Rescue Operations Continue  

(Search results - 5)
  • <p>हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में शुक्रवार दोपहर बाद अचानक भीषण आग लग गई, जिसकी चपेट में करीब 13 घर आ गए। इस दौरान भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवानों ने देर रात आग में फंसे दर्जनों लोगों को अपनी जान पर खेल कर बचाया।&nbsp;</p>

    NationalOct 24, 2020, 12:16 AM IST

    हिमाचल के किन्नौर में भीषण आग से तबाह हुए कई घर, ITBP के जवानों ने मसीहा बन बचाई दर्जनों लोगों की जान

    हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में शुक्रवार दोपहर बाद अचानक भीषण आग लग गई, जिसकी चपेट में करीब 13 घर आ गए। इस दौरान भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवानों ने देर रात आग में फंसे दर्जनों लोगों को अपनी जान पर खेल कर बचाया। 

  • undefined

    MaharashtraSep 23, 2020, 6:32 PM IST

    तस्वीरों में देखिए भयानक हादसा: अब तक 40 की मौत, हर घंटे निकल रहीं लाशें, जो जिंदा बचा वो भी डरावना

    मुंबई (महाराष्ट्र). मुंबई के भिवंडी में बिल्डिंग गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 40 हो गई। जिस वक्त यह भयानक हादसा हुआ था उस दौरान 8 लोगों की जान गई होने की खबर थी। भारी बारिश की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस और एनडीआरएफ को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।  रेस्क्यू में हर घंटे एक-एक करके लाशें निकलती जा रही हैं। मलबे से निकले शवों की हालत बेहद खराब थी, क्योंकि वे 50 घंटे से अधिक समय से दबे हुए थे। बता दें कि बीते रविवार को आधी रात के बाद तीन मंजिला बिल्डिंग भरभराकर गिर गई थी, जहां नींद में सो रहे लोगों की मौत हो गई थी। वहीं कुछ मलबे में ही अंदर फंसकर रह गए थे।

  • <p>एएनआई के ट्विटर अकाउंट पर ढही इमारत की फोटो शेयर की गई है। इसमें देखने के लिए साफतौर से मिल रहा है कि इमारत काफी जर्जर हो गई थी।&nbsp;</p>

    NationalSep 23, 2020, 12:58 PM IST

    भिवंडी हादसा : मरने वालों की संख्या पहुंची 41, NDRF का बचाव अभियान जारी

    महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत ढहने से हुए हादसे में बुधवार को मरने वालों की संख्या 41 पंहुच गई है। बीते रविवार की रात में ठाणे से सटे भिवंडी के पटेल कंपाउंड इलाके की इस तीन मंजिला इमारत में यह हादसा हो गया था। घटना पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया था। भिवंडी में अभी भी बचाव अभियान जारी है जिसके तहत आशंका जताई जा रही है कि मलबे में करीब 50 लोग फंसे हो सकते हैं।

  • undefined

    WorldJan 4, 2020, 12:20 PM IST

    इंडोनेशिया में सदी की सबसे भयानक बाढ़ में 53 लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी

    नए साल से एक दिन पहले हुई भारी बारिश के बाद से भारी बारिश और बाढ़ के कारण राजधानी में कई इलाके जलमग्न हो गए और हजारों लोग बेघर हो गए।

  • undefined

    WorldOct 26, 2019, 4:17 PM IST

    जापान में भारी बारिश बनी आफत, बाढ़ और लैंड स्लाइडिंग से 10 की मौत

    अधिकारियों ने बताया कि इस क्षेत्र में भूस्खलन और बाढ़ से दो बुजुर्गों समेत नौ लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि करीब 40 वर्षीय एक महिला पूर्वी फुकुशिमा तट के पास मृत पाई गई थी। पुलिस ने लापता लोगों की तलाश के लिए गोताखरों को तैनात किया है।