Rohit Sharma Interview  

(Search results - 4)
  • After Sachin-Bhajji, Hitman Rohit Sharma also completed Yuvi's challenge in this way kpu

    CricketMay 17, 2020, 11:26 PM IST

    सचिन-भज्जी के बाद हिटमैन रोहित शर्मा ने भी कुछ इस तरह पूरा किया युवी का चैलेंज

    कोरोना वायरस के कारण देश में इस वक्त लॉकडाउन है। ऐसे में क्रिकेट जगत के सितारे अपने घरों में ही कैद हैं। इस दौरान सारे टूर्नामेंट या तो रद्द कर दिए गए हैं। या उन्हें टाल दिया गया है। लेकिन अब सोशल मीडिया के जरिए खिलाड़ियों ने एक चैलेज शुरू किया है। जिसमें बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने की चुनौती दी जा रही है। सबसे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा और द टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह को नॉक करने की चुनौती दी थी। चुनौती दिए जाने के बाद सबसे पहले सचिन ने इसे शनिवार को ही पूरा कर लिया था। उसके बाद रविवार को हरभजन सिंह ने भी पूरा कर लिया और अब हिटमैन रोहित ने भी इस चैलेंज को पूरा कर लिया है। 

  • Rohit Sharma told that the name of the country where Team India does not get support kpu

    CricketMay 17, 2020, 8:59 AM IST

    रोहित शर्मा ने इस देश को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- यहां नहीं मिलता भारत को समर्थन

    भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश को लेकर एक अहम खुलासा किया है। रोहित ने बताया कि बांग्लादेश ही एक ऐसा देश है जहां इंडिया को ज्यादा समर्थन नहीं मिलता। रोहित ने ये खुलासा तमीम इकबाल के साथ किए गए इंस्टाग्राम लाइव में किया। रोहित ने कहा कि दोनों देशों के पास जुनूनी प्रशंसक हैं। यही कारण है कि जब भी कोई गलती करता है तो हमें चारों तरफ से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है।

  • Rohit Sharma told this veteran batsman his retirement plan kpu

    CricketMay 10, 2020, 8:49 PM IST

    रोहित शर्मा ने वॉर्नर को बताया अपना रिटायरमेंट प्लान, कहा- इस उम्र तक ले लेंगे क्रिकेट से संन्यास

    रोहित शर्मा ने अपने करियर को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने रिटायरमेंट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। शर्मा ने इंटाग्राम पर डेविड वॉर्नर से बातचीत में कहा कि मेरा कैरियर 38 से 39 साल की उम्र में खत्म हो जाएगा। क्योंकि परिवार को समय देना महत्वपूर्ण है। दरअसल, इन दिनों कोरोना वायरस के कारण दुनिया के करीब 118 देश लॉकडाउन में हैं। ऐसे में खेल जगत के सभी धुरंधर मैदान छोड़ सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए हैं। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट किया। 

  • Rohit Sharma was afraid of playing Brett Lee and Dale Steyn kpu

    CricketMay 4, 2020, 5:05 AM IST

    गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने के लिए मशहूर हैं रोहित शर्मा, पर इन दो से 'खौफ' खाते थे हिटमैन


    भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा खुलासा किया है। गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने वाले हिटमैन ने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने करियर के शुरूआती दिनों के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से बात करते हुए कहा कि शुरूआती दिनों में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन को खेलना मेरे लिए काफी मुश्किल होता था। दरअसल, शमी ने रोहित से सवाल पूछा था कि कौन ऐसा गेंदबाज है जिसे खलने में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस पर उन्होंने कहा कि ब्रेट ली और डेल स्टेन दोनों के सामने टिक पाना मुश्किल होता था।