Rich  

(Search results - 343)
  • undefined

    BollywoodAug 1, 2021, 2:25 PM IST

    Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरी ये एक्ट्रेस, बदनाम करने वालों के खिलाफ लड़ने पर जताई खुशी

    पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्न केस में गिरफ्तार होने के बाद से ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुसीबतें बढ़ गई हैं। एक तरफ जहां उन्हें डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' चैप्टर 4 से जज की कुर्सी गंवानी पड़ी तो दूसरी ओर उनकी ब्रैंड वैल्यू पर भी निगेटिव असर पड़ा है। हालांकि, मुश्किल हालातों के बीच फुकरे की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा शिल्पा के सपोर्ट में आई हैं। 

  • undefined

    CelebsJul 19, 2021, 1:41 PM IST

    28 कमरों वाली हवेली में जिंदगी गुजारने वाली सोमी अली अब नहीं कर पाती पैसा खर्च, बताई इसके पीछे की वजह

    मुंबई. किसी जमाने में सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। एक फिर उन्होंने सलमान को लेकर बात की साथ ही बॉलीवुड और एक्टिंग छोड़ने के बाद अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर भी बात की। बता दें कि बॉलीवुड की महज कुछ ही फिल्मों में काम करने वाली सोमी एक्टिंग से दूर अब एनजीओ चलाती है। उनका एनजीओ घरेलू हिंसा से पीड़ित लोगों की मदद करता है। उन्होंने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने फिल्मी करियर के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासे किए। नीचे पढ़े आखिर सोमी अली कैसे मैनेज करती है अपनी फाइनेंशियल कंडीशन और किस तरह जी रही अपनी लाइफ...

  • undefined

    UpayJul 15, 2021, 9:09 AM IST

    हथेली के ये 4 शुभ योग बनाते हैं मालामाल, जीवन के हर क्षेत्र में मिलती है इन्हें सफलता

    उज्जैन. कई बार हाथों की लकीरों में ऐसे शुभ योग बनते हैं, जिसके चलते व्यक्ति को खूब सारा धन लाभ होता है। उसके घर में मां लक्ष्मी की कृपा बरसने लगती है। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जिन लोगों की हथेली में रेखाओं के ये योग बनते हैं, वे अपने जीवन में खूब तरक्की करते हैं। मां लक्ष्मी की कृपा इन लोगों के ऊपर सदा बनी रहती है और उनका दांपत्य जीवन भी काफी खुशहाल रहता है। आज हम आपको हस्तरेखा के कुछ ऐसे ही योगों के बारे में बता रहे हैं, जो व्यक्ति को मालामाल बना देते हैं…  

  • undefined

    TechJul 12, 2021, 6:11 PM IST

    गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने दी रिचर्ड ब्रैन्सन को बधाई, कहा- स्पेस का एडवेंचर देखने की प्रेरणा

    रविवार को वर्जिन गेलेक्टिक की वीएसएस यूनिटी ने न्यू मैक्सिको से उड़ान भरी थी। रिचर्ड ब्रैन्सन की अंतरिक्ष यात्रा में पांच लोग शामिल थे। 

  • <p>space travel</p>
    Video Icon

    NationalJul 12, 2021, 12:43 PM IST

    रिचर्ड ब्रैन्सन और सिरिशा बांदला का वो एतिहासिक पल, 60 मिनट की अंतरिक्ष यात्रा कर सकुशल लौटे

    वीडियो डेस्क। यूनिटी 22 अंतरिक्ष यान 6 यात्रियों को लेकर स्पेस में गया था। वर्जिन गैलेक्टिक के यूनिटी 22 अंतरिक्ष यान की यात्रा सफल रही है। 60 मिनट की अंतरिक्ष यात्रा कर सकुशल लौटे हैं। वर्जिन गैलेक्टिक के मालिक रिचर्ड ब्रैन्सन (Richard Branson) ने बचपन में अंतरिक्ष में जाने का जो सपना देखा था, उसे अब 71 साल की उम्र में पूरा किया। 

