Rhea Chakraborty Lawyer  

(Search results - 4)
  • undefined

    BollywoodMar 6, 2021, 3:36 PM IST

    रिया के खिलाफ चार्जशीट पर बोले एक्ट्रेस के वकील, कहा- NCB का मकसद सिर्फ रिया को फंसाना

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को करीब 12000 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इसमें मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस मामले में अब रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे का रिएक्शन आया है। मानशिंदे के मुताबिक, NCB की पूरी कोशिश रिया चक्रवर्ती को फंसाने की है।

  • undefined

    BollywoodOct 8, 2020, 2:08 PM IST

    जेल में कैसे गुजरे रिया चक्रवर्ती के 28 दिन, वकील सतीश मानशिंदे ने किया खुलासा

    ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद मुंबई की भायखला जेल से रिहा हो चुकी हैं। रिया 28 दिन बाद अपने घर पहुंचीं हैं। उन्हें लेने के लिए उनके माता-पिता जेल आए थे। 

  • undefined

    BollywoodSep 8, 2020, 5:46 PM IST

    रिया के बचाव में फिर आए वकील, सुशांत को ड्रग एडिक्ट बताते हुए कहा- 3 जांच एजेंसियां अकेली लड़की को घेरे हैं

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने एक बार फिर अपनी क्लाइंट का बचाव करते हुए स्टेटमेंट दिया है। सतीश ने सुशांत को ड्रग एडिक्ट, मेंटल हेल्थ से जूझता हुआ शख्स बताया है।

  • undefined

    CelebsSep 1, 2020, 1:01 PM IST

    क्या बहन प्रियंका ने बदली थी सुशांत की दवाएं, रिया के वकील ने किया खुलासा

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोजाना नए दावे सामने आ रहे हैं। सीबीआई मामले की जांच में जुटी हुई है। सीबीआई की टीम उन हर शख्स से पूछताछ कर रही है, जो किसी भी तरह से सुशांत के साथ जुड़े थे। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को ही एक्टर का घर छोड़ दिया था और 14 जून को अपने फ्लैट में सुशांत मृत पाए गए थे। इसके बाद एक्ट्रेस पर कई तरह के आरोप लगे थे। हालांकि, अब रिया के वकील ने सुशांत के परिवार पर भी कई आरोप लगाए हैं।