Rip Rishi Kapoor  

(Search results - 21)
  • undefined

    CelebsMay 13, 2020, 11:48 AM IST

    ऋषि कपूर की तेरहवीं में मुंह पर मास्क और छड़ी के सहारे पहुंचे करीना के पापा, भावुक हुई बेटी

    मुंबई. मंगलवार देर शाम ऋषि कपूर की तेरहवीं की पूजा रखी गई। लॉकडाउन के बीच इस पूजा में परिवार के कुछ सदस्य शामिल हुए। छोटे भाई की तेरहवीं में करीना कपूर के पापा और ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर छड़ी और केयर टेकर का सहारा लेकर पहुंचे। उन्होंने मुंह पर मास्क लगा रखा था। वहीं, ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर ने पिता की फोटो के साथ खड़ी नजर आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा- "हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।" बता दें रिद्धिमा फिलहाल अपनी बेटी समायरा के साथ मुंबई में ही है।

  • undefined

    CelebsMay 5, 2020, 7:08 PM IST

    मुंह पर मास्क और उदास चेहरे के साथ चाची नीतू कपूर से मिलने पहुंची करीना, 5 दिन पहले गुजरे थे चाचा

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया था। उनकी बॉडी को एम्बुलेंस से मुंबई के कालबादेबी स्थित चंदनवाडी दाहगृह में तक ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस मौके कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और कपूर खानदान के सदस्य मौजूद थे। चाचा के निधन के 5 दिन करीना कपूर चाची नीतू कपूर से मिलने उनके घर पहुंची। करीना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। करीना मुंह पर मास्क और उदास चेहरे के साथ नजर आईं। करीना अकेले ही चाची और भाई रणबीर से मिलने पहुंची थी।

  • undefined

    CelebsMay 4, 2020, 10:51 AM IST

    नम आंखों से बेटे रणबीर ने पापा ऋषि कपूर की अस्थियां की विसर्जित, इस वजह से नहीं जा पाए हरिद्वार

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर की अस्थियों को मुंबई में बाणगंगा में विसर्जित किया गया। बेटे रणबीर कपूर ने पिता की अस्थियों का विसर्जन किया। बता दें कि गुरुवार (30 अप्रैल) सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में ऋषि कपूर का निधन हो गया था। उनकी बॉडी को एम्बुलेंस से मुंबई के कालबादेबी स्थित चंदनवाडी दाहगृह में तक ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस मौके कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और कपूर खानदान के सदस्य मौजूद थे। 

  • undefined

    BollywoodMay 3, 2020, 6:06 PM IST

    इस वजह से एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए थे सलमान खान और ऋषि कपूर, घर में एंट्री तक थी बैन

    मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में सेलेब्स के आपसी रिश्ते अक्सर बनते-बिगड़ते रहे हैं। वैसे कुछ में अच्छी रही है, जो आज भी कायम है। जब कुछ कभी भी आपस में दोस्त नहीं बन पाए। बता दें कि वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में चार दिन पहले (30 अप्रैल) को निधन को हो गया था। यूं तो ऋषि गुस्से के काफी तेज रहे हैं लेकिन इंडस्ट्री में एक शख्स है जिसके साथ उनके रिश्ते ज्यादा अच्छे नहीं रहे। और वो शख्स है सलमान खान।

  • undefined

    CelebsMay 3, 2020, 2:01 PM IST

    ऋषि कपूर का चौथा, पत्नी नीतू के चेहरे पर दिखी उदासी, रस्म निभाते बेटे रणबीर के सिर पर दिखी पगड़ी

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार (30 अप्रैल) सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। उनकी बॉडी को एम्बुलेंस से मुंबई के कालबादेबी स्थित चंदनवाडी दाहगृह में तक ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस मौके कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और कपूर खानदान के सदस्य मौजूद थे। रविवार (3 मई) को ऋषि कपूर का चौथा था। चौथे से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि बेटी रिद्धिमा पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थी लेकिन चौथे में शामिल हुई।

  • undefined

    BollywoodMay 3, 2020, 11:31 AM IST

    अपनी मौत को लेकर ऋषि कपूर ने कह दी थी ऐसी बात जो वाकई में हो गई सच, जानें कैसे

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार (30 अप्रैल) सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। उनकी बॉडी को एम्बुलेंस से मुंबई के कालबादेबी स्थित चंदनवाडी दाहगृह में तक ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस मौके कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और कपूर खानदान के सदस्य मौजूद थे। ऋषि की मौत के 2 दिन बाद उनके पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपनी मौत को लेकर एक ऐसी बात कही थी, जो वाकई में सच हो गई।

  • undefined

    CelebsMay 3, 2020, 10:53 AM IST

    ऋषि कपूर के निधन के दो दिन बाद आखिरकार बेटी रिद्धिमा पहुंची मुंबई, मां नीतू के गले लगकर खूब रोई

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार (30 अप्रैल) को निधन हो गया था। और इसी दिन उनका अंतिम संस्कार भी किया। उनकी डेड बॉडी को घर ले जाने की इजाजत नहीं थी इसलिए सीधे चंदनवाड़ी शमशान घाट पर ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। हालांकि, ऋषि की बेटी रिद्धिमा दिल्ली में होने के कारण पापा के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकी। उन्हें बढ़ी मुश्किल से बाय रोड मुंबई आने की इजाजत मिली थी। वे 1400 किमी का रास्ता तय कर शनिवार देर रात मुंबई पहुंची।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMay 2, 2020, 3:08 PM IST

    आंखों में आंसू और चेहरे पर मास्क लगाकर रणबीर कपूर ने ऐसे निभाई पापा के अंतिम संस्कार की रस्में

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार दोपहर चंदनवाड़ी शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। यहां उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर सहित करीब 24 लोग मौजूद थे। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की सारी रस्में बेटे रणबीर कपूर ने निभाई। शमशान घाट पर मौजूद पंडित के कहे अनुसार रणबीर ने सारी रस्में पूरी की। आंखों में आंसू और चेहरे पर मास्क लगाकर रणबीर ने पिता को अंतिम विदाई दी। इस मौके पर मौजूद ऋषि के बड़े भाई और करीना कपूर के पापा रणधीर कपूर अपने आंसू नहीं रोक पाए। बस भाईको टकटकी लगाए देखते रहे। ऋषि के अंतिम संस्कार की सारी रस्मों के दौरान अभिषेक बच्चन और अयान मुखर्जी विशेष रूप से मौजूद रहे। उन्होंने दोस्त रणबीर का इस दुख की घड़ी में एक पल के लिए भी साथ नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं दोनों ने दोस्त के पिता की अर्थी को कंधा भी दिया। 

  • undefined

    CelebsMay 2, 2020, 12:43 PM IST

    जब कांपते हुए हाथ में फोन लेकर रणबीर कपूर ने बहन को दी थी पापा की मौत की खबर, बोलते ही रो पड़े थे

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार को कैंसर की वजह से निधन हो गया। वे पिछले 2 साल से ल्यूकेमिया से पीड़ित थे। हालांकि, वे विदेश में इस बीमारी का इलाज कराकर आए थे लेकिन बावजूद इसके उनकी तबीयत समय-समय पर बिगड़ती रही थी। बता दें कि आखिरी सांस लेने से पहले ऋषि ने आधी रात को बेटे रणबीर को आईसीयू में बुलाया था। अपने पास बैठाकर बेटे से बातें की। इस दौरान पत्नी नीतू कपूर भी वहीं मौजूद थी। बता दें कि बेटी रिद्धिमा पापा के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई।

  • undefined

    CelebsMay 2, 2020, 11:48 AM IST

    आधी रात को ऋषि कपूर ने आईसीयू में बुलाया था बेटे रणबीर को, पास बैठाया, बातें की और फिर अचानक...

