionNov 6, 2020, 4:01 PM IST

    बिहारीगंज में सुभाषिनी के कारण दांव पर शरद यादव की प्रतिष्ठा, जीत के लिए जोर चुके हैं राहुल गांधी

    सुभाषिनी के पास एमबीए की डिग्री है। जिनकी उम्र इस समय 30 साल है। उनके पास 7.62 करोड़ रुपए की संपत्ति है। उनकी शादी राजकमल राव के साथ हुई है, जो हरियाणा के राजनीतिक घराने से आते हैं और कांग्रेस परिवार से उनका गहरा रिश्ता है।

  • <p>बिहार चुनाव</p>
    Video Icon

    Bihar ElectionNov 3, 2020, 10:03 AM IST

    बिहार चुनाव: 94 सीटों के लिए मतदान, दूसरे फेज में तेजस्वी - तेजप्रताप सहित इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

    वीडियो डेस्क। 243 सीटों वाली बिहार विधानसभा की 94 सीटों पर 3 नंवबर को वोटिंग हो रही है। इस चरण में जिन प्रमुख उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा उनमें राजद के तेजस्वी यादव शामिल हैं।

  • <p><strong>पटना (Bihar) । </strong>बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को छिटपुट घटनाओं के बीच संपन्न हो गई।&nbsp;&nbsp;71 सीटों के लिए 1065 प्रत्याशी मैदान में हैं, जिनमें 12 ऐसे प्रत्याशी भी हैं, जिनका मुकाबला दिलचस्प हो गया है। वहीं, इनमें तीन प्रत्याशी ऐसे भी हैं, जिनपर पूरे देश की नजर टिकी हुई है, हालांकि 8 मंत्रियों की हार-जीत बिहार की सियायत का भी फैसला करेगा, क्योंकि कुछ सीटों पर दलों के लिए प्रतिष्‍ठा बन गए हैं। इतना नहीं, कुछ के लिए यह अस्तित्‍व की भी लड़ाई है। इनपर देवरानी-जेठानी तक आमने-सामने चुनावी मैदान में हैं। जिनके बारे में हम आज आपको विस्तार से बता रहे हैं।</p>

    Bihar ElectionOct 27, 2020, 4:08 PM IST

    बिहार के इन 12 सीटों पर सबकी नजर, पूर्व सीएम, बाहुबली, शूटर समेत 8 मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर

    पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को छिटपुट घटनाओं के बीच संपन्न हो गई।  71 सीटों के लिए 1065 प्रत्याशी मैदान में हैं, जिनमें 12 ऐसे प्रत्याशी भी हैं, जिनका मुकाबला दिलचस्प हो गया है। वहीं, इनमें तीन प्रत्याशी ऐसे भी हैं, जिनपर पूरे देश की नजर टिकी हुई है, हालांकि 8 मंत्रियों की हार-जीत बिहार की सियायत का भी फैसला करेगा, क्योंकि कुछ सीटों पर दलों के लिए प्रतिष्‍ठा बन गए हैं। इतना नहीं, कुछ के लिए यह अस्तित्‍व की भी लड़ाई है। इनपर देवरानी-जेठानी तक आमने-सामने चुनावी मैदान में हैं। जिनके बारे में हम आज आपको विस्तार से बता रहे हैं।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 26, 2020, 12:20 PM IST

    बिहार के इन 8 मंत्रियों के खिलाफ लड़ रहे 142 प्रत्याशी, दांव पर लगी है एनडीए की प्रतिष्ठा

    71 सीटों के लिए 1065 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। इनमें 8 ऐसी सीटें भी शामिल हैं। जहां से बिहार सरकार (Bihar Government) के मंत्री चुनावी मैदान में हैं। जिनके खिलाफ 142 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। इतना ही नहीं इन्हें विरोधी दल से कड़ी टक्कर भी मिल रही है, ऐसे में इनके साथ एनडीए की भी प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।  

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) की 243 सीटों पर तीन चरण में वोटिंग होनी है। दूसरे चरण में तीन नवंबर को 94 सीटों पर होने वाले चुनाव में चार मंत्रियों, दर्जन भर बाहुबलियों और प्रमुख नेताओं के नाते-रिश्तेदारों की प्रतिष्ठा फंसी हुई है। इनमें सबसे ज्यादा लालू परिवार के पराक्रम की परीक्षा होनी है। जी हां आरजेडी (RJD)&nbsp;सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेजस्वी यादव (Tej Pratap Yadav) का राघोपुर (Raghopur) में मुकाबला भाजपा (BJP) तो हसनपुर (Hasanpur) से चुनाव लड़ रहे तेजप्रताप (Tej Pratap) का जेडीयू (JDU) प्रत्याशी से है। ऐसे में सबसे दिलचस्प मुकाबला इसी चरण में देखने को मिल सकता है। बता दें कि मुन्ना शुक्ला (Munna Shukla)&nbsp;रीतलाल (Reetlal) जैसे कई बाहुबली भी इसी चरण में चुनाव लड़ रहे हैं, जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।</p>

    BiharOct 20, 2020, 12:31 PM IST

    दूसरे फेज के दिग्गज, तेजस्वी-तेजप्रताप समेत इन मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर, किसके हिस्से आएगी जीत

    पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) की 243 सीटों पर तीन चरण में वोटिंग होनी है। दूसरे चरण में तीन नवंबर को 94 सीटों पर होने वाले चुनाव में चार मंत्रियों, दर्जन भर बाहुबलियों और प्रमुख नेताओं के नाते-रिश्तेदारों की प्रतिष्ठा फंसी हुई है। इनमें सबसे ज्यादा लालू परिवार के पराक्रम की परीक्षा होनी है। जी हां आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेजस्वी यादव (Tej Pratap Yadav) का राघोपुर (Raghopur) में मुकाबला भाजपा (BJP) तो हसनपुर (Hasanpur) से चुनाव लड़ रहे तेजप्रताप (Tej Pratap) का जेडीयू (JDU) प्रत्याशी से है। ऐसे में सबसे दिलचस्प मुकाबला इसी चरण में देखने को मिल सकता है। बता दें कि मुन्ना शुक्ला (Munna Shukla) रीतलाल (Reetlal) जैसे कई बाहुबली भी इसी चरण में चुनाव लड़ रहे हैं, जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।

  • <p><strong>पटना &nbsp;(Bihar )।</strong> &nbsp;बिहार विधानसभा (Bihar Assembly)&nbsp;की 243 सीटों पर&nbsp;चुनाव तीन चरणों में हो रहा है। पहले चरण में 71 सीटों पर मतदान होगा, जिसके लिए&nbsp; 28 अक्टूबर को वोटिंग होगी। जहां 1065 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। इनमें 8 ऐसी सीटें भी शामिल हैं। जहां से बिहार सरकार (Bihar Government) के मंत्री चुनावी मैदान में हैं। जिनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है।&nbsp;</p>

    Bihar ElectionOct 15, 2020, 1:51 PM IST

    पहले फेज में CM नीतीश के 8 मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर, इस सीट पर होगा सबसे दिलचस्प मुकाबला

    पटना  (Bihar )।  बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) की 243 सीटों पर चुनाव तीन चरणों में हो रहा है। पहले चरण में 71 सीटों पर मतदान होगा, जिसके लिए  28 अक्टूबर को वोटिंग होगी। जहां 1065 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। इनमें 8 ऐसी सीटें भी शामिल हैं। जहां से बिहार सरकार (Bihar Government) के मंत्री चुनावी मैदान में हैं। जिनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। 

  • undefined
    Video Icon

    HatkeSep 17, 2020, 4:00 PM IST

    शख्स ने मगरमच्छ को लगाई दांट

    ऑस्ट्रेलिया से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है।  एक विशाल मगरमच्छ को शख्स दूर धकेल देता है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहे है 2 लोग पानी में कुछ काम कर रहे हैं इसी दौरान एक बड़ा मगरमच्छ उनके पास आता है। एक शख्स तो इतना निडर रहता है कि वो उसका मुंह पकड़ लेता है जैसे कि वो एक डॉग हो। उसके बाद वो इसको डांटकर भगा देता है।  इन निडर लोगों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 16, 2020, 5:06 PM IST

    विक्टिम और वुमेन कार्ड खेलती हैं कंगना रनौत: उर्मिला

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस, गुटबाजी, खेमेबाजी से होते हुए और ड्रग्स तक आ पहुंची है। अभिनेत्री कंगना रणौत कभी मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से कर देती हैं तो कभी बॉलीवुड के कई सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा देती हैं। बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर संसद में पहले रवि किशन और फिर जया बच्चन के बयान के बाद मामला बढ़ता दिख रहा है। अब अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रणौत पर निशाना साधा और कहा कि वो विक्टिम कार्ड खेलना बंद करें।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 18, 2019, 8:57 AM IST

    पहले चुराया मोबाइल, फिर करने लगा बात, अब शादी तोड़वाने को वायरल कर रहा अश्लील वीडियो

    युवती कुछ माह पहले वह देवरिया गई थी। इस बीच मोबाइल किसी ने चुरा लिया। मोबाइल गायब होने के कुछ देर बाद जब  दूसरे नंबर से उस नंबर पर फोन की तो एक युवक बात करने लगा। जल्द ही मोबाइल वापस करने की बात कहने लगा।

  • undefined

    JharkhandDec 4, 2019, 11:36 AM IST

    झारखंड का दूसरा चरण सबसे हाई प्रोफाइल, CM रघुवर दास समेत कई मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर

    झारखंड चुनाव में यह चरण काफी अहम माना जा रहा है इस चरण में हाई प्रोफाइल प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर लगी है इनमें मुख्यमंत्री रघुवर दास और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत कई मौजूदा मंत्री और पूर्व मंत्रियों के नामा शामिल हैं

  • undefined

    ElectionsOct 24, 2019, 7:07 PM IST

    इस चुनाव इन एक्स-सीएम की इज्जत थी दांव पर, जानें कौन जीता और किसकी डूबी नैया?

    मुंबई. महाराष्ट्र चुनाव इस बार काफी दिलचस्प रहा। कई सीटों पर प्रत्याशियों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। इस चुनाव में महाराष्ट्र के एक-दो नहीं, कुल 5 पूर्व मुख्यमंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी। इनमें से जहां दो पूर्व मुख्यमंत्री खुद चुनावी मैदान में थे, वहीं तीन के बेटा और बेटी दंगल में उतरे थे। इन पांचो दिग्गजों ने चुनावी प्रचार-प्रसार में पूरा दम लगा दिया था। आइये जानते हैं कैसा रहा इनका रिजल्ट...