Rhea Chakraborty Jail  

(Search results - 4)
  • undefined

    BollywoodOct 8, 2020, 2:08 PM IST

    जेल में कैसे गुजरे रिया चक्रवर्ती के 28 दिन, वकील सतीश मानशिंदे ने किया खुलासा

    ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद मुंबई की भायखला जेल से रिहा हो चुकी हैं। रिया 28 दिन बाद अपने घर पहुंचीं हैं। उन्हें लेने के लिए उनके माता-पिता जेल आए थे। 

  • <p>Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty jail, Rhea Chakraborty bail, Sushant case CBI, Byculla Jail Mumbai, रिया चक्रवर्ती जेल, रिया सुशांत केस</p>

    NationalSep 9, 2020, 6:16 PM IST

    50 कैदियों के बीच रहना, खाना और सोना...रिया का दिन कैसा कटा, ये वही जेल है जहां इंद्राणी मुखर्जी भी बंद है

    मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को बुधवार सुबह बायकुला महिला जेल भेज दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच के दौरान रिया को मंगलवार को NCB ने गिरफ्तार किया था। रिया को आज सुबह करीब 10:30 बजे पुलिस एस्कॉर्ट के साथ एनसीबी (NCB) के अधिकारी बायकुला जेल ले गए। इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में बंद हैं। इंद्राणी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले की सुनवाई चल रही है।

  • <p><br />
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty jail, Rhea Chakraborty bail, Sushant case CBI<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 9, 2020, 4:07 PM IST

    रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 10 सितंबर को सुनवाई, तब तक भायखला जेल में ही रहना होगा

    रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 10 सितंबर को मुंबई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी। रिया के वकील सतीश मणेशिंदे ने इस बात की जानकारी दी। रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भायखला जेल भेज दिया गया है। रिया की एनडीपीएस एक्ट की धारा 16/20 के तहत गिरफ्तारी हुई है और अब 22 सितंबर तक भायखला जेल में रहेंगी। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 9, 2020, 1:07 PM IST

    रिया के अरेस्ट होते ही वायरल हुआ उनका 11 साल पुराना ट्वीट

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मंगलवार को गिरफ्तारी हो गई है। रिया को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। 
    गिरफ्तारी से पहले रिया से पिछले तीन दिनों से लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ कर रही थी। रिया पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप हैं। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी ड्रग्स मामले में पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो गिरफ्तार कर चुकी है।