Riddhima Kapoor  

(Search results - 56)
  • Riddhima Kapoor Said Her Mom Neet kapoor Will spoil her daughter in law in pampering

    BollywoodJul 11, 2021, 6:38 PM IST

    आलिया भट्ट की होनेवाली ननद बोली- अपनी बहू को लाड-प्यार में बिगाड़ देंगी नीतू कपूर

    मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया अक्सर रणबीर के साथ नजर आती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट अपनी होने वाली सास नीतू कपूर के जन्मदिन में शामिल हुई थीं। अब रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मम्मी अपनी बहू को लाड़-प्यार में बिगाड़ देंगी। इतना ही नहीं, रिद्धिमा ने ये भी कहा कि उनकी मां नीतू कपूर सबसे बेहतरीन सास साबित होंगी। 

  • neetu singh birthday party Alia bhatt kareena kapoor and these celebs join the celebration

    CelebsJul 8, 2021, 10:57 AM IST

    आधी रात को मना नीतू सिंह का बर्थडे, होने वाली सास को विश करने पहुंची आलिया, करीना-करिश्मा भी आई नजर

    मुंबई. कपूर खानदान की बहू और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मम्मी नीतू सिंह (Neetu Singh) 63 साल की हो गई है। उनके जन्मदिन के मौके पर आधी रात को ही बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर करीब-करीब पूरा कपूर खानदान इकट्ठा हुआ। अपनी होने वाली सास हो जन्मदिन की बधाई देने खासतौर पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी बहन शाहिन के साथ पहुंची। नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। रिद्धिमा फोटोज शेयर कर लिखा- मैं और मेरे अपने... जन्मदिन मुबारक हो मां! हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। फोटोज नीतू और रिद्धिमा दोनों ने डार्क ब्लू कलर की ड्रेस पहन हुई है। नीचे देखे बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज...

  • Neetu Kapoor Yoga Day Celebration with Riddhima and Grand Daughter Samara KPG

    BollywoodJun 21, 2021, 2:31 PM IST

    नीतू कपूर ने बेटी और 10 साल की नातिन के साथ किया योग, एक ही फ्रेम में साथ दिखीं 3 पीढ़ियां

    विश्व योग दिवस (World Yoga Day) पर आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी योग करत हुए फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस मौके पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी अपनी बेटी रिद्धिमा और 10 साल की नातिन समारा के साथ योग करते हुए फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में कपूर फैमिली की 3 पीढ़ियां एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं।

  • rishi kapoor neetu singh daughter riddhima kapoor got fil offers at age 16 but she refuse to do movies KPJ

    CelebsMay 29, 2021, 5:13 PM IST

    इतने सालों बाद नीतू सिंह की बेटी ने खोला चौंकाने वाला राज, बताया आखिर क्यों नहीं बनाया फिल्मों में करियर

    मुंबई. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) फिल्मी इंडस्ट्री से एकदम दूर हैं। उन्होंने अपने पेरेंट्स और भाई रणबीर कपूर (Ranbhir Kapoor) की तरह फिल्म लाइन नहीं चुनी। वे एक सक्सेसफुल बिजनेसवुमन हैं। हाल ही में रिद्धिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर च्वाइस पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि फिल्मों के ऑफर आने के बावजूद उन्होंने खुद को इससे क्यों दूर रखा? लाइमलाइट से दूर ही रहने वाली रिद्धिमा करोड़ों की मालकिन है और खुद का ज्वैलरी डिजाइन का बिजनेस चलाती है। 

  • neetu singh spotted outside kareena kapoor home bollywood actress came to see bebo son with daughter and sister in law KPJ

    CelebsMar 31, 2021, 11:18 AM IST

    ननद और बेटी संग पहली बार भतीजी के बेटे के देखने पहुंची Neetu Singh, करीना कपूर के पापा भी हुए स्पॉट