  • undefined

    WorldJul 11, 2021, 10:29 PM IST

    रिचर्ड ब्रैन्सन ने रचा इतिहास: 60 मिनट की अंतरिक्ष यात्रा कर सकुशल लौटे, मिशन में शामिल थी भारत की एक बेटी


    रिपोर्टों के अनुसार, कई देशों के 600 से अधिक लोगों ने, जिनमें हॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हैं, वर्जिन गेलेक्टिक के साथ अंतरिक्ष में यात्रा के लिए अपनी सीटें बुक कर ली हैं।

  • undefined

    NationalJul 8, 2021, 1:47 PM IST

    गजब लोग: वर्ल्ड के रईस नंबर-3; चाहें तो कुछ भी खरीद सकते हैं, लेकिन रहते हैं सिर्फ 375 स्क्वायर फीट के घर में

    रईसी मतलब; ऐशो-आराम की जिंदगी। जो चाहो खरीदो;खाओ-पीओ;घूमो-फिरे; ऐश करो! लेकिन आपको जानकार ताज्जुब होगा कि दुनिया के तीसरे नंबर के रईस एलन मस्क  (Elon Musk) सिर्फ 375 स्क्वायर फीट के घर में रहते हैं। यह अलग बात है कि एलन की स्पेसएक्स क्रू अंतरिक्ष यात्रियों को अंततराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन तक ले जाती है। पिछले दिनों एलन मस्‍क की कंपनी ने दुनिया में पहली बार 4 लोगों को अंतरिक्ष में भेजा था। आइए जानते हैं एलन मस्क और उनके घर के बारे में...

  • undefined

    Madhya PradeshJul 8, 2021, 1:01 PM IST

    मोदी कैबिनेट में ये मंत्री है सबसे अमीर, जानिए किसका नंबर दूसरा-तीसरा..इनके पास सिर्फ 6 लाख की संपत्ति

    भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपनी कैबिनेट का विस्तार किया। जिसमें 43 सांसदों को शपथ दिलाई गई।  शपथ समारोह के करीब दो घंटे बाद मंत्रियों को विभाग भी बांट दिए गए। पीएम मोदी की नई टीम में पहली बार से इस बार कम मंत्री करोड़पति हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 2014 वाली केंद्र सरकार में 91.3% करोड़पति मंत्री थे। वहीं इस बार सिर्फ 89.5% मंत्री करोड़पति हैं। आइए जानते हैं कि इस बार सबसे अमीर मंत्री कौन है...
     

  • undefined

    HollywoodJul 6, 2021, 5:33 PM IST

    91 साल के हॉलीवुड डायरेक्टर रिचर्ड डोनर का निधन, Superman जैसी हिट फिल्म का किया था डायरेक्शन

    सुपरमैन, द गूनीज और लीथल वेप फ्रेंचाइजी जैसी ब्लॉकबस्टर और क्लासिक फिल्मों के डायरेक्शन के लिए मशहूर फिल्म निर्माता रिचर्ड डोनर का निधन हो गया है। वे 91 साल के थे। उनके निधन की जानकारी उनकी पत्नी लॉरेन शूलर डोनर ने दी। 

  • undefined

    BollywoodJul 2, 2021, 10:12 AM IST

    हर पोस्ट के लिए इतने करोड़ रुपए चार्ज करती है प्रियंका चोपड़ा, इतना कमाते हैं अनुष्का शर्मा के पति

    इंस्टाग्राम सोशल मीडिया का एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां से सेलेब्स जमकर कमाई करते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम के रिचलिस्ट 2021 सामने आई है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और क्रिकेटर विराट कोहली के नाम भी शामिल हैं। प्रियंका हर पोस्ट से लगभग 3 करोड़ रुपए जबकि विराट ने लगभग 5 करोड़ रुपए कमाते हैं। टॉप 30 में प्रियंका ने 27वें नंबर पर हैं जबकि कोहली को 19वीं रैंक मिली। 

  • undefined

    JyotishJun 27, 2021, 9:44 AM IST

    हथेली की ये 5 रेखाएं और निशान बनाते हैं धनवान, ऐसे लोग बनते हैं सफल बिजनेसमैन और पाते हैं सम्मान

