Rishi Kapoor News  

(Search results - 12)
  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 17, 2020, 7:04 PM IST

    रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह की हुई मौत; ऋषि कपूर ने भी की थी तस्वीर शेयर

    रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह की कार्डिएक अरेस्ट के कारण मौत हो गई। जुनैद कश्मीर के रहने वाले थे। उनकी उम्र 28 साल थी और वो मॉडलिंग करते थे। उनकी मृत्यु की खबर कश्मीरी जर्नलिस्ट यूसुफ जमील ने ट्विटर पर किया शेयर। उन्होंने ट्वीट कर बताया की उनके पडोसी थे और रणबीर के हमशक्ल होने की वजह से काफी पॉप्युलर भी थे। रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने भी साल 2015 में जुनैद की तस्वीर ट्वीट की थी। 

  • undefined

    BollywoodMay 4, 2020, 1:50 PM IST

    ऋषि कपूर को बचाने में जिन लोगों ने झोंक दी पूरी ताकत, पत्नी नीतू ने अब उन्हें ऐसे कहा शुक्रिया

    मुंबई। ऋषि कपूर को गुजरे हुए 4 दिन बीत चुके हैं। पति के असामयिक निधन से उनकी पत्नी नीतू कपूर को गहरा सदमा लगा है। हालांकि इस दुख की घड़ी में भी नीतू कपूर ने उन लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने उनके पति को बचाने में अपनी पूरी ताकत लगा दी। नीतू ने अपनी पोस्ट में उन लोगों का आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने ऋषि कपूर के आखिरी वक्त तक देखभाल के दौरान उनका भरपूर साथ दिया।

  • undefined

    CelebsMay 3, 2020, 4:26 PM IST

    मौत से पहले पाकिस्तान जाना चाहते थे ऋषि कपूर, 3 साल पहले इस वजह से जताई थी ये ख्वाहिश

    मुंबई। ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को 67 साल की उम्र में निधन हो गया। ऋषि कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक वो मरने से पहले एक बार पाकिस्तान जाना चाहते थे और उनकी ख्वाहिश अपनी जड़ों को देखना की थी। दरअसल, ऋषि कपूर का तीन साल पुराना एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान जाने की ख्वाहिश जताई थी। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था,  "मैं 65 साल का हो गया हूं और मरने से पहले पाकिस्तान को देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे भी अपनी जड़ों को देखें। बस करवा दीजिए. जय माता दी।"

  • undefined
    Video Icon

    CelebsMay 2, 2020, 6:12 PM IST

    दिवाली पार्टी में अचानक भड़क उठे थे ऋषि कपूर, बोले शोर मत मचाओ हमें भी इज्जत रखनी होती है

    ऋषि कपूर के असामयिक निधन के बाद कपूर फैमिली के साथ ही पूरा बॉलीवुड सदमे में है। लोग ऋषि कपूर को याद करते हुए उनके पुराने वीडियो भी शेयर कर रहे हैं।

  • undefined

    CelebsMay 2, 2020, 4:48 PM IST

    पति के गम में डूबीं नीतू कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर की हंसती हुई फोटो, बोलीं- हमारी कहानी खत्म

    मुंबई। ऋषि कपूर के असामयिक निधन के बाद से ही कपूर फैमिली गहरे सदमे में है। कपूर फैमिली के साथ ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। इसी बीच, पत्नी नीतू कपूर ने उन्हें  ऋषि को याद करते हुए उनकी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो हाथों में व्हिस्की का ग्लास थामे हंसते हुए नजर आ रहे हैं। यह फोटो शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, 'हमारी कहानी खत्म हुई'। बता दें कि 30 अप्रैल को 67 साल की उम्र में ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

  • undefined

    CelebsMay 2, 2020, 2:44 PM IST

    जब नशे में ऋषि कपूर को मारने पहुंच गए थे संजय दत्त, नीतू के लाख समझाने के बाद किसी तरह माने थे

    मुंबई। ऋषि कपूर का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया। 67 साल के ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार की शिकायत भी थी। गुरुवार को ही 25 लोगों की मौजूदगी में ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार किया गया। ऋषि कपूर भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी लाइफ के कई ऐसे किस्से हैं, जो अब तक लोगों को पता नहीं हैं। इनमें से कुछ किस्सों का जिक्र उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ में किया है।

  • <p><strong>वाराणसी (Uttar Pradesh) । </strong>अभिनेता ऋषि कपूर का आज निधन हो गया। लेकिन, फिल्म जगत के इस स्टॉर का एक सपना अधूरा रह गया। जी हां वो वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन और अस्सी घाट पर होने वाली गंगा आरती में शामिल होना चाहते थे, किंतु नहीं आ पहुंच सके। हालांकि फिल्म बृह्मास्त्र की शूटिंग के लिए 2019 में वाराणसी आए रणबीर कपूर ने उन्हें वीडियो कॉल से काशी विश्वनाथ धाम का नजारा दिखाया था। साथ ही उन्होंने गंगा घाट और आरती के दर्शन भी कराए थे।</p>