    मुंबई. कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड अब अपने-अपने पर लौट आए है। अब सेलेब्स मुंबई की सड़कों पर, जिम और सैलन के बाहर तो पार्टी और इवेंट्स में भी नजर आने लगे हैं। बीती रात नीतू सिंह ( Neeetu Singh) अपनी भतीजी करीना कपूर (Kareena Kapoor)के घर के बाहर स्पॉट हुई। दरअसल, करीना का दूसरा बेटा होने के बाद नीतू उसे पहली बार देखने पहुंची। उनके साथ बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) और ननद रीमा जैन (Rima Jain) भी थे। इतना ही नहीं इस दौरान करीना के पापा रणधीर कपूर (Randhri Kapoor) पत्नी बबिता (Babita) के साथ नजर आए। वैसे, आपको बता दें कि करीना ने बेटा होने के महीनेभर बाद ही काम शुरू कर दिया है। वे इन दिनों शूटिंग सेट्स पर नजर आ रही है। 

  • Nikhil nanda Birthday Celebration Karishma Kapoor jaya bachchan Comes together in a frame After years See in pics KPY

    BollywoodMar 19, 2021, 1:08 PM IST

    सालों के बाद एक साथ नजर आईं करिश्मा कपूर-जया बच्चन, अभिषेक से रिश्ता टूटने के बाद आई थी दूरियां

    मुंबई. जया बच्चन गुरुवार की देर रात को अपने दामाद निखिल नंदा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में निखिल की कजिन करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर भी पहुंची थीं। करिश्मा ने सेलिब्रेशन के कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। उनकी इंस्टा स्टोरी के एक फोटो में जया बच्चन भी साथ में नजर आ रही हैं। सालों के बाद दोनों किसी फंक्शन में साथ दिखी हैं। बताया जाता है कि अभिषेक बच्चन से करिश्मा का रिश्ता टूटने के बाद कपूर परिवार और बच्चन फैमिली के बीच दूरियां आ गई थी।   

  • ranbir kapoor neetu singh alia bhatt spotted at kalina airport after enjoying vacation at ranthambore KPJ

    CelebsJan 2, 2021, 4:42 PM IST

    मां से ज्यादा रणबीर कपूर को थी गर्लफ्रेंड आलिया की फिक्र, अकेले ही भटकती नजर आई नीतू सिंह

    मुंबई. कोरोना (corona) काल में भी नए साल का स्वागत देश-दुनिया में धूमधाम से किया गया। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने नए साल का जश्न अपने-अपने अंदाज में मनाया। कपूर और भट्ट फैमिली ने रणथंभौर (ranthambore) में नए साल का जश्न मनाया। 3 दिन रणथंभौर में गुजारने के बाद पूरी फैमिली शनिवार को मुंबई लैट आई। एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर (ranbir kapoor), आलिया भट्ट (alia bhatt), नीतू सिंह (neetu singh), शाहिन भट्ट (shaheen bhatt), सोनी राजदान (soni razdan), अयान मुखर्जी स्पॉट हुए। सभी सेलेब्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन्हीं के साथ रणवीर सिंह (ranveer singh) और दीपिका पादुकोण (deepika padukone) भी वापस मुंबई लौट आए। कपल भी एयरपोर्ट (airport) पर नजर आया। इनके अलावा सारा अली खान भी एयरपोर्ट पर नजर आई।

  • neetu singh enjoying with grand daughter and family friends at ranthambore KPJ

    CelebsJan 2, 2021, 11:35 AM IST

    नातिन के साथ मस्ती करती दिखी 62 साल की नीतू सिंह, होने वाली बहू के साथ यहां एन्जॉय कर रही वेकेशन

    मुंबई. कपूर और भट्ट परिवार इन दिनों रणथंभौर (ranthambore)में वेकेशन एन्जॉय कर रहा है। सभी ने मिलकर यहां नए साल के जश्न भी मनाया। नीतू सिंह (neetu singh), आलिया भट्ट (alia bhatt), रिद्धिमा कपूर (riddhima kapoor) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर छुट्टियां मनाते ढेर सारी फोटोज शेयर की है। नीतू सिंह ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर नातिन समारा के साथ मस्ती करते फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में नीतू ने अपने हाथों में बकरी का बच्चा पकड़ रखा है और समारा के साथ छेड़छाड़ कर रही है। नीतू बेटी रिद्धिमा के साथ पोज देती नजर आई। वहीं, रिद्धिमा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ वाली फोटोज शेयर की है। 

  • ranbir kapoor alia bhatt engagement rumours here is what kareena kapoor papa randhir kapoor says KPJ

    CelebsDec 30, 2020, 5:15 PM IST

    कपूर खानदान की बहू बनने वाली आलिया की रणबीर से सगाई को लेकर बड़ा खुलासा, करीना के पापा ने बताया सच

    मुंबई. मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट से कुछ फोटोज सामने आई थी जिसमें रणबीर कपूर (ranbir kapoor) अपनी मां नीतू सिंह (neetu singh) और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर ने रणथंभौर के लिए निकले थे। उनके साथ गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (alia bhatt) भी थी। एक साथ सभी को देखकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि नए साल में रणबीर-आलिया सगाई करने वाले है और इसी वजह से पूरा परिवार इकट्ठा हुआ है। रणथंभौर पहुंचने पर दीपिका पादुकोण (deepika padukone) और रणवीर सिंह (ranveer singh) भी इन्हीं लोगों के साथ मस्ती करते दिखे तो इस बात की और पुष्टि हो गई कि रणबीर-आलिय वाकई सगाई कर रहे हैं। लेकिन अब करीना कपूर (kareena kapoor) के पापा रणधीर कपूर (randhir kapoor) पूरी सच्चाई लेकर सामने आए हैं। उन्होंने कपूर खानदान की होने वाली बहू आलिया की रणबीर संग सगाई को लेकर पूरी सच्चाई बताई है।

  • alia bhatt get romantic in front of kapoor family with ranbir kapoor bollywood actor hug mahesh bhatt daughter photso viral KPJ

    CelebsDec 26, 2020, 12:36 PM IST

    होने वाले ससुरालवालों के सामने रणबीर कपूर संग रोमांटिक दिखी नीतू सिंह की बहू, नहीं था खुशी का ठिकाना

    मुंबई. दुनियाभर में क्रिसमस (christmas) का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी फैमिली के साथ इस मौके पर डिनर एन्जॉय किया। करीना कपूर (kareena kapoor) से लेकर आलिया भट्ट (alia bhatt) तक ने क्रिसमस पर डिनर पार्टी ऑर्गेनाइज की। हर साल की तरह इस साल भी कपूर खानदान एकसाथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में कपूर खानदान की होने वाली दो बहुएं यानी आलिया भट्ट और तारा सुतारिया भी इस मौके पर विशेष तौर पर मौजूद थी। कपूर खानदान के सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक फोटो में अपने होने वाले ससुरालवालों के सामने ही आलिया भट्ट ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (randhir kapoor) के साथ रोमांटिक नजर आई। इस दौरान जैसे ही रणबीर ने आलिया को गले लगाया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

  • after the 8 month of death of rishi kapoor son ranbir kapoor first time talked about father chemotherapy and many more KPJ

    CelebsDec 24, 2020, 5:48 PM IST

    ऋषि कपूर के निधन के 8 महीने बाद पहली बार बेटे रणबीर कपूर ने खोली जुबान, पापा को लेकर कही ये बात

    मुंबई. गुजरे जमाने के एक्टर ऋषि कपूर (rishi kapoor) का इसी साल 30 अप्रैल को निधन को गया था। वे लंबे समय तक कैंसर (cancer) जैसी घातक बीमारी से जूझते रहे थे। सालभर विदेश में इलाज कराने के बाद भी ऋषि कपूर दुनिया छोड़कर चले गए। उनके निधन के बाद से उनकी पत्नी नीतू सिंह (neetu singh) और बेटी रिद्धिमा कपूर (riddhima kapoor) अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर उन्हें याद करती रहती है। वहीं, पिता की मौत के 8 महीने बाद पहली बार उनके बेटे रणबीर कपूर (ranbir kapoor) ने अपने डैड को लेकर बात की। उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने पिता को खोने का दर्द बयान किया है

  • neetu singh tested negative for covid 19 daughter riddhima kapoor shared latest report KPJ

    BollywoodDec 11, 2020, 6:07 PM IST

    62 साल की नीतू सिंह की सामने आई नई कोरोना र‍िपोर्ट, बेटी र‍िद्ध‍िमा ने खुलासा करते हुए कही ये बात

    62 साल की नीतू सिंह (neetu singh) के बीते दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो (jug jugg jiyo) की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। वहीं गुरुवार को उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया पर खुद को कोरोना होने की पुष्टि की थी, लेकिन अब नीतू की बेटी र‍िद्ध‍िमा कपूर (riddhima kapoor) ने खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है क‍ि उनकी मां कोरोना के कहर से बच गई हैं। उनकी कोरोना र‍िपोर्ट निगेटिव आ गई है। 

  • kareena kapoor father randhir kapoor celebrates bhai dooj with rima jain but misses rishi kapoor and ritu nanda KPJ

    CelebsNov 17, 2020, 11:48 AM IST

    करीना के पापा ने बहन के साथ मनाई भाई दूज लेकिन इन्हें याद कर चेहरे पर मुस्कान लिए बयां किया दिल का दर्द

    मुंबई. देशभर में भाई दूज (bhai dooj) का पर्व मनाया गया। हालांकि, इस साल कोरोना की वजह से सभी उत्सवों की रंगत फीकी पड़ गई लेकिन लोगों का जोश ठंडा नहीं हुआ है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस त्योहार को अपने-अपने तरीके से सुरक्षित रूप से मनाया। करीना कपूर (kareena kapoor ) के पापा रणधीर कपूर (randhir kapoor) ने बहन रीमा जैन (rima jain) और भाई राजीव कपूर (rajeev kapoor) के साथ भाई दूज सेलिब्रेट किया। उत्सव के मौके पर उनके चेहरे पर मुस्कान तो थी लेकिन वे अपने छोटे भाई ऋषि कपूर (rishi kapoor) और बड़ी बहन रितु नंदा (ritu nanda) को मिस कर रहे थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने दोनों को इस मौके पर याद किया और इमोशनल होकर पोस्ट भी लिखी।

  • neetu kapoor daughter riddhima kapoor sahni returns to delhi after death of her father rishi kapoor KPJ

    CelebsNov 12, 2020, 9:44 AM IST

    6 महीने मां नीतू सिंह के साथ रहने के बाद आखिरकार उनको छोड़कर चली गई बेटी, इसलिए लेना पड़ा ये फैसला

    मुंबई. 62 साल की नीतू सिंह (neetu kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (riddhima kapoor sahni) पिता ऋषि कपूर (rishi kapoor) की मौत के बाद दिल्ली से मुंबई आ गई थी। वे यहां अपनी बेटी समायरा के साथ आई थी। मां और भाई रणबीर कपूर के साथ वक्त बिताने के बाद अब वे वापस अपने घर दिल्ली लौट गई है। मुंबई में लगभग 6 महीने रहने के बाद बुधवार देर रात अपनी बेटी के साथ वापस दिल्ली के लिए निकल गई है। दरअसल, दिवाली के कारण उन्होंने अपने घर जाने का फैसला किया। मार्च में कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन हो गया था, जिसके कारण रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई और अंत में अपने पिता की शोक सभा में हुई शामिल। बता दें कि कैंसर पीड़ित ऋषि कपूर का निधन तबीयत बिगड़ने की वजह से 30 अप्रैल को हो गया था। 

  • neetu singh reaches at alia bhatt house with family to join soni razdan birthday bash bollywood actress surprise KPJ

    CelebsOct 26, 2020, 11:49 AM IST

    खिड़की पर खड़े होकर होने वाली सास नीतू सिंह का इंतजार कर रही थी आलिया, नजर मिली तो खिल उठा चेहरा

    मुंबई. आलिया भट्ट (alia bhatt) की मां रोजी राजदान (soni razdan) रविवार को 64 साल हुई। बर्मिंघम, यूनाइटेड किंगडम में जन्मी सोनी ने यूं तो अपने जन्मदिन पर एक छोटी सी पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। इस पार्टी में शामिल होने वाली नीतू सिंह (neetu singh) अपनी फैमिली के साथ आलिया के घर पहुंच गई। जैसे ही अपनी बिल्डिंग के नीचे होने वाली सास नीतू को देख आलिया का चेहरा खिल उठा। नीतू के साथ बेटे रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और बेटी रिद्धिमा कपूर (riddhima kapoor) भी थे। बता दें कि लंबे वक्त से ये खबर वायरल हो रही है कि रणबीर और आलिया जल्दी ही शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी इनके घर शहनाई बजने में काफी वक्त हैं और इसकी वजह सबसे बड़ी वजह है दोनों के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स हैं।