    हथेलियों पर कई तरह के निशान, आकार और लकीरें बनी होती हैं। इन सभी का अध्ययन ज्योतिष की हस्तरेखा शास्त्र में किया जाता है।

  • undefined

    BusinessJun 24, 2021, 11:05 AM IST

    कभी चॉल में रहने को मजबूर था गौतम आडानी का परिवार, प्लास्टिक फैक्ट्री में काम कर आया बिजनेस का आइडिया

    बिजनेस डेस्क : अडानी ग्रुप (Adani Group) के चेयरमैन गौतम अडानी (Gautam Adani) 24 जून को अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं। जैन परिवार में जन्मे अडानी आज मुकेश अंबानी के बाद देश के दूसरे सबसे अमीर आदमी हैं। उनकी नेट वर्थ 6,770 करोड़ डॉलर है। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि कभी अडानी का परिवार अहमदाबाद के एक चॉल में रहने को मजबूर था। यहां तक की पैसे की कमी के कारण उनको अपनी कॉलेज की पढ़ाई भी बीच में ही छोड़नी पड़ी थी। आइए आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं, उनके संघर्ष की कहानी...

  • undefined
    Video Icon

    SportsJun 19, 2021, 4:12 PM IST

    नहीं देखा होगा मिल्खा सिंह का ये अंदाज, इस गाने पर झूमकर नाचे थे 'फ्लाइंग सिख'

    वीडियो डेस्क। भारत के महान धावक फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्‍खा सिंह  ने का पीजीआई चंडीगढ़ में निधन हो गया। फ्लाइंग सिख के नाम से दुनिया भर मे मशहूर मिल्खा सिंह 19 मई को कोरोना संक्रमित मिले थे। बेशक उन्होंने दुनिया छोड़ दी हो, पर ये दुनिया उन्हें हमेशा याद करेगी। मिल्खा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। अभी तक आपने मशहूर धावक मिल्खा सिंह को एथलेटिक्स में दौड़ते हुए ही देखा होगा, लेकिन उन्होंने मध्य प्रदेश के  इंदौर में एक निजी कार्यक्रम के दौरान खुद पर बनी फिल्म मिल्खा सिंह के गाने पर जमकर डांस किया था।  कार्यक्रम में  कार्यक्रम जश्ने-ए-जिंदगी का आयोजन किया गया था  जिसमें बॉलीवुड सिंगर ऋचा शर्मा ने कार्यक्रम में आकर अपनी खूबसूरत आवाज में बेहतरीन गीत गाए। इसी दौरान सिंगर रिचा शर्मा ने एथलीट मिल्खा को मंच पर बुला लिया था जहां मिल्खा ने 'हवन करेंगे' गाने पर जमकर खूब ठमके लगाए थे। 

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2021, 7:11 PM IST

    पति, बच्चा, सास-ससुर से भरा-पूरा परिवार चाहती थी 'बधाई हो' की एक्ट्रेस लेकिन अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' रिलीज हो गई है। सोमवार को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इसे लॉन्च किया। इस दौरान नीना ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी शादी होने वाली थी लेकिन ऐन मौके पर कैंसिल हो गई थी। इस घटना को याद करते हुए नीना ने कहा- मुझे अब भी नहीं पता कि आखिर हुआ क्या था? लेकिन मैं भी क्या करती? मैं जिंदगी में आगे बढ़ गई। बता दें कि नीना गुप्ता की एक बेटी है, जिसका नाम मसाबा है। मसाबा खुद मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। क्रिकेटर से अफेयर के दौरान बिन ब्याही मां बन गई थीं नीना..

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2021, 5:49 PM IST

    62 की एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा, बोली- जिससे शादी होनी थी उसने ऐन मौके पर कर दिया था मना

    नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो लॉन्च की। इस मौके पर उन्होंने करीना कपूर से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। करीना से बातचीत के दौरान नीना ने बताया कि उनकी एक शख्स के साथ शादी होने वाली थी। लेकिन आखिरी वक्त पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया।