Rjd Supremo Lalu Yadav  

(Search results - 4)
  • undefined

    BiharApr 17, 2021, 8:28 PM IST

    लालू यादव की रोजा रखने वाली बेटी की दुआ हुई कबूल, कहा-मुझे मेरी ईदी मिल गई.. शेर पापा आ रहे बाहर


    पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की जमानत की खबर मिलते ही उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। आखिर खुशी क्यों नहीं होगी, क्योंकि घर का मुखिया पूरे तीन साल बाद अपने घर जो लौटने वाला है। परिवार का हर सदस्य लालू की रिहाई के लिए पूजा-अर्चना कर रहा था। उनके बड़े बेटे तेजप्रताप ने वृंदावन के पंडितों को बुलाकर अपने घर पर भागवता कथा का आयोजन किया था। वहीं छोटे बेटे तेजस्वी ने बाबाधाम में भोलेनाथ की पूजा की थी। मां भी मदिरों में माथा टेक रहीं थी। इतना ही नहीं उनकी विदेश में रहने वाली बेटी तो अपने पिता के लिए रोजा तक रख रही हैं। हालांकि इस दौरान उनको कई लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा है, लेकिन वह कहती हैं कि पापा की सलामती के लिए वह कुछ भी करेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब भी दिया है, जो रोजा रखने पर सवाल खड़ा कर रहे थे। आइए जानते हैं जब यह खबर मिली तो क्या था उनके परिवार का रिएक्शन...

  • undefined

    JharkhandApr 17, 2021, 1:50 PM IST

    लालू यादव को मिली जमानत, सवा 3 साल बाद आएंगे बाहर लेकिन कोर्ट ने रखी शर्तें

    शनिवार को झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत में लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। जिसमें जज ने सजा की आधी अवधि पूरी करने के आधार पर लालू प्रसाद यादव को दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत दी है। 

  • undefined

    JharkhandSep 24, 2020, 7:21 PM IST

    लालू यादव से मिलने पहुंचा उनका 85 साल का दोस्त, बताईं पुरानी यादें..कभी ठुकरा दिया था सांसद का टिकट

     राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव (RJD Supremo Lalu Yadav) से मिलने वालों की संख्या भी रोज बढ़ रही है। काफी लोग उनसे मुलाकात करने के लिए बिहार से रांची आ रहे हैं। इसी बीच लालू से मिलने के लिए पिछले एक सप्ताह से उनके बचपन के दोस्त 85 साल के बुजुर्ग सीताराम सिंह पहुंचे।

  • undefined

    BiharJun 1, 2020, 4:54 PM IST

    लालू ने नीतीश सरकार को बताया दुशासन राज, अपने अंदाज में दिए 18 ये नाम

    लालू प्रसाद फिलहाल चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सजायाफ्ता हैं और रिम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। बिहार में इस साल अक्टूबर-नवंबर में चुनाव होने हैं, जिसमें लालू का जेल से निकल कर शामिल होना फिलहाल संभव नहीं दिख रहा है। ऐसे में वो जेल से ही सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संगठन में जोश भरने की कोशिश कर रहे हैं।