Road Show  

(Search results - 54)
  • Elections Road Show of BJP National President JP Nadda kpa

    West Bengal Elections 2021Apr 13, 2021, 10:46 AM IST

    जेपी नड्डा का बंगाल में रोड शो, साथ में दिखा भारी हुजूम

    पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव अब आधे बचे हैं। यानी 8 चरणों में से 4 चरणों में वोटिंग हो चुकी है। बाकी बचे चरणों में प्रचार के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी सिलसिले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को यहां कई चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

  • West bengal elections: Amit Shah consecutive three road show for fifth phase DHA

    West Bengal Elections 2021Apr 11, 2021, 2:29 PM IST

    WB Assembly Elections: पांचवें चरण के लिए अमित शाह का धुआंधार रोड शो, उमड़ी जबर्दस्त भीड़

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव के लिए रोड शो किया। तीन रोड शो करने के दौरान शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए टीएमसी सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

  • Jaya Bachchan pushed a man during road show in Bengal? See video KPZ
    Video Icon

    NationalApr 9, 2021, 8:07 AM IST

    जया बच्चन का ये कैसा बर्ताव, रोड शो में रथ पर चढ़े शख्स को दिया धक्का? देखें Video

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में TMC की तरफ से प्रचार करने गईं सपा की सांसद जया बच्चन को रोड शो के दौरान गुस्सा आ गया। जया बच्चन हावड़ा और शिवपुर में रोडशो कर रही थीं। इस दौरान उनके एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। शख्स जया बच्चन के रथ पर चढ़ गया। इस बात पर नाराज जया बच्चन शख्स को रथ से धक्का दे दिया। जया बच्चन का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोग इस पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कोरोना की आशंका के चलते उनका अपने फैन पर गुस्सा होना कोई बड़ी बात नहीं है।

  • MP CM Shivraj SIngh Chauhan road show for corona awareness kpv
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 5, 2021, 7:23 PM IST

    VIDEO: MP के मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान ने पत्नी और बेटों को पहनाया मास्‍क, रोड शो कर जनता से की ये अपील

    वीडियो डेस्क।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी मास्क लगाएं, अपने परिवार के सभी सदस्यों को मास्क लगवाएं, दूसरों को ऐसा करने के लिए प्रेरित करें तथा इसके माध्यम से प्रदेश व देश की कोरोना से रक्षा करें। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने निवास पर अपनी पत्नी श्रीमती साधना सिंह तथा बच्चों कार्तिकेय और कुणाल को स्वयं मास्क लगाकर कोरोना के विरुद्ध जन जागरूकता अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए अपने घर से ना निकले तथा यदि कोई दूसरा व्यक्ति उनसे बात करता है और उसने मास्क नहीं लगा रखा है, तो उससे बात नहीं करें। यदि कोई व्यक्ति किसी दुकान पर बिना मास्क लगाए सामान लेने जाता है और उसने मास्क नहीं लगा रखा है तो दुकानदार उसे सामान न दें। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध हमें सभी सावधानियों का पालन करना चाहिए। मास्क लगाने के साथ ही एक दूसरे से सुरक्षित दूरी, बार-बार हाथों को साफ करना, सैनिटाइजर करना आदि का पालन करें और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें।

  • Assembly Election 2021 updates Home minister Amit Shah Road Show in Chennai KPY

    NationalApr 3, 2021, 11:44 AM IST

    तमिलनाडु में अमित शाह की गर्जना, कहा-'डबल इंजन की सरकार' बना दीजिए, फिर देखिए...

    पश्चिम बंगाल और असम में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज फिर से चुनावी जनसभा को संबोधित किया है। दूसरे चरण में मतदान से पहले पीएम ने असम और बंगाल में पहले भी कई रैलियां की है। उन्होंने विपक्ष टीएमसी ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा था।

  • West Bengal assembly elections actor mithun chakravarty road show in Pursurah of Hooghly kpr

    West Bengal Elections 2021Apr 2, 2021, 12:16 PM IST

    मिथुन चक्रवर्ती ने हुगली में किया रोड शो, एक्टर को देखने छतों पर चढ़े लोग..भीड़ देखते ही बनी

    कोलकाता. पांच राज्यों-तमिलनाडु, केरल, असम, पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को राजनीति घमासान मचा हुआ है। सबसे दिलचस्प संघर्ष पश्चिम बंगाल में देखा जा रहा है। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने के बाद बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती बंगाल के चुनावी संग्राम में प्रचार करने के लिए मैदान में उतर चुके हैं। उन्होंने भाजपा के लिए वोट मांगते हुए आज अपना रोड शो निकाला। देखिए भीड़ की तस्वीरें..
     

  • national president JP Nadda public meeting and road show today kpa

    Kerala Elections 2021Apr 1, 2021, 9:19 AM IST

    Kerala Election: नड्डा ने बताया कांग्रेस का मतलब है-मिशन इन करप्शन, विजन ऑफ कम्युनलिज्म और विनाश का एक्शन

    पांच राज्यों पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चरम पर है। सभी पार्टियों ने चुनावी दंगल में अपनी पूरी जान फूंक दी है। केरल की 140 विधानसभा सीटों के लिए होने जा रहे चुनाव में भाजपा का दम दिखाने आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 रैलियां करने पहुंचे। इस दौरान भारी भीड़ देखी जा रही है।

  • Assam assembly elections, public meeting and road show of Union Home Minister Amit Shah kpa

    Assam Elections 2021Mar 31, 2021, 9:40 AM IST

    Assam Election: घुसपैठियों पर बोले शाह- एक 5 साल और दे दीजिए, असम में परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को असम में तीन रैलियां कर रहे हैं। ये रैलियां चिरांग और कामरूप जिले में हो रही हैं। बता दें कि असम की 126 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव हो रहे हैं। पहले चरण में 27 मार्च को वोटिंग हो चुकी है। दूसरे चरण में 1 अप्रैल को वोटिंग होगी। जबकि तीसरा और अंतिम चरण 6 अप्रैल को होगा।

  • West Bengal assembly elections, road show of BJP National President JP Nadda kpa

    West Bengal Elections 2021Mar 31, 2021, 9:28 AM IST

    बंगाल में बोले नड्डा- मैं परिवर्तन की हवा महसूस कर सकता हूं, लोगों ने बदलाव लाने का फैसला किया है

    पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां दो जनसभाएं और एक रोड शो करने पहुंचे। बता दें कि पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण की 30 सीटों के लिए 1 अप्रैल को वोटिंग होगी। यहां प्रचार थम चुका है।

  • Amit shah road show in nandigram for west Bengal election 2021 KPV
    Video Icon

    NationalMar 30, 2021, 2:40 PM IST

    नंदीग्राम के महासंग्राम में उतरे केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah देखें भयानक भीड़ के साथ कैसे किया रोड शो

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल में  दूसरे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है। इस चरण में सबसे बड़ी जंग नंदीग्राम में लड़ी जा रही है। मुकाबला ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के बीच है।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम के रण में उतर गए हैं. शुभेंदु अधिकारी के पक्ष में अमित शाह रोड शो कर रहे हैं, यहां अमित शाह ने शुभेंदु के साथ लोगों को अभिवादन स्वीकार किया।

  • Amit Shah arrives in Nandigram West Bengal for roadshow kpn

    West Bengal Elections 2021Mar 30, 2021, 12:31 PM IST

    नंदीग्राम में अमित शाह ने किया रोड शो, कहा- जनता के सामने कोई सीएम नहीं होता, जनता सीएम बनाती है

    पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज के लिए 1 मार्च को मतदान है। मतदान से पहले अमित शाह ने नंदीग्राम में रोड शो किया। रोड शो के दौरान अमित शाह ने दावा किया कि नंदीग्राम में भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी की जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि पार्टी प. बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि जनता के सामने कोई मुख्यमंत्री नहीं होता है, क्योंकि जनता ही मुख्यमंत्री बनाती है और नंदीग्राम से इस बार भाजपा ही चुनाव जीतेगी। 

  • Priyanka Gandhi to conduct road show and public meeting in Kerala on a two-day visit asa

    Kerala Elections 2021Mar 30, 2021, 11:31 AM IST

    प्रियंका गांधी ने कहा-झूठे वादे करने वाले भ्रष्ट लोग आपको नहीं बना पाएंगे बेवकूफ

    प्रियंका गांधी 30 मार्च को त्रिवेंद्रम और कोल्लम और 31 मार्च को त्रिशूर में चुनाव प्रचार करेंगीं। इस दौरान वो रोड शो और पब्लिक मीटिंग करेंगीं। त्रिशूर में प्रियंका गांधी रोड शो करेंगी।

  • Tamil Nadu Assembly Elections, BJP National President JP Nadda rallies and road shows kpa

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 26, 2021, 10:14 AM IST

    Tamil Nadu Election, नड्डा ने डीएमके-कांग्रेस के गठबंधन को 2G, 3G और 4G बताते हुए साधा निशाना

    तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों में से 20 पर चुनाव लड़ रही भाजपा अपने गठबंधन अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम(AIADMK) के साथ दुबारा सत्ता हासिल करने की कोशिश करेगी। यहां एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। इसी सिलसिले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां दो रैलियां और एक रोड शो कर रहे हैं।

  • Mithun Chakraborty road show for west bengal elections 2021 KPV
    Video Icon

    NationalMar 25, 2021, 7:04 PM IST

    पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में उतरे Mithun Chakraborty, रोड में जमकर लगे जय श्री राम के नारे

    वीडियो डेल्क। पश्चिम बंगाल में 27 अप्रैल को पहले चरण की 30 सीटों के लिए वोटिंग होनी है। इससे पहले राजनीतिक दलों प्रचार अभियान में अपना पूरा दमखम झोंक दिया है। बीजेपी में हाल ही में शामिल हुए एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने आज बांकुरा जिले के छठना विधानसभा, रायपुर विधानसभा और सलतोरा विधानसभा में रोड शो किया। इसके अलावा उन्होंने झारग्राम जिले के झारग्राम विधानसभा में भी रोड शो किया। इसी के साथ मिथुन ने बंगाल की राजनीति में प्रत्यक्ष तौर पर अपना डेब्यू किया। हालांकि उनका ये डेब्यू एक स्टार प्रचार के तौर पर हुआ है ना कि उम्मीदवार के तौर पर।

  • Amit Shah Exclusive Interview at Road Show during Kerala Assembly Elections 2021 kpn

    Kerala Elections 2021Mar 24, 2021, 3:12 PM IST

    अमित शाह के साथ Exclusive बातचीतः गृहमंत्री ने कहा- केरल के लोगों को नए विकल्प की तलाश और वह भाजपा है

    केरल विधानसभा चुनाव में गृहमंत्री अमित शाह ने रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केरल में बदलाव का समय आ गया है। ई श्रीधरन जैसे वरिष्ठ ब्यूरोक्रेटस भी भाजपा में इसलिए होते हैं क्योंकि LDF और UDF अब केरल का भला नहीं कर सकते है। रोड शो के दौरान Asianetnews ने अमित शाह के साथ Exclusive बातचीत की।