    Uttar PradeshApr 30, 2020, 1:21 PM IST

    अधूरा ही रह गया ऋषि कपूर का ये सपना

    वाराणसी (Uttar Pradesh) । अभिनेता ऋषि कपूर का आज निधन हो गया। लेकिन, फिल्म जगत के इस स्टॉर का एक सपना अधूरा रह गया। जी हां वो वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन और अस्सी घाट पर होने वाली गंगा आरती में शामिल होना चाहते थे, किंतु नहीं आ पहुंच सके। हालांकि फिल्म बृह्मास्त्र की शूटिंग के लिए 2019 में वाराणसी आए रणबीर कपूर ने उन्हें वीडियो कॉल से काशी विश्वनाथ धाम का नजारा दिखाया था। साथ ही उन्होंने गंगा घाट और आरती के दर्शन भी कराए थे।

  • <p>Rishi Kapoor, Rishi Kapoor passed away, Rishi Kapoor News, Rishi Kapoor illness, Irrfan Khan, Mumbai News, Irrfan Khan passed away, PM Modi &nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NationalApr 30, 2020, 12:32 PM IST

    आखिर तक डॉक्टर्स का भी मनोरंजन करते रहे, क्या थी ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, लॉकडाउन पर क्या सोचते थे

    मुंबई. अभिनेता ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल की सुबह 8.45 बजे आखिरी सांस ली। उनके परिवार ने एक मैसेज जारी कर बताया कि आखिरी वक्त में ऋषि कपूर ने क्या किया? वह लॉकडाउन को लेकर क्या सोचते थे? अपने फैंस से क्या उम्मीद करते थे। बता दें कि एक दिन पहले ही यानी 29 अप्रैल को इरफान खान का भी कैंसर से निधन हो गया। अब ऋषि कपूर के निधन की खबर से पूरा देश सदमे में है।
     

  • <p>PM Modi, Rishi Kapoor, Rishi Kapoor passed away, Rishi Kapoor News, Rishi Kapoor illness, Irrfan Khan, Mumbai News, Irrfan Khan passed away<br />
&nbsp;</p>

    NationalApr 30, 2020, 11:57 AM IST

    ऋषि कपूर के निधन पर पीएम मोदी हुए भावुक, कहा, प्रतिभा का पावरहाउस चला गया

    ऋषि कपूर के निधन पर पीएम मोदी ने गहरा दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, बहुआयामी, प्रिय और जीवंत ... ये ऋषि कपूर जी थे। वह प्रतिभा के पावरहाउस थे। मैं हमेशा सोशल मीडिया पर हमारे बीच हुई बातों को याद करूंगा। वह फिल्मों और भारत की प्रगति के बारे में भावुक थे। 

  • <p>mumbai</p>

    NationalApr 30, 2020, 10:55 AM IST

    ऋषि कपूर को क्या हुआ, जो लॉकडाउन के बीच हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती, 10 घंटे के अंदर तोड़ा दम

    इरफान खान के निधन के 24 घंटे के अंदर ही ऋषि कपूर के निधन की भी खबर आ गई। ऋषि कपूर ने गुरुवार की सुबह मुंबई के एचएन फाउंडेशन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर निधन की खबर दी। ऋषि कपूर को लंबे समय से (ल्यूकेमिया) कैंसर था। ऋषि कपूर को चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। करीब 11 बजे उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। परिवार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, 8.45 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। ऋषि कपूर का जन्म 4 सितम्बर 1952 को मुंबई के चेंबूर में हुआ। ऋषि कपूर बॉलीवुड के शो मैन यानी राज कपूर के मंझले बेटे थे। उनका निक नेम चिंटू था। इनके दो भाई रणधीर कपूर और राजीव कपूर और दोनो ही बॉलीवुड अभिनेता हैं। ऋषि कपूर की शादी बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर से हुई है। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में 1970 में अपने पिता की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से डेब्यू किया थ। इस फिल्म में ऋषि ने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर 1973 में फिल्म बॉबी से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट डिंपल कपाड़िया थीं।  

  • <p>Irrfan Khan, Bollywood actor Irrfan Khan, Irrfan Khan passes away, Irrfan Khan cancer, Irrfan Khan news, Irrfan Khan mother, Neuroendocrine Cancer, Irrfan Khan Cancer<br />
&nbsp;</p>

    NationalApr 29, 2020, 12:56 PM IST

    न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर क्या होता है, जिससे बिगड़ी इरफान खान की तबीयत, 53 साल की उम्र में निधन

    बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर था। मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इरफान खान की मौत की खबर सबसे पहले फिल्म मेकर शूजित सरकार ने दी। उन्होंने ट्वीट कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। 

  • Rishi kapoor

    BollywoodJul 25, 2019, 4:30 PM IST

    गुलाबी रंग से रंगीन हुए ऋषि कपूर, बचपन में ऐसे दिखते थे एक्टर

    सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर हर जगह फेस ऐप चैलेंज की धूम मची हुई है।