    मुंबई.  ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को ल्यूकेमिया के चलते मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। ऋषि का पार्थिव शरीर अस्पताल से सीधे श्मशान घाट ले जाया गया। 24 करीबी लोगों की मौजूदगी में शाम करीब 4 बजे विद्युत शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार से पहले रणबीर ने अस्पताल में ही सारी अंतिम क्रियाएं पूरी कीं। इस दौरान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें मंत्रोच्चारण के बीच रणबीर, पापा ऋषि के पार्थिव शरीर पर गंगाजल छिड़क रहे हैं। बता दें कि बेटी रिद्धिमा पापा के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई।

  • undefined

    CelebsMay 2, 2020, 11:00 AM IST

    ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की बेटे ने निभाई रस्में, अभिषेक ने दिया दोस्त के पिता की अर्थी को कंधा

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार दोपहर चंदनवाड़ी शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। यहां उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर सहित करीब 24 लोग मौजूद थे। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की सारी रस्में बेटे रणबीर कपूर ने निभाई। शमशान घाट पर मौजूद पंडित के कहे अनुसार रणबीर ने सारी रस्में पूरी की। रणबीर द्वारा निभा रस्मों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।बता दें कि बेटी रिद्धिमा पापा के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई। 

  • undefined

    CelebsApr 30, 2020, 8:17 PM IST

    बेटी करीना का हाथ थामे छोटे भाई के अंतिम संस्कार में पहुंचे करिश्मा के पापा, नहीं रोक पाए आंसू

    मुंबई. ऋषि कपूर का गुरुवार दोपहर चंदनवाड़ी शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। यहां उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर समेत करीब 24 लोग मौजूद थे। उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी दिल्ली में हैं। उन्होंने पहले डीजीसीए से चार्टर प्लेन से जाने की मंजूरी मांगी थी, जो नहीं मिल सकी। अब दिल्ली पुलिस ने उन्हें सड़क के रास्ते जाने की मंजूरी दी है। रिद्धिमा 1400 किमी का सफर सड़क के रास्ते तय करेंगी। इसलिए पिता के अंतिम संस्कार के वक्त वे मुंबई नहीं पहुंच सकीं। उन्होंने पिता के अंतिम दर्शन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किए।

  • undefined

    BollywoodApr 30, 2020, 7:35 PM IST

    ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, फूट फूटकर रोई पत्नी नीतू, यूं संभाला ननद रीमा ने, आलिया के छलके आंसू

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। उनकी बॉडी को एम्बुलेंस से मुंबई के कालबादेबी स्थित चंदनवाडी दाहगृह में तक ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस मौके कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और कपूर खानदान के सदस्य मौजूद थे। इस मौके पर अभिषेक बच्चन, अनिल अंबानी, सैफ अली खान, करीना कपूर सहित अन्य सेलेब्स मौजूद थे। बता दें कि बेटी रिद्धिमा पापा के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई।

  • undefined

    CelebsApr 30, 2020, 5:22 PM IST

    निधन के बाद सामने आई ऋषि कपूर की डेड बॉडी की पहली फोटो, पत्नी और बेटे ने यूं दी अंतिम विदाई

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। ऋषि कपूर की अंतिम अस्पताल से शुरू हुई। उनकी बॉडी को एम्बुलेंस से मुंबई के कालबादेबी स्थित चंदनवाडी दाहगृह में तक ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस मौके कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और कपूर खानदान के सदस्य मौजूद थे। इस मौके पर अभिषेक बच्चन, अनिल अंबानी, सैफ अली खान, करीना कपूर सहित अन्य सेलेब्स मौजूद थे। निधन के बाद की ऋषि कपूर की डेड बॉडी की पहली फोटो सामने आई है। ऋषि की बेटी ने पिता के अंतिम दर्शन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किए।

  • undefined

    CelebsApr 30, 2020, 4:41 PM IST

    ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, अभिषेक बच्चन, अनिल अंबानी से लेकर ये सेलेब्स हुए शामिल

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। ऋषि कपूर की अंतिम अस्पताल से शुरू हुई। उनकी बॉडी को एम्बुलेंस से मुंबई के कालबादेबी स्थित चंदनवाडी दाहगृह में तक ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस मौके कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और कपूर खानदान के सदस्य मौजूद थे। इस मौके पर अभिषेक बच्चन, अनिल अंबानी, सैफ अली खान, करीना कपूर सहित अन्य सेलेब्स मौजूद थे। हालांकि, बेटी रिद्धिमा कपूर पिता की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं पाई। उन्होंने पिता के अंतिम दर्शन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किए।